ताज़ा खबर
 

Madhya Pradesh

Padma Shukla, Resign, Chief, Madhya Pradesh Social Welfare Board, BJP, Primary Membership, Shivraj Singh Chauhan, CM, MP, State News, Hindi News

मध्य प्रदेश: कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्‍त पद्मा शुक्‍ला का इस्‍तीफा, भाजपा की प्राथमिक सदस्‍यता भी छोड़ी

सोमवार (24 सितंबर) सुबह उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्राथमिक सदस्यता भी छोड़ दी। स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह आज कांग्रेस में शामिल होंगीं।

Narendra Modi, PM, Narendra Modi Photos, Modi Photo on Tiles, Shivraj Singh Chauhan, CM, MP, Pictures, Photos, Removal, Remove, Tiles, Government Houses, Pradhan Mantri Awas Yojana, PMAY, Madhya Pradesh High Court, Gwalior Bench, Order, PIL, Question, Madhya Pradesh, MP News, State News, National News, Hindi News, नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री, भारत, शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश, फोटो, तस्वीरें, प्रधानमंत्री आवास योजना, सरकार मकान, टाइल्स, हटाओ, हटाएं, ग्वालियर बेंच, मध्य प्रदेश हाईकोर्ट, मध्य प्रदेश, राज्य समाचार, राष्ट्र समाचार, हिंदी समाचार

मध्य प्रदेश: सरकारी घरों से हटाई जाएं पीएम मोदी, सीएम शिवराज की तस्‍वीरें, हाईकोर्ट का आदेश

कोर्ट ने यह काम करने के लिए 20 दिसंबर तक की मोहलत दी है। कोर्ट ने इसी के साथ साफ कर दिया कि घरों में किसी और राजनेता के फोटो भी नहीं लगने चाहिए।

shivraj singh chauhan

शिवराज के काफिले पर फिर पथराव, डीईओ ने जारी किया सभा के लिए स्‍कूली बच्‍चे लाने का ऑर्डर

सीएम शिवराज सिंह को महिदपुर पहुंचने से पहले भी विरोध-प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। तीन जगहों पर करणी सेना के सदस्यों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और विरोध में नारेबाजी भी की।

madhya pradesh

मध्‍य प्रदेश: गड्ढे से परेशान लोगों ने पार्षद के आवास का किया घेराव, कांग्रेस नेता ने दर्ज करा दिया SC/ST का केस

पार्षद चतुर्भुज धनोलिया ने इस पर उनके घर का घेराव कर रहे लोगों का वीडियो बनाकर पुलिस को सौंप दिया। थाटीपुर थाना प्रभारी इंदर सिंह राठौर ने इस वीडियो के आधार पर करीब 100 लोगों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

madhya pradesh

मध्‍य प्रदेश: चुनाव समीप आते ही हर दिन बढ़ने लगे 32000 नए वोटर्स, पार्टियों की उड़ी नींद

फिलहाल इन आवेदनों की जांच की जा रही है। निर्वाचन आयोग इन सभी दावों की आपत्तियों की जांच कर रहा है, ताकि कोई भी गलत व्यक्ति वोटर लिस्ट ना जुड़ने पाए।

shivraj singh chouhan

मध्य प्रदेश: चुनाव से ऐन पहले शिवराज सरकार पर 3,000 करोड़ के घोटाले के बादल?

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मध्‍य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार पर एक और घोटाले का आरोप लगा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ई-टेंडर में सेंध लगाकर कुछ खास कंपनियों को लाभ पहुंचाया गया है।

madhya pradesh

पुलिसकर्मी से मारपीट मामले में 20 साल से फरार थे बीजेपी MLA! अब हुए गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि विधायक पिछले 20 सालों से फरार थे और अब उन्हें गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा। बता दें कि शंकरलाल तिवारी पिछले 3 कार्यकाल से लगातार भाजपा के टिकट पर चुनकर विधानसभा पहुंचे हैं।

Woman, Funeral, Road, Family, Disarrangement, Crematorium, Jaitpur Village, Guna, Madhya Pradesh, State News, Hindi News

मध्य प्रदेशः श्‍मशान में जगह नहीं, सड़क पर हुआ महिला का अंतिम संस्‍कार

श्मशान घाट की जमीन पर अव्यवस्थाओं के अंबार क्यों लगा है? यह सवाल गांव की सरपंच कल्याणी बाई से जब किया गया, तो उन्होंने बताया, “यहां बनवारी और हरिलाल धाकड़ का कब्जा था।”

cow

एमपी: गुम हुई गाय के बारे में पूछा तो पेड़ से बांध कर तलवार से काट दिया हाथ

घटना के बाद आस-पास सनसनी का माहौल पनप गया। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और फिर जख्मी हालत में शख्स को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। चूंकि हालत नाजुक थी, लिहाजा पीड़ित को भोपाल रेफर कर दिया गया।

madhya pradesh

मध्यप्रदेश: कांग्रेस विधायक ने भाजपा नेता को सरेआम मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

