Maharashtra

हिरासत में लिया गया Republic TV रिपोर्टर, तो शो में अर्णब गोस्वामी ने दे दिया फरमान- बोलो, 5 मिनट दे रहा हूं…रिहा करो

Republic TV का आरोप था कि प्रदीप भंडारी को अग्रिम जमानत के बाद भी गैर-कानूनी तरीके से हिरासत में रखा गया।

बुद्धिजीवी बनाए जा रहें कुंद? प्रो.जीएन साईबाबा को नहीं दी जा रही किताबें-खत, चेताया- जेल में बैठ जाऊंगा भूख हड़ताल पर

दिल्ली यूनिवर्सिटी (डीयू) के पूर्व प्रोफेसर ने कहा है कि 21 अक्टूबर से यह हड़ताल करेंगे।

पैनलिस्ट बोले, किसी रोते बच्चे को हंसाया जाए, पात्रा का जवाब- तो कल से नमाज मत पढ़ना

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान पैनलिस्ट अतीक उर्र रहमान ने निदा फाजली की लाइन पढ़ी तो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने जवाब दिया कि कल से नमाज मत पढ़ना।

बार, पब, रेस्टोरेंट खोलने से होगी आर्थिक आमदनी मंदिर खोलने से नहीं, डिबेट में भाजपा नेता ने उद्धव सरकार पर साधा निशाना

भाजपा नेता ने मंदिर ना खोले जाने को एक साजिश बताया। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ऐसा सोच समझकर कर रहे है क्योंकि वो लोगों की धार्मिक आस्था को चोट पहुंचाना चाहते हैं और इन्हें अब साधु संतों से और धर्म से कोई मतलब नहीं है।

महाराष्ट्र में मंदिर खोलने पर ‘महासंग्राम’: राज्यपाल ने कहा- आप हिंदुत्व के बड़े समर्थक, सेक्युलर बन गए? CM का जवाब- नहीं चाहिए आपका ‘सर्टिफिकेट’

भाजपा नेता प्रसाद लाड का कहना है कि हमारी मांग है कि सिद्धिविनायक मंदिर को खोला जाए। अगर हमें मंदिर में प्रवेश की इजाजत नहीं दी जाती है तो हम मंदिर में जबरन प्रवेश करेंगे।

मुंबईः 800 एकड़ में फैला आरे जंगल घोषित, CM उद्धव का ऐलान- प्रस्तावित मेट्रो कार शेड अब कांजुरमार्ग क्षेत्र में बनेगा

मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले सरकार ने बताया था कि आरे वन भूमि 600 एकड़ है , लेकिन अब इसमें संशोधन कर बताया जाता है कि यह 800 एकड़ है।

महाराष्ट्र: रेस्त्रां खोलने को लेकर राज्य सरकार ने जारी की गाइडलाइंस, ये होंगे नए नियम

सरकार ने सभी रेस्तरां, होटल आदि को सभी ग्राहकों के बारे में जानकारी जुटाने को भी कहा है जैसे मोबाइल नंबर आदि, ताकि कोरोना संक्रमण फैलने की स्थिति में कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग की जा सके।

‘बेबी पेंग्विन किसे बोल रहे हो? बताओ बहुत बड़े नेता हो..’ बोले शिवसेना नेता तो बीजेपी नेता ने दिया ऐसा जवाब

एजेंसी दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से मामले में पहले ही पूछताछ कर चुकी है। इस बीच मीडिया में ऐसी खबरें आईं कि ‘एस’ ‘आर’ और ‘ए’ नाम से ए लिस्टर अभिनेता भी इस ड्रग नेक्सस का हिस्सा हैं। इसको लेकर टीवी चैनल्स में डिबेट्स का माहौल जारी है जिसमें गर्मागर्म बहस देखने को मिल रही है।

महाराष्ट्र: संजय राउत-फडणवीस मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिले एनसीपी चीफ शरद पवार

राउत-फडणवीस मुलाकात के बाद कयासों का दौर शुरू हो गया था। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को कहा कि शिवसेना से हाथ मिलाने या राज्य में उद्धव ठाकरे नीत गठबंधन सरकार गिराने का भाजपा का कोई इरादा नहीं है।

कोरोना की मार, गरीबी बना रही लाचार! हो रहे कुपोषण का शिकार, पालघरवासी बोले- खुद रहते हैं भूखे, ताकि बच्चों का भर सकें पेट

