Manish Sisodia

उपराज्यपाल को ताकतवर बनाने की एक और कोशिश

चार फरवरी को केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने दिल्ली को विधानसभा देने वाले राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र अधिनियम-1991 में एक संशोधन करने का प्रस्ताव पास किया। जिसके तहत संसद में इसमें संशोधन करके यह प्रावधान किया जाएगा कि दिल्ली सरकार कोई भी विधायी प्रस्ताव उपराज्यपाल के पास कम से कम 15 दिन पहले और प्रशासनिक प्रस्ताव सात दिन पहले भेजा जाए।

भाजपा कार्यालय में बंटते हैं कांग्रेस के टिकट! मनीष सिसोदिया बोले, आम आदमी पार्टी दे सकती है टक्कर

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस के टिकट भाजपा कार्यालय में बंटते हैं ऐसे में आने वाले चुनाव में भाजपा की लड़ाई आम आदमी पार्टी से है ना की कांग्रेस से।

कृषि कानूनः देख लिया आंसू बहने का असर, अब और मजबूत होगा आंदोलन- बोले BKU के राकेश टिकैत

राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि बीजेपी के नेता किसानों के खिलाफ षड्यंत्र कर रहे हैं और आंदोलन को ख़त्म कराना चाहते हैं। इसी बीच उन्होंने भावुक होकर कह दिया कि वह आत्महत्या कर लेंगे लेकिन आंदोलन कभी समाप्त नहीं करेंगे

पानी के टैंकर ले किसानों के बीच पहुंच गए AAP नेता सिसोदिया और राघव चड्ढा, पुलिस से हो गई बहस

आज आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन और राघव चड्ढा को सिंघू बॉर्डर पर पुलिस ने रोका। इस दौरान नेताओं की पुलिस से बहस हो गई।

आप ने बदली नीति, सदस्यों के रिश्तेदारों को भी मिलेगा टिकट; कहा- पार्टी के विस्तार में आ रही थी दिक्कत

केजरीवाल के आगे भी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक बने रहने के सवाल पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि वे इस पद पर बने रहेंगे।

Schools Reopen: 18 जनवरी से खुल सकेंगे स्कूल, CBSE एग्जाम को लेकर दिल्ली सरकार का फैसला

Schools Reopen date & SOP News Update: देश में कोरोना वायरस (COVID-19) के कारण पिछले करीब 10 महीनों से स्कूल बंद हैं और अब तक दिल्ली में बच्चों ने इस शैक्षणिक वर्ष के एक भी दिन के लिए ऑफलाइन कक्षाओं में भाग नहीं लिया है।

जब श्रम विभाग में निरीक्षण करने पहुंचे मनीष सिसोदिया, कर्मचारी को टर्मिनेट कर कहा, बैग पैक कर घर जाइए

वीडियो में वे उत्तर पश्चिम दिल्ली के श्रम कार्यालय का निरीक्षण करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उपमुख्यमंत्री को वहाँ का कामकाज सही नहीं लगा। जिसके बाद उन्होने कार्यालय के प्रबंधक को फटकार लगते हुए उन्हें बर्खास्त करने के आदेश दिये हैं।

मनीष सिसोदिया ने ‘त्रिवेंद्र मॉडल बनाम केजरीवाल मॉडल’ पर खुली बहस के लिए चिट्ठी लिखकर उत्तराखंड के मंत्री को बताई तारीख

उत्तराखंड सरकार में मंत्री मदन कौशिक के नाम पत्र लिख सिसोदिया ने केजरीवाल बनाम त्रिवेंद्र रावत मॉडल को बहस का मुद्दा बनाया है।

AAP का बड़ा दांव! यूपी के बाद अब UK में भी लड़ेगी चुनाव, सिसोदिया का ऐलान- सभी 70 सीट पर लड़ेंगे

आप नेता सिसोदिया ने कहा कि वो उत्तराखंड के काफी लोगों से मिले थे। इन लोगों का कहना था कि जिस तरह दिल्ली में काम हुए हैं उसी तरह आप को उत्तराखंड में भी आना चाहिए।