विद्युत विभाग के अधिकारी 5 लाख रुपए का चेक लेकर पीड़ित परिवार के पास पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस खबर की जानकारी मिलते ही कई भाजपा नेता भी पीड़ित परिवार के घर पहुंच गए।

MP: 3 साल की मासूम को अगवा कर पीटा, रेप किया, फिर काट डाला; 100 मीटर दूर मिला हाथ

परिजन ने पुलिस को बताया कि 15 अगस्त की दोपहर को पीड़िता दादी के पास बरामदे में बैठी थी। दादी कुछ देर के लिए बाहर गई और पांच मिनट बाद लौट कर आई तो बच्ची गायब मिली।

MP: शिवपुरी पिकनिक मनाने गए थे, झरने में 11 बहे, 9 बचे; 34 अभी भी फंसे

सूचना पर फौरन रेस्क्यू के लिए टीमें रवाना की गईं, जो राहत-बचाव कार्य में जुटी हैं। हेलीकॉप्टर के जरिए ये काम किया जा रहा है।

madhya pradesh

शिवराज सरकार के मंत्री ने नहीं चुकाया 33 करोड़ का लोन, बैंक ने दी नाम सार्वजनिक करने की चेतावनी

बताया जा रहा है कि अब बैंक प्रबंधन इन बकाएदारों के आय के स्त्रोत जुटाने में लगा है। बैंक नोटिस में इस बात का भी उल्लेख है कि पटवा और उनके पार्टनर लोन चुकाने में सक्षम हैं।

मध्‍य प्रदेश ओपिनियन पोल: अकेले कांग्रेस को बहुमत, गठजोड़ किया तो दो अंकों में सिमट सकती है भाजपा

सर्वे के मुताबिक राज्य में कांग्रेस को कुल 42 फीसदी वोट मिलने के आसार हैं। यह 2013 की तुलना में करीब चार फीसदी ज्यादा है। भाजपा को सर्वे में 40 फीसदी वोट मिलता हुआ बताया गया है जो पांच साल पहले 44.88 फीसदी था।

Election Opinion Poll 2018: मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान हार रही BJP, इस राज्य में कांग्रेस को मिलेगा बहुमत

Madhya Pradesh, Chhattisgarh, Rajasthan Election Opinion Poll 2018, MP Election ABP News Opinion Poll 2018: इस सर्वे के मुताबिक कांग्रेस को 42 प्रतिशत वोट शेयर मिल रहे हैं, तो वहीं बीजेपी को 40 फीसदी और अन्य के खाते में 18 फीसदी वोट शेयर जाते दिख रहे हैं। मध्य प्रदेश में विधानसभा की कुल 230 सीटें हैं, इसलिए बहुमत पाने के लिए किसी भी पार्टी को कम से कम 116 सीटों पर जीत हासिल करनी ही होगी।

madhya pradesh

मदरसों को तिरंगा फहराने के फरमान से भड़के मौलाना, बोले- पहले देशभक्ति जांच लेते तब देते आर्थिक मदद

मौलाना ने कहा कि जब सरकार कोई सर्कुलर जारी करेगी तो यह सभी शिक्षण संस्थानों और स्कूलों के लिए भी जारी होना चाहिए, लेकिन सिर्फ मदरसों को टारगेट किया जा रहा है।

Shivraj Singh Chauhan, Issue of Terrorism, India is Different, No One will be Spared, Shivraj Singh Chauhan Statement, Today India, Shivraj Singh Chauhan in America, madhya pradesh cm, madhya pradesh cm in USA, National News, Jansatta

मध्य प्रदेशः काम नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री के लिए कहा- ‘हमारे इलाके’ में आए तो मार दूंगा गोली, 2 अरेस्ट

साइबर सेल ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों का पता माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर के जरिए लगाया था। दबोचे गए दो आरोपियों में से एक के पाकिस्तान से जुड़े होने का दावा किया जा रहा है।

मध्‍य प्रदेश व‍िधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को झटका, कांग्रेस की बड़ी जीत

इस साल के अंत में तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसमें राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के नाम शामिल हैं। मध्य प्रदेश में अक्टूबर से नवंबर के बीच में विस चुनाव होंगे, जिससे पहले नगर पालिका और नगर पंचायत के उप चुनावों की जीत किसी खुशखबरी से कम नहीं है।