Manoj Tiwari

आईएएस बनना चाहते थे भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी, राजस्थान क्रिकेट क्लब से खेल चुके हैं CAB लीग

‘आप की अदालत’ में मनोज तिवारी ने बताया था,’मैंने 6 साल बेहद संघर्ष किया। पहले तो आईएएस अफसर बनना चाहता था, फिर धीरे-धीरे घटते गए नहीं हुआ तो फिर चलो कम से कम पीसीएस बन जाएं।’

मेला देखने जाता था तो नहीं होते थे पैसे, भावुक हो मनोज तिवारी ने बताई जलेबी वाली कहानी

मनोज तिवारी ने बताया था,’समाज बार-बार पिन चुभाता रहता था कि तुम्हारी नौकरी नहीं लगी। गांव के लोग पूछते थे क्या भाई क्या हुआ ?’

मेरे बाप का नाम नहीं लेना, नहीं तो- जब बिग बॉस में लड़ पड़े थे भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी और डॉली बिंद्रा

बिग बॉस सीजन 4 में डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी में खूब नोकझोंक देखने को मिली थी। आमलेट बनाने को लेकर डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी की लड़ाई हाथापाई तक पहुंच गई थी।

यहां पर भड़काते हैं, फिर इटली भाग जाते हैं और बिल में घुस जाते हैं- रिपब्लिक टीवी के शो में राहुल गांधी पर बरसे मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने कहा,’ यहां पर भड़काते हैं फिर इटली भाग जाते हैं, यहां पर भड़काते हैं फिर वो बिल में छुप जाते हैं क्योंकि इससे नुकसान उनको नहीं है जो उकसा रहे हैं वो तो मोहरा उनको बनाते हैं जो भोले-भाले लोग हैं।’

11 साल चली थी पहली शादी; बेटी के कहने पर लॉकडाउन के दौरान मनोज तिवारी ने रचाई दूसरी शादी; जानें- कौन हैं उनकी पत्नी

8 महीने पहले लॉकडाउन के बीच में मनोज तिवारी ने दूसरी शादी की। उन्होंने खुलासा कर बताया कि इसके पीछे उनकी बेटी का हाथ है। मनोज ने बताया कि बेटी जिया ने अपने पिता को दूसरी शादी की सलाह दी।

‘तुम सबकुछ छोड़ सकते हो, लेकिन कुर्सी नहीं’, कपिल शर्मा के शो पर नवजोत सिंह सिद्धू ने लिए थे मनोज तिवारी के मजे

मनोज तिवारी एक बार सेलिब्रिटी लीग का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर गए थे। उनके साथ सुनील शेट्टी, सोहैल खान और दिनेल लाल यादव ‘निरहुआ’ के साथ कई एक्टर्स गए थे। शो पर पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू भी थे।

सिंगर, पॉलिटिशियन मनोज तिवारी के पास हैं इतनी डिग्रियां, जानकर होगी हैरानी

मनोज ने हाई स्कूल की पढ़ाई सेवा निकेतन हायर स्कूल से वर्ष 1985 में की है। वहीं 12वीं की पढ़ाई आदर्श सेवा इंटरमीडियट कॉलेज बनारस से 1987 में की।

‘मेरे घर आई एक नन्ही परी’, मनोज तिवारी के घर बेटी ने लिया जन्म, भोजपुरी स्टार्स दे रहे बधाइयां

फोटो को शेयर कर मनोज तिवारी ने ईश्वर का शुक्रिया कर लिखा-मुझे बेटी हुई है, जय जगदंबे। खबरें हैं कि बुधवार को ही मनोज तिवारी को बेटी हो गई थी। लेकिन सुबह गुरुवार..

