Mamata Banerjee

हाथरस गैंगरेप: पीड़िता का भाई बोला- जांच से संतुष्ट नहीं, DM अबतक सस्पेंड नहीं, ममता बनर्जी ने निकाली विरोध में रैली

हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के परिवार के प्रति सहानुभूति जताते हुए ममता ने कहा-” सरकार क्या समझती है कि वो मुझे पीड़िता के परिवार से मिलने नहीं देंगे? मैं अगर चाहूं तो कल ही पीड़ित परिवार से मिल सकती हूं।

बंगाल BJP चीफ की धमकी- चौराहे पर विरोधियों के कपड़े उतार जूतों से करेंगे पिटाई

घोष ने इस दौरान पुलिस को भी निशाने पर लिया और कहा कि जो लोग पुलिस के बल पर आम लोगों को डराते हैं, हम उन्हें नहीं छोड़ेंगे। सरकार बनने के बाद हम ब्याज के साथ सब कुछ चुकता कर देंगे।”

बंगाल: ममता बनर्जी के पुराने औजार को BJP ने दी नई धार, PK के स्लोगन के मुकाबले लॉन्च किया नया कैम्पेन, दिलीप घोष बने CM दावेदार!

भाजपा ने इस अभियान को नाम दिया है- ‘दुरनितिर बिरुद्धे दिलीप दा’ (Durnitir Biruddhe Dilip Da मतलब दीलीप दा भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं)।

बंगाल में पांच अगस्त के लॉकडाउन को BJP ने बताया सांप्रदायिक, आज सड़क पर उतरेंगे भाजपाई

राज्य सरकार के इस फैसले के खिलाफ भाजपा आज स्वामी विवेकानंद के घर मनिकतला से लेकर श्यामबाजार तक 3 किलोमीटर का विरोध मार्च निकालेगी। भाजपा की मांग है कि राज्य में ‘लोकतंत्र’ को फिर से लागू किया जाए।

पश्चिम बंगाल में पार्टी MLA की मौत पर भड़के BJP नेता, जेपी नड्डा से लेकर दिलीप घोष ने ममता बनर्जी सरकार पर दागे सवाल

दरअसल, उत्तर दिनजपुर में हेमटाबाद (आरक्षित सीट) से बीजेपी विधायक रे की लाश उनके पैतृक घर के पास लटकी मिली थी। बंगाल बीजेपी ने इस बाबत ट्वीट कर कहा, लोगों का साफ तौर पर मानना है कि पहले उनकी हत्या की गई। फिर लाश को लटकाया गया।

अल्पसंख्यक मतदाताओं को लुभाने में जुटी ममता बनर्जी सरकार, 620 में से 600 योजनाएं मुस्लिमों आबादी वाले इलाकों में की गई शुरू

ममता सरकार ने राज्य के माल्दा, उत्तरी दिनाजपुर, कूच बिहार, नादिया और बीरभूम जिलों में इन विकास परियोजनाओं की शुरुआत की है। इन सभी जिलों में बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक समुदाय के लोग रहते हैं।

‘खबरदार जो राहतकार्य में ली घूस!’ ममता बनर्जी ने 3 घंटे की मैराथन मीटिंग में TMC कार्यकर्ताओं को पढ़ाया चुनावी पाठ

शुक्रवार को तीन घंटे चली मैराथन मीटिंग में उन्होंने Coronavirus संकट, Amphan और सार्वजनिक वितरण प्रणाली (PDS) में भ्रष्टाचार करने को लेकर सबको चेताया।

पश्चिम बंगाल में नहीं लागू होगा लॉकडाउन 5.0! 8 जून से खुल जाएंगी सभी इंडस्ट्री, धार्मिक स्थल खोलने की भी मिली इजाजत

पश्चिम बंगाल सरकार ने एक जून से राज्य के सभी धार्मिक स्थलों जैसे मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा, चर्च आदि को भी खोलने की इजाजत दे दी है। हालांकि इसके लिए शर्त रखी गई है कि धार्मिक स्थलों पर लोगों की भीड़ नहीं लगेगी।

बंगालः ‘Amphan’ के बाद फूटा जनाक्रोश! धैर्य की अपील कर बोलीं CM ममता बनर्जी- कर दें मेरा सिर धड़ से अलग

