ताज़ा खबर
 

Maharashtra

गे रिलेशनशिप बना खूनी ट्राएंगल, एक की हत्या और दूसरे को मारने की कोशिश

पुलिस ने उनादकट के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने कहा कि उसे नौ नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

mumbai fire, mumbai fire news, mumbai fire accident news, lalmati fire news, lalmati fire accident, bandra fire station, mumbai fire news, bandra mumbai, bandra mumbai news, bandra mumbai fire news, Fire, Level-3, Slum, Lalmati, Bandra Fire Station, Opposite, Nagardas Road, Fire Tenders, Spot, Mumbai, Maharshtra, Hindi News

Mumbai Lalmati Fire: बांद्रा इलाके की झुग्गियों लगी आग, मशक्कत के बाद दमकल टीम ने पाया काबू

Mumbai Lalmati Slum Fire News: लालमाटी, शहर के भीड़भाड़ वाले इलाकों में से एक है। पतली गलियां और संकरी बस्ती होने के कारण यहां आग बढ़ने की आशंका थी।

maharashtra bomb blast

महाराष्‍ट्र धमाका: सनातन संस्‍था के कार्यकर्ता ने स्टिंग में कबूली बम रखने की बात, कोर्ट कर चुका है बरी

मंगेश ने बताया कि पहले उन्होंने उस मराठी नाटक के विरोध में धरना प्रदर्शन किया था, लेकिन जब उससे कुछ नहीं हुआ तो उन्होंने लोगों को डराने के लिए बम धमाके किए।

नागपुर की ब्रह्मोस यूनिट में ISI का जासूस! लीक कर रहा था गुप्त सूचनाएं? यूपी एटीएस ने दबोचा

Brahmos Missile Nagpur Unit : न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, वह उस दौरान यूनिट में काम कर रहा था।

सर्वे: ‘अर्बन नक्‍सलियों’ की गिरफ्तारी को सही नहीं मानती एक तिहाई जनता

‘अर्बन नक्‍सल’ के नाम पर गिरफ्तार पांच कार्यकर्ताओं पर महाराष्‍ट्र की जनता ने अपनी राय व्‍यक्त की है। इंडिया टुडे-एक्सिस माई इंडिया द्वारा कराए गए सर्वे में एक तिहाई लोगों ने गिरफ्तारी की कार्रवाई को सही नहीं माना है। हालांकि, मुख्‍यमंत्री के तौर पर देवेंद्र फड़नवीस अभी भी राज्‍य की जनता की पहली पसंद बने हुए हैं।

Rape, Gun Point, Shiv Sena, Corporator, Mayor, Dhananjay Gawde, Allegation, Rape, Woman, Nalasopara, Maharashtra, Police, CM Devendra Fadnavis, State News, Crime News, Hindi News

शिवसेना नेता पर बंदूक की नोक पर महिला से बलात्कार का आरोप, मुकदमा दर्ज

गावड़े के खिलाफ इससे पहले साल की शुरुआत में कुछ मामले दर्ज कराए गए थे। बिल्डरों ने उन पर और वसई-विवार में नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के मुखिया गोविंद गुंजल्का पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था।

mahalakshmi temple

कोल्‍हापुर के महालक्ष्‍मी मंदिर में शॉर्ट्स पहनने पर रोक, कपड़े बदलने को देंगे कमरा

गौरतलब है कि ना सिर्फ महालक्ष्मी मंदिर में बल्कि पश्चिम महाराष्ट्र देवस्थान समिति के करीब 3000 मंदिरों में भी यह नियम लागू करने पर विचार किया जा रहा है।

Sambhaji Bhide, Right Wing Leader, Bhima Koregaon violence, FIR lodged, Shiv Pratishthan Hindustan chief, Maharashtra chief minister Devendra Fadnavis, Mumbai News, Hindi News, Jansatta News

RTI में मिला जवाब: संभाजी भिड़े के खिलाफ दंगा करने के तीन मुकदमे हटाए गए

बजट सत्र के बीच मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस बारे में बताया कि भीमा कोरेगांव हिंसा में संभाजी के शामिल होने से जुड़ा कोई सबूत नहीं मिला है।

अगड़ी जाति के खेत में घुसी बकरी, आदिवासी महिला को पति समेत निर्वस्त्र कर पीटा

उन्होंने आगे बताया कि आरोपियों ने दंपति को जाति संबंधी ताने भी मारे। पास में ही एक अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल फोन पर घटना रिकार्ड कर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया था।

maharashtra

बीजेपी दफ्तर की बात आई तो सीएम देवेंद्र फडणवीस ने किया नियमों में बदलाव!

