Meerut news

बहन-बेटी के लिए हथियार उठाना आवश्यक, हिंदू महासभा के नेता ने कहा- हिंदू 100 रुपये कमाता है तो 20 रुपए का हथियार खरीदे

उन्होंने कहा कि देश के अंदर कट्टरवाद का बीज बोया जा रहा है। उन्होंने बागपत के दरोगा पर निशाना साधते हुए कहा कि धर्म का प्रचार करने के लिए उन्होंने ऐसा किया था।

CAA हिंसा: मुंह पर कपड़ा बांध उपद्रवियों ने पुलिस पर की थी फायरिंग? मेरठ पुलिस ने जारी किया VIDEO

बताया जा रहा है कि इस हिंसा को भड़काने के पिछे पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) और सोशलिस्ट डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (SDPI) का हाथ था। पुलिस ने एसडीपीआई के अध्यक्ष नूरहसन और उसके ड्राइवर मुईद हाशमी को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश: फैमिली कोर्ट में रोते हुए बोला पति- खाने में सिर्फ लड्डू देती है पत्नी, दिला दो तलाक

पीड़ित पति ने इस मामले में फैमिली कोर्ट में गुहार लगाई है। उसने बताया कि तांत्रिक की सलाह पर पत्नी उसे 4 लड्डू सुबह व 4 लड्डू शाम को खाने के लिए देती है। इसके अलावा उसे कुछ और नहीं दिया जाता।

UP: पेशी पर आए बदमाश ने पुलिसकर्मियों को दी शराब पार्टी, बेहोश करके हो गया फरार

वकील की हत्या के लिए उम्रकैद की सजा काट रहे बदन सिंह उर्फ ​​बद्दो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। ये वाकया उस वक्त हुआ जब उसे गाजियाबाद की अदालत ले जाया जा रहा था।

मेरठ में स्‍कूली छात्रा से दिन-दहाड़े छेड़खानी का वीडियो वायरल, एक आरोपी गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने बताया कि वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया और मामला दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

गैंगरेप की शिकार लड़की ने आरोपियों को सबक सिखाने की ठानी, वीडियो ले पहुंची एसएसपी के पास

उत्तर प्रदेश के मेरठ में गैंगरेप पीड़िता अपना वीडियो लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। पीड़िता के मुताबिक 17 फरवरी को उसके साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया था।

VIDEO: हाथ में तिरंगा लिए शख्स ने शहीदों को किया याद, पीठ पर गुदवाए 82 शहीदो के नाम

सोशल मीडिया पर शामली के एक युवक का वीडियो शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में शख्स के पीठ पर 82 शहीदों के नाम गुदे दिखाए दे रहे हैं।

Uttar Pradesh: चाकू नहीं बंदूक से गोली चलाकर काटा केक, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ VIRAL

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो उत्तर प्रदेश का है जहां कुछ लड़कों ने बेहद अजीब तरीके से अपना जन्मदिन मनाया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

योगी सरकार के ‘गड्ढामुक्त सड़कों’ के दावों पर भड़का लोगों का गुस्सा, सड़क पर ‘बोया’ धान

सड़क के दोनों तरफ रहने वाले लोग इकट्ठे हुए और पानी में डूबी हुई सड़क पर फसल बो दी। जबकि सड़क पर ही एक बैनर लगा दिया गया। इस बैनर में मेरठ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल और विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल की तस्वीरें लगी हुई हैं।

कांवड़ियों पर योगी सरकार की मेहरबानी: आसमान से करवाई पुष्‍प वर्षा, डीजे के बीच खुद भी की निगरानी

मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा है कि इस मामले को किसी तरह का धार्मिक एंगल नहीं दिया जाना चाहिए, फूलों का इस्तेमाल लोगों का स्वागत करने के लिए किया जाता है। प्रशासन सभी धर्मों का सम्मान करता है, और उनके कार्यक्रमों में सक्रिय रूप से हिस्सा लेता है।