ऐसा ही हाल रूपेश और रूपाली का है, जो 13 महीने के जुड़वां बच्चे हैं। इन दोनों का वजन 40 से 42 फीसदी औसत से कम है, जबकि लंबाई भी कम है। इन्हें महज सूखा चावल खाना मिलता है। इनके परिवार की जई तरल ने बताया, “हमारे पैसा होगा, तब खिलाएंगे न। पैसे ही नहीं हैं। हम सब्जी नहीं खरीद कर खा सकते हैं।”

Bhiwandi Building Collapse: मेरा घर तोड़ने की जगह इस बिल्डिंग पर ध्यान देते तो लोगों की जान बच जाती- कंगना रनौत का उद्धव ठाकरे-राउत पर तंज़

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)ने भी बीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर बीएमसी इस बिल्डिंग की तरफ थोड़ा ध्यान देती तो शायद इतने लोग मरने से बच जाते।

चुनावी हलफनामे पर शरद पवार और CM उद्धव ठाकरे समेत 4 को IT का नोटिस, बोले- कुछ लोगों से केंद्र को है प्यार

NCP चीफ ने इसके अलावा किसानों की आए दिन खुदकुशी पर चिंता जाहिर की। कहा, “एक खुदकुशी के मामले (बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत) के बारे में तीन महीने तक बात की जाती है। अन्य मुद्दों को नजरअंदाज करना ठीक बात नहीं है। किसान भी आत्महत्या कर रहे हैं। सरकार को इस बात पर भी ध्यान देना चाहिए।”

COVID-19 से ठीक हुआ कारोबारी, तो जागा सेवा भाव, करने लगा अस्पताल में वॉर्डबॉय की नौकरी

व्यवसायी सुभाष बी गायकवाड ने होम आइसोलेशन खत्म होने के बाद अखबार में पीसीएमसी का वॉर्डबॉय के लिए विज्ञापन देखा। गायकवाड ने बताया कि मैं तुरंत भोसरी अस्पताल गया और अपना आवेदन प्रस्तुत किया। मुझे अगले दिन से जॉइन करने के लिए कहा गया।

महाराष्ट्रः भिवंडी में ढही इमारत, मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 10, कुछ के मलबे में फंसे होने की आशंका

अधिकारी ने बताया कि बचाव कर्मियों ने इमारत के मलबे से एक बच्चे को निकाला है और उसे पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उद्धव, आदित्य ठाकरे, सुप्रिया सुले के चुनावी हलफनामों की करें जांच- EC ने CBDT से कहा

चुनाव आयोग के अधिकारी के मुताबिक, “ये शिकायतें एक महीने पहले आई थीं। बाद में इसी संदर्भ में रिमाइंडर भी भेजा गया।”

कंगना ने कहा था- मैं BJP समर्थक हूं, EVM में कमल न मिला तो Shivsena को देना पड़ा था वोट, अब पत्रकार ने इसे साबित किया झूठ तो रणौत ने दी धमकी

कंगना का झूठ सामने आया, तो उन्होंने पत्रकार को न केवल माइक्रो ब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म टि्वटर पर ब्लॉक कर दिया, बल्कि धमकी भरे सभी ट्वीट्स भी डिलीट कर लिए।

महाराष्ट्र: टोल प्लाजा पर विधायक से मांगा आईडी कार्ड फिर करने लगे हाथापाई, 6 के खिलाफ मामला दर्ज

खोसकर ने आरोप लगाया कि जब कार टोल प्लाजा पहुंची तो बूथ के कुछ कर्मियों ने गाड़ी को रोका। इस पर चालक ने उन्हें बताया कि विधायक कार में हैं जिसपर विधानसभा का स्टीकर भी लगा है। उन्होंने बताया कि बूथ कर्मियों ने उनका आईडी कार्ड मांगा।

‘हम लड़कियों और महिलाओं को शिक्षित करते हैं कि उन्हें क्या खाना चाहिए और कैसे खुद को स्वस्थ रखना है’

महाराष्ट्र की महिला और बाल विकास मंत्री यशोमती ठाकुर का कहना है, “आदिवासी इलाको में अमृत आहार योजना प्रभावित हुई। लाभार्थियों को राशन देने हमें घर-घर जाना था। महामारी के पहले हमारे कार्यक्रम आंगनवाड़ी के जरिए चलाए जाते थे।”

यह पढ़ा क्या?
X