ताज़ा खबर
 

Madhya Pradesh news

cm Shivraj singh

शिवराज की रैली में दिखाए गए काले गुब्बारे, बेचने वाले पर 8 धाराओं में मुकदमा दर्ज

पुलिस का आरोप है कि हीरू सेवानी भी उन 200 प्रदर्शनकारियों में शामिल था, जिन्होंने सीएम को काले गुब्बारे दिखाए थे। इसके अलावा जो गुब्बारे उड़ाए गए, वह भी हीरू की दुकान से ही खरीदे गए थे। हालांकि हीरू सेवानी को स्थानीय अदालत ने तत्काल जमानत दे दी है।

Priyanka Chaturvedi, Priyanka Chaturvedi daughter, Congress leader Priyanka Chaturvedi daughter rape threat, rape threat, Girish Maheshwari, Bharatiya Janata Party, bjp, bjp worker, bjp worker arrested from ahmedabad, Gujarat, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

ग्वालियर के स्नेहालय आश्रम में दिव्यांग युवती से दुष्कर्म, जबरन गर्भपात के बाद जलाया भ्रूण

ग्वालियर के स्नेहालय आश्रम में मूक-बधिर युवती के साथ तीन महीने तक दुष्कर्म किया जा रहा था। जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो आश्रम में ही उसका गर्भपात करवाया गया। इसके बाद भ्रूण को आश्रम परिसर में ही कथित तौर पर जला दिया गया।

एमपी: मुहर्रम का जुलूस देख रही महिलाएं छत समेत गिरीं, कुल 17 लोग घायल

महिलाएं छत के मलबे समेत जुलूस पर जा गिरीं। हादसे में महिलाओं समेत 17 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं जिनमें 5 गंभीर रूप से घायल लोगों को नागपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दे‍ख‍िए सीसीटीवी: डांसर गर्लफ्रेंड को म‍िलने बुलाया, किया एस‍िड अटैक, डाल रहा था शादी का दबाव

इंटरनेशनल डांसर पर उसके सिरफिरे प्रेमी ने एसिड फेंक दिया। युवती को घायल अवस्था में इंदौर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं। एसिड अटैक का ये पूरा वाकया सीसीटीवी में भी कैद हो गया है। पुलिस ने सिरफिरे प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Woman Beating Home Guard

वीड‍ियो: छेड़खानी पर मह‍िला ने पकड़ा स‍िपाही का कॉलर, ऐसे स‍ि‍खाया सबक

ये घटना सोमवार (17 सितंबर) की होने का दावा किया जा रहा है। बताया गया कि गोहद तहसील के पास अचानक उस वक्त अचानक शोरगुल होने लगा जब एक महिला ने होमगार्ड का कॉलर पकड़ लिया। कॉलर पकड़ते ही होमगार्ड की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई।

राहुल गांधी ने अखबार बेचने वाले से किया था पढ़ाने का वादा, किशोर ठेला लगा कर रहा कमाई

करीब साढ़े पांच साल पहले राहुल गांधी भोपाल आए थे। इस दौरान राहुल गांधी ने रोशनपुरा चौराहे पर नाबालिग कौशल शाक्य से अखबार खरीदा था। अखबार के बदले में राहुल ने कौशल को एक हजार रुपये देने चाहे। लेकिन कौशल ने पैसे लेने से इंकार कर दिया। उसने राहुल गांधी से बातचीत के दौरान स्कूल में पढ़ने की इच्छा जताई थी।

Rahul Gandhi Wink In Bhopal

वीडियो: संकल्प यात्रा के दौरान चाय-नाश्ते के लिए रुके राहुल, फैंस को आंखों से किये इशारे

राहुल गांधी सुल्तानिया रोड पर मशहूर राजू टी स्टॉल पर रुके। इस टी स्टॉल पर उन्होंने मशहूर नमकीन चाय और समोसे का लुत्फ उठाया। राहुल गांधी के पास इस दौरान कई कार्यकर्ता आए और वह उनके साथ सेल्फी लेते भी दिखे।

मध्य प्रदेश: कांग्रेस ने होर्डिंग में लिखा शिवभक्त राहुल, बीजेपी बोली केरल में बीफ खाने पर नहीं लिया था एक्शन

