Melania Trump

फेयरवेल स्पीच में पत्नी ने डोनाल्ड ट्रंप को दिखाया आईना, बोलीं- हिंसा को कभी उचित नहीं ठहराया जा सकता

डोनाल्ड ट्रंप के विदाई समारोह के दौरान मेलानिया ट्रंप ने कहा कि कैपिटल हिल में जो कुछ हुआ वह निंदनीय है और हिंसा को किसी मायने में सही नहीं ठहराया जा सकता।

दो तलाक के बाद डोनाल्‍ड ट्रंप की ज‍िंंदगी में कैसे आईं मेलानिया, जान‍िए कहानी

डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप की जोड़ी की तारीफ सभी करते हैं। क्या आपको पता है कि मेलानिया से शादी से पहले ट्रंप का दो बार तलाक हो चुका है। मेलानिया और ट्रंप की उम्र में भी लगभग 24 साल का अंतर है।

US Presidential Elections से पहले COVID-19 पॉजिटिव निकले डोनाल्ड और मिलेनिया ट्रम्प, हाई रिस्क कैटेगरी में US राष्ट्रपति, मास्क से रहते थे दूर

दरअसल, अपनी एक करीबी सहयोगी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपना और पत्नी का कोविड-19 टेस्ट कराया था।

खुशहाली की कक्षा में मेलानिया की परी-कथा

सोशल मीडिया पर कपड़ों के चयन में मेलानिया ट्रंप को पूरे नंबर दिए गए। उनके परिधान में इस्तेमाल किए गए कॉलर और बेल्ट औपचारिक समारोह के हिसाब से बेहतर रहा जिसमें ग्लैमर व सादगी का मिश्रण था। कॉलर और बेल्ट ड्रेस इन दिनों पूरी दुनिया में चलन में हैं और मेलानिया ने उस पर अपनी भी मुहर लगा दी है।

मेलानिया ट्रम्प ने दिल्ली स्कूल का किया दौरा, ‘हैप्पीनेस क्लास’ को बताया प्रेरणादायक, जानिए क्या है इन कक्षाओं की खासियत, जिसकी मुरीद हुई अमेरिका की फर्स्ट लेडी

दिल्ली के सरकारी स्कूलों में संचालित हो रही हैप्पीनेस क्लासेज योजना दिल्ली सरकार की फ्लैगशिप योजना है। इस योजना की शुरुआत जुलाई 2018 में की गई थी। इस योजना का मकसद बच्चों में भाषा, साक्षरता, गणना, कला और अनुभूति जैसे गुणों का विकास करना है।

48 घंटे में पकी ‘दाल रायसीना’ और ‘दम गुच्ची मटर’ जैसे व्यंजन परोसे जाएंगे डोनाल्ड ट्रंप को, यहां पढ़ें- पूरा मेन्यू

अमेरिकी राष्ट्रपति को ‘दाल रायसीना’ (Ral Raisina) भी परोसी जाएगी, जो राष्ट्रपति भवन का खास व्यंजन है। इस दाल को बनाने में लगभग 48 घंटे लगते हैं और ज़ायके लिए इसमें खास मसालों का इस्तेमाल होता है।

डोनाल्ड ट्रंप की तीसरी पत्नी हैं मेलानिया, फैशन शो में हुई थी मुलाकात, 1.5 मिलियन डॉलर की रिंग पहनाकर किया था प्रपोज

Donald Trump and Melania in India: ट्रंप और मेलानिया की मुलाकात पहली बार 1998 में एक फैशन वीक पार्टी में हुई थी। इस पार्टी में डोनाल्ड ट्रंप की नजर मेलानिया पर पड़ी थी। उस वक्त ट्रंप राजनीति में नहीं थे।

मेलानिया ट्रम्प का दिल्ली के स्कूल जाने का कार्यक्रम, केंद्र ने अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया को नहीं बुलाया!

आम आदमी पार्टी के सूत्रों के हवाले से खबर आयी है कि मेलानिया ट्रंप के स्कूल इवेंट से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का नाम हटा दिया गया है।

केजरीवाल के महत्वाकांक्षी योजना का जायजा लेंगी मेलानिया ट्रम्प, दिल्ली के स्कूलों का करेंगी दौरा, संपर्क में दूतावास

इससे पहले साल 2010 जब पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भारत दौरे पर आए थे उनके साथ उनकी पत्नी मिशेल ओबामा भी भारत आई थीं। इस दौरान उन्होंने मुंबई में बच्चों से मुलाकात की थी।

ये पढ़ा क्या?
X