ताज़ा खबर
 

Maharashtra

Jail Yog, Kundali, Jail, Lock Up, Jail Yatra, Police Station, Applications, Request, People, Lucknow, Uttar Pradesh, State News, Hindi News

नंबर बढ़ाने के बदले मांगा ‘सेक्‍स’, नासिक से दो लेक्‍चरर गिरफ्तार

पीड़िता 10वीं कक्षा में पढ़ती है। उसने दावा किया कि लेक्चरर्स ने अंग्रेजी विषय में उसके नंबर (इंटरनल मार्क्स) बढ़ाने की बात कही थी।

maharashtra

स्‍कूल में श्‍लोक नहीं पढ़ पाए बच्‍चे तो प्राइवेट पार्ट्स को मांझे से कस दिया, फिर की पिटाई

टॉर्चर का शिकार होने वाले दोनों बच्चे चचेरे भाई हैं और महाराष्ट्र के अकोला के रहने वाले हैं। बच्चों की तबीयत बिगड़ने पर जब परिजन स्कूल पहुंचे तो बच्चों ने उन्हें आप-बीती सुनायी।

maharashtra

जन्‍माष्‍टमी: दही हांडी के लिए चंदा नहीं दिया तो बाइक फूंक दी, पार्किंग लॉट भी क्षतिग्रस्‍त

प्रफुल्ल के पिता चंद्रकांत थोराट का कहना है कि उनके बेटे ने ग्रुप के लोगों से कहा कि दही हांडी उत्सव के लिए 501 रुपए ज्यादा है और वह 51 रुपए दे सकता है।

Maharashtra minister Dilip Kamble with Devendra Fadnavis

मौत के 121 साल बाद सीएम फडणवीस को याद आए ज्योतिबा और सावित्रीवाई फुले, मांगा ‘भारत रत्न’, जानें- क्यों?

ज्योतिबा विचारक, समाज सुधारक, जाति-विरोधी कार्यकर्ता और लेखक थे। उनकी पत्नी उनके विचारों की सहगामी थीं। इसके अलावा वो शिक्षाविद और कवयित्री थीं। उन्होंने दहेज प्रथा के खिलाफ आवाज उठाई थी।

maharashtra

मुसीबतों से निजात दिलाने के नाम पर पुरुषों से करता था कुकर्म, वीडियो वायरल होने पर धराया आसिफ नूरी

पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी पिछले एक दशक से लोगों को अपना शिकार बना रहा है। मराठवाड़ा के अलग-अलग जिलों के कई लोग इस कथित गुरु के जाल में फंस चुके हैं।

PPF Interest rate, KVP Interest rate, NSC Interest rate, PPF Interest rate News, PPF latest news, KVP latest news, sukanya samriddhi yojana, sukanya samriddhi yojana news, sukanya samriddhi yojana latest news

महाराष्‍ट्र: किसानों के नाम पर कारोबारी ने ले डाला 5,400 करोड़ रुपये का कर्ज

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधानपार्षद धनंजय मुंडे ने रत्नाकर गुट्टे पर किसानों के नाम से फर्जी दस्तावेज जमा कर बैंक से 5,400 करोड़ रुपये का लोन लेने का आरोप लगाया है। उन्होंने सदन में बयान देते हुए कहा कि आरोपी व्यवसायी के खिलाफ अब तक कार्रवाई नहीं की गई है। साथ ही आशंका जताई कि रत्नाकर पीएनबी बैंक घोटाले के आरोपी नीरव मोदी की तरह देश छोड़कर भाग न जाए।

महाराष्ट्र की स्कूली किताबों में गुजराती में पन्ने, एनसीपी नेता ने विधान भवन में दी आत्महत्या की धमकी

सदन में हंगामा बढ़ता देख 45 मिनट के लिए सदन की कार्रवाई स्थगित कर दी गई। जब दोबारा सदन की कार्रवाई शुरू हुई तब मुंडे ने फिर आरोप लगाया कि महाराष्ट्र सरकार गुजरात के आगे सरेंडर कर रही है।

महाराष्ट्र: इतनी बारिश कि विधानसभा में घुसा पानी, कटी बिजली, सत्र भी टला

देश के कई इलाकों में बरसात का मौसम अपने शबाब पर है। मॉनसून का पानी बरसा रहे मेघ चमक-दमक और हाई-प्रोफाइल जीवन शैली के लिए पहचाने जाने वाले कई महानगरों के खराब ड्रेनेज सिस्टम (जल निकासी व्यवस्था) की पोल खोल रहे हैं।

maharashtra

मुस्लिम युवक ने जान पर खेल बचाई 5 हिंदुओं की जिंदगी, जान लेने पर उतारू थी भीड़

लोगों की भीड़ 5 लोगों के इस ग्रुप को पीटने के लिए मौके पर पहुंच गई। इस बीच पीड़ितों को बचाने के लिए एक स्थानीय मुस्लिम युवक वसीम सामने आया और उसने पांचों लोगों को एक घर में धकेलकर बंद कर दिया।

