ताज़ा खबर
 

Madhya Pradesh news

गर्ल्स स्कूल में सरकारी टीचर ने किया छात्रा का रेप, परेशान बाप ने बिजली के टॉवर पर फांसी लगाकर दी जान

पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने स्कूल की प्रिंसिपल और अन्य के खिलाफ आईपीसी (भारतीय दंड विधान) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए प्रेरित करना) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

कश्मीरी छात्रों के लिए फिर से PHD की प्रवेश परीक्षा कराएगी बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी, Article 370 के खात्मे के बाद स्टूडेंट्स लौट गए थे जम्मू- कश्मीर

बीयू ने 6 अगस्त को पीएचडी प्रवेश परीक्षा का नोटिफिकेशन जारी कर दिया था। इसकी जानकारी कश्मीर के छात्रों को समय पर न होने के कारण वह प्रवेश परीक्षा से वंचित रह गए। इसलिए दोबारा प्रवेश आयोजित कराया जाएगा।

दिग्विजय सिंह का बड़ा आरोप, कहा- ISI के लिए जासूसी करते हैं BJP और बजरंग दल के कुछ लोग, दर्ज हो देशद्रोह का केस

भगवा वस्त्र पहनने वाले कुछ लोग बलात्कार के मामलों में शामिल थे। दिग्विजय ने यह बयान भोपाल में साधुओं के सम्मेलन में बोलते हुए दिया था।

‘महिलाओं का इस्तेमाल कर हजारों साल से हासिल की जा रही सत्ता’, सेक्स स्कैंडल पर बोले मध्य प्रदेश के कांग्रेस MLA

पुलिस ने इंदौर नगर निगम के एक इंजीनियर की शिकायत मिलने के बाद 18-19 सितंबर को इंदौर व भोपाल से 5 महिलाओं व एक शख्स को गिरफ्तार किया था। आरोप है कि ये लोग हनी ट्रैप रैकेट चला रहे थे और उन्होंने आपत्तिजनक वीडियो दिखाकर इंजीनियर से 3 करोड़ रुपए मांगे थे।

नेताओं व सरकारी अफसरों को Honey Trap में फंसाता था यह गैंग, पुलिस ने भंडाफोड़ कर 6 को दबोचा

मध्य प्रदेश के भोपाल और इंदौर में रहने वाली 5 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि उन्होंने हनीट्रैप से कई लोगों को अपना शिकार बनाया।

बड़े हादसे से बचे सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन, हवा में लहराने लगा विमान

ग्वालियर से दिल्ली लौटते वक्त उनका विमान दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गया। रवि किशन ग्वालियर में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की स्वेच्छानुदान राशि के वितरण कार्यक्रम में शामिल होने गए थे।

MP: टाइफाइड-मलेरिया की जांच कराने पहुंचे पुरुष को बता दिया ‘प्रेग्नेंट’, मामला गर्माया तो क्लीनिक छोड़ भागा डॉक्टर

टाइफाइड और मलेरिया की जांच कराने पर पैथोलॉजी लैब की रिपोर्ट में प्रेग्नेंसी वाले कॉलम में ‘पॉजिटिव’ लिखा हुआ मिला।

Exit Polls Result 2019: 5 महीने पहले कांग्रेस ने जीता था MP, छत्तीसगढ़ और राजस्थान, अब सिर्फ इतनी सीटें मिलने का अनुमान

Exit Poll Results 2019, Lok Sabha Elections Exit Poll Results 2019 India: हिंदी हार्टलैंड की जिन तीन राज्यों में हाल ही में कांग्रेस ने सरकार बनाई थी, वहां लोकसभा चुनाव में हालात फिर पुराने ढर्रे पर दिख रहे हैं। एक बार फिर बीजेपी इन राज्यों में अच्छा प्रदर्शन करती दिख रही है।

MP: पत्नी से हो रही थी झड़प, माता-पिता छुड़ाने आए तो गुस्साए युवक ने तीनों को कुल्हाड़ी से मार डाला

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गुस्से में आकर युवक ने अपने माता-पिता और पत्नी की हत्या कर दी।

पाकिस्तान को खूफिया जानकारी दे रहा था भारतीय सेना का क्लर्क, हुआ गिरफ्तार

आईबी (इंटेलिजेंस ब्यूरो), मिलिट्री इंटेलिजेंस और पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन करते हुए इंडियन आर्मी में तैनात एक क्लर्क को गिरफ्तार किया है।

Madhya Pradesh: खराब तबीयत के चलते 6ठी की छात्रा नहीं कर पाई होमवर्क, टीचर ने क्लासमेट्स से पड़वाए 168 थप्पड़

मध्य प्रदेश में एक टीचर द्वारा एक छात्रा के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। वहीं पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

दुकान के बाहर दो घंटे किया इंतजार, बाहर आते ही पत्नी पर फेंका तेजाब, बोला- तलाक का नोटिस भेजने का लिया बदला

एमपी के भोपाल में एक पति ने पत्नी पर सरेराह तेजाब फेंक दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि तलाक का नोटिस मिलने के बाद से वो साजिश रच रहा था।

घोड़ी चढ़कर नाचा यह ‘नाग’, दूल्हे को कई बार किया Kiss, बॉलीवुड एक्टर ने भी शेयर किया यह Video

इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड एक्टर मनीष पॉल ने एक फनी वायरल वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो मध्य प्रदेश की किसी शादी का बताया जा रहा है।

Bhopal: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिवराज को भेजे आई ड्रॉप, च्यवनप्राश और बादाम, जानें वजह

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आई ड्रॉप, च्यवनप्राश और बादाम भेज रहे हैं।

फिर शर्मसार हुआ इंदौर, चार साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, हत्या कर कुएं में फेंका

मध्य प्रदेश के इंदौर में चार साल की एक मासूम बच्ची को एक शख्स ने अपनी हवस का शिकार बनाया। उसके बाद आरोपी ने उसका मर्डर कर दिया।

Madhya Pradesh: पिता के अंतिम संस्कार के बाद वोट डालने पहुंचा शख्स, सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर न्यूज एजेंसी ANI ने पोस्ट किया है जिसमें एक शख्स अपने पिता के अंतिम संस्कार के तुरंत बाद वोट करने आया दिख रहा है।

भोपाल सीट से दिग्विजय सिंह को टक्कर देंगी साध्वी प्रज्ञा, जानें कैसे शुरू हुआ राजनीति का सफर

मालेगांव बम धमाकों में नाम आने के बाद चर्चा में रही साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर खबरों में हैं। जानें कौन हैं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर।

MP: दूसरी जाति के शख्स से था महिला का अफेयर, पति को कंधे पर बैठाने की मिली सजा, देखें VIRAL वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने पति को कंधे पर बैठाकर जा रही है। बता दें कि यह वीडियो मध्य प्रदेश का है जहां महिला को ये बतौर सजा करना पड़ा रहा है।