ताज़ा खबर
 

Mahendra Singh Dhoni

India , Paksitan, ICC World Cup 2019

ICC World Cup 2019: शमी ने किया खुलासा, हैट्रिक से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने दी थी क्या सलाह

ICC World Cup 2019: वह चेतन शर्मा के बाद विश्व कप में हैट्रिक लेने वाले दूसरे भारतीय गेंदबाज बन गये हैं। 1987 विश्व कप में चेतन शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ यह हैट्रिक हासिल की थी।

विराट या धोनी नहीं हैं कपिलदेव के चहेते, जानें- पूर्व कैप्टन ने लिया किन दो चेहरों का नाम?

वर्ष 1983 में पहली बार वर्ल्ड कप जीतने वाले भारतीय टीम के तत्कालीन कप्तान ने कहा कि वे अनुभवी खिलाड़ियों की जगह ‘यंगर ब्रीड’ को चुनेंगे क्योंकि इनके अंदर क्षमता है।

Balidan Badge Controversy, Mahendra Singh Dhoni Gloves, Mahendra Singh Dhoni, MS Dhoni, Wicket Keeping Gloves, Balidan Badge, Logo, Rules, ICC, BCCI, Pakistan, Cricket World Cup, Cricket News, Sports News, India News, National News, Hindi News

बलिदान बैज विवाद पर BCCI से बोला ICC- महेंद्र सिंह धोनी ने किया नियमों का उल्लंघन, नहीं पहनने चाहिए ऐसे ग्लव्ज़

आईसीसी के आधिकारिक बयान के अनुसार, “आईसीसी के कार्यक्रमों के लिए जो नियम हैं, उनके तहत किसी को भी व्यक्तिगत संदेश या फिर लोगो दर्शाने या पहनने की इजाजत नहीं होती है। ऐसे में यह लोगो नियमों का उल्लंघन करता है।”

World Cup 2019, mike hussey, team India, CSK, IPL

World Cup 2019: माइक हसी को पता है धोनी की कमजोरियां लेकिन ऑस्ट्रेलिया के साथ नहीं करेंगे साझा

World Cup 2019: हसी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में धोनी के साथ खेले हैं और फिर टीम के साथ कोच के रूप में जुड़े रहे। ऐसे में उन्हें फ्रेंचाइजी और धोनी को काफी करीब से देखा है।

‘अम्पायरिंग सुधारने पर फोकस करो’, धोनी ग्लव्स विवाद में बुरी तरह ट्रोल हो रही ICC

धोनी के बलिदान बैज को लेकर लोग आईसीसी को ट्रोल कर सलाह दे रहे हैं कि आप अपने काम से मतलब रखिए और अम्पायरिंग सुधारने पर फोकस करिए।

दूध में बसी है Dhoni की जान, 37 की उम्र में भी खुद को यूं फिट रखते हैं माही

Mahendra Singh Dhoni: सोचने वाले सोचते होंगे कि आखिर 37 की उम्र में भी धोनी इतनी ताकत के साथ इतने लंबे-लंबे छक्के कैसे मार लेते हैं। आईए जानते हैं उनकी फुर्ती और ताकत के पीछे क्या राज है।

VIDEO: IPL 2019 में एमएस धोनी हुए रनआउट तो रोने लगा बच्चा, कहा- आत्महत्या करेगा अंपायर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बच्चा रोता नजर आ रहा है। बता दें कि बच्चा वीडियो में महेन्द्र सिंह धोनी के आउट होने की वजह से रो रहा है।

‘धोनी जैसी मैच पढ़ने की काबिलियत भारतीय कप्तान विराट कोहली के पास नहीं’

एमएस धोनी क्रिकेट एकेडमी क्लीनिक के उद्घाटन के मौके पर धोनी के कोच ने बातचीत के दौरान कहा कि धोनी की चालाकी की शैली का कोई सानी नहीं है। वह जिस तरह से रणनीति बनाते हैं और जिस तरह से फील्डिंग में बदलाव करते हैं वो कोहली के लिए परफेक्ट गाइड हैं।

IIT मद्रास की सेमेस्टर परीक्षा में सवाल- टॉस जीतकर धोनी को क्या करना चाहिए? ICC ने Instragram पर शेयर किया प्रश्न-पत्र

