maruti alto800

पुरानी Alto लेने की सोच रहे हैं तो यहां 2 लाख रुपये से कम में बन जाएगी बात, जानें पूरी डिटेल

हर कोई चाहता है कि उसे मेहनत की कमाई के बदले एक बेहतर प्रोडक्ट मिले। अगर आपके साथ भी ऐसा ही है तो आप ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है।

सिर्फ दो लाख रुपये में घर ले जाएं Maruti की 2 कार, जानिए डील की पूरी डिटेल

True Value कार को मंथली EMI पर खरीदने का ऑप्शन भी उपलब्ध कराता है। इसके अलावा सरल पेपरवर्क का दावा भी करता है।

दिसंबर में खूब बिकी Maruti Alto, हर दिन 150 रुपये के खर्च पर मिल जाएगी ये नई कार

Maruti Alto sale Ex showroom price: दिल्ली में Maruti Alto की एक्स शोरूम कीमत 2 लाख 95 हजार रुपये के करीब है। इस कार को आप 25 हजार रुपये का डाउनपेमेंट देकर घर ले जा सकते हैं।

ढाई से तीन लाख रुपये की रेंज में यहां मिल रही Maruti की पुरानी कार, उठाएं फायदा

Second Hand Maruti Cars: अगर आप मारूति की अल्टो कार खरीदने की सोच रहे हैं तो इस प्लेटफॉर्म के जरिए यह खरीद सकते हैं। यहां आपको ढाई से तीन लाख के बीच यह कार मिल जाएगी।

सिर्फ 2 लाख रुपये तक में आप ला सकते हैं मारुति की बलेनो, स्विफ्ट और ऑल्टो जैसी कारें, जानिए रेट

यही नहीं यदि आप पुरानी वाली बलेनो कार के शौकीन रहे हैं तो फिर आपको यह गाड़ी 1,15,000 रुपये में ही मिल सकती है। 2004 मॉडल यह कार 1 लाख 72 हजार किलोमीटर चल चुकी है।

फेस्टिव सीजन में बंपर बुकिंग के बीच 7 और 8 नवंबर को देशभर में 500 नई Thar की मेगा डिलिवरी, कंपनी कर रही ये प्लानिंग

प्रेस रिलीज के मुताबिक नई थार के लिए की गई बुकिंग्‍स 20,000 को पार कर चुकी हैं। कंपनी ने हर महीने लगभग 2,000 वाहनों की क्षमता की योजना बनाई थी और अब यह जनवरी तक इसे बढ़ाकर 3,000 करने की तैयारी में है।

मारुति सुजुकी की कारों पर मिल रहा 53,000 रुपये तक का डिस्काउंट, जानें- किस कार पर है क्या ऑफर

मारुति सुजुकी ने सिलेरियो कार पर सबसे ज्यादा 53,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया है। इसमें से 28,000 रुपये का कैश डिस्काउंट है, जबकि 20,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर है और 5,000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

मारुति सुजुकी एक्सचेंज ऑफर: किसी भी कंपनी की कितनी भी पुरानी कार के बदले ले जाएं नई गाड़ी

मारुति सुजुकी की ओर से दिवाली ऑफर के तहत कई कारों पर 55,000 रुपये तक का ऑफर दिया जा रहा है। खासतौर पर स्विफ्ट डिजायर और S-Cross कारों पर यह ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा Celerio पर कंपनी 53,000 रुपये का ऑफर दे रही है।

मारुति सुजुकी की ऑल्टो ने पूरे किए 20 साल, 40 लाख से ज्यादा बिकी कार, लगातार 16 साल से है नंबर वन

मारुति सुजुकी इंडिया ने इस कार को सन् 2000 में लॉन्च किया था। इस गाड़ी ने धीमे-धीमे अपनी सेल की रफ्तार बढ़ाई थी। 2008 में ऑल्टो की बिक्री का आंकड़ा 10 लाख पार कर गया था, जबकि 2012 में सिर्फ 4 साल के अंदर यह 20 लाख हो गया था।

आ गई Maruti 800 इलेक्ट्रिक कार, देती है दमदार ड्राइविंग रेंज! महज 4 घंटे में ही होती है फुल चार्ज, जानें पूरी डिटेल

मारुति सुजुकी की मशहूर हैचबैक कार Maruti 800 दशकों तक भारतीय बाजार में शानदार सफर कर चुकी है। इस कार को पहली बार साल 1983 में पेश किया गया था, और कंपनी ने साल 2014 में इस कार को आधिकारिक तौर पर डिस्कंटीन्यू कर दिया।

Maruti Alto: लगातार 16 साल इस कार ने जीता भारतीयों का दिल, 76% लोगों ने अपनी पहली कार के रूप में किया पसंद! देखें इस लोकप्रिय कार का इतिहास

रिपोर्ट के मुताबिक बिक्री का आकलन करते समय यह पाया गया है कि Maruti Alto आम तौर पर देश में पहली बार कार खरीदारों की पहली पसंद है। जिसमें लगभग 76 प्रतिशत ग्राहकों ने इस मॉडल को अपनी पहली कार के रूप में चुना है।

Hyundai Santro से लेकर Maruti Wagon-R तक ये हैं भारत की शानदार CNG कार, कीमत महज 4.33 लाख रुपये से शुरू!

Maruti Suzuki WagonR को इस साल की शुरुआत में BS6 कंम्पलाइंट CNG किट के सा​थ लॉन्च किया गया था। इस कार की कीमत 5.25 लाख रुपये से शुरू होती है।

ये पढ़ा क्या?
X