Mamta Banarjee

ABP-C Voter Survey: BJP जीत सकती है चुनाव- 43% का अनुमान, 35% बोले- बेरोजगारी सबसे प्रमुख मुद्दा

ताज़ा ABP-C Voter Survey के मुताबिक 45 फीसदी लोगों का मानना है कि ममता के नाम पर TMC चुनाव जीत सकती है। वहीं 42 45% लोगों का कहना है कि दीदी ये चुनाव हार जाएगी।

CM ममता बनर्जी से 4 गुना अधिक संपत्ति के मालिक हैं उनके भतीजे अभिषेक, पत्नी के पास है इतनी प्रॉपर्टी

इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ प्लानिंग एंड मैनेजमेंट के छात्र रह चुके अभिषेक पर पार्टी की बड़ी जिम्मेदारी है, अभिषेक ने पिछले लोकसभा चुनाव में रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज की थी…

बंगालः BJP के घोष बोले- TMC संभाल ले बच्चा, वरना न देख पाएंगे चेहरा, टीएमसी का पलटवार- उधेड़ देंगे चमड़ी

इससे पहले दिलीप घोष ने देवी दुर्गा को लेकर भी बयान दिया था जिसके बाद से बीजेपी-टीएमसी के बीच जुबानी जंग शुरू हुई थी।

ABP-C Voter Survey: बंगाल में CM के लिए ममता 52% की पहली पसंद, पर 40% दीदी के गुस्से में चाहते हैं बदलाव

बंगाल के मतदाताओं के दिल में क्या है? किसके सिर पर सत्ता का ताज सजेगा, यह तो चुनाव परिणाम आने के बाद ही पता चलेगा लेकिन एक सर्वे में मुख्य मंत्री ममता बनर्जी के लिए अच्छी खबर है।

रैली में जय श्री राम के अलावा जय बांग्ला का नारा लगाते हैं? सवाल पर शाह का तंज; दीदी नहीं है यहां बोलने पर चिढ़ेगी नहीं

मित शाह ने आगे कहा कि अब दीदी नहीं है बोलने में मुझे दिक्कत नहीं है, चिढ़ेगी नहीं…मुझे मालूम नहीं है कि वो जय श्री राम के नाम से क्यों चिढ़ती हैं?

ममता ने खुद को कहा बंगाल टाइगर, अब दिलीप घोष बोले बिल्ली, कहा- पार्टी के लोग भी नहीं डरते

दिलीप घोष ने कहा ” ममता बनर्जी खुद को रॉयल बंगाल टाइगर मानती हैं। असली बाघ खुद को बाघ नहीं कहते। अब उनकी स्थिति एक बिल्ली जैसी है। यहां तक ​​कि उनकी पार्टी के सदस्य और प्रशासनिक अधिकारी भी उनसे नहीं डरते।”

ममता बनर्जी पर नरेंद्र मोदी का ताना: देश-विरोधी कितना भी ज़हर उगलें, गुस्सा नहीं आता, ‘भारत माता की जय’ पर नाराज हो जाती हैं

एम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हमारी लड़ाई तृणमूल कांग्रेस से है, लेकिन हमें उनके छिपे दोस्तों से भी आगाह रहना है। लेफ्ट, कांग्रेस और टीएमसी पर्दे के पीछे से मैच फिक्सिंग में शामिल हैं…

ममता बनर्जी को एक और झटका, दो बार के विधायक दीपक हलदर ने दिया इस्तीफा, थाम सकते हैं भाजपा का दामन

दीपक हल्दर ने कहा कि मुझे किसी पार्टी कार्यक्रम के बारे में सूचना नहीं दी जाती है। मैं अपने विधानसभा की जनता और समर्थकों के प्रति जवाबदेह हूं। इसलिए मैंने पार्टी छोड़ने का फैसला किया है।

राजदीप सरदेसाई के साथ खुलकर आईं ममता बनर्जी, कहा- मीडिया क्यों है शांत, यह क्या हो रहा

नोएडा के एक थाने में वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई समेत कुछ अन्य पत्रकारों और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

कृषि कानूनों के खिलाफ पश्चिम बंगाल विस में प्रस्ताव, ममता बोलीं- पहले दिल्ली संभालिए फिर बंगाल के बारे में सोचिए

