ताज़ा खबर
 

Meerut news

UP: पेशी पर आए बदमाश ने पुलिसकर्मियों को दी शराब पार्टी, बेहोश करके हो गया फरार

वकील की हत्या के लिए उम्रकैद की सजा काट रहे बदन सिंह उर्फ ​​बद्दो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। ये वाकया उस वक्त हुआ जब उसे गाजियाबाद की अदालत ले जाया जा रहा था।

viral video

मेरठ में स्‍कूली छात्रा से दिन-दहाड़े छेड़खानी का वीडियो वायरल, एक आरोपी गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने बताया कि वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया और मामला दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

गैंगरेप की शिकार लड़की ने आरोपियों को सबक सिखाने की ठानी, वीडियो ले पहुंची एसएसपी के पास

उत्तर प्रदेश के मेरठ में गैंगरेप पीड़िता अपना वीडियो लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। पीड़िता के मुताबिक 17 फरवरी को उसके साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया था।

VIDEO: हाथ में तिरंगा लिए शख्स ने शहीदों को किया याद, पीठ पर गुदवाए 82 शहीदो के नाम

सोशल मीडिया पर शामली के एक युवक का वीडियो शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में शख्स के पीठ पर 82 शहीदों के नाम गुदे दिखाए दे रहे हैं।

Uttar Pradesh: चाकू नहीं बंदूक से गोली चलाकर काटा केक, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ VIRAL

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो उत्तर प्रदेश का है जहां कुछ लड़कों ने बेहद अजीब तरीके से अपना जन्मदिन मनाया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

योगी सरकार के ‘गड्ढामुक्त सड़कों’ के दावों पर भड़का लोगों का गुस्सा, सड़क पर ‘बोया’ धान

सड़क के दोनों तरफ रहने वाले लोग इकट्ठे हुए और पानी में डूबी हुई सड़क पर फसल बो दी। जबकि सड़क पर ही एक बैनर लगा दिया गया। इस बैनर में मेरठ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल और विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल की तस्वीरें लगी हुई हैं।

kanwar, kanwarias, kanwar yatra, dj music for kanwarias, up kanwarias, meerut police, cm yogi adityanath, kanwarias dj music, पुष्प वर्षा, कांवड़, कांवड़ यात्रा, अखिलेश यादव, मेरठ कांवड़ यात्रा, meerut news, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

कांवड़ियों पर योगी सरकार की मेहरबानी: आसमान से करवाई पुष्‍प वर्षा, डीजे के बीच खुद भी की निगरानी

मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा है कि इस मामले को किसी तरह का धार्मिक एंगल नहीं दिया जाना चाहिए, फूलों का इस्तेमाल लोगों का स्वागत करने के लिए किया जाता है। प्रशासन सभी धर्मों का सम्मान करता है, और उनके कार्यक्रमों में सक्रिय रूप से हिस्सा लेता है।

Meerut, Meerut rape, Meerut bjp woman raped, BJP member Vicky Taneja, Jaib, crime news, Meerut news, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

मेरठ: महिला का आरोप- बीजेपी सदस्‍य ने रेप किया, जैब से जबरन शादी कराई, उसने 6 महीने बाद छोड़ दिया

बीजेपी नेता का कहना है कि लड़की उसे झूठे केस में फंसा रही हैं और लगभग 6 महीने पहले भी इसी तरह के मामले में उसे फंसाने की कोशिश की थी। विक्की का कहना है कि उसके राजनीतिक विरोधी युवती को उसके खिलाफ इस्तेमाल कर रहे हैं।

मेरठ: मुस्लिम परिवारों ने घर के बाहर लगाए पोस्‍टर- मकान बिकाऊ है

मेरठ जिले का लिसाड़ी गांव इन दिनों सुर्खियों में है। यहां के 10 मुस्लिम परिवारों ने अपने घर के बाहर ‘मकान बिकाऊ है’ का पोस्टर लगा दिया है। मुस्लिम परिवारों का दावा है कि उन्हें अपने घर बेचने और गांव से जाने की धमकियां दी जा रही हैं।

meerut, meerut news, uttar pradesh news namaz, namaz row, hindu muslim, namaz controversy, BJP, Ramadan, Ramazan, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

उत्तर प्रदेश: मकबरे पर नमाज पढ़ने आए लोगों को रोकने पहुंचे हिंदुत्वादी संगठन, पथराव में 2 घायल