कोर्ट ने मुंबई म्यूनिसिपैलिटी कॉरपोरेशन को जवाहरलाल नेहरु गार्डन से सरकारी कार्यालयों और अवैध कब्जे को हटाने का निर्देश दिया। उस वक्त यहां मौजूद भाजपा कार्यालय को हटाने के बजाए सिर्फ तोड़कर छोटा कर दिया गया था।

Jail Yog, Kundali, Jail, Lock Up, Jail Yatra, Police Station, Applications, Request, People, Lucknow, Uttar Pradesh, State News, Hindi News

नंबर बढ़ाने के बदले मांगा ‘सेक्‍स’, नासिक से दो लेक्‍चरर गिरफ्तार

पीड़िता 10वीं कक्षा में पढ़ती है। उसने दावा किया कि लेक्चरर्स ने अंग्रेजी विषय में उसके नंबर (इंटरनल मार्क्स) बढ़ाने की बात कही थी।

maharashtra

स्‍कूल में श्‍लोक नहीं पढ़ पाए बच्‍चे तो प्राइवेट पार्ट्स को मांझे से कस दिया, फिर की पिटाई

टॉर्चर का शिकार होने वाले दोनों बच्चे चचेरे भाई हैं और महाराष्ट्र के अकोला के रहने वाले हैं। बच्चों की तबीयत बिगड़ने पर जब परिजन स्कूल पहुंचे तो बच्चों ने उन्हें आप-बीती सुनायी।

maharashtra

जन्‍माष्‍टमी: दही हांडी के लिए चंदा नहीं दिया तो बाइक फूंक दी, पार्किंग लॉट भी क्षतिग्रस्‍त

प्रफुल्ल के पिता चंद्रकांत थोराट का कहना है कि उनके बेटे ने ग्रुप के लोगों से कहा कि दही हांडी उत्सव के लिए 501 रुपए ज्यादा है और वह 51 रुपए दे सकता है।

Maharashtra minister Dilip Kamble with Devendra Fadnavis

मौत के 121 साल बाद सीएम फडणवीस को याद आए ज्योतिबा और सावित्रीवाई फुले, मांगा ‘भारत रत्न’, जानें- क्यों?

ज्योतिबा विचारक, समाज सुधारक, जाति-विरोधी कार्यकर्ता और लेखक थे। उनकी पत्नी उनके विचारों की सहगामी थीं। इसके अलावा वो शिक्षाविद और कवयित्री थीं। उन्होंने दहेज प्रथा के खिलाफ आवाज उठाई थी।

maharashtra

मुसीबतों से निजात दिलाने के नाम पर पुरुषों से करता था कुकर्म, वीडियो वायरल होने पर धराया आसिफ नूरी

पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी पिछले एक दशक से लोगों को अपना शिकार बना रहा है। मराठवाड़ा के अलग-अलग जिलों के कई लोग इस कथित गुरु के जाल में फंस चुके हैं।

PPF Interest rate, KVP Interest rate, NSC Interest rate, PPF Interest rate News, PPF latest news, KVP latest news, sukanya samriddhi yojana, sukanya samriddhi yojana news, sukanya samriddhi yojana latest news

महाराष्‍ट्र: किसानों के नाम पर कारोबारी ने ले डाला 5,400 करोड़ रुपये का कर्ज

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधानपार्षद धनंजय मुंडे ने रत्नाकर गुट्टे पर किसानों के नाम से फर्जी दस्तावेज जमा कर बैंक से 5,400 करोड़ रुपये का लोन लेने का आरोप लगाया है। उन्होंने सदन में बयान देते हुए कहा कि आरोपी व्यवसायी के खिलाफ अब तक कार्रवाई नहीं की गई है। साथ ही आशंका जताई कि रत्नाकर पीएनबी बैंक घोटाले के आरोपी नीरव मोदी की तरह देश छोड़कर भाग न जाए।

महाराष्ट्र की स्कूली किताबों में गुजराती में पन्ने, एनसीपी नेता ने विधान भवन में दी आत्महत्या की धमकी

सदन में हंगामा बढ़ता देख 45 मिनट के लिए सदन की कार्रवाई स्थगित कर दी गई। जब दोबारा सदन की कार्रवाई शुरू हुई तब मुंडे ने फिर आरोप लगाया कि महाराष्ट्र सरकार गुजरात के आगे सरेंडर कर रही है।

महाराष्ट्र: इतनी बारिश कि विधानसभा में घुसा पानी, कटी बिजली, सत्र भी टला

देश के कई इलाकों में बरसात का मौसम अपने शबाब पर है। मॉनसून का पानी बरसा रहे मेघ चमक-दमक और हाई-प्रोफाइल जीवन शैली के लिए पहचाने जाने वाले कई महानगरों के खराब ड्रेनेज सिस्टम (जल निकासी व्यवस्था) की पोल खोल रहे हैं।