Maruti Cars

BS6 Maruti Ignis: जानिए कौन-सा वैरिएंट है आपके लिए पैसा वसूल! माइलेज और फीचर्स से लेकर जानें ये 5 बड़ी बातें

बता दें, BS6 Maruti Ignis स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) और क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स से लैस है।

Maruti Wagon-R से लेकर Ignis तक यहां मिल रही हैं आधे दामों पर गाड़ियां, कीमत महज 75,000 रुपये से शुरू!

मारुति अपनी सहयोगी फर्म Truevalue के जरिए सेकेंड हैंड गाड़ियां सेल करती है। जिसमें Swift Dzire,Ertiga, Wagon R सभी शामिल हैं।

Maruti Ignis facelift ऑटो एक्सपो में हुई पेश, शानदार फीचर्स के साथ Tata Tiago और Hyundai Grand i10 को देगी टक्कर

नई इग्निस हैचबैक को मारुति सुजुकी की NEXA डीलरशिप के माध्यम से ही बेचा जाएगा। जो नेक्सा डीलरशिप पर बेची जाने वाली सबसे सस्ती कार होगी।

खरीदें Maruti WagonR से लेकर Swift तक शानदार गाड़ियां,कीमत महज 55,000 रुपये से शुरू! बची हैं कुछ ही यूनिट्स

मारुति वैगनआर इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए महज 85,000 रुपये मे उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये LXI का पेट्रोल वैरिएंट है।

6 लाख रुपये से भी कम कीमत में खरीदें Maruti S-Presso और Hyundai Santro जैसी ऑटोमेटिक गाड़ियां, देती हैं 24kmpl का माइलेज

दक्षिण कोरिया की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Hyundai की एंट्री लेवल हैचबैक कार Santro भी ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ बाजार में उपलब्ध है। इसमें कंपनी ने 1.1 लीटर की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है।

लांच से पहले ही Maruti S-Presso के CNG वैरिएंट के डिटेल का खुलासा! रेगुलर मॉडल से महंगी होगी कार, इतनी होगी कीमत

बता दें, मारुति की ये मिनी एसयूवी एयरबैग, EBD के साथ ABS, पेडेस्ट्रियन सेफ्टी, रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीट-बेल्ट रिमाइंडर, हाई स्पीड वार्निंग जैसे सेफ्टी फीचर्स से लैस है। जिसकी भारतीय बाजार से कीमत 3.69 लाख रुपये से 4.91 लाख रुपये रखी गई है।

2020 Auto Expo में करना चाहते हैं विजिट तो देखें टिकट की कीमत से लेकर समय तक की पूरी जानकारी!

2020 ऑटो एक्सपो में दूर दूर से लोग नई गाड़ियों की झलक देखने के लिए आते हैं, अगर आप भी इस एक्सपो में विजिट करना चाहते हैं तो www.bookmyshow.com पर इसके लिए टिकट उपलब्ध हैं।

भारत में शानदार सफलता के बाद Maruti S-Presso का शुरू हुआ निर्यात, कीमत और फीचर्स से देती है Renault Kwid को टक्कर

भारतीय बाजार में ये मिनी एसयूवी मुख्य रूप से Renault Kwid को टक्कर देती है। जिसकी शुरूआती कीमत महज 2.83 लाख रुपये तय की गई है।

Tata Altroz Vs Maruti Baleno : दोनों गाड़ियों की कीमत में महज 30,000 रुपये का अंतर! देखें आपके लिए कौन-सी बेहतर

कीमत की बात की जाए तो Tata Altroz की ​कीमत महज 5.29 लाख रुपये तय की गई है,जो इसके पेट्रोल मैन्युअल ट्रांसमिशन की है। वहीं Baleno पेट्रोल मैन्युअल ट्रांसमिशन की कीमत भारत में 5.59 रुपये से शुरू होती है।

BS6 Maruti Ciaz भारत में लॉन्च, 22,000 रुपये तक बढ़ी कीमतें, कंपनी ने उतारा नया Sport वैरिएंट

इसके अलवा Maruti Suzuki ने Ciaz का S वैरिएंट भी पेश किया है। जो टॉप-स्पेक अल्फा मैनुअल वेरिएंट पर आधारित है।

Gypsy की नेक्स्ट जेनरेशन के रूप में Suzuki ला रही है Jimny, कीमत हो सकती है 10 लाख से कम!

