ताज़ा खबर
 

maharashtra news

Bharat Bandh: MNS कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, बीजेपी दफ्तर में जमकर की तोड़फोड़

Bharat Band, Bharat Bandh Today on 10th September 2018 News (भारत बंद): लाठी-डंडों से लैस मनसे कार्यकर्ता सुबह से ही बाइकों पर सवार होकर दुकानें और प्रतिष्ठान बंद करवाने के लिए निकले थे। मनसे कार्यकर्ताओं ने खुले हुए बैंक और एटीएम को भी निशाना बनाया।

भीमा-कोरेगांव हिंसा: पुणे पुलिस ने लगाई अर्जी- चार्जशीट फाइल करने में देर होगी, समय चाहिए

महाराष्ट्र के पुणे जिले के भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में पुणे पुलिस ने कोर्ट में एक आवेदन देकर चार्जशीट फाइल करने के लिए समय बढ़ाने का अनुरोध किया है।

मुंबई: गाड़ी रोककर मास्टरबेट करने लगा ऑटोवाला, देखते रहे लोग! महिला ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

महिला पत्रकार को खौफनाक अनुभव हुआ। उसे लेकर जा रहे आॅटो ड्राइवर ने अचानक आॅटो को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और हस्तमैथुन करने लगा। महिला ने इस वाकये की शिकायत बुधवार को बोरीवली पुलिस से की है।

गौरक्षकों को आईकार्ड बांट रही थी महाराष्‍ट्र सरकार, शिकायत पर रोकी कवायद

महाराष्ट्र सरकार ने पशु-कल्याण के कामों की देखरेख करने के लिए बनाई गई समिति की ताकत घटा दी है। यह समिति पिछले तीन वर्षों से गौरक्षकों को पहचान पत्र बांट रही थी। गौरक्षकों के द्वारा कथित तौर धन की उगाही करने और लोगों को परेशान करने की शिकायतें मिलने पर राज्य सरकार ने उन्हें दिए जाने वाले पहचान पत्रों पर रोक लगा दी है।

नरेंद्र दाभोलकर हत्‍याकांड: शिवसेना का पूर्व पार्षद पकड़ा गया, सीबीआई बोली- गोली मारने वालों में था शामिल

दाभोलकर को अंदुरे ने गोली मारी थी और बाइक में उसके पीछे पंगारकर भी बैठा था। आपको बता दें कि 10 अगस्त को एटीएस की गिरफ्त में आए कालसकर, सुधानवा और वैभव राउत ने पूछताछ के दौरान बताया था कि महाराष्ट्र के कई हिस्सों में बम रखने की साजिश में शिवसेना का पूर्व पार्षद पंगारकर भी शामिल था।

Rahul Jadhav

कभी ऑटो चलाकर भी नहीं होती थी 200 रुपए की कमाई, अब बने पिंपरी-चिंचवाड़ के मेयर

जाधव ने साल 1997 से 2002 तक छह सीटों पर ऑटो रिक्शा चलाया। 2002 में ऑटो रिक्शा की नौकरी छोड़ी तो खेती के क्षेत्र में आ गए। हालांकि कुछ दिनों बाद ही उन्होंने खेती का काम यह कहकर छोड़ दिया कि इसमें अब लाभ नहीं रहा और निजी कंपनी में ड्राइवर की नौकरी करने लगे।

महाराष्‍ट्र: कर्ज में डूबे किसान ने अपनी चिता तैयार की, जहर पीया फिर खुद को आग लगा ली

कर्ज में डूबे किसान ने जानवरों के चारे और लकडि़यों से अपनी चिता सजाई। फिर जहर खाकर आग लगा ली। घटना महाराष्ट्र की है।

यौन क्षमता बढ़ाने वाली आयुर्वेदिक दवाओं में मिली वायग्रा, बेहोशी की दवा

यौन शक्ति बढ़ाने वाली दो आयुर्वेदिक दवाओं में सिल्डेनाफिल सिट्रेट, जिसे आम भाषा में वियाग्रा कहा जाता है; के तत्व पाए गए हैं। इसके अलावा छोटे वक्त के लिए बेहोश करने वाली दवा भी पाई गई है।

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के घर पर तैनात पुलिस कांस्‍टेबल ने चलाई गोली

सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की सुरक्षा में हाल ही में इजाफा किया गया था। बीते 13 जुलाई को गृह मंत्रालय की सुरक्षा समिति ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि सांसद सिन्हा की जान को खतरा हो सकता है। उन्हें वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करवाई गई है।

