Maharashtra

Maharashtra Lockdown Guidelines & Rules: महाराष्ट्र में बिना और रियायत के लॉकडाउन 31 जुलाई तक बढ़ाया गया

Maharashtra Lockdown Guidelines & Rules Latest News Update: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाविकास अघाड़ी (शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के गठबंधन) सरकार ने 31 जुलाई तक के लिए राज्य में लॉकडाउन बढ़ा दिया है।

कई अस्पतालों में इलाज के लिए भटकता रहा 52 वर्षीय बस कंडक्टर, तोड़ा दम; परिवार ने कहा- बाहरी बता नहीं किया भर्ती

मृतक के बेटे का आरोप है कि उल्हासनगर के सेंट्रल अस्पताल से उन्हें कथित तौर पर रुकमणीबाई हॉस्पिटल जाने को कहा गया क्योंकि उस वक्त वहां कोई डॉक्टर मौजूद नहीं था।

मशहूर धर्मगुरु महाराज इंदुरिकर के खिलाफ PCPNDT एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज, सत्संग में भ्रूण को लेकर कही थी यह बात…

महाराष्ट्र के काफी लोकप्रिय धर्मगुरु महाराज इंदुरिकर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कथित तौर से वो यह बातें कहते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद हंगामा मच गया था।

कोरोना फैसिलिटी सेंटर बनी मस्जिद, मुफ्त में ऑक्सीजन बेड भी दिए

जमात ए इस्लामी हिंद के सदस्यों का कहना है कि अधिकतर अस्पतालों में बेड भरे हुए हैं और लोगों को इलाज नहीं मिल पा रहा है। यही वजह है कि हमने मस्जिद में कोविड केयर सेंटर बनाने का फैसला किया है।

महाराष्ट्र के अस्पताल में बेटे का इलाज करा रही मां ने बिल्डिंग से लगाई छलांग, लिखा- बेटे का ध्यान रखियेगा

इतना खौफनाक कदम उठाने से पहले इस महिला ने अपने बच्चे के उस कमरे में एक लिखित नोट भी छोड़ा है जिस कमरे में उसका इलाज चल रहा है।

सीमा पर चीन से तनातनी के बीच उद्धव ठाकरे सरकार ने मानी केन्द्र की सलाह, चीनी कंपनियों के 5000 करोड़ के निवेश पर लगायी रोक

महाराष्ट्र के उद्योग मंत्री सुभाष देसाई ने बताया कि “यह फैसला केन्द्र सरकार से बातचीत के बाद लिया गया है। विदेश मंत्रालय ने सलाह दी है कि चीनी कंपनियों के साथ आगे कोई एग्रीमेंट ना किया जाए।”

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने किया यह बड़ा खुलासा…

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत ने सैलरी देने के दौरान अपने अपने स्टाफ से कहा था कि वह आगे उन्हें सैलरी नहीं दे पाएंगे।

Mahindra Supro Ambulances: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से लगातार लोग हो रहे संक्रमित, मदद के लिए महिंद्रा ने सौंपी 12 सुप्रो एम्बुलेंस!

बता दें, महाराष्ट्र में फाॅर्स मोटर्स भी अपने वाहनों की मदद से कई शहरों, बस्तियों और गांवों में मोबाइल डिस्पेंसरी से काम कर रही रही है। जिनमें कोरोना टेस्टिंग की सुविधा दी गई है।

कोरोना पर दिल्ली में एक दिन में रिकॉर्ड 2224 ताजा केस, आनंद विहार से रेल सेवा सस्पेंड, तैनात होंगे आइसोलेशन कोच; महाराष्ट्र में भी 3,390 नए मामले

पिछले दिनों मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि अगर दूसरे राज्यों से लोग इलाज कराने राष्ट्रीय राजधानी में आते रहे तो 31 जुलाई तक दिल्ली को 1.5 लाख बिस्तरों की आवश्यकता होगी।

