Madhya Pradesh news

MP: मंच पर ही मंत्री ने बनवाए बाल और दाढ़ी, युवक को 60 हजार की मदद दे बोले- आत्मनिर्भर बनकर दिखाना

विजय शाह एक बार फिर से गुलाई माल पहुंचे और जब वह मंच पर बैठकर लोगों की समस्याएं सुन रहे थे, तभी उन्होंने मंच से युवक रोहिदास का नाम पुकारा।

CAA का विरोध कर रहे CPM कार्यकर्ता ने खुद को लगाई आग! 90 फीसदी झुलसने के बाद अस्पताल में मौत

एसएचओ निर्मल कुमार श्रीवास्तव ने कहा, ‘सीएए, एनपीआर और एनआरसी के खिलाफ कुछ पर्चे प्रजापत के बैग से बरामद हुए हैं। लेकिन सिर्फ इनके आधार पर यह नहीं कहा जा सकता कि उन्होंने खुद को इन कानूनों के विरोध में नुकसान पहुंचाया।’

PM मोदी को दिग्विजय का सुझाव- NRC की जगह शिक्षित बेरोजगार भारतीयों का रजिस्टर बनाओ, उससे एकजुटता आएगी

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके दिग्विजय ने ट्वीट में लिखा मेरे पास प्रधानमंत्री मोदी के लिए एक बेहद सकारात्मक सुझाव है। एनआरसी की वजह से पूरे देश में सामाजिक स्तर पर अशांति पैदा हो गई है। उन्हें शिक्षित बेरोजगार भारतीय नागरिकों का एक रजिस्टर तैयार करना चाहिए।

MP: BJP नेता बोले- अधिकारियों के हनीट्रैप वाले Video रिलीज कर देता, लेकिन नहीं चाहता कि मेरा राज्य कुकर्मी प्रदेश कहलाए

बीजेपी नेता भार्गव ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, ‘मैंने अपने राजनीतिक जीवन में देखा कि यही अधिकारी मुख्यमंत्री के यहां उनके दरवाजे और दरबार में मनचाही पदस्थापना के लिए दरबारी बनकर बैठे रहते हैं। यही देवपुरुष जनता की गाढ़ी कमाई को लूट कर मधुपान करते हैं और फिर ट्रैप में फंसते हैं।

प्री-बोर्ड परीक्षा में नकल करने से रोका तो भड़क गया 10वीं का छात्र, टीचर को चाकू और लाठी से किया लहूलुहान

गेस्ट टीचर ने नकल करने से मना किया तो छात्र को गुस्सा आ गया। इसके बाद उसने कॉपी फाड़ दी और छात्र परीक्षा कक्ष से बीच में ही भाग गया। थोड़ी देर बाद अपने पिता के साथ पहुंचा और टीचर पर हमला बोल दिया।

BJP वर्कर को थप्पड़ मारने वाली लेडी ऑफिसर को दिग्विजय ने दी शाबाशी, बोले- गर्व है आपकी बहादुरी पर

दिग्विजय सिंह ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘राजगढ़ की दो महिला अधिकारियों की वीरता पर गर्व करते हैं, जिन्होंने कथित तौर पर कुछ अनियंत्रित बीजेपी नेताओं की पिटाई की। मध्य प्रदेश के राजगढ़ में बीजेपी की गुंडागर्दी सामने आ गई। जिला कलेक्टर और एसडीएम अधिकारियों को पीटा गया, बाल खींचे गए।’

Video: कमल नाथ के मंत्री ने सरेआम डांटकर भगाया तो बिफर गए किसान कांग्रेस नेता, पीड़ित रोते हुए बोला- मैं जान दे दूंगा

किसान कांग्रेस के महासचिव शैलेंद्र वर्मा ने कुछ फोटो दिखाते हुए पीसी शर्मा से कहा, ‘हम लोग निवेदन कर-करके परेशान हो गए हैं। आप लोगों के गुंडे हमारी पिटाई कर रहे हैं।’ इसी दौरान मंत्री भड़क गए और डांटते हुए बोले- ‘भगाओ इसको यहां से।’

BJP कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ने वाली लेडी ऑफिसर पर बिफर गए शिवराज, बोले- हाथों में तिरंगा लिए ‘भारत माता की जय’ बोलने वालों पर मारा तमाचा

पूर्व सीएम शिवराज ने कहा, ‘यह लोकतंत्र के लिए काला दिन है। डिप्टी कलेक्टर ने उन लोगों को तमाचा मारा जो हाथों में तिरंगा लिए भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे। यह अति है। हम इसे किसी भी कीमत पर नजरअंदाज नहीं करेंगे।

