ताज़ा खबर
 

maharashtra news

यू-ट्यूब वीडियो देखकर लड़की को लगा मरकर आत्मा वापस बुला लेगी, अंधविश्वास में ऐसे गई जान

उसे लगता था कि आत्मा शरीर से निकलकर वापस शरीर में आकर उसे जिंदा कर सकती है। इसी का परीक्षण करने के लिए उसने मौत को गले लगा लिया।

नीलेश राणे का दावाः सोनू निगम की हत्या करवाना चाहते थे शिवसेना सुप्रीमो बालासाहेब ठाकरे

निलेश राणे ने कहा, ‘बालासाहेब सोनू निगम को मारना चाहते थे। मुझे ठाकरे परिवार और सोनू निगम के रिश्ते बताने के लिए मजबूर मत कीजिए। मैं आनंद दिघे को मारने की साजिश के बारे में भी सार्वजनिक रूप से बताउंगा।’

मुंबईः युवक की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा, हार्बर लाइन पर टूटी पटरी से गुजरने वाली थी लोकल ट्रेन

पनवेल से छत्रपति शिवाजी टर्मिनस की तरफ जा रही लोकल ट्रेन के मोटरमेन को टूटे ट्रैक की जानकारी मिली। इसके बाद सेंट्रल रेलवे ने टूटी हुई रेलवे लाइन को ठीक कराया।

6 साल से न्यूरोमा से परेशान था बाघ, लगाया जाएगा कृत्रिम पंजा, दुनिया में पहली बार होगा ऐसा ऑपरेशन

छह साल पहले शिकारियों के जाल में उलझकर पैर गंवाने वाले बाघ साहेबराव को फिर मिलेगा पैर। कृत्रिम पंजा लगाने की चल रही है तैयारी।

फौजी अंबावडे: महाराष्‍ट्र के इस गांव के हर घर में एक फौजी, नाम के पीछे अनूठी कहानी

ग्रामीण कहते हैं कि मुगलों की सेना को खदेड़ने के लिए हमारे गांव के बहादुर लोगों ने कई बार छत्रपति शिवाजी के लिए लड़ाई लड़ी। देशभक्ति यहां के लोगों की रग-रग में है।

फडणवीस सरकार ने 34 में से 17 हजार करोड़ रुपए का ही लोन किया माफ, बीजेपी नेता का दावा- 90% किसानों को मिल चुका लाभ

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेद्र फडणवीस ने जून 2017 में किसानों का 34,022 रुपये लोन माफ करने की घोषणा की थी। इसके तहत हर किसान का डेढ़ लाख रुपये तक का लोन माफ किया जाना था। ठाकरे द्वारा मामला उठाए जाने के बाद सोमवार की शाम नागपुर में दानवे ने पत्रकारों से कहा, ”ऋण माफी कहे अनुसार चल रही है। महाराष्ट्र में 90 फीसदी किसानों को ऋण माफी की लाभ मिल चुका है और प्रक्रिया अभी जारी है।”

murder, gun, america, World News Headlines in Hindi, International News Headlines in Hindi, अंतरराष्ट्रीय समाचार, international News, world News in Hindi, internation News in Hindi, Hindi international News, Latest international News in Hindi, Hindi News from world, latest updates, news, janatta, hindi news, news in hindi, national news

महाराष्ट्र: युवक ने बंदूक दिखाने के दौरान गलती से चला दी गोली, दोस्त अस्पताल में भर्ती

अधिकारी ने बताया कि रिवॉल्वर दिखाने के दौरान उसने कथित तौर पर गलती से ट्रिगर दबा दिया और उसके 20 साल के दोस्त विजय यादव के पेट में गोली लग गई। पाटिल ने बताया कि यादव को फौरन निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज जारी है।

2011 में हो गई थी मां की मौत, 285 करोड़ की प्रॉपर्टी हथियाने के लिए बेटे पर 7 साल तक जिंदा दिखाने का आरोप

आरोपी शख्स मुंबई का एक कारोबारी है। पुलिस के मुताबिक उत्तर प्रेदश के सूरजपुर कोर्ट ने विजय गुप्ता की शिकायत पर सुनिल गुप्ता, उसकी पत्नी और उसके दोनों बेटों के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए कहा था।

Narendra Modi, PM Narendra Modi, NaMO Application, PM Modi Mobile App, Fund, Donation, App, Link, Referal Code, Communication, Common Man, New Trick, Loksabha Elections 2019, National News, Hindi News

महाराष्ट्र: प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे 41 हजार करोड़ की परियोजनाओं का शुभारंभ, मेट्रो लाइन का करेंगे शिलान्यास

