Adooki B.O 281006
Agaryala B.O 281404
Ahamadpur B.O 281201
Airakhera B.O 281204
Ajhai Kurd B.O 281406
Akbarpur B.O 281406
Akosh B.O 281301
Anora B.O 281308
Anyour B.O 281502
Aring S.O 281501
Arrua B.O 281202
Arya Samaj Road S.O 281001
Atasbangar B.O 281406
Aurangabad B.O 281006
Awakhera B.O 281201

बताया जा रहा है कि लड़की को अगवा कर यह लोग अपने साथ ले गए थे। अगले दिन लड़की किसी तरह अपने घर पहुंचने में कामयाब हो सकी।

श्रीकृष्ण कंदरा में प्रवेश करके पहाड़ी के ऊपर प्रकट हुए और वहीं से उन्होंने मधुर बांसुरी बजाई। बांसुरी की आवाज सुनकर गोपियों का ध्यान टूटा और उन्होंने पहाड़ी के ऊपर कृष्ण को बांसुरी बजाते हुए देखा। इस बांसुरी की ध्वनि से पर्वत के पिघलने के कारण उसमें श्रीकृष्ण के चरण चिह्न उभर आए।

किडनैपर्स द्वारा फोन किये जाने के बाद यहां के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस की चार टीमों का गठन किया है।

इतिहास गवाह है कि जन्माष्टमी के पर्व पर ब्रज के कण-कण में अपूर्व हर्षोल्लास छा जाता है। चौक पूरे जाते हैं। द्वार पर बंदरवारें बांधी जाती हैं। मंगल सूचक थापे लगाए जाते हैं और फूलों से पालने को सजाकर ब्रज की बालाएं गीत गाती हैं। घर-घर में भगवान को नए वस्त्र पहनाकर उनका शृंगार करके झांकियां सजाई जाती हंै।

समाचार एजेंसी एएनआई ने जब इस बारे में पार्षद ने पूछा तो उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया, “मैं नगर आयुक्त को इलाके की परेशानियां बता रही थी, पर उन्होंने मेरा हाथ झटक कर कहा चल बैठ! मुझे इसी बात पर गुस्सा आ गया था।”

India Lockdown, Bank Loot in Mathura: इस घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत है तो वहीं पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

Coronavirus Fear: अधिकारियों के मुताबिक, मामला मथुरा के केडी मेडिकल कॉलेज का है, भागा हुआ युवक यहां बुखार की शिकायत के बाद जांच के लिए आया था।

UP News, Mathura: बताया जा रहा है कि ये लोग साधु बन कर कीर्तन-भजन किया करते थे। इनमें से एक के पास से पासपोर्ट भी बरामद हुआ है।

उत्तर प्रदेश के मथुर हाईवे पर एक कार में तीन लोगों के शव मिले हैं। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में यह हत्या का मामला लगता है।

मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने यह भी कहा, ‘भारत को जलवायु परिवर्तन प्रदर्शन सूचकांक में 9वां रैंक मिला है। पहली बार भारत टॉप 10 में आया है। चीन, अमेरिका, रूस, आॉस्ट्रेलिया भी रैंकिंग में हमसे काफी पीछे हैं।’

Mathura से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Mathura के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Mathura के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…