पिता बने BJP नेता और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी, घर आई बेटी; जानिए क्या करती हैं उनकी पत्नी

Manoj Tiwari Wife Bio: नोज की शादी साल 1999 में रानी तिवारी से हुई थी और उनकी एक बेटी जिया बारहवीं के आगे की पढ़ाई कर रही हैं

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं मनोज तिवारी, मुंबई में भी है ट्रिपल टैरेस वाला आलीशान फ्लैट

मनोज तिवारी साइकिल से भी संसद जा चुके हैं लेकिन वो महंगी गाड़ियों के बेहद शौकीन हैं। चुनावी हलफनामे के मुताबिक उनके पास मर्सिडीज, ऑडी, फॉर्च्यूनर, होंडा सिटी, इनोवा जैसी गाड़ियां है।

‘केजरीवाल जी झूठ पकड़ा गया..’, मनोज तिवारी ने दिल्ली सीएम होम अरेस्ट पर कसा तंज, बोल- अब तो MCD मेयर से मिलो!

चुटकी लेते हुए उन्होंने एक पोस्ट किया जिसमें बीजेपी सांसद मनोज तिवारी कहते हैं- ‘3 बज गए, दिल्ली में भी बंद फेल हो गया।

किसान आंदोलन के पीछे चीन-पाकिस्तान- बोले हरियाणा के कृषि मंत्री; मनोज तिवारी ने लिया टुकड़े-टुकड़े गैंग का नाम

किसान आंदोलन पर हरियाणा के कृषि मंत्री ने कहा कि इसके पीछे चीन और पाकिस्तान का हाथ है। वहीं बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ के लोग इसे शाहीन बाग की शक्ल देने चाहते हैं।

AAP का आरोप- BJP के मनोज तिवारी ने सांसद निधि से 2.25 लाख रुपए में खरीदी 60 हजार की गाड़ी

‘आप’ ने ट्वीट करते हुए मनोज तिवारी पर ईस्ट दिल्ली मुनिसिपल कॉर्पोरेशन (EDMC) के लिए 60 हजार में आने वाली रिक्शा को 2.25 लाख रुपए में खरीदने का आरोप लगाया है। एक प्रेस कोन्फ्रेंस करते हुए आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने यह आरोप लगाए हैं।

मनोज तिवारी ने ट्वीट कर केजरीवाल को बताया ‘नमकहराम’ सीएम, AAP ने दिया जवाब

मनोज तिवारी के बयान पर आप के दुर्गेश पाठक ने ट्वीट कर कहा कि गुजरात, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में भी छठ पूजा पर प्रतिबंध लगाया गया है। मनोज तिवारी क्या योगी, खट्टर और विजय रूपानी को भी ‘नमकहराम’ कहेंगे?

क्रिकेट खेल रहे मनोज तिवारी को लगातार दो नो बॉल, पत्रकार ने पूछा तो बोले- ये मेरा भाग्य

बिहार चुनाव में आज प्रचार का आखिरी दिन है। 7 नवंबर को बिहार में तीसरे और आखिरी चरण का मतदान होगा।

अयोध्या की रामलीला में अंगद बने मनोज तिवारी ने बोला ऐसा डायलॉग; हिंदी का अपमान बता यूजर्स करने लगे ट्रोल

रामलीला में मनोज तिवारी ने अपने डायलॉग में अंग्रेजी के कुछ शब्दों का इस्तेमाल किया, जिसे देखकर यूजर्स भड़क गए और ट्विटर पर उन्हें ट्रोल करने लगे।

मर्सिडीज और ऑडी जैसी गाड़ियों से चलते हैं मनोज तिवारी, जानिये कितनी प्रॉपर्टी के हैं मालिक

Manoj Tiwari Car Collection: मनोज तिवारी कारों के बहुत शौकीन हैं, उनके पास मर्सिडीज बेंज, ऑडी Q7, फॉर्च्यूनर, होंडा सिटी, इनोवा जैसी कई गाड़ियां हैं

जब हम सिंगर थे ये कुछ समझता ही नहीं था, मनोज तिवारी ने रवि किशन संग विवादों की बताई वजह

मनोज तिवारी संग ज्यादा फिल्में नहीं करने के सवाल पर रवि किशन कहते हैं कि हम दोनों में छत्तीस का आंकड़ा था, क्योंकि हम दोनों सुपरस्टार्स थे और दोनों की फैन फॉलोइंग का अपना अलग लेवल था।

ये पढ़ा क्या?
X