Madhyapradesh

MP: सीधी में दर्दनाक हादसा! नहर में गिरी यात्रियों से भरी बस, मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 49

हादसे के तुरंत बाद बस के यात्रियों को बचाने के लिए वहां मौजूद शिवरानी लोनिया, उसके भाई लवकुश लोनिया एवं तीन अन्य स्थानीय लोगों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर गहरे पानी में छलांग लगा दी और वे सात लोगों को खींच कर बाहर लाने में सफल रहे।

MP में हैवानियत! 13 साल की मासूम को बनाया शिकार, 9 दरिंदों ने 5 दिन में 2 बार किया रेप

बाद में 12 जनवरी की सुबह जब बच्ची ने आरोपियों से अपने घर भेजने की मिन्नतें की तो उसके बाद आरोपियों ने मासूम को ट्रक में बिठा दिया। ट्रक चालक ने भी बच्ची की मज़बूरी का फायदा उठाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया और उसको बीच रास्ते में छोड़ कर फरार हो गया। 

MP के मुरैना में जहरीली शराब पीने से 11 मरे, UP के नोएडा में अवैध दारू बनाने पर 8 पर केस, 3 अरेस्ट

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत हो गयी है। वहीँ कुछ लोगों की हालत बेहद ही गंभीर है और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुरैना पुलिस इस घटना की जांच कर रही है और अलग अलग गाँव में जहरीली शराब पीने वाले का पता लगा रही है।

रात को सो रही महिला ने पानी नहीं पिलाया तो झोपड़ी में घुस कर किया गैंगरेप, गुप्तांग में डाल दी रॉड

मध्यप्रदेश के सीधी जिले के अमरिया थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला के साथ चार आरोपियों ने पहले गैंगरेप किया फिर दरिंदगी की सारी सीमा लांघते हुए उसके गुप्तांग में रॉड डाल दिया। महिला को रीवा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है।

नाबालिग को अगवा कर रेप किया, बेल पर छूटा तो फिर उसी लड़की को हवस का शिकार बनाया, पुलिस ने दोनों बार की लापरवाही

22 वर्षीय शाहरुख़ खान नाम के एक आरोपी ने 11 अक्टूबर 2020 को 14 वर्षीय लड़की को अगवा किया और उसके साथ रेप किया। पुलिस ने शाहरुख़ खान को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन उस पर पाॅक्साे एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। जिसकी वजह से अदालत ने आरोपी को जमानत दे दी। आरोपी ने इसी बात का फायदा दोबारा से उठाते हुए हुए बीते 31 दिसंबर को एक बार फिर से उसी नाबालिग का अपहरण कर अपनी हवस का शिकार बनाया।

पति का मर्डर कर किचन में ही गाड़ दी लाश, महीनेभर उसी के ऊपर खाना बनाती रही, राज खुला तो बोली- जेठ ने करवाया

आरोपी महिला प्रमिला उसी किचन में पिछले एक महीने से खाना भी बना रही है। गुरुवार को पुलिस ने अधिवक्ता के भाई की शिकायत पर घर की जांच की तो मामले का खुलासा हुआ।

मध्यप्रदेश में ‘Healing tamarind Tree’ को छूने जा रही थी भीड़, पुलिस ने रोका तो कर दिया बवाल, गाड़ियां फूंकीं

दरअसल सतपुड़ा टाइगर रेंज में एक इमली के पेड़ में गंभीर बीमारियों को ठीक करने की जादुई शक्ति होने की अफवाह फैली है। इससे पूरे क्षेत्र के हजारों लोग रोजाना वहां जुट जाते हैं। बुधवार को स्थानीय प्रशासन ने पेड़ के पास एक गड्ढा खोदवा दिया तो बवाल हो गया।

ये पढ़ा क्या?
X