Marriage

Palmistry: हाथों की लकीरों में लिखा है आपके वैवाहिक जीवन का राज, जानें

Palmistry for Life Partner/ Married Life: हस्तरेखा शास्त्र के विद्वान यह मानते हैं कि हाथों की लकीरों से यह भी पता लगाया जा सकता है कि व्यक्ति का वैवाहिक जीवन कैसा होगा और उसमें क्या उतार-चढ़ाव आ सकते हैं।

बृहस्पतिवार के दिन इस विधि से करें नारायण स्तोत्र का पाठ, बन सकते हैं जल्द विवाह के योग

Shighra Vivah Ke Upay : श्री नारायण स्तोत्र के पाठ को जल्दी शादी करवाने के उपायों (Jaldi Shadi Ke Upay) में खास माना जाता है।

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक बृहस्पतिवार को ये उपाय करने से बनता है शादी का योग, जानिये

सालों से किसी के विवाह के योग न बन रहे हों तो उसे बृहस्पति ग्रह के उपायों को करने की सलाह दी जाती है। कहते हैं कि बृहस्पतिवार को बृहस्पति ग्रह के उपाय करने से जल्दी शादी के योग बनते हैं।

किस उम्र में होगी आपकी शादी, जानिये क्या कहता है हस्तरेखा शास्त्र

विवाह रेखा अगर कनिष्ठा उंगली और हृदय रेखा के बिल्कुल बीच में है तो शादी 30 से 32 साल की उम्र में होगी।

दुनिया मेरे आगे: दिखावा बनाम सादगी

कोरोना महामारी के संकट का यह दौर हमें एक अवसर दे रहा है कि शादियों को बिना अतिरिक्त खर्च के संपन्न करने की परंपरा को आगे बढ़ाएं। कम से कम खर्चे में विवाह संपन्न करा कर संपत्ति को आपात स्थिति या अन्य जरूरतमंदों की मदद के लिए सुरक्षित रखने की पहल की जाए।

शोएब अख्तर खाली स्टेडियम में क्रिकेट के खिलाफ, बोले- यह बिना दुल्हन के शादी जैसा

इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी कहा था कि खाली स्टेडियम में मैच खेलनी मुश्किल होगा। वैसा जादू और उत्साह लाना मुश्किल होगा।

अनुष्का शर्मा ने की ‘पाताल लोक’ देखने की अपील; टीवी के नीचे दिखे विराट कोहली, जैकलीन ने किया ट्रोल

अनुष्का के प्रोडक्शन में बनी इस सीरीज में जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, नीरज कबी, गुल पनाग अहम रोल में हैं। ये सीरीज क्राइम थ्रिलर है। इससे पहले लोगों को पाताल लोक का ट्रेलर काफी पसंद आया था।

बेटे की कैंसर से हो गई थी मौत, सास-ससुर ने किए विधवा बहू के हाथ पीले

ससुर ऋषभ ने बताया कि 2012 में बेटे की शादी कर बहू को घर लाए थे, लेकिन तीन साल बाद ही मोहित की मृत्यु हो गई। बहू बेटी बनकर उनके पास ही रह गई। अब हमारी तो उम्र हो चली है।

VIDEO: कपिल शर्मा की ‘वाइफ’ ने हार्दिक पंड्या को शादी के लिए किया था प्रोपोज, स्टार क्रिकेटर ने यूं दिया था जवाब

हार्दिक लगभग 7 महीनों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वे पिछली बार भारत के लिए सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 में खेले थे। हार्दिक की वापसी पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ही हुई थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण सीरीज को रद्द कर दिया गया था।

दिनेश कार्तिक से मिलने से पहले क्रिकेटरों से चिढ़ती थीं दीपिका पल्लीकल, 3 दिन में 2 बार की थी शादी

Dinesh Karthik Deepika Pallikal love story: दीपिका के मुताबिक, जिम में मिलने से करीब 5 साल पहले दोनों की मुलाकात एक मैराथन में हुई थी। दीपिका कार्तिक से मिलने से पहले क्रिकेटरों से नफरत करती थीं।

WWE में कोरोना का खौफ: क्या टली ‘लव बर्ड’ बेकी लिंच-सैथ रोलिंस की शादी? कैसे कर रहे क्वारेंटाइन; जानिए यहां

रेसलमेनिया 36 को पहले फ्लोरिडा स्थित टैम्पा के रेमंड जेम्स स्टेडियम में होनाा था, लेकिन बाद में इसे WWE परफॉर्मेंस सेंटर में कराने का फैसला किया गया है।

VIDEO: शादी के जश्न में दंगल, दूल्हा-दुल्हन के परिवार के बीच जमकर चले लात-घूंसे

यह शादी 29 अक्टूबर को आयोजित की गई थी। बारात के स्वागत से नाराज होकर दोनों पक्ष में जमकर बहसबाजी हुई।

गुप्ता बंधुओं के बेटों की हाई प्रोफाइल शादी के खिलाफ हाईकोर्ट में दायर हुई जनहित याचिका, जानें-पूरा मामला

समारोह के आयोजन से औली के पर्यावरण को भारी नुकसान पहुंचने की आशंका जताई गई है। शादी के लिए व्यापक स्तर पर तैयारियां की जा रही है।

Haryana: सहेली से शादी के लिए लड़की ने कराया लिंग परिवर्तन, कर्ज लेकर खर्च किए दस लाख, अब थाने पहुंचा मामला

कहते हैं कि प्यार इंसान को किसी भी हद से आगे ले जाता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है हरियाणा में जहां दो सहेलियों को आपस में प्यार हुआ। जिसके बाद प्यार को पाने के लिए एक सहेली ने अपना जेंडर चेंज करवा लिया और लड़की ऑपरेशन करवा कर लड़का बन गया।

अब शादी के वीडियो में गाने का इस्तेमाल पड़ेगा भारी! टी सीरीज ने 50 को थमाया नोटिस

वहीं दूसरी ओर शादी के लिए एल्बम बनवाने वालों से दुकानदार एफिडेविट लेना शुरु कर दिया है। इसमें कहा गया है कि एल्बम को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करना होगा।

सरकार ने किया था मना, वन विभाग से ले ली मंजूरी और बांस के नाव से उफनती नदी पार कर पहुंच गई शादी करने

दुल्हन व उसके परिवार ने पहले वन विभाग से इजाजत ली और फिर जान जोखिम डाल बांस के नाव पर सवार होकर उफनती नदी पार करने के बाद वे विवाह स्थल पर पहुंचे।

यूपी: लुटेरी दुल्‍हन ने 18 युवकों से शादी कर लाखों रुपये ठगे, ऐसे पकड़ी गई

पहले वह शादी करती थी और दो-तीन दिनों बाद लाखों के जेवरात व नकदी लेकर फरार हो जाती थी। साथ ही उसका कथित पति लोगों को ब्लैकमेल कर मोटी रकम वसूलता था। पुलिस ने ऐसी ही एक लुटेरी दुल्हन और उसके गैंग का भंडाफोड़ किया।

कभी सिर पर मैला ढोती थीं, पढ़े-लिखे युवकों से शादी हुई तो बहनें बोलीं- कभी ऐसा सपना नहीं देखा था

सुलभ इंटरनेशनल की मदद के बाद दोनों बहनों ने मैला ढोने के काम बंद कर दिया और सुलभ व्यावसायिक केन्द्र में एक पाठयक्रम में भाग लिया और व्यावसायिक प्रशिक्षण के साथ ही पढ़ाई भी की। एक बहन ने स्रातक और दूसरी ने 10 वीं की पढ़ाई की।

IPL 2020 LIVE
X