Mayanti Langer

क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी के घर गूंजी किलकारी, मयंती लैंगर ने बेटे को दिया जन्म

मयंती देश की बेहतरीन स्पोर्ट्स एंकरों में से एक हैं। वे मां बनने के कारण ही आईपीएल 2020 का हिस्सा नहीं होंगी। 13वां सीजन शनिवार (19 सितंबर) से शुरू हो रहा है।

IPL 2020: मयंती लैंगर नहीं होंगी आईपीएल का हिस्सा, इस बार ये खूबसूरत स्पोर्ट्स एंकर आएंगी नजर

सुनील गावस्कर एक बार फिर अपने बेटे रोहन गावस्कर के साथ माइक साझा करेंगे, जबकि पूर्व मुख्य चयनकर्ता क्रिस श्रीकांत और एमएसके प्रसाद क्रमशः तमिल और तेलुगु में कमेंट्री करेंगे।

क्रिकेटर पति से ज्यादा पॉपुलर है यह एंकर, फुटबॉल वर्ल्ड कप और कॉमनवेल्थ गेम्स में भी कर चुकीं हैं शिरकत

मयंती लैंगर को 2010 में उन्हें फीफा वर्ल्ड कप और कॉमनवेल्थ खेल होस्ट करने का मौका मिला। साथ ही 2011 और 2015 क्रिकेट विश्वकप में भी उन्हें होस्ट और एंकरिंग करते हुए देखा गया। आईपीएल में भी वे एंकरिंग करती दिखाई देती हैं।

मयंती लैंगर ने BEACH FOOTBALL से की थी कमेंट्री की शुरुआत; क्रिकेट से मिली शोहरत, क्रिकेटर को चुना हमसफर

मयंती लैंगर को पहली बार कमेंट्री का मौका FIFA beach football इवेंट के दौरान मिला। उन्हें जी नेटवर्क ने अपने चैनल जी स्पोर्ट्स पर एक फुटबॉल टॉक शो ‘फुटबॉल कैफे’ को होस्ट करने का ऑफर दिया था।

स्टुअर्ट बिन्नी का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, एंकर पत्नी मयंती लैंगर ने बंद की फैन की बोलती

सोशल मीडिया पर फैंस अक्सर स्टुअर्ट बिन्नी के साथ-साथ मयंती लैंगर को भी ट्रोल करते रहते हैं। उनके साथ हाल ही में फिर ऐसा हुआ। हालांकि, इस बार ट्रोल करने का उनके पति का खराब प्रदर्शन नहीं था।

अनिल कुंबले से कुमार संगाकारा तक, हर कोई कर रहा है आईपीएल की इस एंकर की तारीफ, जानिए क्यों

IPL 2018: सेलेक्ट डगआउट शो को जानीमानी खेल पत्रकार मायंती लैंगर होस्ट करती थीं। मायंती ने मैच के दौरान गजब की एकरिंग की हैं। उन्होंने क्रिकेट के बारे में अपनी गहरी जानकारी से कई बार विशेषज्ञों को भी चौंका दिया। मायंती की एंकरिंग से अब क्रिकेट दिग्‍गज भी उनके फैन हैं।

मयंती लैंगर ने सुरेश रैना से मांगा वाई-फाई पासवर्ड, लोग बोले-सिर्फ बीवी को पता है कोड

मायंती भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी हैं। कानपुर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान उनके फोन पर नेट सही से नहीं चल रहा था।

ये पढ़ा क्या?
X