ताज़ा खबर
 

mayank agarawal

कोहली-शास्‍त्री के लिए सिरदर्द बनी ओपनिंग जोड़ी, आजमाए जा सकते हैं ये 4 विकल्‍प

शिखर धवन, मुरली विजय और केएल राहुल टीम को एक अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे। विदेशी जमीन पर टेस्ट सीरीज जीतने के लिए शुरुआती बल्लेबाजों का रन बनाना बहुत जरूरी होता है। इंग्लैड के बाद भारत को अपने घर में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना है।

दुनिया के सामने गर्लफ्रेंड को किया था प्रपोज, अब शादी करने जा रहे हैं मयंक अग्रवाल

पंजाब की टीम में मयंक के साथ खेलने वाले उनके साथी खिलाड़ी केएल राहुल ने भी सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर उन्हें शादी की बधाई दी। केएल राहुल ने लिखा, ”मयंक के जीवन का आज बहुत बड़ा दिन है”। बता दें कि मयंक ने लंदन के थेम्स रिवर के किनारे हवाई झूले पर अपनी गर्लफ्रेंड आशिता को प्रपोज किया, जिसके बाद वह उन्हें मना नहीं कर पाई।

इस स्टार क्रिकेटर ने कहा- वीरेंद्र सहवाग से अपनी तुलना लायक नहीं हूं

मयंक को इस तरह ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करता देख कई लोगों इस बल्लेबाज की तुलना पूर्व विस्फोटक क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग से कर रहे हैं। इतने रन बनाने के बावजूद भी ट्राई सीरीज में मयंक अग्रवाल को भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई। मयंक अग्रवाल इस साल आईपीएल में भी इस तरह के फॉर्म को बरकरार रखना चाहेंगे।

mayank agarwal

इस सीजन सबसे ज्‍यादा रन बनाने के बावजूद भारतीय टीम में क्‍यों नहीं हैं मयंक अग्रवाल? चीफ सेलेक्‍टर ने किया खुलासा

प्रसाद ने कहा कि ‘हमने टीम में चयन के लिए एक प्रोसेस बनायी है और कोई भी खिलाड़ी उस प्रोसेस को लांघ कर टीम में नहीं आ सकता। मयंक एक शानदार खिलाड़ी है और वह ये बात समझता है।’

मयंक अग्रवाल का टीम इंडिया में नहीं हुआ सिलेक्शन तो भड़के कर्नाटक असोसिएशन के अधिकारी

मयंक अग्रवाल ने विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल मैच में सौराष्ट्र के खिलाफ 79 गेंदों में 90 रनों की पारी खेलकर टीम को खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस पूरे टूर्नामेंट में मयंक के बल्ले से जमकर रन निकले हैं। विजय हजारे ट्रॉफी में 700 से ज्यादा रन बनाकर उन्होंने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए। मयंक के प्रदर्शन को देखते हुए पूर्व दिग्गज क्रिकेटर्स ट्राई सीरीज में उनके चयन की संभावना भी जता रहे थे।

विराट कोहली के बाद अब मयंक अग्रवाल ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का ये बड़ा रिकॉर्ड

लगातार बल्ले से रन बनाने के बावजूद भी मयंक इस बार भारत की तरफ से डेब्यू करने से चूक गए। श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले ट्राई सीरीज के लिए रविवार को टीम का ऐलान किया गया। सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में बीसीसीआई ने कई युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है।

भारतीय टीम में नहीं मिली जगह, विजय हजारे ट्रॉफी में गेंदबाजों पर जमकर कहर बरपा रहा है यह भारतीय बल्लेबाज

सौराष्ट्र के खिलाफ फाइनल मैच में 90 रन बनाते ही मयंक इस टूर्नामेंट अपने 723 रन पूरे कर लिए हैं। मयंक से पहले इस टूर्नामेंट कभी भी किसी बल्लेबाज द्वारा इतने रन नहीं बनाए गए हैं। साल 2016-17 में दिनेश कार्तिक ने 607 तो वहीं साल 2008-09 में विराट कोहली ने इस टूर्नामेंट में 534 रन बनाने में कामयाबी हासिल की थी।

mayank agarwal

रणजी ट्रॉफी में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज ने गर्लफ्रेंड को अनोखे अंदाज मे किया प्रपोज, जानिए क्‍या रहा जवाब

आईपीएल में मयंक का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, ऐसे में उनकी कोशिश होगी कि इस साल वो इस टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे।