Mayawati

‘कुछ तो गड़बड़ है दया’, सुशांत केस में मायावती ने की CBI जांच की मांग तो पत्रकार ने कसा तंज

Sushant Singh Rajput News: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के प्रकरण पर बसपा प्रमुख मायावती ने सीबीआई जांच कराने की मांग की जिसपर वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम ने तंज कसा है।

UP: नहीं चुकाया पूर्व CM मायावती ने बिल तो काट दी गई कोठी की बिजली, 67 हजार रुपए हैं बकाया

मायावती के पैतृक गांव में जो घर है उसका 67 हजार का बिल बकाया था। हालांकि बाद में 50 हजार का बिल तुरंत जमा किया गया जिसके बाद वहीं तुरंत विभाग ने कनेक्शन वापस जोड़ दिया।

CAA-NRC पर अमित शाह ने दी बहस की चुनौती, मायावती बोलीं- BSP है तैयार

Mayawati, Aamit Shah: लखनऊ में CAA के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस, सपा व बसपा को इस मुद्दे पर खुले मंच पर बहस करने की चुनौती दी थी।

Mayawati Birthday: जन्मदिन पर बोलीं मायावती- UP में जंगलराज, BJP व कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे-बट्टे

Mayawati Birthday: मायावती ने अपने जन्मदिन के मौके पर कहा कि देश की स्थिति कांग्रेस के समय से भी ज्यादा खराब हो गई है। भाजपा उससे भी दो कदम आगे है। देश की अर्थव्यवस्था खराब हो गई है और तनाव तथा भय का माहौल है।

विपक्षी कुनबे में फूट, ममता के बाद मायावती ने भी Congress की बैठक से खुद को किया अलग-थलग, AAP को कुछ पता ही नहीं

इसी बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली AAP को इस बारे में कुछ पता ही नहीं है।

UP में घड़ियाली आंसू बहाती हैं प्रियंका गांधी, लेकिन कोटा की मांओं के पास नहीं जातीं; मायावती का हमला

उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके कहा कि उनकी पार्टी किसी भी मामले में दोहरा मापदंड नहीं अपनाती है।

‘बेगुनाहों को जेल भेजने के लिए सीएम योगी मांगे माफी’ CAA विरोधी हिंसा में गिरफ्तारी पर बोलीं मायावती, न्यायिक जांच भी कराई जाए

पिछले महीने सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत करीब 20 जिलों में पुलिस और बलवाइयों के बीच संघर्ष हुआ था। इसमें करीब 19 लोगों की मौत हुई थी। इस मामले में बड़ी संख्या में लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मायावती को भी बाहर निकलना चाहिए, पीड़ितों से मिलने कोटा जाना चाहिए; BSP सुप्रीमो पर प्रियंका गांधी का तंज

Mayawati, Priyanka Gandhi, Kota Child death: प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि मायावती को बाहर निकलना चाहिए और कोटा में जाकर पीड़ितों के परिजनों से भी मिलना चाहिए।

कोटा कांडः इधर अशोक गहलोत बोले- CAA से भटकाने को उठाया जा रहा ये मुद्दा; उधर प्रियंका गांधी पर बरसे योगी आदित्यनाथ व मायावती

मौतों पर अशोक गहलोत की सरकार सवालों के घेरे में है। विपक्षी दल कांग्रेस सरकार को इसके लिए जमकर कोस रहे हैं।

कोटा में जाकर मृतक बच्चों की ‘मांओं’ से मिलें, UP में नाटकबाजी ना करें प्रियंका गांधी; मायावती का कांग्रेस पर हमला

Mayawati, Priyanka Gandhi: BSP सुप्रीमो मायावती ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा कोटा के बजाय यूपी में पीड़ितों के परिवार से मिलना केवल इनका यह राजनैतिक स्वार्थ व कोरी नाटकबाजी है।

‘आम जनता को हिन्दू नहीं, भारतीय मानने से होगा देश का भला’ नए साल की बधाई दे मायावती ने साधा संघ-बीजेपी पर निशाना

मायावती ने कहा कि अब संशोधित नागरिकता कानून, राष्ट्रीय जनसंख्या पंजी और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी के तौर पर पूरे देश में असम जैसी अशान्ति और ‘हाहाकार मचाने का षड़यन्त्र’ किया जा रहा है ताकि संकीर्ण राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति की जा सके।

CAA का समर्थन करने पर भड़कीं मायावती, BSP विधायक को कर दिया पार्टी से सस्पेंड

एमपी के पथेरिया से विधायक रमाबाई परिहार द्वारा CAA का समर्थन करने पर उनको पार्टी से निलंबित कर दिया है। साथ ही परिहार पर पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में भाग लेने पर रोक लगा दी गई है।

‘भारत बचाओ, संविधान बचाओ’ रैली पर BSP चीफ मायावती का तंज, कहा- कांग्रेस ने पहले की दलितों, मुस्लिमों की अनदेखी, अब करनी पड़ रही है नाटकबाजी

बीएसपी सुप्रीमो ने कहा, “भारत बचाओ, संविधान बचाओ की याद कांग्रेस को तब क्यों नहीं आई जब वह सत्ता में रहकर जनहित की घोर अनदेखी कर रही थी”

मायावती का भीम आर्मी चीफ पर हमला, कहा- UP के बजाए दिल्ली में जबरन प्रदर्शन कर जेल चला जाता है

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने आरोप लगाया कि भीम पार्टी के नेता चंद्रशेखर आजाद दिल्ली में होने वाले चुनाव का फायदा उठाने के लिए नागरिकता संशोधन कानून के नाम पर विरोध करने जामा मस्जिद पहुंच गए।

Ayodhya Verdict: राम मंदिर पर आए कोर्ट का फैसले का मायावती ने किया स्वागत, दिया बड़ा बयान

मायावती ने ट्वीट कर कहा, ‘‘परमपूज्य बाबा साहेब डा भीमराव अम्बेडकर के धर्मनिरपेक्ष संविधान के तहत माननीय उच्चतम न्यायालय द्वारा राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद भूमि विवाद के सम्बंध में आज आम सहमति से दिए गए ऐतिहासिक फैसले का सभी को सम्मान करते हुए अब इस पर सौहार्दपूर्ण वातावरण में ही आगे का काम होना चाहिए ।

Mayawati का एक्शन: BSP के बिहार यूनिट के प्रभारी निष्कासित, यह था आरोप

छट्ठू राम को दल ने गुजरात का प्रभारी बनाया था, लेकिन उनके अवैध क्रियाकलापों के कारण दल का लोकसभा के पिछले चुनाव में निराशाजनक प्रदर्शन रहा।

BSP चीफ मायावती के पूर्व सेक्रेट्री नेतराम की 230 करोड़ की बेनामी संपत्ति IT विभाग ने की जब्त

अधिकारियों ने बताया कि आयकर विभाग ने नेत राम की 19 अचल संपत्तियां कुर्क की हैं।

राजस्थान: BSP की बैठक में चले लात-घूंसे, मायावती ने भंग कर दी पूरे प्रदेश की कार्यकारिणी

बसपा के राजस्थान प्रदेश प्रभारी भगवान सिंह बाबा ने बताया कि राजस्थान में पार्टी की संपूर्ण कार्यकारिणी भंग कर दी गई है। पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक रामजी गौतम एवं राज्यसभा के पूर्व सदस्य मुनकाद अली को प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई है।

ये पढ़ा क्या?
X