mani shankar aiyar

अमर सिंह ने तब नशे में धुत कांग्रेसी मणिशंकर अय्यर की कर दी थी पिटाई, खुद ही सुनाया था किस्सा

दिल्ली में एक पार्टी में कई राजनीतिक हस्तियां मौजूद थीं। शराब कबाब का भी इंतेजाम था। इस दौरान मणिशंकर अय्यर और अमर सिंह के बीच कहा सुनी हो गई जिसके बाद अमर सिंह ने मणिशंकर अय्यर की पिटाई कर दी थी।

‘…अब देखना है किसका हाथ मजबूत है, हमारा या उस कातिल का’, कांग्रेस लीडर मणिशंकर अय्यर ने CAA, NRC को लेकर दिया बड़ा बयान

मणिशंकर अय्यर आज दिल्ली में शाहीन बाग इलाके में संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन को अपना समर्थन देने पहुंचे। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया, जिस पर विवाद हो सकता है।

पी.चिदंबरम के विवादित बयान के बाद अब मणिशंकर अय्यर बोले- नरेंद्र मोदी ने JK को बना दिया फलीस्तीन

अय्यर ने कहा है कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जोड़ी ने जम्मू-कश्मीर को फलीस्तीन में तब्दील कर दिया है। इससे पहले, चिदंबरम ने कहा था कि कश्मीर अगर हिंदू बहुल होता तो वहां से अनुच्छेद 370 न हटता।

गैर गांधी’ कांग्रेस प्रमुख पर मणिशंकर अय्यर का बयान, कहा- ‘गांधी मुक्त कांग्रेस’ ही भाजपा का लक्ष्य

मणिशंकर अय्यर ने कहा कि बीजेपी का लक्ष्य ‘गांधी मुक्त कांग्रेस’ है, जिससे ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ को अंजाम तक पहुंचाया जा सके। ऐसे में यही बेहतर होगा कि राहुल गांधी ही पार्टी के अध्यक्ष बने रहें।

VIDEO: महिला बीजेपी प्रवक्ता ने खोया आपा, मणिशंकर अय्यर को बताया ‘बेहूदा’ और ‘दो टके का नेता’

बीजेपी की महिला प्रवक्ता ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर को ‘बेहूदा’ और ‘दो टके का नेता’ करार दिया है।

VIDEO: पत्रकार पर इतने नाराज हुए मणिशंकर अय्यर कि मारने के लिए उठा लिया हाथ, फिर दी गाली

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणि शंकर अय्यर एक पत्रकार पर इतने ज्यादा नाराज हो गए कि उसे मारने के लिए हाथ तक उठा लिया। साथ ही, गाली-गलौज भी की।

Lok Sabha Election 2019: नीच वाली टिप्‍पणी पर पूछा तो बोले मणिशंकर अय्यर- उल्लू हूं, पर इतना बड़ा नहीं

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): मणिशंकर अय्यर ने कि यह बयान मेरे तरफ से दिया गया है। वह एक पूरा लेख है और उसमें से एक लाइन को लेकर कहा जा रहा है कि ‘इस पर बात करो’।

‘नीच’ वाले पुराने बयान पर मणिशंकर अय्यर की ‘रिएंट्री’, बीजेपी बोली- गाली गैंग की जुबान हुई ‘शुगर फ्री’

लेख में कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी के हाल के बयानों का हवाला देते हुए कहा कि ‘याद है मैंने 2017 में उन्हें क्या कहा था। क्या मेरी भविष्यवाणी सही नहीं थी।’

बीजेपी सांसद का कांग्रेस नेता पर हमला- मणिशंकर बताएं ‘अय्यर’ हैं या ‘पठान’

भाजपा नेता ने दावा किया कि आस्था के मामलों में सुप्रीम कोर्ट तक को हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए।

अटल बिहारी वाजपेयी को ‘नालायक’ तक कह चुके हैं मणिशंकर अय्यर

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता मणिशंकर अय्यर का निलंबन रद्द कर दिया गया है। उन्‍होंने गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए ‘नीच आदमी’ शब्‍द का प्रयोग किया था, जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई थी। मणिशंकर अय्यर वर्ष 1998 में पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्‍पणी करते हुए उन्‍हें ‘नालायक’ करार दिया था।

मोदी को कहा था ‘नीच’, राहुल गांधी ने रद्द किया मणिशंकर अय्यर का निलंबन

बीते साल दिसंबर में गुजरात चुनावों के दौरान मणिशंकर अय्यर ने अपने एक बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘नीच किस्म का आदमी’ बताया था। जिसके बाद कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था।

मणिशंकर अय्यर बोले- सोचा नहीं था मुसलमानों को पिल्‍ले बोलने वाला देश का पीएम बन जाएगा

अय्यर ने कहा कि तब नरेंद्र मोदी से पूछा गया कि क्या उनको दुख है कि इतने मुसलमानों की जान की कुर्बानी देनी पड़ी 2002 में। उन्होंने कहा ‘एक पिल्ला भी गाड़ी के नीचे आ जाए तो दिल में कुछ चोट लगती है।’

VIDEO: पाकिस्तान में बोले मणिशंकर- अगर यहां से हटा दी गई गांधी की तस्वीर तो क्या करेंगे भारतीय

पाकिस्तान के लाहौर में एक अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के ताजा जिन्ना विवाद के जरिये पड़ोसी मुल्क से कथित तौर पर भारत सरकार पर निशाना साधा है।

कांग्रेस दफ्तर में दिखे मोदी को नीच कहने पर निलंबित मणिशंकर अय्यर, बीजेपी भड़की

कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित किए जाने के करीब ढाई महीने बाद नेता मणिशंकर अय्यर शुक्रवार (23 फरवरी) को ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के दिल्ली स्थित मुख्यालय पर देखे गए, इस पर हड़कंप मच गया।

मणिशंकर अय्यर पर एक और आफत, राजस्थान में देशद्रोह और मानहानि का मुकदमा दर्ज

पाकिस्तानी मीडिया में चल रही खबरों में कहा गया है कि 11 फरवरी को एक कार्यक्रम में मणिशंकर अय्यर ने पाकिस्तान की यह कहते हुए सराहना की थी कि वह भारत के साथ बातचीत के जरिए मुद्दों को सुलझाना चाहते हैं।

मणिशंकर अय्यर बोले- बीजेपी को हराना है तो कांग्रेस के साथ चुनाव लड़ें असदुद्दीन ओवैसी

उन्होंने कहा कि 2004 और 2009 के चुनावों की बात करें तो कांग्रेस भी सत्ता में आई और औवेसी की सरकार भी बनी। अगर बीजेपी को सत्ता से हटाना है तो 2019 के लोकसभा चुनावों में औवेसी समेत अन्य राजनीतिक पार्टियों को एक साथ जुटकर बीजेपी के खिलाफ लड़ना चाहिए।

मणिशंकर अय्यर ने फेंकी रिपब्लिक की माइक, एएनआई रिपोर्टर से कहा- यू आर अनदर एनेमी

कांग्रेस उपाध्यक्ष से फटकार मिलने और माफी मांगने की नसीहत मिलने के बाद जब अय्यर पत्रकारों से बात कर रहे थे तभी उन्होंने यह टिप्पणी की।

मणिशंकर अय्यर से रिपब्लिक की रिपोर्टर ने पूछे दर्जनभर सवाल, ढाई मिनट बाद मिला जवाब- Ssshh

मणिशंकर अय्यर ने आज (गुरुवार, 07 दिसंबर को) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीच कहा था।

ये पढ़ा क्या?
X