Manoj Tiwari

कोरोना से लड़ाई: भीड़ में मास्‍क बांटते मनोज त‍िवारी का वीड‍ियो वायरल, लोग उड़ा रहे मजाक

जहां एक तरफ प्रधानमंत्री जनता को लगातार सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व और इसके पालन की अपील कर रहे हैं, वहीं उनकी पार्टी के ही कुछ सांसदों पर ही नियम तोड़ने के आरोप लग रहे हैं।

‘मरकज थी एक बड़ी साजिश, सरकार कराए जांच’, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष की मांग बोले- तब्लीगी जमात को बैन किया जाए

Tablighi Jamaat: इससे पहले भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा था कि तब्लीगी जमात ने जो किया है वह तालिबानी गुनाह है।

मनोज तिवारी को हटाएगी बीजेपी: नया दिल्ली अध्यक्ष चुनने के लिए बैठकें शुरू, मांगी गई राय

विधानसभा चुनावों में 70 में से आठ सीटें जीतने के बाद वर्तमान दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने इस्तीफे की पेशकश की थी। हालांकि, अगला प्रमुख नियुक्त किए जाने तक उन्हें पद पर बने रहने के लिए कहा गया है।

दिल्ली दंगे में कपिल मिश्रा के बयान का कोई रोल नहीं- बोले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने संडे एक्सप्रेस से कहा, ‘इतनी बड़ी घटना में कपिल के बयान का कोई मतलब नहीं है। अपने बयान में उन्होंने तीन दिन की मोहलत दी थी, मगर हिंसा उसी दिन से शुरू हो गई थी।’

मनोज तिवारी ने खास मकसद से क‍िया था 48 सीटें जीतने वाला ट्वीट- बताया असली कारण

तिवारी ने बताया कि मतदान के बाद एग्‍ज‍िट पोल के नतीजे सारे टीवी चैनलों पर आ गए। ऐसे में बतौर सेनापति (प्रदेश अध्‍यक्ष), सिपाहियों (भाजपा कार्यकर्ताओं) का मनोबल बनाए रखने के लिए उन्‍होंने वह ट्वीट किया।

जो लोग देते हैं नफरत फैलाने वाले भाषण, उन्हें पार्टी से निकाल देना चाहिए, बीजेपी को हुआ है बड़ा नुकसान, बोले मनोज तिवारी

इंडियन एक्सप्रेस के खास कार्यक्रम आइडिया एक्सचेंज में तिवारी ने कहा कि उनकी पार्टी हार के कारणों की समीक्षा कर रही है कि क्यों अनुमान के मुताबिक चुनावों में सीटें नहीं मिल सकीं?

दिल्ली चुनाव: BJP ने व्हाट्सऐप से लगभग डेढ़ करोड़ लोगों को भेजा मनोज तिवारी का DeepFake वीडियो

सोशल-मीडिया सह प्रभारी नीलकांत बख्शी ने कहा कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टेक्नोलॉजी का उपयोग कर बनाए गए इस वीडियो को उनके सामने एक फर्म ने प्रस्तुत किया था।

‘हमें करंट लगा है…’, हार पर बोले दिल्ली BJP चीफ मनोज तिवारी- किस हैसियत से जाऊं शाहीन बाग?

Delhi BJP Chief Manoj Tiwari Exclusive Interview to ABP News after Delhi Assembly Elections Results 2020: इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि चुनावी नतीजों से करंट लगा या नहीं? इसपर उन्होंने कहा कि ‘करंट तो लगा ही है। मुझे लगता है कि हमें अपना मैनिफेस्टो थोड़ा पहले लाना चाहिए था, ताकि समय रहते उसे लोगों को पहुंचा सकें।

Delhi AAP Government Formation Highlights: मनोज तिवारी ने किया साफ- न ही की इस्तीफे की पेशकश और न ही पार्टी ने हटने को कहा

Delhi AAP Government Formation, Delhi Election Result 2020 Highlights: बुधवार को ये बात उन्होंने पत्रकारों से उन खबरों के बाद कही, जिनमें सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा था कि तिवारी ने इस्तीफे की पेशकश कर दी है।