आईआईटी मद्रास में सेमेस्टर परीक्षा के दौरान प्रश्न पत्र में पूछा गया कि आईपीएल के पहले क्वॉलिफायर में अगर धोनी टॉस जीतते हैं तो उन्हें क्या करना चाहिए? मामले का असल खुलासा तब हुआ, जब क्रिकेट की अंतरराष्ट्रीय समिति ICC ने खुद इस प्रश्न पत्र की कॉपी अपने Instagram हैंडल पर शेयर की।

IPL 2019: पूछ लिया गया ऐसा राज कि बोले धोनी- फिर सीएसके मुझे नहीं खरीदेगी

आईपीएल सीजन 12 में हैदराबाद के खिलाफ मैच में जीत दर्ज करने के बाद धोनी से कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया गया जिसके जवाब में उन्होंने यह बात कही।

स्टैमिना बढ़ाने के लिए रोजाना 4 लीटर दूध पीते हैं MS Dhoni, बटर चिकन के भी दिवाने हैं माही

Mahendra Singh Dhoni: धोनी रोजाना 4 लीटर दूध पीते हैं। वह ज्यादातर इसे मिल्कशेक में लेना पसंद करते हैं। इसके साथ ही वह पर्याप्त मात्रा में कैल्शियम लेते हैं ताकि उनका स्टैमिना मजबूत बना रहे। डेयरी प्रोडक्ट के आलावा बटर चिकन, चिकन टिक्का पिज्जा, खीर और गाजर का हलवा जैसी डिश उनके पसंदीदा भोजनों में शामिल है।

IND vs AUS: महेंद्र सिंह धोनी ने अपने नाम किया ये खास रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले दुनिया के चौथे बल्लेबाज

धोनी ने 23 गेंद का सामना करते हुए 40 रन बनाए। अपनी इस पारी में उन्होंने 3 छक्के लगाए। इस मैच में धोनी ने अपने नाम बड़ा रिकॉर्ड कर लिया।

रन-चेज के मास्‍टर हैं धोनी, वनडे में मैन ऑफ द सीरीज बनने वाले सबसे उम्रदराज भारतीय

लक्ष्‍य का पीछा करते हुए धोनी अब तक 112 वनडे मैचों में जीत का हिस्‍सा रहे हैं। भारत की ओर से सबसे ज्‍यादा बार मैन ऑफ द सीरीज चुने जाने का रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के नाम है जिन्‍होंने 15 बार यह उपलब्धि हासिल की।

धोनी हमारे मार्गदर्शक, विश्व कप में अहम भूमिका अदा करेंगे, उप कप्तान रोहित शर्मा बोले

हाल के दिनों में अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की फार्म की आलोचना की जा रही है लेकिन भारतीय उप कप्तान रोहित शर्मा ने गुरूवार को उनका समर्थन करते हुए कहा कि विश्व कप के दौरान वह अहम भूमिका अदा करेंगे।

विराट या धोनी, कौन है बेहतर कप्‍तान? हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने इन्‍हें चुना

केएल राहुल और हार्दिक पांड्या 12 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रहे तीन एक दिवसीय मैचों की सीरीज खेलने वाली टीम में शामिल हैं।

Ind vs WI ODI: 9,999 रन पर पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, दस हजारी बनने से महज 1 रन दूर

India vs West Indies, Ind vs WI ODI Series 2018: भारत को विशाल स्कोर तक पहुंचाने में रोहित शर्मा और अंबाती रायडू का अहम योगदान रहा। रोहित ने 137 गेंदों में 20 चौके और चार छक्कों की मदद से 162 रनों की पारी खेली।

Mahendra singh dhoni, Gautam gambhir

रिपोर्ट: 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर लड़ेंगे महेंद्र सिंह धोनी, गौतम गंभीर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, खिलाड़ी गौतम गंभीर और कवि से नेता बने कुमार विश्वास 2019 में भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

ms dhoni, dhoni photo

चेयरमैन कर चुके थे ऐलान, पर महेंद्र सिंह धोनी ने विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने से किया इनकार

झारखंड के मुख्य कोच राजीव कुमार ने बेंगलुरू में पत्रकारों को बताया कि धोनी ने क्वार्टरफाइनल में नहीं खेलने का फैसला किया जबकि मुख्य चयनकर्ता ने इससे पहले उनके इसमें हिस्सा लेने की घोषणा की थी।

X