Maha Vikas Aghadi

औरंगाबाद निकाय चुनाव से पहले शिवसेना ने तेज की शहर का नाम बदलने की मांग, कांग्रेस बोली- निजी एजेंडे पर नहीं चलती सरकार

महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी में टकराव, शिवसेना ने औरंगाबाद का नाम बदलकर संभाजी नगर करने पर जोर दिया। कांग्रेस बोली- शहर का नाम बदलना महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार की प्राथमिकता नहीं।

किसानों की समस्या का हल नहीं हुआ तो किसी भी केंद्रीय मंत्री को महाराष्ट्र में घुसने नहीं देंगे, शेतकारी संगठन ने दी धमकी

महाराष्ट्र की स्थानीय पार्टी स्वाभिमानी शेतकारी संगठन सत्ताधारी महाविकास अघाड़ी गठबंधन का हिस्सा है।

महाराष्ट्र सरकार का 1 साल पूरा, कोरोना समेत आईं ढेरों चुनौतियां, पर सत्ता पर उद्धव ठाकरे की पकड़ मजबूत

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा के साथ लंबी चली खींचतान के बाद शिवसेना ने भाजपा का साथ छोड़ कर राकांपा और कांग्रेस के सहयोग से सरकार बनाई।

रिपब्लिक टीवी के अर्नब गोस्वामी की मुश्किल बढ़ाने वाले शिवसेना विधायक के यहां ED का छापा

सरनाईक के ठिकानों पर ईडी के छापों के बाद राकांपा प्रमुख शरद पवार ने कहा कि राज्य में जो कुछ भी हो रहा है, वह विपक्ष की निराशावादी सोच को जाहिर करती है।

समीत ठक्कर Shivsena का ताजा टारगेट! 6 महीने में 10 FIR दर्ज, CM उद्धव और सरकार को बदनाम करने के लगे हैं आरोप

शिवसेना के लीगल सेल के मुताबिक, ठाकरे या महाविकास अघाड़ी गठबंधन के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा इस्तेमाल करने वालों में ज्यादातर भाजपा समर्थक ही निकलते हैं।

‘हिम्मत हो तो हमारी सरकार गिराओ’, उद्धव ठाकरे का खुला चैलेंज, बोले- हां तीन टांग पर है सरकार पर स्टेयरिंग मेरे हाथ में

शिवसेना के मुखपत्र सामना को दिए इंटरव्यू में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे केंद्र सरकार पर निशाना साधा, साथ ही अपनी सरकार को मजबूत बताया।

महाराष्ट्र: गठबंधन के सहयोगी ने ही सीएम के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- उद्धव ने घोटाले के आरोपी से सस्ते में क्यों ली जमीन? ED करे जांच

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कहा है कि उद्धव को मातोश्री-2 की जमीन औसत दर से काफी कम दाम में मिली है, उन्होंने मामले में मनी लॉन्ड्रिंग का शक जताया।

महाराष्ट्र: CM उद्धव से खटपट की खबरों पर बोले पवार- बेसब्री दिखा रहे फडणवीस, पर हमारी सरकार सुरक्षित

कयास लगाए जा रहे थे कि शरद पवार सीएम ठाकरे से कोरोना की बिगड़ती स्थिति और लॉकडाउन न खोल पाने को लेकर नाराज हैं, लेकिन पवार ने कहा कि पार्टी हर स्थिति में गठबंधन के साथ है।

महाराष्ट्रः अब छत्रपति संभाजी महाराज के नाम से जाना जाएगा औरंगाबाद एयरपोर्ट- उद्धव ठाकरे सरकार का फैसला

औरंगाबाद का नाम बदल कर संभाजी नगर करने की प्रक्रिया भी शुरू, BJP ने कहा था- औरंगजेब नहीं, हम छत्रपति शिवाजी और छत्रपति संभाजी के वंशज

महाराष्ट्र: BJP के 15 विधायक महाविकास अघाड़ी के संपर्क में, उद्धव सरकार में मंत्री जयंत पाटिल का दावा

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र एनसीपी प्रमुख का यह बयान MP में कांग्रेस के भाजपा पर विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोपों के बीच आया

ये पढ़ा क्या?
X