Meenakshi Lekhi

बीजेपी के दो सांसदों पर भड़का चीन, ई-मेल लिखकर ताइवान के कार्यक्रम में वर्चुअल मौजूदगी पर जताई कड़ी आपत्ति

देश की सत्तासीन पार्टी भाजपा के दो सांसद मीनाक्षी लेखी और राहुल कासवान ने दोबारा ताइवान की राष्ट्रपति बनीं साई इंग-वेन को वीडियो में बधाई संदेश भी भेजा था।

एग्जिट पोल नतीजों के बाद BJP में हलचल, अमित शाह ने की बड़ी बैठक, बोले नेता- ‘एग्जैक्ट पोल’ पर भरोसा

मीनाक्षी लेखी ने कहा, “हमारे मतदाता दिन में देर से निकले और शाम तक मतदान किया” उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि भाजपा दिल्ली में सरकार बनाएगी।

स्पीकर ने दो कमेटियों का किया गठन, कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी एक के तो दूसरे की मीनाक्षी लेखी बनीं अध्यक्ष

लोकसभा सचिवालय के मुताबिक, पब्लिक अकाउंट्स कमेटी (पीएसी) 30 अप्रैल, 2020 तक के लिए गठित की गई है और अधीर रंजन चौधरी इसके अध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं। वहीं, पब्लिक अंडरटेकिंग्स पर बनाई गई समिति में 2019-20 के कार्यकाल के लिए चीफ लेखी होंगी।

बीजेपी MP मीनाक्षी लेखी का ‘पॉलिटिकल थ्रिलर’, PM की हत्या के षडयंत्र को प्‍लॉट बना लिखा नॉवेल

किताब में बताया गया है कि कैसे दिल्ली की सांसद वेदिका खन्ना के आवास के सामने एक वैज्ञानिक की दिन-दहाड़े हत्या कर दी जाती है। वैज्ञानिक मौत के मुंह में जाने पहले चौंकाने वाला खुलासा करता है।

Loksabha Election 2019: मीनाक्षी लेखी पर भड़के क्षेत्र के लोग, कहा- हमारी सांसद सिर्फ रिबन काटने आती हैं

नई दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार और मौजूदा सांसद मीनाक्षी लेखी के कामकाज को लेकर उनके क्षेत्र के जनता से सवाल किए गए तो जनता भड़क उठी। लोगों ने तो यहां तक कहा दिया कि हमारी सांसद तो कार्यक्रमों में सिर्फ रिबन काटने आती हैं।

राजस्थान सरकार की वकील ने लिया राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी सांसद का केस, हुई बर्खास्त

राजस्थान सरकार की वकील द्वारा राहुल गांधी के खिलाफ मीनाक्षी लेखी का केस लड़ने की बात का खुलासा होते ही अशोक गहलोत सरकार ने अपनी वकील को उनके स्टैंडिंग काउंसल के पद से हटा दिया है।

‘मदर टेरेसा ने ख़ुद स्वीकारा था, मैं सामाजिक कार्यकर्ता नहीं’

कांग्रेस पर आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत की टिप्पणी का ‘राजनीतिक फायदा’ उठाने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए भाजपा नेता मीनाक्षी लेखी ने आज दावा किया कि मदर टेरेसा ने एक साक्षात्कार में स्वयं इस बात को स्वीकार किया था कि उनका कार्य लोगों को ईसाई धर्म में लाना है। लेखी ने संसद […]

यह पढ़ा क्या?
X