प्रधानमंत्री मोदी ठाणे जिले में ठाणे – भिवंडी – कल्याण मेट्रो रेलमार्ग-5 और दहीसर-मीरा भयंदर मेट्रो रेलमार्ग-9 का शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी नवी मुंबई शहरी नियोजन प्राधिकरण और महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम की आवासीय योजना का भी शुभारंभ करेंगे।

devendra fadnavis

महाराष्ट्र: सुप्रीम कोर्ट ने दिया देवेंद्र फडणवीस को नोटिस, आपराधिक मामले छुपाने का आरोप

सर्वोच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई और जस्टिस एसके कौल और केएम जोसेफ की खंडपीठ ने बॉम्बे उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ दायर याचिका पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से जवाब मांगा है।

jansatta, lifestyle news in hindi, harms of not drinking enough water, dehydration harms, dehydration effects, drinking water benefits, water health benefits

इस शहर के होटल दे रहे सिर्फ आधा गिलास पानी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान!

पुणे के होटल में खाना खाने आने वाले ग्राहकों को आधा ग्लास पानी दिया जा रहा है। यह शुरूआत जल संरक्षण के उद्देशय से की गई है।

Shindi Khurd village

महाराष्‍ट्र के इस गांव में शादी के लिए दहेज देते हैं पुरुष, जानिए क्‍या है वजह

सर्वे के मुताबिक गांव में कुल 1,438 लोग रहते हैं। इसमें करीब 82 फीसदी मराठा समुदाय से संबंध रखते हैं, जिनमें 75 फीसदी के करीब पुरुषों ने विवाह करने के लिए लड़की के परिजनों को 1-2 लाख रुपए दहेज दिया।

मुंबई में फिर हो सकता है बड़ा आंदोलन, ठाणे से पहुंच रहे हैं 30 हजार किसान

महाराष्ट्र में किसानों ने एक बार फिर से आंदोलन का रास्ता अपनाया है। आदिवासी और किसान लोक संघर्ष समिति के बैनर तले करीब 30000 हजार किसान अपनी मांगों को लेकर ठाणे पहुँच चुके है। इसके बाद किसान हुए मुंबई की ओर रवाना होंंगे।

Thieves, Weeding, Police, Mercedez Benz car

मर्स‍ीडीज से घूमने वाले चोर, पैसा लूट अपने इलाके में गरीब युवतियों की कराते थे शादी

दोनों चोर हाई सोसायटी के बंगले की रेकी करते और फिर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। फैन्सी कार और उनके ड्रेस की वजह से सिक्योरिटी गार्ड उन्हें रोक-टोक भी नहीं करते थे।

Shivaji, Shivaji Maharaj, Class 5 book, Marataha king, Maharashtra, mumbai, mumbai news, sambhaji brigade, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

नाम बदलने की जंग में मराठा संगठन भी कूदा, पुणे को जीजापुर करने के लिए लिखी चिट्ठी

शहरों, कस्बों और इलाकों का नाम बदलने का चलन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा शुरू किया गया है। उन्होंने इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज रख दिया है और हाल ही में उन्होंने फैजाबाद जिले का नाम बदलकर अयोध्या रख दिया है।

Muslim Woman

भारत की नागरिकता मांगने वाले पाकिस्तानियों में कई गुना इजाफा, यह है वजह

भारतीय नागरिकता के लिए आवेदन करने वालों में बड़ी तादाद पाकिस्तान से भारत में आने वाली दुल्हनों की भी है। इन वधुओं ने भारतीय नागरिकता के लिए एक दशक से ज्यादा वक्त तक इंतजार किया है।

इस शहर में सड़क पर थूकने से पहले दस बार सोचें, खुद ही करना पड़ेगा साफ

सड़क पर चलते वक्त थूकने आदत लोगों में अक्सर देखी जाती है, पुणे शहर में आपको ऐसा करना बहुत भारी पड़ सकता है. वहां जुर्माने के तौर पर आपको खुद ही अपना थूक साफ करना होगा।

BJP MLA yogesh tilekar, BJP, Extortion, CCTV, CCTV footage, RTI, RTI activist, FIR

सीसीटीवी वीडियो में आरटीआई कार्यकर्ता के चरण छूते नजर आए बीजेपी विधायक

महाराष्ट्र में आरटीआई कार्यकर्ता द्वारा सीसीटीवी फुटेज वायरल किया गया है जिसमें एक भाजपा विधायक उनके पैर छू रहे हैं। आरटीआई कार्यकर्ता का दावा है कि विधायक उनसे माफी मांग रहे हैं।