जेपी नड्डा की कार और मनीष सिसोदिया के घर पर हमले को लेकर बोले पुण्य प्रसून बाजपेयी – संसद जल्द ही म्यूज़ियम में बदल जायेगी, मिली ऐसी प्रतिक्रिया

पुण्य प्रसून बाजपेयी ने लिखा है,’बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष की कार पर हमला। दिल्ली में डिप्टी सीएम के घर पर हमला। संसद जल्द ही म्यूज़ियम में बदल जायेगी।’

दिल्ली: डिप्टी CM मनीष सिसोदिया का आरोप- BJP कार्यकर्ता जबरन घुस गए घर के अंदर, पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

दिल्ली भाजपा ने एक बयान में कहा, “दिल्ली भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने मेयरों की हत्या करवाने की साजिश रचने के लिए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप नेता दुर्गेश पाठक के खिलाफ डीसीपी कार्यालय में एक शिकायत दी।”

दिल्ली में रोजाना 60 हजार टेस्टिंग करेगी ICMR और दिल्ली सरकार, मनीष सिसोदिया-दिल्ली में नहीं लगेगा लॉकडाउन

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने राजधानी में लगातार बढ़ते कोरोनावायरस के केसों को देखते हुए कुछ चीजों पर पाबंदी जरूर लगाने का संकेत किया है। कहा कि भीड़भाड़ वाले इलाकों में रोक लगाई जाएगी।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया डेंगू पॉजिटिव भी मिले, कोरोना के चलते अस्पताल में हैं भर्ती

मनीष सिसोदिया को बुखार और सांस लेने में तकलीफ की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां जांच में पता चला कि उनके ब्लड प्लेटलेट्स तेजी से कम हो रहे हैं।

दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया को हुआ कोरोना, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस से होने वाली मृत्यु की दर संभवत: विश्व में सबसे कम है। चिंता मामलों की संख्या की नहीं, वायरस से होने वाली मौतों की संख्या की होनी चाहिए।

कोरोना संकटः ये अमित शाह मॉडल vs केजरीवाल मॉडल की लड़ाई नहीं- दिल्ली डिप्टी CM की गृह मंत्री से अपील- दखल दीजिए

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को कहा कि उन्होंने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर उनसे कोविड-19 मरीजों के चिकित्सकीय मूल्यांकन के लिए सरकारी केन्द्र आने की अनिवार्यता खत्म करने की ‘‘हाथ जोड़कर’’ अपील की है।

दिल्ली में जुलाई तक बढ़ सकते हैं कोरोना के 5.5 लाख केस, चरमरा सकता है राजधानी का हेल्थ सिस्टम, एलजी ने सर्वदलीय बैठक बुलायी

मनीष सिसोदिया ने कहा कि स्टेट डिजास्टर मैनेजमेंट की मीटिंग में केन्द्र सरकार के अधिकारी भी मौजूद थे और उन्होंने अभी दिल्ली में कम्यूनिटी ट्रांसमिशन की बात से इंकार किया है।

डरा रही दिल्ली! डिप्टी CM की आशंका- 31 जुलाई तक हो सकते हैं साढ़े 5 लाख केस, कांग्रेस की मांग- 70% बेड कोरोना मरीजों को रखें

सिसोदिया ने बताया कि दिल्ली में जुलाई अंत तक 80,000 बिस्तरों की जरूरत पड़ेगी। वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय माकन ने राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) से आग्रह किया है कि वह दिल्ली सरकार और केंद्र को अस्पतालों के 70 फीसदी बेड कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के लिए तैयार एवं आरक्षित करने का निर्देश दे।

दिल्‍ली को मौत का कुुुुुआं बना दिया- अरविंंद केजरीवाल पर कुमार विश्‍वास ने साधा निशाना, समर्थकों ने भी निकाली भड़ास

मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने ट्वीट कर दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है। कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा…

ये पढ़ा क्या?
X