Martina Hingis

थिएम चौथे राउंड में और पेस-हिंगिस की जोड़ी क्वार्टर फाइनल में

उभरते हुए खिलाड़ी डोमिनिक थिएम ने फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट में शनिवार को यहां चार सेट में जर्मनी के युवा एलेक्जेंडर ज्वेरोव को 6-7, 6-3, 6-3, 6-3 से हराकर पुरुष एकल के चौथे दौर में जगह बनाई।

फ्रेंच ओपन: दूसरे दौर में सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस की जोड़ी

ऑस्ट्रेलियन ओपन चैम्पियन सानिया-मार्टिना की जोड़ी ने क्लेकोर्ट मेजर के शुरूआती दौर में 7-6, 6-2 से जीत दर्ज की।

सानिया-हिंगिस की जोड़ी को इतालवी ओपन का खिताब

सानिया और हिंगिस की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी ने मकारोवा और वेसनीना की सातवीं वरीय रूसी जोड़ी को डेढ़ घंटे तक चले मैच में 6-1, 6-7, 10-3 से हराया

सानिया-हिंगिस मैड्रिड मास्टर्स के फाइनल में हारे

सानिया और हिंगिस की जोड़ी को फ्रांस की पांचवीं वरीय जोड़ी के खिलाफ 4-6 4-6 से शिकस्त झेलनी पड़ी।

सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस ने इंडियन वेल्स में की जीत की शुरुआत

सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस ने बीएनपी पराबास ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में कैसी डेलाक्वा और समंथा स्टोसुर की जोड़ी को हराया।

एटीपी रैंकिंग में खिसके युकी-बोपन्ना, डब्ल्यूटीए युगल में सानिया-हिंगिस शीर्ष पर

डब्ल्यूटीए की युगल रैंकिंग में सानिया मिर्जा और स्विट्जरलैंड की उनकी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस पहले की तरह शीर्ष पर बनी हुई हैं। इन दोनों के समान 12925 अंक हैं।

सानिया-हिंगिस का अजेय अभियान जारी

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और स्विटजरलैंड की मार्तिना हिंगिस ने डब्लूटीए कतर ओपन में चीन की यि फान शू और सेसेइ झेंग को तीन सेटों में हरा दिया जिससे उनका अजेय अभियान 41 मैचों का हो गया है।

सानिया और हिंगिस बनी ऑस्‍ट्रेलियन ओपन की चैंपियन, लगातार तीसरा ग्रैंडस्‍लैम जीता

सानिया और हिंगिस अब साथ में लगातार 36 मैच जीत चुकी है और लगातार आठ खिताब अपनी झोली में डाले हैं।

सानिया-मार्टिना की जोड़ी ऑस्ट्रेलियाई ओपन के फाइनल में

सानिया और मार्टिना की जोड़ी ने जूलिया जार्ज और कारोलिना पिल्सकोवा की 13वीं वरीयता प्राप्त जोड़ी को राड लेवर एरेना में केवल 54 मिनट में 6-1, 6-0 से करारी शिकस्त दी

क्या ऑस्ट्रेलियाई ओपन में बरकरार रहेगा सानिया-हिंगिस का जलवा?

सानिया मिर्जा अपनी स्विस जोड़ीदार मार्तिना हिंगिस के साथ शानदार फार्म बरकरार रखते हुए सोमवार से शुरू हो रहे आस्ट्रेलियाई ओपन में खिताब जीतना चाहेंगी।

टेनिस स्टार सानिया के साथ मार्टिना हिंगिस भी बनीं वर्ल्ड नंबर वन

स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस शनिवार को महिलाओं की युगल रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर पहुंच गई हैं।

सानिया-मार्टिना ने जीता एक और खिताब

सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस ने अपना अजेय अभियान जारी रखते हुए शुक्रवार को यहां डब्लूटीए एपिया इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीता जो उनका इस सत्र में लगातार दूसरा खिताब है।

लगातार 29वीं जीत से सानिया-हिंगिस ने बनाया विश्व रेकार्ड

भारत की सानिया मिर्जा और स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस ने गुरुवार को लगातार 29वां महिला युगल मैच जीतकर 22 साल पुराना विश्व रिकार्ड तोड़ दिया और डब्लूटीए सिडनी इंटरनेशनल के महिला युगल फाइनल में भी जगह बना ली।

सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस ने लगातार 29वां मैच जीतकर तोड़ा 22 साल पुराना वर्ल्‍ड रिकॉर्ड

सानिया और हिंगिस ने पुएर्तो रिको की जिजि फर्नांडिस और बेलारूस की नताशा ज्वेरेवा का रिकार्ड तोड़ा जिन्होंने 1994 में लगातार 28 मैच जीते थे।

सिडनी इंटरनेशनल के सेमीफाइनल में पहुंची सानिया-हिंगिस की जोड़ी

सानिया और हिंगिस की लगातार 28वीं जीत है और इस तरह से उन्होंने प्यूर्टोरिका की गिगी फर्नाडिस और बेलारूस की नताशा जेवेरेवा के 1994 में बनाए गए रिकार्ड की बराबरी की।

सानिया-हिंगिस ने लगातार 28 मैच जीतकर बनाया रिकॉर्ड, सिडनी इंटरनेशनल के सेमीफाइनल में पहुंचीं

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनकी स्विस जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस ने बुधवार को यहां सीधे सेटों में जीत दर्ज करके डब्ल्यूएटीए सिडनी इंटरनेशनल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली। इसके साथ ही उन्‍होंने महिला युगल में लगातार सबसे ज्यादा मैच जीतने के रिकार्ड की बराबरी भी की। यह जीत सानिया और हिंगिस की […]

सानिया-हिंगिस का विजय अभियान जारी

सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस की स्टार जोड़ी ने मंगलवार को यहां सिडनी इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में अनास्तासिया रोडियोनोवा और एरिना रोडियानोवा की जोड़ी को आसानी से हराकर अपने जीत के क्रम को 27 मैचों तक पहुंचाया..

सानिया-हिंगिस ब्रिसबेन इंटरनेशनल के फाइनल में

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और स्विट्जरलैंड की उनकी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखते हुए शुक्रवार को ब्रिसबेन इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई