Mahindra Bolero

लॉकडाउन के बीच Mahindra ने देश भर में खोले 300 शोरूम! LIVE वीडियो से मिलेगी गाड़ियों के सर्विसिंग की जानकारी

Mahindra ने लॉकडाउन के बीच वाहनों की बिक्री के लिए Own-Online प्लेटफॉर्म भी लांच किया है। जिससे ग्राहक 24X7 कभी भी अपने पसंद की गाड़ी की ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं।

Mahindra ने अपनी 4 डीजल गाड़ियों को भारत में किया बंद, नई Thar और Scorpio को लॉकडाउन के बाद करेगी लॉन्च! पढ़ें पूरी जानकारी

महिंद्रा की भविष्य की योजना के बारे में बात करें तो कार निर्माता आने वाले समय में अपनी 4 लोकप्रिय एसयूवी Xuv500, Scorpio, Thar और Bolero की नई जेनरेशन को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इन सभी चार मॉडल्स को नए mStallion इंजन के साथ पेश किया जाएगा।

Mahindra Scorpio से लेकर Thar तक, कंपनी ला रही है इन 4 मॉडलों का नया अवतार! जानें क्या होगा इनमें खास

Mahindra ने हाल ही में अपनी बोलेरो को नए BS6 इंजन से अपडेट कर बाजार में पेश किया था। यह कंपनी की बेस्ट सेलिंग एसयूवी है। इसके अलावा नई Scorpio को भी कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है।

Mahindra Scorpio से लेकर Maruti Wagon-R तक देखें भारत की 5 पुरानी गाड़ियां, 22 सालों से लगातार ब्रिकी पर होने के बावजूद लोग करते हैं खूब पसंद!

महिंद्रा बोलेरो को भारत में 4 अगस्त 2000 में महज 4.98 लाख रुपये एक्स-शोरूम मुंबई की कीमत में लॉन्च किया गया था। बता दें, महिंद्रा ने हाल ही में भारतीय बाजार में बोलेरो के एक और अपडेटेड वर्जन को लॉन्च किया है।

Mahindra Bolero को मॉडिफाई कर बना दिया दमदार Jeep Wrangler! खर्च हुए हैं महज इतने रुपये, जानें डिटेल

Jeep Wrangler अपने खास लुक और दमदार इंजन क्षमता के लिए मशहूर है। कंपनी ने इसमें 2 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन प्रयोग किया गया है। भारतीय बाजार में यह एसयूवी दो वैरिएंट में उपलब्ध है।

Coronavirus Pandemic: वेंटिलेटर्स के बाद अब Mahindra बना रही है हैंड सैनिटाइज़र! प्रोडक्शन शुरू

Coronavirus Pandemic: पिछले महीने Mahindra ने इस बात की घोषणा की थी कि वो जल्द ही सबसे कम कीमत के वेंटिलेटर का निर्माण करेगी, जिसकी औसतन कीमत 7,500 रुपये बताई गई थी। अब कंपनी हैंड सैनिटाइज़र का प्रोडक्शन शुरू कर चुकी है।

Mahindra Scorpio BS6 के वैरिएंट और कीमत को लेकर हुआ खुलासा, जानिए लांचिंग से लेकर फीचर्स तक की पूरी डिटेल!

बता दें, BS6 Mahindra Scorpio के अलावा कंपनी इस कार की नई जेनरेशन पर भी काम कर रही है, जिसे भारत में अगले साल लॉन्च किया जा सकता है। वहीं कंपनी जल्द अपनी XUV500 और नई Thar को भी लॉन्च करने की तैयारी में है।

लांच से पहले Mahindra Scorpio BS6 के फीचर्स और कीमत का हुआ खुलासा! जानिए कब शुरू होगी बुकिंग

Mahindra Scorpio BS6 के एक्सटीरियर में कंपनी कोई भी बदलाव नहीं करेगी। इसके अलावा कंपनी ने वैरिएंट लाइन अप से S3 वैरिएंट को हटा दिया है। इसमें एप्पल कार प्ले और एंड्राएड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ ही 7.0 इंच का ट्च स्क्रीन इन्फोटेंमेंट सिस्टम भी दिया जाएगा।

BS6 Mahindra Bolero के बेस और टॉप में कौन सा वैरिएंट आपके बजट में है फिट! फीचर्स और कीमत के साथ जानें पूरी डिटेल

BS6 Mahindra Bolero में कंपनी ने कई बड़े बदलाव किए हैं। इसे नए BS6 मानक वाले पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में पेश किया गया है। यह SUV कुल तीन वैरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें B4, B6 और B6(O) शामिल हैं।

