Mahendra Singh Dhoni

अमिताभ बच्चन ने विराट-अनुष्का की बेटी के बारे में शेयर किया पोस्ट, ट्विटर यूजर बोले यहां भाई-भतीजावाद मत कीजिए

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने अनुष्का और विराट की बेटी के बारे में एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में लिखा है रैना,धवन,पुजारा,रहाणे,रोहित,अश्विन,जडेजा जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के बेटियां हैं। क्या कोहली की बेटी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान बनेगी ?’

जीवा ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ शेयर की शूटिंग की तस्वीर, 5 साल की उम्र में पिता के साथ किया था पहला विज्ञापन

धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ लंबी छुट्टी मनाकर दुबई से हाल ही में भारत वापस लौटे हैं। वे दुबई में हुए आईपीएल के बाद वापस भारत आए थे और बाद में परिवार को लेकर दुबई चले गए थे। वहां उन्होंने साक्षी के बर्थडे और न्यू ईयर को सेलिब्रेट किया था।

‘विराट कोहली को चाहिए महेंद्र सिंह धोनी जैसा खिलाड़ी, खल रही है उनकी कमी’, बोले वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी

सिडनी के सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ पहले वनडे में 50 ओवर में 6 विकेट पर 374 रन बनाए थे। जवाब में विराट कोहली की टीम 50 ओवर में 8 विकेट पर 308 रन ही बना सकी। कंगारू टीम ने जीत के साथ सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी।

कपिल देव की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा को नहीं मिली जगह, MS Dhoni के लिए बोले- कोई उन्हें छू नहीं सकता

नेहा धूपिया ने वनडे के लिए कपिल से उनकी प्लेइंग इलेवन चुनने की गुजारिश की थी। कपिल ने कहा कि उनकी प्लेइंग इलेवन में सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, विराट कोहली, राहुल द्रविड़ और युवराज सिंह होंगे, जबकि महेंद्र सिंह धोनी विकेटकीपर होंगे।

MS Dhoni के मेंटर देवल सहाय का 73 साल की उम्र में निधन, 22 साल पहले माही को स्टाइपेंड पर रखा था

देवल सहाय को रांची क्रिकेट का भीष्म पितामह कहा जाता है। वह खुद भी क्रिकेट और फुटबॉल के शानदार खिलाड़ी थे। देवल सहाय सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड (सीसीएल) के कार्मिक निदेशक के पद से सेवानिवृत्त हुए थे।

रोज चिकन खाने के बाद कैसे फिट रहते थे धोनी? प‍िता बनने के बाद किया बदलाव, पहले द‍िखते थे ऐसे

जंक फूड के शौकीन धोनी को धीरे-धीरे इस बात का एहसास हुआ कि उन्हें खुद को फिट रखना होगा। उन्होंने अपना पूरा वर्कआउट शेड्यूल ही चेंज कर दिया। अब वे ब्रेकफास्ट से पहले भी जिम में पसीना बहाते हैं।

‘रोजाना चिकन और मसाला डोसा खाते थे Dhoni, बेटी के जन्म के बाद जिम में बहाने लगे पसीना’, साक्षी ने किया था खुलासा

धोनी में इतना अनुशासन कहां से आया? इस सवाल पर साक्षी ने कहा, ‘‘धोनी में सारा अनुशासन उनके पिता से आया है। उनके पिता हमेशा समय के पक्के और सामान को जगह पर रखने में माहिर हैं।’’

IPL 2020 समाप्त होने के बाद पहली बार दिखे धोनी, पत्नी साक्षी और बेटी जीवा संग दुबई में मना रहे छुट्टियां

हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि टीम इंडिया को दो-दो विश्वपकप दिलाने वाले पूर्व कप्तान धोनी मुंबई शिफ्ट होने वाले हैं। इस बात का इशारा उनकी पत्नी साक्षीने किया है। साक्षी ने सोशल मीडिया में अपने नए घर की झलक फैंस के साथ शेयर की थी।

MS Dhoni के कारण ऋतुराज गायकवाड़ ठोक पाए लगातार 3 अर्धशतक, युवा ओपनर ने खुद किया खुलासा

ऋतुराज गायकवाड़ को टूर्नामेंट शुरू होने से पहले कोरोना हो गया था। कोरोना को मात देकर वह मैदान में उतरे। हालांकि, पहले तीन मैचों में वह फ्लॉप रहे थे। इसके बावजूद उन्होंने 6 मैचों में 51 के औसत से 204 रन बनाए।