मेरठ: महिला का आरोप- बीजेपी सदस्‍य ने रेप किया, जैब से जबरन शादी कराई, उसने 6 महीने बाद छोड़ दिया

बीजेपी नेता का कहना है कि लड़की उसे झूठे केस में फंसा रही हैं और लगभग 6 महीने पहले भी इसी तरह के मामले में उसे फंसाने की कोशिश की थी। विक्की का कहना है कि उसके राजनीतिक विरोधी युवती को उसके खिलाफ इस्तेमाल कर रहे हैं।

मेरठ: मुस्लिम परिवारों ने घर के बाहर लगाए पोस्‍टर- मकान बिकाऊ है

मेरठ जिले का लिसाड़ी गांव इन दिनों सुर्खियों में है। यहां के 10 मुस्लिम परिवारों ने अपने घर के बाहर ‘मकान बिकाऊ है’ का पोस्टर लगा दिया है। मुस्लिम परिवारों का दावा है कि उन्हें अपने घर बेचने और गांव से जाने की धमकियां दी जा रही हैं।

उत्तर प्रदेश: मकबरे पर नमाज पढ़ने आए लोगों को रोकने पहुंचे हिंदुत्वादी संगठन, पथराव में 2 घायल

बुधवार को रमजान की शुरुआत थी। मकबरे पर बहुत सारे लोग नमाज पढ़ने के लिए इकट्ठा हुए थे। कुछ हिंदू संगठनों के सदस्य मौके पर पहुंचे और उन्होंने इस बात का विरोध किया। थोड़ी देर की बहस के बाद मामला संघर्ष में तब्दील हो गया। दो समूहों के लोगों ने एक दूसरे पर पथराव किया।

गोहत्या की कोशिश के जुर्म में गिरफ्तार शख्स की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद SHO समेत तीन सस्पेंड

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों ने पूछताछ में स्वीकार किया था कि गाय को गोकशी के लिए ले जाया जा रहा था। पुलिस ने गाड़ी सीज कर गायों को गोशाला भेज दिया था।

यूपी: हाइवे होना था चौड़ा, यूं दूसरी जगह शिफ्ट की जा रही मस्जिद

मेरठ-मुजफ्फरनगर को चौड़ा करने का काम पिछले कई समय से चल रहा था, लेकिन धार्मिक स्थलों के कारण यह काम अटका हुआ था। शासन ने इस मामले में जब जिला प्रशासन को फटकार लगाई तब धार्मिक स्थलों को हटाने का काम शुरू किया गया

करगिल युद्ध में पाकिस्तान को धूल चटाने वाले BSF जवान की धमकी-इंसाफ नहीं मिला तो हथियार उठा लूंगा

जगबीर सिंह का आरोप है कि सरकारी अधिकारी भूमाफियाओं से साठ-गांठ करके जमीन पर कब्जा दिलवा रहे हैं। अब इस शख्स ने पीएम मोदी से इंसाफ से गुहार लगाई है और कहा है कि अगर उसे जमीन नहीं मिली तो वह हथियार उठाने पर मजबूर होगा।

उत्तर प्रदेश: संघ कार्यकर्ता की हत्या, बोरे में लाश फेंककर भागे हत्यारे

पुलिस के अनुसार अपराधियों ने धारदार हथियार से पीड़ित का सिर, चेहरा और गर्दन काट दिया और लाश को बोरे में बंद करके मेडिकल थाना क्षेत्र में सड़क के किनारे फेंक दिया।

गाय के इलाज के लिए मोदी-राजनाथ को किया था ट्वीट, मदद के लिए पहुंचे पुलिसवाले और विहिप कार्यकर्ता

ये कोई आम गाय नहीं थी, इस गाय की बीमारी की सूचना देश के प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को ट्वीट कर दी गई थी।

IPL 2020 LIVE
X