लेडीज कोच में घुस कर की गंदी हरकत, फोटो खींचने लगी लड़की तो छीन लिया मोबाइल

पनवेल स्टेशन पर एक आदमी ले​डीज कोच में चढ़ गया। उसने 24 वर्षीय महिला को कथित तौर पर अपने निजी अंग भी दिखाए। जब महिला ने उसकी फोटो खींचने की कोशिश की तो उसने उसका फोन छीन लिया।

Maharashtra Bandh: हिंसक हुआ मराठा आरक्षण आंदोलन, दो ने की खुदकुशी की कोशिश, पुलिसकर्मी घायल

Maharashtra Mumabi Bandh Today, Maratha Kranti Morcha, Maratha Aarakshan 2018, Maratha Quota Protest: सोमवार को औरंगाबाद में मराठा समुदाय द्वारा सरकारी नौकरियों में आरक्षण की मांग करते हुए ‘जल समाधि प्रदर्शन’ किया गया था, जहां 28 वर्षीय एक युवक ने पुल से गोदावरी नदी में छलांग लगा दी और वह डूब गया।

Maratha Kranti Morcha: महाराष्ट्र में शिवसेना सांसद की कार पर मराठा आरक्षण समर्थकों का हमला, बाल-बाल बचे

Maharashtra Bandh, Maratha Kranti Morcha, Maratha Aarakshan: सांसद वहां एक समर्थक के अंतिम संस्कार और शवयात्रा में शामिल होने के लिए गए थे।

उद्धव ठाकरे का बीजेपी पर हमला- हमारी माताएं असुरक्षित हैं और आप गोमाता की सुरक्षा में लगे हैं!

उद्धव ठाकरे ने कहा कि भाजपा गायों को संरक्षण दे रही है जबकि महिला सुरक्षा के मामले पर ढुलमुल रवैया दिखा रही है। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व के बारे में शिवसेना के विचार भाजपा के विचारों से अलग हैं।

new born Baby

बीजेपी शासित इस राज्य में मर गए 19 हजार बच्चे, खुद मंत्री ने स्वीकारा

स्वास्थ्य मंत्री दीपक सावंत ने ये जवाब एक सवाल पर लिखित रूप से दिया है। उन्होंने लिखा कि इस पूरे अंतराल में हुई मौतों का मुख्य कारण जन्म के समय कम वजन, संक्रामक रोग और विकृतियों के साथ पैदा होने के अलावा भी कई थे।

‘बालिका वधु’ फेम टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने BMW X5 से तीन कारों को ठोंका, पुलिस हिरासत में लिए गए

शनिवार की शाम को मुंबई के ओशिवारा इलाके में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कथित तौर पर उनकी तेज रफ्तार ​अनियंत्रित कार ने तीन कारों को पहले टक्कर मारी और उसके बाद डिवाइडर पर जाकर चढ़ गई।

महाराष्‍ट्र: सरकारी स्‍कूल के किचन से निकले 60 जहरीले सांप, फैली सनसनी

महाराष्ट्र के हिंगोली जिले के पांगरा बोखारे गांव स्थित जिला परिषद के एक स्कूल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब रसोई घर में जहरीले सांपों का झुंड दिखाया दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्कूल की रसोई में जब खाना तैयार हो रहा था, उस वक्त इसे तैयार कर रही महिला ईंधन के लिए ढेर में से कुछ लकड़ियां लेने गई तो कुछ सांपों को देख कर चौंक गई।

किसानों की आय बढ़ाने के लिए एमबीए प्रोफेशनल्स का इंटरव्यू ले रही देवेंद्र फड़णवीस सरकार

देशमुख ने कहा कि एमबीए प्रोफेशनल्स का काम तालुकालेवल कॉपरेटिव मार्केटिंग सोसायटीज, किसान उत्पादक संगठन, महिला स्व-सहायता समूह और सहकारी समितियों को प्रेरित करना होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक एमबीए प्रोफेशनल्स को तीन समूहों में बांटा जाएगा।

Maharashtra, Maharashtra Hospital, Maharashtra Nanded, Nanded hospital, hindi news, News in Hindi, Maharashtra news, Jansatta

वीडियो: स्‍ट्रेचर नहीं मिला तो मरीज को घसीट कर ले गए रिश्‍तेदार, जांच के आदेश

19 सेकेंड के इस वीडियो में 2 महिलाएं एक तीसरी महिला को खींचती हुई ले जा रही है। ये महिला एक चादर पर बैठी है। महिला के पैरों में प्लास्टर है। वीडियो को देखने से लगता है कि वह दर्द से कराह भी रही है। बता दें कि देश के अस्पताल में ऐसे कई घटनाएं सामने आई है।