‘बूढ़ी हो गई धोनी की टीम, प्लेऑफ की उम्मीदें खत्म,’ मुंबई के खिलाफ मैच से पहले बोले चेन्नई के दिग्गज बल्लेबाज

चेन्नई और मुंबई के बीच टूर्नामेंट का 41वां मुकाबला शुक्रवार (23 अक्टूबर) को खेला जाएगा। मुंबई की टीम अंक तालिका में 9 मैच में 12 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है। वहीं, चेन्नई की टीम 10 मैच में 6 अंक के साथ आठवें स्थान पर है। मैच हारने पर महेंद्र सिंह धोनी की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी।

The Kapil Sharma Show: मुकेश खन्ना से लेकर धोनी तक, जब इन सेलेब्स ने कपिल के शो में जाने से कर दिया इंकार

कपिल शर्मा शो पर बॉलीवुड के बड़े कलाकारों समेत क्रिकेट जगत के बड़े व्यक्तित्व भी पहुंच चुके हैं लेकिन कुछ ऐसे बड़े नाम भी हैं जिन्होंने शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया।

‘खराब, बेहद खराब पसंद महेंद्र सिंह धोनी,’ चेन्नई की हार के बाद बोले स्टार फर्राटा धावक योहान ब्लेक

विश्व चैंपियनशिप की 100 मीटर दौड़ के सबसे कम उम्र के चैंपियन ब्लेक ने ट्वीट किया, ‘‘खराब, खराब, बेहद खराब पसंद महेंद्र सिंह धोनी। आप बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ जडेजा से गेंदबाजीं नहीं करा सकते।’

ट्विटर पर वायरल हुई चेन्नई सुपरकिंग्स के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी के एक्सीडेंट की खबर, जानिए क्या है सच

लक्षमीपति बालाजी इस समय दुबई में चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बायो-बबल में हैं। टीम ने 10 अक्टूबर को अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो भी शेयर किया था। उस वीडियो में लक्ष्मीपति बालाजी ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कुछ अहम बातें कही थीं।

IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा को रेप की मिली धमकी, घर की बढ़ाई गई सुरक्षा

आपको बता दें कि आईपीएल के इस मुकाबले में सीएसके की टीम केकेआर की टीम द्वारा दिये गये 168 रन के लक्ष्य को पार करने में नाकाम रह गई थी। महेंद्र सिंह धोनी ने 12 गेंदों का सामना कर 11 रन बनाए थे।

CSK vs SRH: नाबाद 47 रन बनाने वाले MS Dhoni के चेहरे पर दिखी थकान; अभिनेता ने कसा तंज, कहा- इज्जत के साथ संन्यास ले लो

CSK vs SRH: महेंद्र सिंह धोनी 19वें ओवर में काफी थके हुए दिखे। उन्होंने हेलमेट, पैड, बल्ला उतारकर थोड़ा ब्रेक लिया। फिजियो की भी मदद ली और फिर पानी पीकर खेलने लगे। 39 साल के धोनी के इस जज्बे की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है।

चेन्नई सुपरकिंग्स की खराब फील्डिंग से महेंद्र सिंह धोनी नाराज, कहा- कैच टपकाकर नहीं जीत सकते मैच

आईपीएल में पहला अर्धशतक लगाने वाले प्रियम गर्ग ने कहा, ‘मैंने ज्यादा सोचे बिना अपना स्वाभाविक खेल दिखाया। अच्छी बात यह है कि पहले मैच में नाकाम रहने के बावजूद टीम प्रबंधन ने मुझ पर भरोसा किया।’

CSK vs SRH: मैच में चार रिकॉर्ड बना सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी; कोहली, रोहित और रैना के क्लब में होने का मौका

धोनी अगर आज दो कैच ले लेते हैं तो वे आईपीएल में 10 कैच लेने वाले दूसरे विकेटकीपर हो जाएंगे। इससे पहले दिनेश कार्तिक ये उपलब्धि हासिल कर चुके हैं।

IPL 2020 में नए लुक के साथ आए CSK के महेंद्र सिंह धोनी, फैंस बताने लगे ‘सिंघम’

धोनी भले ही 437 दिन बाद क्रीज पर उतरे हो, लेकिन उनकी डिमांड कम नहीं हुई है। 39 साल के माही मैच के अलावा विज्ञापन के समय भी टीवी पर लगातार दिख रहे हैं। मुचु्अल फंड से लेकर फैंटेसी स्पोर्ट्स ऐप तक का वो प्रचार कर रहे हैं।

ये पढ़ा क्या?
X