maharastra

महाराष्ट्रः नाम- मुंबई का स्पेशल पानीपूरी वाला, पर काम- बताशों में टॉयलेट का पानी मिलाना; करतूत सामने आने के पर यूं ये हाल

रणकला झील के किनारे पानी पुरी का यह खोमचा इलाके में बहुत फेमस था। हर दिन सैंकड़ों लोग यहां गोलगप्पे खाने आते थे। जो वीडियो सामने आया है उसमें आरोपी शख्स एक प्लॉस्टिक जार में शौचालय के बाहर लगे नल से पानी भरता हुआ नजर आ रहा है।

जल्द जाएगी महाराष्ट्र सरकार- सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच CBI को मिलने पर बोले संबित पात्रा

न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की एकल पीठ ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिये अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका पर अपने फैसले में कहा कि राजपूत के पिता की शिकायत पर बिहार पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी सही है और इसे सीबीआई को सौंपना विधिसम्मत है।

लॉकडाउन का पालन ना करने पर इस शहर में पुलिस ने 6,800 वाहन किए जब्त, घर से 2 किमी की दूरी पर भी पुलिस लगा रही लगाम! देखें रिपोर्ट

फिलहाल कई राज्यों ने लॉकडाउन नियमों से राहत दे दी गई है। बता दें, अकेले मुंबई शहर में अब तक 75,539 मामले दर्ज किए गए हैं, और करीब 4,371 लोग वहां कोरानो से दम तोड़ चुके हैं।

Boycott China: चीन के 76,000 करोड़ रुपये के निवेश पर भारत में सरकार ने लगाई रोक, रोजगार देने के बहाने मोटा मुनाफा कमाती है चीनी कंपनियां!

बता दें, इस चीनी कंपनी ने इस साल ऑटो एक्सपो के दौरान अपने व्हीकल लाइनअप को पेश किया था। जिसमें कपंनी की एसयूवी, सेडान से लेकर इलेक्ट्रिक कारें भी शामिल थी।

BJP सांसद ने उठाई महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की मांग, शिवसेना MP का कड़ा जवाब- कोरोना पर गुजरात ‘खस्ताहाल’, पहले वहां करें लागू

भाजपा की राष्ट्रपति शासन की मांग को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत का कहना है कि कोरोना वायरस से निपटने में गुजरात का प्रदर्शन ‘खस्ताहाल’ है, इसलिए पहले राष्ट्रपति शासन वहां लागू करें।

देश के एक तिहाई कोरोना मरीज अकेले महाराष्ट्र में, मुंबई में डॉक्टरों को भी नहीं मिल रहे बेड; गुरुद्वारों से आ रहा खाना

महाराष्ट्र में भी मुंबई की हालत बहुत खराब है। मुंबई में 30 हजार से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। यहां पर स्थिति इतनी विकट है कि जो डॉक्टर कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं, उन्हें भी बेड नहीं मिल रहे हैं।

देश में कोरोना के कुल केसों में एक तिहाई महाराष्ट्र से! 10 दिनों में ताजा संक्रमितों में 40% निकले सूबे से

24 मार्च को जब देश में पहला लॉकडाउन लागू किया गया था, तब देश में कुल कोरोना मामलों का महाराष्ट्र में एक-पांचवा हिस्सा था। लेकिन दो महीने के बाद जब देश में संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ते हुए 1.3 लाख के पार पहुंच गई है, इसमें महाराष्ट्र की हिस्सेदारी एक तिहाई से अधिक है।

Aurangabad Train Accident: 35 किलोमीटर पैदल चले थे मजदूर, थक गए तो पटरी पर ही सो गए; और फिर…

Maharashtra Aurangabad Train Accident: बताया जा रहा है कि यह हादसा जालना और औरंगाबाद के बीच साउथ सेंट्रल रेलवे के नानेद डिवीजन के पास हुआ है।

पंजाब और पुडुचेरी के बाद अब महाराष्ट्र में आधी रात से कर्फ्यू , ठाकरे ने कहा – सार्वजनिक स्थलों पर भीड़ को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सोमवार को कहा कि आज आधी रात से पूरे राज्य में कर्फ्यू लगाया जाएगा क्योंकि कोरोना वायरस के खिलाफ मुकाबला ‘अहम पड़ाव’ पर पहुंच गया है।