J&K, LAC पर पाकिस्तान और चीन कर रहे ‘आघात’, मोदी के मंत्री ने अलापा शांति राग, कहा- विदेशी जमीन में नहीं है दिलचस्पी

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री रविवार को महाराष्ट्र के नागपुर में वर्चुअल जनसंवाद रैली को संबोधित कर रहे थे। गडकरी ने कहा कि भारत शांति और अहिंसा में यकीन करता हैं।

सुशांत सिंह राजपूत! खुदकुशी पर बनी अपनी अंतिम फिल्म में बेटे को डिप्रेशन से उबारा था, रियल लाइफ में इस वजह से खुद थे तनाव में

Sushant Singh Rajput Found Dead In Mumbai: अपने अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट में सुशांत सिंह ने अपनी मां के साथ अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो डाली थी। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने जीवन को क्षणभंगुर बताया था।

महाराष्ट्र में अब आधे दाम पर कोरोना टेस्ट! उद्धव सरकार ने तय की 2200 रुपए अधिकतम रकम; 400 रुपए अधिक दे घर पर दिया जा सकेगा सैंपल

बकौल टोपे, ‘‘निजी लैब अधिकतम इतना ही शुल्क ले सकते हैं। जिलाधीश कीमतों को और कम कराने के लिए निजी लैब से बातचीत कर सकते हैं। अगर निजी लैब इससे अधिक का शुल्क लेते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।’’

देश में कोरोना के केस 3 लाख के पार, 1 लाख मामले सिर्फ महाराष्ट्र में; दिल्ली में 24 घंटे में 71 मौतें

इसी बीच, बीएमसी ने बताया कि मुंबई में कोविड-19 के 1,372 नए मामले सामने आने के बाद आंकड़ा 55,357 पहुंचा, 90 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या 2,042 हुई।

महाराष्ट्र में तीसरे मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव, सीएम उद्धव बोले- नहीं लागू होगा दोबारा लॉकडाउन, दिल्ली सरकार का भी इनकार

कोरोना संक्रमण के बीच महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने ऐलान किया है कि राज्य में फिर से लॉकडाउन नहीं लागू किया जाएगा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि राज्य में फिर से लॉकडाउन लागू नहीं किया जाएगा। राज्य सरकार ने लोगों से अपील की है कि भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचें।

महाराष्ट्र: 8 दिन से लापता 82 वर्षीय कोविड-19 मरीज का शव अस्पताल के टॉयलेट में मिला

चश्मदीदों के मुताबिक टॉयलेट का दरवाजा अंदर से बंद था। बदबू आने के बाद इसे तोड़ा गया और महिला का शव बरामद हुआ।

महाराष्ट्र: कोरोना से लड़ने के लिए आयुष मंत्रालय से स्वीकृत दवा बांट रही आशा कार्यकर्ता से बदसलूकी, 4 लोगों पर केस दर्ज

इतना ही नहीं आरोप यह भी है कि इन लोगों ने स्वास्थ्य कर्मी को उनकी ड्यूटी करने से भी रोका। सभी आरोपी एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं।

कोरोना बन रहा खतरनाक! 24 घंटे में 34 हजार टेस्ट कम, फिर भी 9983 ताजा केस! 5 दिन से मौतें हो रहीं 200 के पार

कोरोना संक्रमण से होने वाली मौतें भी चिंताजनक रूप से बढ़ रही हैं। देश में अब तक कोरोना से 7201 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं बीते पांच दिनों से हर दिन देश में 250 से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमण से जान गंवा रहे हैं।

संजय राउत ने बीजेपी से साठगांठ का लगाया आरोप तो उद्धव से मिले सोनू सूद, आदित्‍य ठाकरे ने कहा- साथ मिल करेंगे काम

Sonu Sood: सोनू सीएम उद्धव ठाकरे के घर ‘मातोश्री’ उनसे मिलने गए थे। ऐसे में उनकी मुलाकात उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे से भी हुई।