Bhojpuri song: मनोज तिवारी का गाना ‘बुरा समाचार बा’ हुआ वायरल, इतनी बार देखा जा चुका है वीडियो…

Bhojpuri Cinema,Bhojpuri Gana, manoj tiwari: मनोज तिवारी का सॉन्ग मंगरुआ बीमार बा…बुरा समाचार बा यूट्यूब पर वायरल हो गया है। इस गाने में मनोज तिवारी गाना गाने के साथ ही परफॉर्म करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

‘बिग बॉस के घर में डॉली बिंद्रा से अंडा नहीं छीन पाए…, केआरके ने कसा मनोज तिवारी पर तंज

Delhi election, Manoj Tiwari: कमाल राशिद खान ने ट्वीट करते हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी का जमकर मजाक उड़ाया है। केआरके ने मनोज तिवारी पर तंज कसते हुए लिखा कि…

Delhi Election Result: ‘रिंकिया के पापा’ मनोज तिवारी के भोजपुरी गाने पर वायरल हो रहा मजेदार पैरोडी वीडियो

मनोज तिवारी का एक गाना ‘बुरा समाचार बा मंगरुआ बेमार बा’ को लोग खूब शेयर कर रहे हैं। वहीं मनोज तिवारी के इस गाने का एक पैरोडी वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

Delhi Election Results 2020: दिल्ली के चुनावी रुझानों के बाद बीजेपी दफ्तर में भयंकर सन्नाटा, मनोज तिवारी बोले- जो भी हो, मैं जिम्मेदार

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: चुनाव प्रचार अभियान के दौरान गुलजार रहने वाले दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय में सन्नाटा पसरा है। इक्के-दुक्के लोग और सुरक्षाकर्मी ही दिखाई दे रहे हैं।

Delhi Election Results 2020: मनोज तिवारी बोले- ‘मैं नर्वस नहीं, आज का दिन BJP के लिए अच्छा होगा, जश्न की तैयारी भी…’

दिल्ली विधानसभा के लिए इस बार कुल 672 उम्मीदवार मैदान में थे जिसमें 593 पुरुष और 79 महिला उम्मीदवार थे। इस बार कुल 62.59 फीसदी वोटिंग दर्ज की गई थी।

चुनाव निपटा तो मां के साथ बैठे मनोज तिवारी, देर तक सोए तेजिंदर बग्गा, गुरुद्वारे गए प्रवेश वर्मा

Delhi Assembly Election 2020: प्रचार अभियान से राहत मिलने के बाद तेजिंदर सिंह बग्गा सुबह देर से सोकर उठे और इसके बाद जमीनी हकीकत का जायजा लेने पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले।

‘अच्छा नाच लेते हैं मनोज तिवारी’, बोले CM केजरीवाल, बताई दिल्ली BJP चीफ को पसंद करने की वजह

AAP संयोजक की ये टिप्पणी दिल्ली भाजपा के इस आरोप पर आई, जिसमें कहा गया कि वह तिवारी के गानों का मजाक उड़ाकर ‘पूर्वांचलियों’ और उनकी संस्कृति का अपमान कर रहे हैं।

Delhi Elections: मनोज तिवारी ने राहुल गांधी को बताया मंदबुद्धि, अरविंद केजरीवाल को कहा- कांइया; एंकर को ‘उदाहरण’ भी दिखाया

पत्रकार ने मुस्कुराते हुए पूछा- काइंया शब्द का मतलब क्या होता है? तिवारी ने बताया- सामने से तो अच्छे बन जाना और जब बैठने गए, तब 250 आदमियों से हमला कर दिया।

Delhi Election 2020: हमने कई बार टिकट दिया फिर भी वे पार्टी को जिताने में मदद नहीं करते, मुसलमानों को टिकट नहीं देने पर बोले मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने मुसलमानों को टिकट नहीं दिए जाने पर कहा कि हमने कई बार टिकट दिया फिर भी वे पार्टी को जिताने में मदद नहीं करते।

ये पढ़ा क्या?
X