Maruti Suzuki

Maruti Suzuki , ह्युंडई और TATA को चुनौती देने का प्लान, भारत में चार नई कार लॉन्च करेगा Skoda

दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी स्कोडा भारत में एक से एक कार लॉन्च करने वाली है। इसमें स्कोडा रैपिड का सीएनजी एडिशन भी शामिल है।

इन पॉपुलर कार के बेस मॉडल की कीमत हैं इतनी, इनमें से एक कार को 33 हजार रु की डाउनपेमेंट पर ले जाएं घर

कई बार ग्राहक अपनी आर्थिक स्थिति के चलते इन पॉपुलर कार को खरीदने में असमर्थ होते हैं। ऐसे में कार कंपनियां भी लोगों की इस जरूरत को बखूबी समझती हैं।

पुरानी Alto लेनी है तो यहां 1 लाख रुपये की रेंज में मिल रही, जानें पूरी डिटेल

पुरानी कार खरीदने से पहले लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। बाजार में पुरानी कार को खरीदने के लिए ग्राहकों के पास कई तरह के विकल्प मौजूद रहते हैं। यानी ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरह से कार खरीदी जा सकती है।

मारुती सुजुकी S-Presso कार लेने की सोच रहे हैं? यहां जानें EMI से लेकर माइलेज तक की पूरी जानकारी

Maruti Suzuki S-Presso: कार की कुल कीमत 4,07,830 (ऑन रोड प्राइस, नई दिल्ली) है। डाउनपेमेंट करने के बाद आपको कुल पांच साल के लिए 9.8 फीसदी की ब्याज दर से 3,66,830 रुपये का लोन लेना होगा।

फरवरी में खूब बिकी Maruti Swift कार, 2 लाख रुपये में भी ले जा सकते हैं घर

फरवरी महीने में मारुति की बिक्री 11.8 प्रतिशत बढ़कर 1,64,469 वाहनों की रही। पिछले साल फरवरी में कंपनी ने 1,47,110 कारों की बिक्री की थी।

यहां मिल रही 1 लाख रुपये की रेंज में पुरानी कार, जानें पूरी डिटेल

लोगों के मन में पुरानी कार खरीदने से पहले सबसे बड़ा असमंजस इस बात को लेकर होता है कि आखिरकार पुरानी कार कहां से खरीदें? अगर आप भी असमंजस में हैं तो ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है।

6 लाख से कम में घर ले जाएं Maruti Brezza कार, नई की कीमत करीब 8 लाख रुपये

अगर Maruti Vitara Brezza कार को खरीदना चाहते हैं तो 6 लाख रुपये से भी कम मिल रही है। नई की एक्स शोरूम कीमत 7 लाख 40 हजार रुपये है।

54 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं Maruti Celerio X, जानें कितनी चुकानी होगी EMI

कंपनी का दावा है कि यह कार एक लीटर पेट्रोल पर 21.63 किलो मीटर की माइलेज देती है। 5 सीटर वाली इस कार में 998 सीसी का इंजन लगा है। कार में आपको मैनुअल और एएमटी ट्रांसमिशन मिलता है।

Maruti vs Renault: S-presso या Triber, कीमत और सेफ्टी में कौन सी कार बेहतर, जानिए डिटेल

दिल्ली में S-Presso के बेस वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 3 लाख 70 हजार रुपये है। Renault Triber के बेस वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 5.20 लाख रुपये है।

डेढ़ लाख रुपये में यहां मिल रही पुरानी Maruti कार, जानें पूरी डिटेल्स

True Value वेबसाइट पर भी पुरानी कार की जानकारियां दी जाती हैं। कंपनी शुरुआत से अबतक 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार को सेल कर चुकी है।

यहां 50 हजार रुपये की रेंज में मिल रही Maruti की ये पुरानी कार, जानें पूरी डिटेल

Maruti Suzuki Second Hand Cars: बाजार में ऐसे कई विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी कार खरीदी जा सकती है। यही वजह है कि लोग काफी अमसमंजस में रहते हैं। हर कोई चाहता है कि मेहनत की कमाई के बदले बेहतर से बेहतर कार मिले।

94 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं Maruti Ciaz, इतनी चुकानी होगी EMI

Maruti Suzuki Ciaz: अगर आप भी फाइनेंस पर कार खरीदने की सोच रहे हैं तो मारुति सुजुकी की सेडान कार सियाज को खरीद सकते हैं। आप इस कार के बेस मॉडल (Sigma, Petrol) को 94 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जा सकते हैं।

CNG पर 31 KM का माइलेज देती है Maruti की ये कार, 54 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं

Maruti S-Presso CNG: अगर आप इस कार को 54 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाते हैं तो आपको कुल 4,82,376 रुपये का लोन लेना होगा। इस लोन अमाउंट पर 9.8 फीसदी की ब्याज दर लागू होगी।

94 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं Maruti S-Cross, इतनी चुकानी होगी EMI

Maruti Suzuki S-Cross: इस कार का ऑन रोड प्राइस 9,40,209 रुपये (नई दिल्ली) है। 94 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद आपको कुल पांच साल के लिए 8,46,209 रुपये का लोन लेना होगा जिसपर 9.8 फीसदी की ब्याज दर लागू होगी।

Maruti की पुरानी कार खरीदनी है तो यहां से खरीद सकते हैं, जानें पूरी डिटेल

लोग असमंजस की स्थिति में होते हैं और फैसला नहीं ले पाते। ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है।

यहां 2 लाख रुपये से कम में मिल रही पुरानी Wagon R, जानें पूरी डिटेल

अगर आप भी असमंसज में हैं तो ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है।

2 लाख रुपये से भी कम बजट में खरीदें मारुति की ये कार, बढ़िया है कंडीशन!

डील के लिए ड्रूम की वेबसाइट पर जाना होगा। वेबसाइट पर आप सर्च में एंटर करेंगे। यहां बाइक की डिटेल मिल जाएगी।

1 लाख रुपये से कम कीमत में यहां मिल रही Maruti की पुरानी कार, जानें पूरी डिटेल

कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। True Value वेबसाइट पर भी कार की जानकारियां दी जाती हैं। कंपनी ने पुराने कारों को बेचने के लिए ट्रू वैल्यू डीलरशिप की शुरूआत 2001 में की थी। मारुति के मुताबिक ट्रू वैल्यू के जरिए बीते 19 सालों में 40 लाख पुरानी कारों को बेचा जा चुका है।

यह पढ़ा क्या?
X