Maharashtra Government Cabinet Expansion Updates: आदित्य ठाकरे ने ली मंत्री पद की शपथ, अजित पवार होंगे डिप्टी सीएम

Maharashtra Government Cabinet Expansion Today News Updates: कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महाराष्ट्र में PMO की तर्ज पर CMO बनाने की तैयारी है। आदित्य ठाकरे को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।

शिवाजी की मूर्ति: 21 करोड़ की फिजूलखर्ची, कंसल्टेंट को 10 करोड़ का गलत फायदा- CAG रिपोर्ट से फड़णवीस सरकार पर सवाल

इंडियन एक्सप्रेस के पास मौजूद रिपोर्ट के अनुसार महाराष्ट्र सरकार ने मेसर्स एजिस इंडिया कंसल्टिंग प्राइवेट लिमिटेड और डिजाइन एसोसिएट्स को मार्च 2016 में 40 महीने (अगस्त 2019 तक) के लिए 94.70 करोड़ रुपये मंजूर किए थे।

महाराष्ट्र: सावरकर विवाद में एनसीपी भी कूदी, संजय राउत से बोले नवाब मलिक- ‘अभी इश्क़ के इम्तिहाँ और भी हैं’, लोग ले रहे चटकारे

एक यूजर ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि ‘ये सरकार चल रही है या मुशायरा।’

बगावत के सुरों के बीच BJP ने बुलाई बैठक लेकिन नहीं आईं पंकजा मुंडे, पार्टी बोली- इजाजत ली है

मुंडे बैठक में इस आधार पर शामिल नहीं­ हुईं कि वह 12 दिसंबर को बीड में गोपीनाथगढ़ में होने वाली अपनी रैली की तैयारियों में व्यस्त हैं।

President Rule in Maharashtra: राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी का आरएसएस से पुराना है नाता, शादी से रहे दूर, कॉलेज में पढ़ाया, पत्रकार भी रहे हैं महाराष्‍ट्र के गवर्नर

President Rule in Maharashtra: आरएसएस के कई बड़े नेताओं की तरह भगत सिंह कोश्यारी भी अविवाहित हैं। सक्रिय राजनीति में आने से पहले कोश्यारी एक अध्यापक, पत्रकार भी रह चुके हैं। वह कुछ साल तक उत्तर प्रदेश के एटा में स्थित राजा इंटर कॉलेज में लेक्चरर भी रह चुके हैं।

Payal Tadvi Case: जातिसूचक टिप्पणी से परेशान थी पायल तड़वी, आरोप- ‘तू छोटी जात हो के मेरी बराबरी करेगी’ कहकर चिढ़ाते थे

महाराष्ट्र के मुंबई में डॉक्टर पायल तड़वी सुसाइड केस में एक नई खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि पायल का एक सुसाइड नोट सामने आया उसने अपने खुदकुशी की पूरी कहानी लिखी है।

Maharashtra: कल्याण में युवक ने गला दबाकर पहले गर्लफ्रेंड को मारा, फिर फांसी लगाकर कर लिया सुसाइड

महाराष्ट्र के कल्याण इलाके के एक लॉज में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या करने के बाद कमरे में लगे पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि दोनों की उम्र 20 साल के आस-पास थी।

Maharashtra: कबाड़ बाजार में बेचने के लिए सेना की फायरिंग रेंज से उठा लाए बम, विस्फोट होने से गई 2 लोगों की जान

महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में क बम विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई। यह घटना जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर स्थित खरे करजून गांव में सुबह 4 बजे हुई।

महाराष्ट्र विधानसभा की कैंटीन के शाकाहारी खाने में मिले चिकन के पीस, सरकारी अधिकारी ने की शिकायत

महाराष्ट्र सरकार के एक अधिकारी को परोसे गए शाकाहारी भोजन में चिकन के टुकड़े मिले। सहकारी विभाग में विशेष ऑडिटर महेश लखे द्वारा विधान भवन सचिव को मामले की शिकायत दी।

यह पढ़ा क्या?
X