बुधवार को रमजान की शुरुआत थी। मकबरे पर बहुत सारे लोग नमाज पढ़ने के लिए इकट्ठा हुए थे। कुछ हिंदू संगठनों के सदस्य मौके पर पहुंचे और उन्होंने इस बात का विरोध किया। थोड़ी देर की बहस के बाद मामला संघर्ष में तब्दील हो गया। दो समूहों के लोगों ने एक दूसरे पर पथराव किया।

meerut, meerut news, cow slaughter, crime news, meerut police, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

गोहत्या की कोशिश के जुर्म में गिरफ्तार शख्स की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद SHO समेत तीन सस्पेंड

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों ने पूछताछ में स्वीकार किया था कि गाय को गोकशी के लिए ले जाया जा रहा था। पुलिस ने गाड़ी सीज कर गायों को गोशाला भेज दिया था।

यूपी: हाइवे होना था चौड़ा, यूं दूसरी जगह शिफ्ट की जा रही मस्जिद

मेरठ-मुजफ्फरनगर को चौड़ा करने का काम पिछले कई समय से चल रहा था, लेकिन धार्मिक स्थलों के कारण यह काम अटका हुआ था। शासन ने इस मामले में जब जिला प्रशासन को फटकार लगाई तब धार्मिक स्थलों को हटाने का काम शुरू किया गया

Kargil War Hero, Kargil, Meerut, Meerut news, Meerut Administration, Nayab Subedar Jagbeer Singh, Land Mafia, Hindi news, news in hindi, Jansatta

करगिल युद्ध में पाकिस्तान को धूल चटाने वाले BSF जवान की धमकी-इंसाफ नहीं मिला तो हथियार उठा लूंगा

जगबीर सिंह का आरोप है कि सरकारी अधिकारी भूमाफियाओं से साठ-गांठ करके जमीन पर कब्जा दिलवा रहे हैं। अब इस शख्स ने पीएम मोदी से इंसाफ से गुहार लगाई है और कहा है कि अगर उसे जमीन नहीं मिली तो वह हथियार उठाने पर मजबूर होगा।

School Students, Cut the Throat, Moving Bus, crime in bus, School Students crime, Throat Cut, Cut Throat in Moving Bus, School Students Cut, crime in delhi, mobile Theft, State news

उत्तर प्रदेश: संघ कार्यकर्ता की हत्या, बोरे में लाश फेंककर भागे हत्यारे

पुलिस के अनुसार अपराधियों ने धारदार हथियार से पीड़ित का सिर, चेहरा और गर्दन काट दिया और लाश को बोरे में बंद करके मेडिकल थाना क्षेत्र में सड़क के किनारे फेंक दिया।

cow, haryana, boxer, women boxer, ml khattar, boxing championship, cow prize, haryana goverment, haryana minister, haryana news, Hindi news, rohtak news, News in Hindi, Jansatta

गाय के इलाज के लिए मोदी-राजनाथ को किया था ट्वीट, मदद के लिए पहुंचे पुलिसवाले और विहिप कार्यकर्ता

ये कोई आम गाय नहीं थी, इस गाय की बीमारी की सूचना देश के प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को ट्वीट कर दी गई थी।

mahamandaleshwar, kidnapped, meerut news, up news, crime news,

मेरठ: घर के पास से हो गया महामंडलेश्वर का अपहरण

महामंडलेश्वर के बेटे शिवम ने महामंडलेश्वर के कार चालक लिसाड़ी गेट निवासी नटवर समेत तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।

meerut killing, meerut crime news, meerut News, Uttar Pradesh, latest news, up crime news,

पत्नी को छोड़कर साली के साथ रह रहा था, गुस्साए साले ने मारी गोली

राजू अपनी साली चिंकी से प्रेम करता था। सोनू ने विरोध किया तो डेढ़ साल पहले राजू अपने बड़े बेटे हिंमाशु को लेकर चिंकी के साथ शिवपुरम रेलवे फाटक के पास किराये के मकान में रहने लगा था। चिंकी के साथ अलग रहने पर राजू से सोनू के मायके वाले नाराज थे।

up news, meerut news, local news, doctor died,

इंटर्न की मौत: जूनियर डॉक्‍टरों ने सीनियरों पर लगाया लापरवाही का आरोप, जमकर मारपीट और हंगामा

उत्तर प्रदेश के मेरठ मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भर्ती एक जूनियर डॉक्टर की शुक्रवार रात मौत हो जाने पर साथी जूनियर डॉक्टरों ने सीनियर डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया और अस्पताल के इमरजेंसी विभाग में तोड़फोड़ भी की।