Madhya Pradesh

रिश्तों को कत्ल! मध्य प्रदेश में भाई पर नाबालिग बहन से रेप का आरोप, तेलंगाना में पिता ने बेटी की लूटी आबरू

Coronavirus, (COVID-19): इस मामले में लड़की को फिलहाल काउंसिलिंग दी जा रही है जबकि उसके नाबालिग सौतेले भाई को जुवेनाइल होम में रखा गया है।

इंदौर में चोरी करते पकड़ा गया युवक, पुलिस ने चोर के घर पहुंचाया राशन, बोला- लॉकडाउन के चलते बना चोर

इलाके की सब इंस्पेक्टर कल्पना चौहान ने बताया कि “विशु विहार कालोनी में एक घर में घुसते हुए युवक को गिरफ्तार किया गया है। जब उससे चोरी की वजह पूछी गई तो उसने बताया कि वह लॉकडाउन के चलते बेरोजगार हो गया है।

महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की संख्या 41 हजार के पार, मुंबई में हालात खराब, एमपी में 271 की मौत

देश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या एक लाख अट्ठारह हजार के पार चली गई है। इनमें से 40 हजार से ज्यादा मामले अकेले महाराष्ट्र में सामने आ चुके हैं। प्रदेश में 4 लाख से ज्यादा लोग क्वारंटीन हैं।

Lockdown 4.0 Guidelines का खुलेआम उल्‍लंघन, कोरोना संकट में भी ‘दद्दा जी’ का हुआ ‘वीआईपी अंतिम संस्‍कार’

Lockdown 4.0 Guidelines Violated In Funeral of Dadda Ji: 82 साल के ‘दद्दा जी’ का इलाज दिल्ली में चल रहा था। वहां उनकी हालत खराब होने के बाद एक्टर आशुतोष राणा और एमपी के पूर्व मंत्री संजय पाठक उन्हें लेकर कटनी आए थे।

MP: लॉकडाउन 4.0 में शिवराज सिंह कैबिनेट का विस्तार? सिंधिया गुट को तवज्जो मिलने के आसार, पूर्व मंत्री ने दी है चेतावनी

ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी 22 नेताओं को, जिन्होंने कमलनाथ सरकार के दौरान अपने पद से इस्तीफा दिया था, उन्हें आगामी उपचुनावों में टिकट और कैबिनेट में जगह दी जा सकती है।

लॉकडाउन में पलायन जारी! मध्यप्रदेश में सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत 4 प्रवासियों की गई जान, पश्चिम बंगाल में दुर्घटना में 32 मजदूर घायल

India Lockdown, Migrant Labours Killed In Road Accident: मजदूरों के साथ सड़क हादसे की खबरें अमूमन रोज आने लगी हैं। शनिवार को खबर आई थी कि मध्य प्रदेश में प्रवासी मजदूरों को ले जा रहा एक ट्रक सागर जिले में हादसे का शिकार हो गया।

यूपी के बाद अब मध्य प्रदेश के सागर में मजदूरों को ले जा रहा ट्रक पलटा, 5 की मौत, कई घायल

प्रवासी मजदूर एक ट्रक में बैठकर महाराष्ट्र से यूपी जा रहे थे, लेकिन सागर जिले के बांदा इलाके में ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे ट्रक में बैठे पांच मजदूरों की मौत हो गई

भोपाल के हॉटस्पॉट इलाके में एडवांस में खोदी जा रहीं कब्रें, कब्रिस्तान कमेटी रमजान का दे रही हवाला

मध्य प्रदेश में अब तक 4400 से ज्यादा से कोरोना के मामले मिल चुके हैं। अकेले इंदौर में यह संख्या 2200 के पार पहुंच गई है। राजधानी भोपाल में भी स्थिति अच्छी नहीं है। वहां अब तक 900 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं।

जबरन मूत्र पिलाया तो शख्स ने कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट और वीडियो में दो महिलाओं समेत तीन के नाम