सेना में रहते हुए चुराए थे हथियार, फिर शौच के बहाने हुआ फरार, अब पुलिस ने धर दबोचा

मध्य प्रदेश के पंचमगढ़ी से सेना का हथियार चुरा कर भागने वाले आरोपी को पंजाब की होशियारपुर पुलिस ने दिल्ली के कनॉट प्लेस से गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रैफिक नियम तोड़ने पर पुलिस ने अपनाया सबक सिखाने का अनोखा अंदाज, बगैर हेलमेट पकड़े गए लोगों से लिखवाया ‘क्यों नहीं पहना?’ पर निबंध

भोपाल में ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले के खिलाफ एक अनोखी पहल शुरू की गई है जिसमें बिना हेलमेट पहने लोगों को निबंध लिखने के लिए कहा जा रहा है।

MP: बड़े ब्रैंड्स की नकली Jeans बनाने वाले गैंग का भंडाफोड़, क्राइम ब्रांच ने कहा- फर्जी लेबल लगा बेच रहे थे ब्रांडेड जींस

एएसपी निश्चल झरिया के अनुसार 284 जींस जब्त की गई हैं और शोरूम के मालिक जितेंद्र मंगतानी के खिलाफ 51 (बी), 63 (ए) कॉपीराइट अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कांग्रेस विधायक ने किया CAA का समर्थन, कहा- इसे NRC से जोड़कर देखना गलत

कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग ने कहा कि “मेरा मानना है कि सीएए और एनआरसी को अलग-अलग देखने की जरुरत है। हिन्दुस्तान में जो लड़ाई चल रही है, वह समझ में नहीं आ रही है। एनआरसी और सीएए दोनों को आपस में मिलाना सबसे गलत बात है।”

MP: कोहरे के चलते ट्रेनी विमान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट समेत 2 की मौत; खेत में गिरा प्लेन का मलबा

एकेडमी के सूत्रों के अनुसार यह विमान सेसना 172 था जिसमें शीशे का कॉकपिट था और यह रात में उड़ान भरने की सुविधाओं से लैस था।

VIDEO: कांग्रेस के मंत्री जीतू पटवारी ने कार्यकर्ता को मारी लात, फिर धक्के देकर कमरे से बाहर निकाला

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कमरे में धक्का मुक्की होने लगी जिससे जीतू पटवारी नाराज हो गए और कार्यकर्ताओं को खुद कमरे से बाहर निकालने लगे।

MP Honey Trap Case: दायर चार्जशीट में दो टीवी पत्रकारों का नाम शामिल, पैसा लेकर सौदा कराने का आरोप

MP Honey Trap Case: वीरेंद्र शर्मा ने कहा कि न तो एसआईटी ने उनको नोटिस दिया है और न ही उनसे पूछताछ की है। उन्होंने दावा किया है कि चार्जशीट में उल्लेखित फ्लैट से वह शिफ्ट हो गए हैं। उन्होंने कहा किसी आरोपी के नाम लेने से कोई आरोपी नहीं हो जाता है।

“किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है” तीन दशक बाद प्रदर्शनकारियों के लिए ‘हथियार’ बन गई राहत इंदौरी की ये लाइनें

CAA Protest: राहत इंदौरी ने कहा कि, यह देश किसी व्यक्ति विशेष, पार्टी या धर्म की संपत्ति नहीं है। जैसा कि गजल कहती है कि, “सभी का खून है शामिल यहां की मिट्टी में, किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है।”

फ्लाइट में पसंद की सीट नहीं मिलने से नाराज हुईं प्रज्ञा ठाकुर, Spicejet Flight में धरने पर बैठने का आरोप

BJP MP Pragya Thakur: प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, ‘‘मैंने विमान में धरना नहीं दिया। मैंने अधिकारियों को बताया कि वास्तव में स्पाइस जेट विमान सेवा का स्टाफ यात्रियों के साथ सही व्यवहार नहीं करता है, उनका व्यवहार अच्छा नहीं था।’’

BJYM अध्यक्ष की कमलनाथ सरकार को चेतावनी- कार्यकर्ताओं को छोड़े नहीं तो छेड़ेंगे बड़ा आंदोलन

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सार्वजनिक शांति भंग होने की आशंका में गिरफ्तार भाजयुमो कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट के सामने बृहस्पतिवार (19 दिसंबर) की दोपहर उग्र प्रदर्शन कर रहे थे। जबरन बैरिकेड हटाकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने के लिये उन पर पानी की तेज बौछार भी की गई थी।

यह पढ़ा क्या?
X