Mathura

मथुरा: लॉकडाउन के बीच बैंकलूट! दिनदहाड़े 21 लाख रुपए लूट कर फरार हुए 3 नकाबपोश

India Lockdown, Bank Loot in Mathura: इस घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत है तो वहीं पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

UP में डॉक्टरों की देरी से नाराज कोरोनावायरस का संदिग्ध अस्पताल से फरार, अधिकारी फोन कर लौटने की मिन्नत करने में जुटे

Coronavirus Fear: अधिकारियों के मुताबिक, मामला मथुरा के केडी मेडिकल कॉलेज का है, भागा हुआ युवक यहां बुखार की शिकायत के बाद जांच के लिए आया था।

UP: 20 सालों से वृंदावन में रह रहे दो बांग्लादेशी गिरफ्तार, साधु बन कर करते थे कीर्तन-भजन

UP News, Mathura: बताया जा रहा है कि ये लोग साधु बन कर कीर्तन-भजन किया करते थे। इनमें से एक के पास से पासपोर्ट भी बरामद हुआ है।

Yamuna Expressway पर कार में मिली 3 लोगों की लाश, कारोबार में घाटा से सुसाइड की आशंका; पास में पड़ी थी पिस्टल

उत्तर प्रदेश के मथुर हाईवे पर एक कार में तीन लोगों के शव मिले हैं। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में यह हत्या का मामला लगता है।

Kusum Yojna: सोलर पावर प्लांट से खेतों में बिजली पैदा कर किसान अब कर सकेंगे कमाई, युवाओं को ट्रेनिंग और प्लेसमेंट से मिलेगा रोजगार

मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने यह भी कहा, ‘भारत को जलवायु परिवर्तन प्रदर्शन सूचकांक में 9वां रैंक मिला है। पहली बार भारत टॉप 10 में आया है। चीन, अमेरिका, रूस, आॉस्ट्रेलिया भी रैंकिंग में हमसे काफी पीछे हैं।’

बुखार से तड़प रही बुजुर्ग महिला को स्टेशन पर छोड़कर चले गए बेटे, आरपीएफ ने पहुंचाया ‘अपना घर’

स्टेशन पर इस तरह वृद्ध महिला को छोड़कर चले जाने पर कई लोगों ने नाराजगी जताई। उनका कहना है कि लोगों में अपनों के प्रति इस तरह का व्यवहार असहनीय है। उन्हें कम से कम वृद्ध महिला को साथ नहीं रखना था तो वृद्धा आश्रम या अनाथालय में छोड़ आना चाहिए था।

आवारा गायों को पकड़कर बेचने वाले गो तस्कर गिरफ्तार, पुलिस पर गाड़ी चढ़ाकर भाग रहे थे बदमाश, 2 गोवंश बरामद

उत्तर प्रदेश पुलिस ने पुलिस पर वाहन चढाने का प्रसाय करने वाले गो तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस को उनके पास से 2 गोवंश भी बरामद हुए हैं।

UP: मारपीट के बाद शराबी पति ने पत्नी को छठी मंजिल से नीचे फेंका, महिला की मौके पर मौत; आरोपी फरार

वारदात के वक्त दोनों बच्चे सो रहे थे। आरोपी ने उनके कमरे की कुंडी बाहर से लगा दी थी। मां की मौत के बाद बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चों ने बताया कि पापा ने मां से मारपीट की थी। फिलहाल दोनों बच्चे मायके वालों के पास हैं।

Karva Chauth: मथुरा जेल में बंद महिलाएं रख सकेंगी करवाचौथ का व्रत, जेलर ने दी पतियों से मिलने की छूट

Karwa Chauth (Karva Chauth) 2019: मथुरा के जिला कारागार ने महिला बंदियों के लिए करवाचौथ का व्रत रखने की मंजूरी दी है। इस मौके पर वह अपनी पतियों से भी मिल सकेंगी।

बड़े भाई को नया ट्रैक्टर मिला तो भड़क उठा छोटा भाई, धारदार हथियार से कर दिए पिता के टुकड़े-टुकड़े

कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने बताया कि रामेश्वर इस बात पर अपने पिता से नाराज था कि उसने नया ट्रैक्टर बड़े भाई नरेंद्र को दे दिया था जबकि वह खुद पुराने ट्रैक्टर से काम चला रहा था।

BJP सांसद हेमा मालिनी ने कबूला- गोद लिए गांव में पांच साल होने के बावजूद नहीं हो पाया विकास

भाजपा सांसद ने गांव में विकास की कमी के पीछे फंड के अभाव के साथ ही संबंधित विभागों में तालमेल की कमी को प्रमुख कारण बताया। हेमा ने कहा कि वह गांव के विकास के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं।

Bigg Boss 13: बेड फ्रेंड फॉर एवर के कॉन्सेप्ट पर भड़के वृंदावन के साधु- संत, शो के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी

मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आचार्य अतुल कृष्ण गोस्वामी और उपाध्यक्ष बिहारी लाल वशिष्ट ने इस शो को देश की सभ्यता और संस्कृति के खिलाफ बताया।

बिजली चोरों के लिए Mathura में खुला स्पेशल थाना, पहले ही दिन दर्ज हुए 8 मुकदमे

मथुरा के ग्रामीण क्षेत्र के अधीक्षण अभियंता विनोद गंगवार ने कहा कि कृष्णानगर के बिजलीघर परिसर में गुरूवार को चार कमरों में स्थापित किए गए थाने में पांच उप निरीक्षक, नौ हैड कांस्टेबल, नौ कांस्टेबल, चार मुंशी-सह-कम्प्यूटर ऑपरेटरों की नियुक्ति हो गई है।

BSP जिलाध्यक्ष पर नाबालिग को अगवा और यौन शोषण करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

काफी खोजबीन के बाद उसका पुत्र गांव के बाहर एक झोंपड़ी में बेहोश पड़ा मिला। बालक ने परिजनों को अपने साथ अप्राकृतिक कृत्य होने के बारे में बताया।

महंत की गाय मरी तो मुस्लिमों ने हिंदुओं संग किया अंतिम संस्कार, तेरहवीं में शामिल हुए 4 हजार लोग

मथुरा में एक गाय की मौत के बाद उसका अंतिम संस्कार के साथ तेरहवीं भी किया गया। इसमें ग्रामीणों के साथ अन्य लोग भी शामिल हुए।

गाय और ओम की जुमलेबाजी छोड़े PM मोदी, अर्थव्यवस्था पर लगाएं ध्यान; दिग्विजय का बयान

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीफ इंडस्ट्री का पैसा भाजपा ही खाती है। देश में एकमात्र भाजपा को ही बीफ इंडस्ट्री से चुनावी चंदा मिला है।

उत्तर प्रदेश: 30 दिन बाद भी तीन तलाक केस में पुलिस ने नहीं की सुनवाई, महिला ने खा लिया जहर

थाना प्रभारी ने बताया, ‘इसके बाद समरीन के ससुराल पक्ष के कुछ लोग इन पर राजीनामा करने का दबाव बना रहे थे। इसलिए उनकी मां ने दबाव में आकर यह घातक कदम उठा लिया। जिसके चलते उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां अब वह खतरे से बाहर है।’

मथुरा में राधा अष्टमी की धूमः बरसाना गांव के मंदिरों में मनाया गया जन्मोत्सव, विदेशों से भी उमड़े भक्त

यूं तो पूरे ब्रज में जबर्दस्त उत्साह देखा गया लेकिन राधा के गांव बरसाने के मंदिरों में अलग ही छटा बिखरी थी। यहां सजावट के लिए विदेशों से भी खास फूल मंगवाए गए थे।