19 साल के युवक ने अपने साथ हुई मारपीट के बाद घर पहुंच कर सुसाइड नोट लिखा और वीडियो बनाया, इसके बाद खुद को फांसी लगा ली।

मध्य प्रदेश भाजपा में बगावत के सुर, शिवराज को उनके ही पूर्व मंत्री ने दी चेतावनी, सरकार बनने के बाद अनदेखी का लगाया आरोप

देश में कोरोनावायरस महामारी का खतरा शुरू होने से ठीक पहले मध्य प्रदेश में सियासी उठापटक हुई, इसमें शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के विधायकों को तोड़कर भाजपा की सरकार बना ली।

बेटे की कैंसर से हो गई थी मौत, सास-ससुर ने किए विधवा बहू के हाथ पीले

ससुर ऋषभ ने बताया कि 2012 में बेटे की शादी कर बहू को घर लाए थे, लेकिन तीन साल बाद ही मोहित की मृत्यु हो गई। बहू बेटी बनकर उनके पास ही रह गई। अब हमारी तो उम्र हो चली है।

Madhya Pradesh Coronavirus Highlights: शराब खरीदने वालों की अंगुलियों पर लग रही चुनाव वाली स्याही, जानें प्रशासन को क्यों उठाना पड़ा ऐसा कदम

Madhya Pradesh Coronavirus Cases Highlights: मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 89 नए केस आने के साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या 3100 के ऊपर पहुंच चुकी है।

मजदूरों के रेल किराए पर रस्साकशी! CM नीतीश का ऐलान- फंसे श्रमिकों को लाने का हम उठाएंगे खर्च, MP में शिवराज चौहान भी आए आगे

कांग्रेस चीफ सोनिया गांधी, उनके बेटे राहुल और बेटी प्रियंका के अलावा RJD चीफ लालू प्रसाद यादव के बेटे ने केंद्र द्वारा मजदूरों से लॉकडाउन के दौरान रेल टिकट किराया लेने पर कड़ी निंदा की है।

‘धोखेबाज, दगाबाज नहीं हो सकता महाराज’, ज्योतिरादित्य के खिलाफ कांग्रेस का एमपी में म्यूजिकल प्रचार

पार्टी नेताओं का कहना है कि यह गीत राज्य की उन सभी 25 सीटों पर प्रचारित किया जाएगा, जहां उपचुनाव होने हैं। कांग्रेस नेताओं ने बताया कि इस गीत को प्रचारित करने का उद्देश्य लोगों को यह बताना है कि उन्होंने कांग्रेस के साथ क्या किया।

मध्य प्रदेश: नरोत्तम मिश्र को गृह और स्वास्थ्य विभाग, सीएम शिवराज ने मंत्रियों को बांटे विभाग, जानें- किसे मिला कौन सा मंत्रालय?

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 23 मार्च को अकेले ही मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी, 21 अप्रैल को उन्होंने मंत्रिमंडल का विस्तार किया।

इंदौर में दो आईपीएस अधिकारी समेत 11 पुलिस कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित, दो की हो चुकी है मौत

इंदौर की बात करें तो जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 915 हो गई है। इंदौर में कोरोना की मृत्युदर राष्ट्रीय औसत से बहुत ज्यादा बनी हुई है।

Madhya Pradesh Coronavirus : इंदौर में कोरोना संक्रमण का कहर, 170 कंटेनमेंट जोन बनाए गए, 52 लोगों की मौत

सोमवार को जबलपुर और धार जिले में कोरोना से एक-एक व्यक्ति की मौत की भी खबर है। राज्य में अब तक कोरोना से कुल 76 लोगों की मौत हो चुकी है।

मध्य प्रदेश: शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार आज, नरोत्तम मिश्रा समेत पांच बनेंगे मंत्री

कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले पूर्व सांसद ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया चाहते हैं कि मंत्रिमंडल में वे विधायक भी शामिल किए जायें जो उनके साथ कांग्रेस पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इसे लेकर सिंधिया ने गुरुवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात भी की थी।