पश्चिम बंगाल के संसदीय कार्यमंत्री पार्थ चटर्जी ने विधानसभा में कृषि कानूनों को वापस लेने को लेकर प्रस्ताव पेश किया। जिसके बाद बीजेपी विधायकों ने जमकर हंगामा किया और जय श्रीराम के नारे लगाए।

आप जिस स्कूल से पढ़े, वहां का VC हूं- TMC नेता, एंकर ने घेरा तो बताने लगे ‘मंदबुद्धि’; देखें फिर क्या हुआ

आजतक न्यूज चैनल पर दंगल कार्यक्रम में एंकर रोहित सरदाना के साथ टीएमसी के प्रवक्ता ओम प्रकाश मिश्रा के बीच जमकर बहस हुई।

ममता को मिला सहारा! बंगाल चुनाव से पहले बोले अखिलेश- BJP को हराने के लिए TMC को देंगे समर्थन

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराने के लिए उनकी पार्टी ने ममता बनर्जी को सपोर्ट करने का फैसला किया है।

मानी जाती हैं ममता बनर्जी की करीबी, अब बीजेपी में जाने की अटकलें; जानिये कौन हैं शताब्दी रॉय

शताब्दी रॉय टीएमसी की दिग्गज नेता मानी जाती हैं। राजनीति में शामिल होने से पहले शताब्दी रॉय बंगाली सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं।

नंदीग्राम आंदोलन से आए थे चर्चा में, माने जाते थे ममता के दाहिने हाथ; जानिये कितनी प्रॉपर्टी के मालिक हैं TMC छोड़ BJP में आए शुभेंदु अधिकारी

2011 में बंगाल से वामपंथी सरकार को हटाने में शुभेंदु का अहम योगदान माना जाता है। उन्होंने नंदीग्राम और सिंगूर आंदोलन में अहम भूमिका निभाई थी। शुभेंदु पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री शिशिर अधिकारी के बेटे हैं।

बंगालः TMC से शुभेंदु अधिकारी को झटका! दगा दे BJP में गए नेता के पिता को चेयरमैन पद से हटाया

ममता बनर्जी के करीबी रहे और कुछ दिन पहले ही बीजेपी का दामन थामने वाले शुभेंदु अधिकारी के पिता को भी टीएमसी ने झटका दिया है। उनके पिता और टीएमसी सांसद शिशिर अधिकारी को डिवेलपमेंट अथॉरिटी के चेयरमैन पद से हटा दिया गया है।

बंगाल में सीएम ममता के विधायक ने पत्रकार को जड़ा थप्पड़, केस दर्ज

हालांकि, विधायक ने थप्पड़ मारने की बात से इनकार करते हुए कहा, “हर किसी को यह पढ़ना चाहिए कि पत्रकार ने क्या लिखा था और मुझे बताएं कि क्या इससे मुझे गुस्सा नहीं आएगा।”

जब ममता बनर्जी से पूछा मोदी के बारे में सवाल, बोलीं- काम नहीं करते, दलाली ज्यादा करते हैं

इस इंटरव्यू में जब ममता बनर्जी से पूछा गया कि मोदी सरकार राष्ट्रवाद को लेकर विपक्ष पर निशाना साधता है कि विपक्ष को राष्ट्रवाद को पसंद नहीं करता है। इसके जवाब में ममता बनर्जी ने कहा कि मोदी जी को राष्ट्रवाद के बारे में कुछ भी नहीं पता है।

सोनिया, ममता और अखिलेश से लेने जाएंगे राम मंदिर का चंदा, VHP नेता बोले- ओवैसी को करेंगे सलाम-नमस्ते

उन्होंने कहा कि ‘राम के तो राज्याभिषेक में भी बाधाएं आई थीं, इसलिए बाधाएं आती रहेंगी, लेकिन मंदिर करीब 36 से 39 माह में बनकर तैयार हो जाएगा। मंदिर निर्माण में देश के सभी लोगों का सहयोग मिल रहा है और उनसे और सहयोग की मांग भी की जाएगी।’

ये पढ़ा क्या?
X