Maharashtra government

उद्धव के मंत्री ने केंद्र से पूछा, अर्नब को कैसे मिली बालाकोट की जानकारी, कहा- कार्रवाई की तैयारी हो रही है

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा, “लीक वॉट्सऐप चैट यह चौंकाने वाला खुलासा करती हैं कि अर्नब को बालाकोट एयरस्ट्राइक के बारे में तीन दिन पहले से ही पता था।”

बंदूकधारी 100 पुलिस वाले मेरे घर में घुस आए थे, मारा-पीटा और जूते तक न पहनने दिए थे- आपबीती बयां कर Republic TV पर बोले अर्णब गोस्वामी

अर्नब ने सुप्रीम कोर्ट के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि जब कोई केस ही नहीं बनता तो एक भी दिन किसी को जेल में रखना गलत है।

उद्धव ने सरकार गिरने की अटकलों पर भाजपा को चेताया, कहा-आप दूध के धुले नहीं…आपकी खिचड़ी कैसे पकानी हमें पता है

उद्धव ठाकर ने संजय राउत को दिए इंटरव्यू में कहा कि महाराष्ट्र की सरकार स्थायी है। उन्होंने कहा, बीजेपी के लोग दूध के धुले नहीं। किसी के भी पीछे हाथ धोकर पड़ सकता हूं।

अर्नब गोस्वामी ने बेल देने वाले जजों का कहा शुक्रिया, यह भी बोले- मुझे मिस कर रहे होंगे मेरे साथी कैदी

अर्नब ने तलोजा जेल में बिताए अपने समय को याद करते हुए कहा, “वहां रखे गए लोगों में भी कई ऐसे थे, जिन्होंने मुझे सालों तक टीवी में देखा है।”

अर्नब गोस्वामी ने अपने लिए आवाज उठाने वाले मेजर जीडी बख्शी को बताया पूज्य, चैनल पर लगाया भारत माता की जय का नारा

अर्नब जब खूंखार अपराधियों से भरी तलोजा जेल में थे तब बख्शी ने उनकी रिहाई के लिए जोरशोर से आवाज उठाई।

अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर बोले पैनलिस्ट, इन्होंने सड़कों से उठाकर लोगों की नशें काट दी थीं

अर्नब गोस्वामी के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को फटकार लगाई है और विधानसभा सचिव को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इस तरह के आरोपों पर तुरंत गिरफ्तार करना सही नहीं है।

कोरोना को लेकर महाराष्ट्र सरकार की SOP, इस बार दिवाली पर नहीं जलेंगे पटाखे, सादगी से मनाएं त्योहार

महाराष्ट्र सरकार ने कोविड SOP में लोगों से पटाखा मुक्त दिवाली मनाने का आग्रह किया है। सरकार ने लोगों से कहा है कि भीड़ से बचें और प्रदूषण, शोर मुक्त दिवाली मनाएं। दिल्ली में पहले ही पटाखे की बिक्री पर रोक लगा दी गई है।

अर्नब की गिरफ्तारी पर उद्धव के मंत्री बोले- मोस्ट वॉन्टेड पार्ट 2 हुआ अरेस्ट, पहले कहा था- आत्महत्या कर लेंगे गोस्वामी

अर्नब गोस्वामी की गिरफ़्तारी को लेकर महाराष्ट्र सरकार के अल्संख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक का कहना है कि यह ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड पार्ट 2’ है। वहीं शिवसेना नेता संजय राउत का कहना है कि गिरफ़्तारी राजनीति से प्रेरित नहीं है।

उद्धव, आदित्य के खिलाफ किए ट्वीट तो काले कपड़े से चेहरा ढक शख्स को रस्सी से बांध ले जाया गया कोर्ट, वरुण गांधी बोले- ये लोकतंत्र के लिए खतरनाक

यूपी के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी ने कहा, “यह पूरी तरह अमानवीय, गैरकानूनी और अनैतिक है, भारत का नागरिक होने के नाते उस व्यक्ति के भी कुछ अधिकार हैं।”