प्रदर्शन के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को लोगों से अपील की कि धैर्य बनाए रखें क्योंकि प्रशासन पानी और बिजली की आपूर्ति बहाल करने के लिए अथक प्रयास कर रहा है।

अमित शाह से टक्कर लेने आए दीदी के नए सिपाही, अभिषेक बनर्जी बोले- आरोप साबित करें या माफी मांगें गृह मंत्री

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार प्रवासी मजदूरों को लेकर जाने वाली ट्रेनों को राज्य पहुंचने की अनुमति नहीं दे रही है जिससे श्रमिकों के लिए और दिक्कतें खड़ी हो सकती हैं।

VIDEO: डिबेट में पैनलिस्ट बोले- मोदी जी ममता बनर्जी को बना दो एक दिन का PM, हंसने लगीं महिला एंकर

पीएम मोदी की सोशल मीडिया अकाउंट महिलाओं को सर्मिपत करने वाली पहल पर आज तक न्यूज चैनल के लाइव डिबेट शो ‘हल्ला बोल’ में चर्चा हुई। इस दौरान TMC समर्थक तौसीफ खान ने प्रधानमंत्री से अपील की कि वह एक दिन के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पीएम पद दें।

बंगाल बजट: SC समुदाय के बुर्जुर्गों को 1000 रुपये प्रतिमाह पेंशन की बंधु प्रकल्प योजना पेश

दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार की तर्ज पर पश्चिम बंगाल सरकार ने भी मुफ्त बिजली देने की घोषणा की है। इसके साथ ही ममता बनर्जी सरकार ने बजट में चाय के बागानों का कृषि आयकर अगले दो वित्तीय वर्ष के लिए माफ करने का भी ऐलान किया है।

CAA पर केंद्रीय मंत्री बोले- बंगाल भी देश का हिस्सा, ममता पढ़ें इतिहास-सविधान; वहां भी लागू होगा कानून

नकवी ने ममता बनर्जी की आलोचना करते हुए कहा कि सीएम ममता बनर्जी को इतिहास और संविधान के बारे में पढ़ लेना चाहिए।

राज्य सरकार केंद्र की योजनाओं को लागू नहीं करती – पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि ‘स्वामी जी गुलामी के कालखंड में 100 ऊर्जावान युवाओं की तलाश कर रहे थे। पर आज हिंदुस्तान के हर कोने में करोड़ों युवा खड़े हो चुके हैं।’

मोदी सरकार को ममता की खुली चुनौती, रोका नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर का काम, कहा था मेरी लाश पर लागू होगा NRC

बनर्जी ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि आप मेरी सरकार को बर्खास्त करना चाहते हैं तो कर सकते हैं, लेकिन मैं नागरिकता संशोधन कानून को बंगाल में लागू नहीं होने दूंगी। यदि वह इसे लागू करेंगे तो यह मेरी लाश पर होगा।”

सड़कों पर लोगों को मिठाई खिलाते नजर आए बीजेपी महासचिव, बोले- ममता लागू नहीं करेंगी CAB तो केंद्र करेगा

विजयवर्गीय ने कहा कि “सीमावर्ती राज्य पश्चिम बंगाल घुसपैठियों का हब बन गया है क्योंकि ममता बनर्जी अल्पसंख्यकों को खुश करने की राजनीति कर रही हैं।”

प. बंगाल: जीत के बाद उग्र हुए तृणमूल कार्यकर्ता, बीजेपी दफ्तर में लगाई आग

टीएमसी समर्थकों ने कार्यालयों से भाजपा का झंडा उतारकर वहां अपनी पार्टी टीएमसी का झंडा फहरा दिया और नारेबाजी की। बताया जा रहा है कि कुछ कार्यालयों में उग्र टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा आगजनी भी की गई।

पश्चिम बंगाल में भगवा झंडा लहराने के मंसूबे पर फिर सकता है पानी, छह महीने में बीजेपी को 23% वोट का नुकसान!

हालिया उपचुनावों में खड़गपुर सदर विधानसभा सीट पर भाजपा का वोट प्रतिशत आम चुनावों के मुकाबले 23% तक घट गया है। कालियागंज सीट पर भी भाजपा को करीब 9 प्रतिशत वोटों का नुकसान उठाना पड़ा है।

यह पढ़ा क्या?
X