Manish Sisodia

कोरोना संकटः ये अमित शाह मॉडल vs केजरीवाल मॉडल की लड़ाई नहीं- दिल्ली डिप्टी CM की गृह मंत्री से अपील- दखल दीजिए

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को कहा कि उन्होंने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर उनसे कोविड-19 मरीजों के चिकित्सकीय मूल्यांकन के लिए सरकारी केन्द्र आने की अनिवार्यता खत्म करने की ‘‘हाथ जोड़कर’’ अपील की है।

दिल्ली में जुलाई तक बढ़ सकते हैं कोरोना के 5.5 लाख केस, चरमरा सकता है राजधानी का हेल्थ सिस्टम, एलजी ने सर्वदलीय बैठक बुलायी

मनीष सिसोदिया ने कहा कि स्टेट डिजास्टर मैनेजमेंट की मीटिंग में केन्द्र सरकार के अधिकारी भी मौजूद थे और उन्होंने अभी दिल्ली में कम्यूनिटी ट्रांसमिशन की बात से इंकार किया है।

डरा रही दिल्ली! डिप्टी CM की आशंका- 31 जुलाई तक हो सकते हैं साढ़े 5 लाख केस, कांग्रेस की मांग- 70% बेड कोरोना मरीजों को रखें

सिसोदिया ने बताया कि दिल्ली में जुलाई अंत तक 80,000 बिस्तरों की जरूरत पड़ेगी। वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय माकन ने राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) से आग्रह किया है कि वह दिल्ली सरकार और केंद्र को अस्पतालों के 70 फीसदी बेड कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के लिए तैयार एवं आरक्षित करने का निर्देश दे।

दिल्‍ली को मौत का कुुुुुआं बना दिया- अरविंंद केजरीवाल पर कुमार विश्‍वास ने साधा निशाना, समर्थकों ने भी निकाली भड़ास

मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने ट्वीट कर दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है। कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा…

उपमुख्यमंत्री ब्लॉग के जरिए बच्चों में जगा रहे संवेदना

कक्षा आठ से बड़े बच्चों के लिए चल रही गतिविधियों में इस बार की चुनौती मेरे सपने की दुनिया है। विशेष डिजीटल अध्ययन के तहत बच्चों को बताना है कि इस दुनिया से क्या
अलग होगा। बच्चों अपनी प्रमुख तीन बातें लिखकर, फोटो खींचकर, वीडियो बनाकर या कोई और मजेदार तरीके से व्हॉट्सऐप व सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं।

जामिया हिंसा: दिल्ली पुलिस ने दी उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट

पुलिस ने एक्शन टेकन रिपोर्ट में कहा कि सिसोदिया ने वीडियो देखने के बाद अपनी बात रखी थी। मनीष सिसोदिया ने केवल वीडियो क्लिप पर अपनी राय ट्वीट की थी जो टीवी न्यूज चैनलों पर चल रही थी और कोई संज्ञेय अपराध नहीं था।

’10 लाख का सूट बनाने से बेहतर है पैसा आम आदमी पर खर्च हो’, शपथ से पहले मनीष सिसोदिया का पीएम पर निशाना

शपथ लेने से पहले मनीष सिसोदिया ने बिना नाम लिए पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि 10 लाख का सूट खरीदने से अच्छा है जनता का पैसा जनता पर खर्च करें।

दिल्ली के लोगों ने अपने जनादेश से राष्ट्रवाद का ‘असली’ अर्थ समझा दिया, जीत के बाद बोले मनीष सिसोदिया

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: तीसरी बार अपनी सीट बरकरार रखने वाले सिसोदिया ने आरोप लगाया कि भाजपा ने “नफरत की राजनीति” की, लेकिन लोगों ने बंटने से इनकार कर दिया।”