बिग बॉस के घर में मराठी में ज़वाब देने से रोकने का मामला गरमाया, गृह मंत्री बोले- पुलिस करेगी कार्रवाई

कुछ दिनों पहले सीजन 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्या जब घर के अंदर लड़ाई झगड़े के दौरान मराठी बोलते नजर आए तो एक अन्य कंटेस्टेंट ने उन्हें …

बॉलीवुड में ड्रग्सः CM बोले- गांजे की खेती आपके सूबे में, कंगना का जवाब- आप महाराष्ट्र के ठेकेदार हैं? शर्म करिए…

कंगना ने एक के बाद एक ढेर सारे ट्वीट्स की झड़ी लगाते हुए ठाकरे को जवाब दिया है। उद्धव ठाकरे ने अपने बयान में कहा था कि लोगों को नहीं पता कि गांजा की खेती आखिर होती कहां है?

सावरकर की तरह मुझे भी जेल भेजने की हो रही पूरी कोशिश- राजद्रोह का FIR दर्ज होने पर भड़कीं कंगना रनौत

कंगना रनौत पर राजद्रोह और दो समुदायों के बीच घृणा फ़ैलाने के आरोप में केस दर्ज़ किया गया है। कंगना ने ट्विटर पर लिखा है कि जैसे मेरे आदर्शों, लक्ष्मी बाई, सावरकर के साथ हुआ, यह फासिस्ट सरकार मेरे साथ भी वही कर रही है।

राज्यसभा से घर के लिए निकल चुकी थीं जया बच्चन, महाराष्ट्र सरकार की आलोचना सुनते ही लौटीं, BJP सांसद को दिया जवाब

जया बच्चन हाल ही में सदन से बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल का मुद्दा उठाने वाले रवि किशन पर भी निशाना साध चुकी हैं।

‘अगर मुंबई में सुरक्षित महसूस नहीं करते तो छोड़ दें शहर’, अभिनेत्री कंगना रनौत पर भड़के मंत्री

विवाद के बीच जहां भाजपा ने कंगना रनौत का समर्थन किया है, वहीं पार्टी की राज्य इकाई ने अभिनेत्री के बयान से दूरी बना ली है।

‘दो एंबुलेंस क्यों बुलाई गई थी, क्या एक सुशांत के वफ़ादार नौकर के लिए थी?’, बोले सुब्रमण्यम स्वामी

Subramanian Swamy, Sushant Singh Death: सुशांत फैंस इस मामले में शुरू से ही मुंबई पुलिस की तफतीश के तरीके पर उंगली उठाते हे हैं और शक जाहिर करते रहे हैं। वहीं अब सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में..

महाराष्‍ट्र में मुसलमानों को आरक्षण देगी श‍िवसेना, अध्‍यादेश लाएगी उद्धव सरकार

एनसीपी नेता ने कहा कि आज हमने पिछली सरकार के मुसलमानों को शिक्षण संस्थाओं में 5 प्रतिशत आरक्षण ने देने के विचार को खत्म करते हुए उन्हें यह आरक्षण देने पर आगे बढ़ रहे हैं।

महाराष्ट्र के कॉलेजों में राष्ट्रगान के साथ शुरू होगी पढ़ाई, सरकार ने 26 जनवरी से संविधान की प्रस्तावना पढ़ना किया था अनिवार्य

सामंत ने यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, “हमने राष्ट्रगान को लेकर कुछ दिन पहले यह फैसला लिया था। निर्णय के अनुसार राज्य के कॉलेजों में कामकाज राष्ट्रगान के साथ शुरू होगा।”

महाराष्ट्र में अब कर्मचारी करेंगे पांच दिन काम, दो दिन आराम; राज्य सरकार का फैसला, 29 फरवरी से लागू होंगे नए नियम

सरकार ने फैसला किया है कि महाराष्ट्र में पांच दिवसीय कार्य सप्ताह लागू होने के बाद कर्मचारियों को 45 मिनट अतिरिक्त काम करने होंगे।

आज का राशिफल
X