Mahindra Scorpio BS6: बड़े बदलाव के साथ आ रही है नेक्स्ट जेनरेशन SUV! मिलेंगे यह खास फीचर्स, जानिए इससे जुड़ी 5 खास बातें

Mahindra Scorpio कंपनी की बेस्ट सेलिंग एसयूवी वाहनों में से एक है। ऐसी उम्मीद थी कि कंपनी इसके नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को बीते ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित करेगी। लेकिन कंपनी ने इस पेश नहीं किया। कंपनी इसमें कई बड़े बदलाव कर इसे बाजार में उतारने की तैयारी में है।

इंतजार खत्म: BS6 Mahindra Bolero नए फीचर्स और डिजाइन के साथ हुआ लांच! जानिए कीमत और फीचर्स

BS6 Mahindra Bolero में कंपनी ने नए डिजाइन का फ्रंट ग्रिल प्रयोग किया है। कंपनी ने इसके एक्सटीरियर के अलावा इसके इंटीरियर में भी कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं, जो कि इसे BS4 मॉडल से अलग बनाते हैं।

BS6 Mahindra Bolero के लांच से पहले ही हुआ कीमत का खुलासा! पहले से बहुत बदल गई है SUV, जानें फीचर्स सहित पूरी डिटेल

BS6 Mahindra Bolero डिलरशिप पर पहुंचना शुरू हो चुकी है। कंपनी ने इस एसयूवी में कई बदलाव किए हैं, जो कि इसे BS4 मॉडल से अलग बनाते हैं। यह एसयूवी कुल 3 वैरिएंट में उपलब्ध होगी।

Mahindra Bolero BS6 लांच से पहले ही डीलरशिप पर पहुंचना हुई शुरू! बड़े बदलाव के साथ आ रही है नई SUV, पढें कीमत और फीचर्स सहित पूरी जानकारी

Mahindra Bolero कंपनी की बेस्ट सेलिंग एसयूवी वाहनों में से एक है। अब कंपनी इसे नए मानक वाले BS6 इंजन के साथ बाजार में उतारने जा रही है। इस नई एसयूवी में कंपनी ने कई बड़े बदलाव किए हैं, जो कि इसे मौजूदा मॉडल से बेहतर बनाते हैं।

2020 Mahindra Bolero नए फीचर्स और बड़े बदलाव के साथ होगी लांच! इन 5 वजहों के चलते लोगों को पसंद है यह SUV

Mahindra Bolero लंबे समय से भारतीय बाजार में शानदार प्रदर्शन कर रही है। शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्र में ये एसयूवी खासी लोकप्रिय है। अब नई 2020 Mahindra Bolero में कंपनी बड़े बदलाव कर इसे बाजार में पेश करने जा रही है।

नई BS6 Mahindra Bolero लांच को पूरी तरह है तैयार! टेस्टिंग के दौरान दिखी पहली झलक, होंगे ये खास बदलाव

Mahindra Bolero को कंपनी ने पहली बार साल 2000 में लांच किया था। तब से ही ये एमपीवी देश भर में मशहूर है, विशेषकर ग्रामीण हिस्सों में आच भी इसके टक्कर की दूसरी गाड़ी नहीं है। सामान्य तौर पर कंपनी हर महीने इस एमपीवी के 5,000 से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री करती है। अब इसे नए BS6 इंजन के साथ लांच किया जा रहा है।

2020 Mahindra Bolero पहले से होगी और भी दमदार, सामने आई फीचर लिस्ट! पढ़ें पूरी डिटेल

Mahindra Bolero में पहले 1.5 लीटर टर्बो और 2.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन का विकल्प मिलता था। जिसके 2.5 लीटर टर्बो डीजल वैरिएंट को बीते वर्ष कंपनी ने बंद कर दिया था।

Mahindra Scorpio से लेकर Bolero तक पर मिल रहा है 3 लाख रुपये तक का डिस्काउंट! देखें कौन-सी गाड़ी खरीदने पर कितनी होगी बचत

कंपनी XUV300 पर 79,500 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है, जिसमें 35,000 रुपये के कैश डिस्काउंट, 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4,500 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट उपलब्ध है।

Mahindra Bolero ने मारी बाजी: बिक्री के रेस में Ertiga और Innova को भी किया पीछे! ये हैं देश की टॉप 5 बेस्ट सेलिंग MPV 

Mahindra Bolero अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग MPV है, हालांकि इसकी बिक्री में मामूली गिरावट देखने को मिली है लेकिन ये आज भी सबसे ज्यादा लोकप्रिय है। वहीं दूसरी ओर बीते जनवरी महीने में Maruti Ertiga और Toyota Innova की बिक्री में भारी गिरावट देखने को मिली है।