ताज़ा खबर
 

Maharastra News

किसान ने खरीदी 110 लाख रुपये की जगुआर, खुशी में बंटवाई सोना लगी मिठाई

पुणे के बाहरी इलाके में बसे ध्यानी गांव के किसान सुरेश पोकाले देखने में किसी साधारण किसान के जैसे ही हैं। उन्हें देखकर अनुमान भी नहीं लगाया जा सकता है कि वह इतनी महंगी कार खरीद सकते हैं। लेकिन सुरेश पोकाले ने किसी भी कार मालिक से ज्यादा अच्छी तरीके से इस खुशी को मनाया।

devendra fadnavis

Exclusive: बीजेपी शासित महाराष्ट्र में कैग ने पकड़ा 500 करोड़ का ‘खेल’

Cag report: कैग ने ऑडिट के दौरान महाराष्ट्र में पांच सौ करोड़ की वित्तीय अनियमितताओं का खुलासा किया है। मराठा आंदोलन की आंच की तपिश महसूस कर रही बीजेपी की देवेंद्र फडणवीस सरकार के लिए इस रिपोर्ट ने मुश्किलें बढ़ा दीं हैं।

बेरोजगारों से अब चूहे मरवाएगी बीएमसी, अब तक दो लाख से ज्यादा चूहों को उतारा मौत के घाट

मानसून आते ही मुंबई की महानगर पालिका के सामने ढेरों चुनौतियां खड़ी हो गई हैं। इन्हीं में से एक चुनौती गलियों में पानी भरने के बाद निकलने वाले चूहों की है। ये चूहे हर साल मानसून के मौसम में लेप्टोस्पायरोसिस नाम की संक्रामक बीमारी फैलाते हैं।

Farmer Suicides, Farmer Suicides in india, Wheat Crop, Wheat Crop damage, Damage of Wheat Crop, Hailstorm in Nanded, Farmer Suicides in Nanded District, Farmer Suicides of Maharashtra, state news

एक्टर्स को देती थी भारी-भरकम मोटरसाइकिल चलाने की ट्रेनिंग, फांसी लगाकर दी जान

मुंबई में फिल्म और टीवी के कलाकारों को भारी बाइक चलाने की ट्रेनिंग देने वाली 28 साल की मोटरसाइकिल इंस्ट्रक्टर ने आत्महत्या कर ली। सोमवार (9 जुलाई) की शाम उसकी लाश गोरेगांव (ईस्ट) स्थित उसके अपार्टमेंट में लटकी पाई गई।

dalit, Dalits Marathas dispute, latur village, Latur, Latur tensions, dalit attacks, attack on dalits, dalit atrocities, dalit Marathas tension, Maharashtra, hindi news, news in Hindi, Jansatta

महाराष्ट्र: शांति के लिए अवॉर्ड जीत चुके गांव में ‘लव अफेयर’ पर मराठा-दलित समुदाय में तनाव

‘हमारे समुदाय की एक लड़की की शादी हो रही थी। हमारे कुछ लोग दूल्हा-दुल्हन के साथ उस मंदिर में गए थे, जो मराठों के इलाके में है। हम मंदिर में कभी दाखिल नहीं हुए हैं। हमें बाहर सीढ़ियों से प्रार्थना करने की इजाजत है। हालांकि, उस दिन हमें मंदिर के नजदीक जाने से भी रोका गया और हम पर हमला हुआ।’

राज ठाकरे के कार्यकर्ताओं ने किन्नरों को पीटा, दी यह दलील

मनसे कार्यकर्ताओं का दावा है कि किन्नर स्थानीय निवासियों के लिए समस्या बन गए थे और पुलिस भी इस मामले में नि​ष्क्रिय थी। पुलिस के मुताबिक मनसे कार्यकर्ताओं ने रविवार (27 मई) को चार किन्नरों पर उस वक्त हमला किया, जब ये सभी माजीवाड़ा पुल पर खड़े हुए थे।

केमिकल फैक्ट्री में आग से 3 मरे, इतना तेज धमाका कि 3 किमी दूर खिड़कियों के टूटे शीशे

इस आग से छह फैक्ट्रियां प्रभावित हुई हैं, जिनमें नोवाफेने, यूनिमेक्स, प्राची, आरती, भारत रसायन और दरबार शामिल हैं। ये सभी केमिकल फैक्ट्रियां हैं। सर्च ऑपरेशन के दौरान आरती इंडस्ट्रीज से तीन शव बरामद हुए, जिनकी अभी तक कोई पहचान नहीं हुई है।

आदमखोर तेंदुए को मारने के लिए बंदूक लेकर पहुंच गए महाराष्ट्र के मंत्री, वायरल हुआ वीडियो

यह पहली बार नहीं है, जब महाजन विवादों में फंसे हों। कुछ साल पहले वह शारीरिक रूप से अक्षम स्कूली बच्चों के कार्यक्रम में रिवॉल्वर लेकर पहुंच गए थे।

Sharad Pawar NCP Fadanvis Goverment

महाराष्ट्र में फडणवीस सरकार की स्थिरता राकांपा की जिम्मेदारी नहीं: शरद पवार

महाराष्ट्र की देवेंद्र फडणवीस सरकार के लिए आज उस समय एक असहज स्थिति पैदा हो गई जब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने कहा कि सरकार की स्थिरता उनकी पार्टी का दायित्व नहीं है, हालांकि मुख्यमंत्री फडणवीस ने इस बात पर जोर दिया कि उनकी सरकार स्थिर है तथा उम्मीद जताई कि […]