Delhi Election Results 2020: मनीष सिसोदिया ने किया ट्वीट- हे ईश्वर! हमको असत्य से सत्य की ओर ले चलो, यूजर्स ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि हे ईश्वर! हमको असत्य से सत्य की ओर ले चलो। अंधकार से प्रकाश की ओर ले चलो। मृत्यु से अमरता के भाव की ओर ले चलो।

केजरीवाल-सिसोदिया के इलाज पर सरकारी खजाने से लाखों रुपये खर्च? बीजेपी और AAP नेताओं में भिड़ंत

बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पर सरकारी खजाने से प्राइवेट अस्पतालों में उपचार का दावा किया है।

AAP का चुनावी दांव! स्कूली सिलेबस में अरविंद केजरीवाल सरकार पढ़वाएगी मैथिली भाषा, बीजेपी बोली- ये साजिश है

दिल्ली के कनॉट प्लेस में भोजपुरी और मैथिली को बढ़ावा देने के लिए मैथली-भोजपुरी उत्सव आयोजित किया जाएगा। इस दौरान 12 पुरस्कार भी दिए जाएंगे। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर जानकारी दी।

भूख, हिंसा और बेरोजगारी पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की जरूरत: शिक्षकों से बोले दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसौदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने एक प्रोग्राम में दिल्ली के शिक्षकों का खूब हौसलाअफजाई किया है। उन्होंने शिक्षकों को समाज की चुनौतियों से लड़ने की बात भी कही है।

मनीष सिसोदिया ने ईवीएम का पुराना वीडियो शेयर कर लिखा- मीडिया और चुनाव आयोग मिलकर बदल रहे वोट

मनीष सिसोदिया ने अपने एक ट्वीट में उत्तर प्रदेश के झांसी में एक गाड़ी से ईवीएम पकड़े जाने की बात कही है। हालांकि अब मनीष सिसोदिया ही अपने अपने इस ट्वीट को लेकर घिर गए हैं।

गौतम गंभीर की VIRAL फोटो पर मनीष सिसोदिया का तंज, कहा- एसी गाड़ी में नीचे बैठे है, उन्हें धूप में समस्या है

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर की वायरल फोटो पर तीखा हमला किया है।

पैम्फलेट विवाद में मनीष सिसौदिया का गौतम गंभीर पर हमला, पूछा- तेरी हिम्मत कैसे हुई यह पर्चा बांटने की?

विवादित पर्चे पर सीएम मनीष सिसोदिया ने गौतम गंभीर पर तीखा हमला करते हुए ट्वीट किया और लिखा- तेरी हिम्मत कैसे हुई ये पर्चा बांटने की और बेशर्मी से उसका झूठा इल्ज़ाम CM पर लगाने की ?’

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ट्वीट में हुई स्पेलिंग मिस्टेक, ट्रोल्स ने लगा दी क्लास, पूर्ण राज्य की मांग पर भी बरसे

मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा कि “दिल्ली को जब तक पूर्ण राज्य का दर्जा नहीं दिया जाता, तब तक वह कभी भी एक विकसित शहर नहीं बन सकता।”

पाकिस्‍तान को बिजली सप्‍लाई करता है अडानी ग्रुप? कंपनी ने लताड़ा तो मनीष सिसोदिया ने डिलीट किया ट्वीट

मनीष सिसोदिया के इस ट्वीट पर अडानी ग्रुप ने ट्वीट कर पाकिस्तान को बिजली सप्लाई करने की बात का खंडन किया और मनीष सिसोदिया को गलत और गैर-जिम्मेदार बयान देने के लिए उनकी आलोचना की।

छात्रों को पैसे देगी दिल्ली की केजरीवाल सरकार, दसवीं से लेकर कॉलेज तक हर साल मिलेगी रकम

आप सरकार हर साल 11वीं और 12वीं के छात्रों को 1000 रुपए देगी जबकि सरकारी कॉलेज के छात्रों को हर साल 5000 रुपए प्रदान करेगी। इस दौरान उन्हें उद्यमी बनने के गुर सिखाए जाएंगे।