अब महाराष्‍ट्र में 5 की पीटकर हत्‍या, भीड़ को था बच्‍चा चोरी का शक; 10 अरेस्ट

धुले के एसपी के मुताबिक, रैनपाड़ा इलाके में सरकारी बस से कुछ लोगों के साथ उन्हीं पांच लोगों को देखा गया था। एक ने बाजार में बच्चों से बात करने की कोशिश की थी, जिसके बाद रविवार बाजार में आए कुछ लोगों ने बिना कुछ पूछे-बताए उन लोगों की धुनाई कर दी थी।

मुंबई: उबर कैब में 2 महिलाओं से मारपीट, पत्रकार पर हमला, बाल नोंचे

उबर कैब में साथी महिला यात्री ने महिला पत्रकार उष्नोता पॉल पर हमला कर उन्हें जख्मी कर दिया। इस मामले में मुंबई की लोअर परेल पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Raj Thackeray, Raj Thackeray says, Raj Thackeray statement, Raj Thackeray asks, Raj Thackeray comments, Boycott Examination, Boycott Examination to cbse, Government due to Leakage, Examination Being Recast, State news

राज ठाकरे के बर्थडे पर 9 रुपये सस्ता पेट्रोल का तोहफा, लोगों ने मोदी से भी की ऐसी ही डिमांड

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे गुरुवार (14 जून) को 50 वर्ष के हो गए। इस मौके पर उन्होंने गिफ्ट लेने के बजाय महराष्ट्र की जनता को कम कीमत पर पेट्रोल देने का उपहार दिया। आमलोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी ऐसी ही मांग की है।

आरएसएस ने मुख्यालय में नहीं दी इफ्तार की इजाजत, मुस्लिम नेता भड़के

राष्ट्रीय मुस्लिम मंच की महाराष्ट्र इकाई के संयोजक मोहम्मद फारूक शेख ने नागपुर के स्मृति मंदिर के प्रांगण में इफ्तार का आयोजन करने का आग्रह किया था। आरएसएस और राष्ट्रीय मुस्लिम मंच ने उनके इस आग्रह को ठुकरा दिया।

maharashtra

महिला को घर से घसीटकर पीटते रहे, फट गए कपड़े तो तमाशबीनों से वीडियो बनाने कहा!

महिला का पति मानसिक तौर पर अस्थिर है। वारदात के वक्त उसने भी अपनी पत्नी का बचाव करना चाहा, लेकिन उसके साथ भी मारपीट की गई। महिला का बेटा पुणे में मजदूरी का काम करता है।

नरेंद्र मोदी के बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट को झटका, जमीन देने को तैयार नहीं गांववाले, शिवसेना ने भी की अड़ंगा लगाने की तैयारी

पीएम मोदी की बुलेट ट्रेन परियोजना देश की पहली हाई स्पीड रेल परियोजना है, जिसकी कुल लंबाई 508 किलोमीटर है। सरकार ने इस बुलेट ट्रेन कॉरिडोर के लिए 2018 के अंत तक जमीन अधिग्रहण का लक्ष्य रखा है। साथ ही इस पर जनवरी 2019 से काम शुरू होना है।

औरंगाबाद हिंसा की आग फ्लिपकार्ट तक पहुंची, ऑनलाइन तलवारें सप्लाई करने के लिए दर्ज हो सकता है केस

औरंगाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 29 मई को कुरियर कंपनी के ऑफिस से 30 हथियारों का जखीरा बरामद किया था। इन्‍हें फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन मंगाने वाले आठ कस्‍टमर को गिरफ्तार किया जा चुका है। अब फ्लिपकार्ट के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर विचार किया जा रहा है।

maharashtra

बीजेपी ने भी फोड़ा ठीकरा: सीएम देवेंद्र फडणवीस बोले- ईवीएम ने हराया भंडारा-गोंदिया उपचुनाव

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि ‘भाजपा के ज्यादातर मतदाता शिक्षित है, जो सुबह के वक्त मतदान केंद्रों पर चले जाते हैं। लेकिन इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन में गड़बड़ी के चलते ये मतदाता वोट नहीं डाल पाए और उन्हें वापस लौटना पड़ा।

maharashtra

पहली से पांचवीं तक के बच्चों को ‘चाचा चौधरी और मोदी’ पढ़वाएगी महाराष्ट्र सरकार, भड़का विपक्ष

सुले ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, ‘शिक्षा एक गंभीर विषय है। मार्केटिंग के औजार की तरह इसका इस्तेमाल शर्मनाक है।’