सुजुकी जिम्नी को नेक्सट जेनरेशन जिप्सी के रूप में पेश किया जाएगा। हालांकि इसे लेकर कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। जिम्नी को लैडर ऑन-फ्रेम चेसिस पर तैयार किया जाएगा।

Maruti Futuro-e: 2020 ऑटो एक्सपो में पेश होगी कंपनी की नई कूपे स्टाइल इलेक्ट्रिक एयसूवी, जारी किए स्केच में दिखा नया लुक

2020 ऑटो एक्सपो में मारुति सुजुकी फ्यूचुरो-ई की पावरट्रेन और ड्राइविंग रेंज के बारे में घोषणा कर सकती है, हालांकि उम्मीद है कि इस इलेक्ट्रिक एसयूवी कूपे की रेंज 300 किमी से अधिक होगी।

BS6 Maruti Suzuki Celerio: महज 4.41 लाख रुपये से शुरुआती कीमत में लॉन्च हुई BS6 सेलेरियो, देखें नए फीचर्स की डीटेल!

इंजन में बदलाव के अलावा कंपनी ने इस कार में अन्य कोई बदलाव नहीं किया है, बता दें, सेलेरियो को पिछले साल ही अपडेट किया गया था जिसमें नए सुरक्षा मानदंडों का पालन करने के लिए EBD के साथ ABS, स्पीड वार्निंग और रियर पार्किंग सेंसर को शामिल किया गया था।

2020 Maruti Ignis फे​सलिफ्ट 5 फरवरी को होगी लॉन्च, Baleno और Swift सीरीज का मिलेगा इंजन! देखें क्या होगी कीमत

वर्तमान में मारुति इग्निस का अल्फा ट्रिम कंपनी की स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट यूनिट के साथ आता है। जिसे बलेनो में मिलने वाले नए स्मार्टप्ले स्टूडियो यूनिट से रिप्लेस किया जाएगा।

Maruti Alto और Brezza जैसी गाड़ियों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, खरीदना चाहते हैं कार तो देखें पूरी लिस्ट

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो को कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है। यह छोटी कार रेनो क्विड और डैटसन रेडी-गो जैसी कारों को टक्कर देती है। यदि आप S-Presso को खरीदना चाहते हैं, तो इस कार पर आप 15,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस का लाभ उठा सकते हैं।

आ रही है 2020 Maruti Ignis फे​सलिफ्ट, तस्वीरें हुई लीक Swift के इंजन के साथ मिलेगें कई शानदार फीचर्स

2020 Maruti Ignis में नया बम्पर दिया जाएगा। जो मौजूदा मॉडल के मुकाबले अधिक बोल्ड होगा। इसके अलावा मारुति इग्निस फेसलिफ्ट को नए रंग विकल्पों के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Maruti की नई एमपीवी XL7 जल्द होगी लॉन्च, Ertiga का मिलेगा इंजन तो XL6 का होगा कैबिन!

Maruti XL7 में करीब 16 इंच के एलॉस व्हील के साथ नई ग्रिल मिलेगी। इसके अलावा इसके कैबिन में ब्लैक इंटीरियर मिलेगा। हालांकि यह 6-सीट लेआउट के साथ आएगा या नहीं इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

खरीदें Maruti की Alto और Wagon-R जैसी गाड़ियां, कीमत महज 75 हजार रुपये से शुरू! बची हैं कुछ यूनिट्स

कंपनी की बेस्ट सेलिंग हैचबैक कार स्विफ्ट भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2011 का मॉडल है। और अब तक ये कार 36,528 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है।

ये पढ़ा क्या?
X