manohar lal khattar

प्राइवेट सेक्टर की नौकरियों में 75 फीसदी होगा आरक्षण, बीजेपी सरकार ने बनाया है ये प्लान

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर राज्य में अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कहा, “हमने निजी नौकरियों में अकुशल श्रमिकों को 75 प्रतिशत आरक्षण देने का फैसला किया है। हमने इसे लागू करने का फैसला किया है।”

Haryana: स्कूलों में पढ़ाए जाएंगे गीता के श्लोक, सीएम बोले- बच्चे सीखेंगे अच्छे संस्कार

कहा, ”हमारी राय है कि गीता के श्लोकों को स्कूल के सिलेबस में शामिल किया जाना चाहिए। हमने पहले भी कहा है। हम गीता के कुछ श्लोकों को पाठ्यक्रम में सारांश के रूप में शामिल करेंगे, जिससे बच्चे अच्छे संस्कार सीखें।”

Haryana CM Manohar Lal Khattar Swearing-in Ceremony: मनोहर लाल खट्टर दूसरी बार बने हरियाणा के सीएम, राजभवन में ली पद की शपथ

Haryana CM Manohar Lal Khattar Swearing-in Ceremony : जननायक जनता पार्टी (जजपा) के नेता दुष्यंत चौटाला ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

Haryana Election Results 2019: चौटाला बनेंगे किंगमेकर, भाजपा का बिगड़ेगा खेल? कांग्रेस दे सकती है सीएम पद

Haryana Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2019: जेजेपी प्रमुख दुष्यंत चौटाला फिलहाल राज्य में किंगमेकर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। रुझानों में सामने आए आंकड़ों से जेजेपी ने बीजेपी का खेल बिगाड़ दिया है।

Article 370 को लेकर सीएम खट्टर ने सोनिया गांधी पर बोला हमला, कहा- वह आतंकवादियों के लिए बहाती हैं आंसू

खट्टर ने कहा कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जैसे कांग्रेस के नेता जो अनुच्छेद 370 हटाने के केन्द्र सरकार के फैसले का समर्थन कर रहे हैं, उन्हें अपनी पार्टी का समर्थन नहीं मिल रहा है।

सर्वे: हरियाणा में दो तिहाई से ज्यादा सीटों पर बीजेपी की बंपर जीत के आसार, पर 52 फीसदी लोगों ने मनोहर लाल खट्टर को बतौर CM नकारा

Haryana Assembly Election 2019: ABP News C voter Opinion poll survey : बीजेपी को भले ही प्रचंड बहुमत के आसार हों लेकिन मनोहर लाला खट्टर को बतौर सीएम 52 फीसदी लोगों ने नापसंद किया है।

HARYANA ASSEMBLY ELECTIONS: इन 5 कारणों से है बीजेपी को शानदार जीत का भरोसा

HARYANA ASSEMBLY ELECTIONS: बीजेपी आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर आत्मविश्वास से लबरेज है और पार्टी को भरोसा है कि विधानसभा चुनाव में भी सफलता हासिल होगी।

‘कश्मीरी बहू के बयान’ पर राहुल गांधी ने की खट्टर की आलोचना, यूजर्स लगे गड़े मुर्दे उखाड़ने

खट्टर के बयान की कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कड़ी आलोचना की है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि महिलाएं किसी संपत्ति नहीं हैं।

परिवार के डिटेल्स दो, वर्ना सैलरी नहीं! हरियाणा सरकार का कर्मचारियों को फरमान

उधर, इस सरकारी नोटिफिकेशन को विपक्ष ने मुद्दा बनाया है। दावा किया है कि यह व्यवस्था कर्मचारियों के हित में नहीं है। उन्होंने इसके साथ ही सवाल उठाया है कि सरकार का इस तरह निजी डेटा जुटाने के पीछे क्या मकसद है?

हरियाणा CM का चुनावी दांव: आपातकाल में जेल काटने वालों को ‘लोकतंत्र सेनानी’ का दर्जा, 5 लाख का इलाज मुफ्त

यही नहीं, ऐसे लोगों के पहचान पत्रों पर आपातकाल पीड़ितों के बजाय लोकतंत्र सेनानी शब्द का इस्तेमाल किया जाएगा।

गुरमीत राम रहीम की पैरोल की अर्जी पर बोले सीएम मनोहर लाल खट्टर- किसी को रोक नहीं सकते

बता दें कि रेप के दो मामलों और एक पत्रकार की हत्या मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद हरियाणा के रोहतक जिले के सुनरिया जेल में बंद राम रहीम ने सिरसा जिले में अपने खेतों की देखभाल के लिए 42 दिन के पैरोल का अनुरोध किया है।

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहती है, भूलकर राहुल के नाम से वोट मत मांगना- खट्टर

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि मैंने तो यहां तक सुना है कि कांग्रेस के उम्मीदवार अपने कार्यकर्ताओं को कह रहे हैं कि कांग्रेस के नाम से वोट मांग लो लेकिन गलती से राहुल गांधी के नाम से वोट मत मांगना।

Lok Sabha Election 2019: CM मनोहर लाल खट्टर की मौजूदगी में नहीं दिया बोलने तो मंच पर ही रोने लगे बुजुर्ग भाजपाई नेता

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): आलम यह था कि गले में भाजपाई थीम वाले स्टोल से वह आंसू पोंछ रहे थे। फिर भी उनकी हालत पर किसी ने खासा ध्यान न दिया।

राहुल-प्रियंका के रोड शो पर बोले बीजेपी CM- फुके हुए कारतूसों से कुछ नहीं होता

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के रोड शो पर हरियाणा के मुख्यमंत्री ने तंज किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब फुका हुआ कारतूस हो चुका है। अब इससे कुछ नहीं होने वाला है।

मनोहर लाल खट्टर को ‘पंजाबियों का CM’ बताया, हिरासत में 70 AAP कार्यकर्ता; विवाद

आप में आईटी सेल के मुखिया और प्रवक्ता कुलदीप काडयान ने बताया कि हरियाणा पुलिस की क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने आप के लगभग 70 कार्यकर्ताओं के घर पर छापेमारी की थी।

मंच पर भावुक हो गए हरियाणा के सीएम खट्टर, युवती को गले लगाया

‘घर की आर्थिक स्थिति खराब होने के चलते कई लोगों से मदद मांगी। लेकिन सभी ने मुंह मोड़ लिया। लेकिन किसी तरह पिता को इलाज के लिए दिल्ली के अस्पताल लाया गया’।

हरियाणा सीएम का बयान- काफी समय साथ घूमते हैं, अनबन होने पर महिलाएं रेप की FIR कराती हैं

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि बहुत सी घटनाएं ऐसी होती है, जिसमें काफी समय तक इकट्ठे घूमते रहते हैं। एकदम थोड़ी सी अनबन हो गई तो उस दिन महिलाएं रेप का एफआईआर दर्ज करवा देती हैं।

ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit