manohar lal khattar

लव जिहाद में बीच सड़क लड़की का मर्डर? परिजन बोले- तुरंत हो तौसिफ का एनकाउंटर

मृतका निकिता बी.कॉम कर रही थी और अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। परीक्षा देने वह अग्रवाल कॉलेज गई थी। आरोपी i20 कार से आया था।

हरियाणाः मनोहर लाल खट्टर का 1 साल पूरा, किए थे बड़े-बड़े वादे, पर पूरे न सके; CM के गांव में कई दिन में होती है सफाई, अस्पताल में एंबुलेंस भी नहीं

सीएम के गांव में साफ-सफाई की हालत बेहद खराब है और गांव के अस्पताल में एंबुलेंस भी नहीं है। दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, गांव में पुलिस की गश्त भी नियमित नहीं होती है।

Haryana Lockdown Guidelines: हरियाणा में अब सोमवार और मंगलवार को बंद रहेंगी दुकानें और मॉल्स

Haryana Lockdown Guidelines: राज्य सरकार के मुताबिक, “सूबे में COVID19 का फैलाव रोकने के लिए शॉपिंग मॉल्स और दुकानें (जरूरी सेवाएं और सुविधाएं छोड़कर) अब सोमवार और मंगलवार को शहरी इलाकों में बंद रहेंगी।”

हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर को भी हुआ COVID-19, विधानसभा अध्यक्ष संग 2 MLA और 6 कर्मी हैं पहले से संक्रमित

सीएम खट्टर में संक्रमण की पुष्टि तब हुई है, जब हरियाणा विधानसभा का मॉनसून सत्र दो दिन बाद शुरू होना है।

मनोहर लाल खट्टर के कदम से भाजपा-जजपा में पड़ सकती है दरार! डिप्टी सीएम की मर्जी के खिलाफ सीएम ने दिए विजिलेंस जांच के संकेत

सीएम खट्टर ने कहा कि ‘यह मायने नहीं रखता है कि कौन इस पर सहमत है और कौन नहीं….भ्रष्टाचार को किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा।’

सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिले CM मनोहर लाल खट्टर, IPS जीजा के घर भेंट के बीच रो पड़ीं बहन, जानें सुसाइड केस का हरियाणा कनेक्शन

सुशांत के परिजन को सीएम ने सांत्वना दी है और आश्वस्त किया है कि पूरा मामला सीबीआई के पास ट्रांसफर होने के बाद अब उन्हें न्याय जरूर मिलेगा। इसी बीच, महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि राज्य सरकार सुशांत केस में सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों अनुसार आगे बढ़ेगी।

हरियाणा में अब 75% प्राइवेट नौकरियों में सूबे के युवाओं को आरक्षण- खट्टर कैबिनेट से अध्यादेश के प्रारूप को हरी झंडी

डिप्टी-सीएम दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट कर इस बारे में लिखा- आज युवाओं के लिए एतिहासिक दिन है! हमारी सरकार ने हरियाणा की प्राइवेट नौकरियों में 75% हरियाणवी युवाओं की भर्ती को अनिवार्य करने के अध्यादेश के प्रारूप को कैबिनेट में मंजूरी दे दी है।

Haryana Coronavirus: हरियाणा सरकार का आरोप- दिल्ली से फैल रहा है उनके राज्य में कोरोना, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने दिया ये जवाब

Coronavirus Cases District-Wise, City-Wise: विज ने कहा कि राज्य सरकार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से दिल्ली सरकार में काम कर रहे हरियाणा के निवासियों के ठहरने के लिये इंतजाम करने की अपील की गई है।

प्राइवेट सेक्टर की नौकरियों में 75 फीसदी होगा आरक्षण, बीजेपी सरकार ने बनाया है ये प्लान

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर राज्य में अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कहा, “हमने निजी नौकरियों में अकुशल श्रमिकों को 75 प्रतिशत आरक्षण देने का फैसला किया है। हमने इसे लागू करने का फैसला किया है।”

Haryana: स्कूलों में पढ़ाए जाएंगे गीता के श्लोक, सीएम बोले- बच्चे सीखेंगे अच्छे संस्कार

कहा, ”हमारी राय है कि गीता के श्लोकों को स्कूल के सिलेबस में शामिल किया जाना चाहिए। हमने पहले भी कहा है। हम गीता के कुछ श्लोकों को पाठ्यक्रम में सारांश के रूप में शामिल करेंगे, जिससे बच्चे अच्छे संस्कार सीखें।”

Haryana CM Manohar Lal Khattar Swearing-in Ceremony: मनोहर लाल खट्टर दूसरी बार बने हरियाणा के सीएम, राजभवन में ली पद की शपथ

Haryana CM Manohar Lal Khattar Swearing-in Ceremony : जननायक जनता पार्टी (जजपा) के नेता दुष्यंत चौटाला ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

Haryana Election Results 2019: चौटाला बनेंगे किंगमेकर, भाजपा का बिगड़ेगा खेल? कांग्रेस दे सकती है सीएम पद

Haryana Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2019: जेजेपी प्रमुख दुष्यंत चौटाला फिलहाल राज्य में किंगमेकर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। रुझानों में सामने आए आंकड़ों से जेजेपी ने बीजेपी का खेल बिगाड़ दिया है।

Article 370 को लेकर सीएम खट्टर ने सोनिया गांधी पर बोला हमला, कहा- वह आतंकवादियों के लिए बहाती हैं आंसू

खट्टर ने कहा कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जैसे कांग्रेस के नेता जो अनुच्छेद 370 हटाने के केन्द्र सरकार के फैसले का समर्थन कर रहे हैं, उन्हें अपनी पार्टी का समर्थन नहीं मिल रहा है।

सर्वे: हरियाणा में दो तिहाई से ज्यादा सीटों पर बीजेपी की बंपर जीत के आसार, पर 52 फीसदी लोगों ने मनोहर लाल खट्टर को बतौर CM नकारा

Haryana Assembly Election 2019: ABP News C voter Opinion poll survey : बीजेपी को भले ही प्रचंड बहुमत के आसार हों लेकिन मनोहर लाला खट्टर को बतौर सीएम 52 फीसदी लोगों ने नापसंद किया है।

HARYANA ASSEMBLY ELECTIONS: इन 5 कारणों से है बीजेपी को शानदार जीत का भरोसा

HARYANA ASSEMBLY ELECTIONS: बीजेपी आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर आत्मविश्वास से लबरेज है और पार्टी को भरोसा है कि विधानसभा चुनाव में भी सफलता हासिल होगी।

‘कश्मीरी बहू के बयान’ पर राहुल गांधी ने की खट्टर की आलोचना, यूजर्स लगे गड़े मुर्दे उखाड़ने

खट्टर के बयान की कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कड़ी आलोचना की है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि महिलाएं किसी संपत्ति नहीं हैं।

परिवार के डिटेल्स दो, वर्ना सैलरी नहीं! हरियाणा सरकार का कर्मचारियों को फरमान

उधर, इस सरकारी नोटिफिकेशन को विपक्ष ने मुद्दा बनाया है। दावा किया है कि यह व्यवस्था कर्मचारियों के हित में नहीं है। उन्होंने इसके साथ ही सवाल उठाया है कि सरकार का इस तरह निजी डेटा जुटाने के पीछे क्या मकसद है?

हरियाणा CM का चुनावी दांव: आपातकाल में जेल काटने वालों को ‘लोकतंत्र सेनानी’ का दर्जा, 5 लाख का इलाज मुफ्त

यही नहीं, ऐसे लोगों के पहचान पत्रों पर आपातकाल पीड़ितों के बजाय लोकतंत्र सेनानी शब्द का इस्तेमाल किया जाएगा।

ये पढ़ा क्या?
X