कांग्रेस अध्यक्ष के भोपाल दौरे से पहले वहां पार्टी नेताओं ने शहर में कई जगहों पर ‘शिवभक्त राहुल गांधी जी’ लिखा हुआ होर्डिंग लगाया है। भाजपा ने इसे राज्य में चुनाव से पहले ‘धार्मिक दिखावा’ करार दिया।

Rape, 14 Woman, Female Tourists, Yoga Guru, Baba, Sexual Assault, Agama Yoga, Ancient Tantric Teachings, Guru Swami Vivekananda Saraswati, Real Name, Narcis Tarcau, Romania, Rishikesh, Koh Phangan Island, Thailand, International News, Crime News, Hindi News

भोपाल: शेल्‍टर होम में रेप, तीन की मौत! आर्मी का रिटायर्ड जवान गिरफ्तार

भोपाल स्थित एक निजी आश्रय गृह में रहने वालों ने वहां के मालिक पर लंबे समय तक यौन दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया। अपने आरोप में उन्होंने कहा कि इस वजह से वहां रहने वाले तीन लोगों की मौत हो गई।

60 दिन पहले हुआ था शहीद, शिवराज सरकार ने परिजनों से कहा- शहादत का सर्टिफिकेट लाओ तब देंगे मदद

जवान रंंजीत सिंह तोमर के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी पहुंचे थे। मुख्यमंत्री ने शहीद के परिवार को एक करोड़ रुपये की सम्मान निधि देने की घोषणा की थी। लेकिन अब सरकार के अफसर शहीद के परिवार से शहादत का सर्टिफिकेट मांग रहे हैं।

मध्‍य प्रदेश: अब यह यून‍िवर्स‍िटी बांटेगी ‘आदर्श बहू’ का सर्ट‍िफ‍िकेट

‘आदर्श बहू’ ‘तैयार’ करने के लिए विश्वविद्यालय ने एक शॉर्ट टर्म कोर्स शुरू किया है। विश्वविद्यालय के प्रशासकों को ये यकीन है कि ये महिला सशक्तिकरण की दिशा में उठाया गया एक और कदम है। तीन महीने का ये कोर्स अगले शैक्षणिक सत्र से शुरू हो जाएगा।

knife attacked

ऊंची जाति के पास साफा पहनकर आया दलित नेता, काट दी गर्दन, हालत गंभीर

पुलिस ने बताया कि इस मामले में फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है और आरोपियों को दबोचने की कोशिश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार रोकथाम) अधिनियम की संबंधित धाराओं में तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी ने थाने में ही पुलिस ऑफिसर के सिर पर दे मारा कुदाल, देखें डराने वाला वीडियो

ऊमरी थाने में उपद्रव के आरोपी ने पुलिसकर्मियों पर पीछे से गैंती से हमला कर दिया। इस हमले में दो पुलिसक​र्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। जबकि एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।

आप नेता संजय सिंह बोले- छ‍िंदवाड़ा में मेरी गाड़ी पर हमला, मुझे बाहर खींचने की कोश‍िश

AAP सांसद संजय सिंह को मध्‍य प्रदेश के छिंदवाड़ा में जबरदस्‍त विरोध का सामना करना पड़ा है। प्रदर्शनकारियों ने उनकी कार को घेर लिया और उन्‍हें काले झंडे भी दिखाए। आम आदमी पार्टी के नेता का आरोप है कि उन्‍हें जबरन कार से बाहर निकालने का भी प्रयास किया गया।

मध्य प्रदेश: चारपाई पर टांगकर मरीज को अस्पताल ले गये परिजन, बाढ़ में बह गई सड़क

तबीयत खराब होने पर परिजन मरीज को चारपाई पर टांगकर अस्पताल ले गए क्योंकि बाढ़ की वजह से यहां की सड़कें बह गई थी। आने-जाने का कोई साधन नहीं बचा था।

सेना से रिटायर होकर तस्‍करों के लिए बनाने लगा AK-47, आतंकियों-नक्‍सलियों को बेचीं 70 राइफलें

पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय हथियार तस्कर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। ये गिरोह मध्य प्रदेश में जबलपुर के हथियार डिपो से बेकार एके-47 की चोरी करवाता था। इसके बाद एक रिटायर्ड सैनिक एके-47 को दोबारा ठीक करके इसे मुंगेर के हथियार तस्करों को सप्लाई करता था।

स्‍टेज पर नहीं थी मां की फोटो तो बीजेपी नेताओं पर भड़कीं यशोधरा राजे सिंधिया, बैठक छोड़ चली गईं

ग्वालियर के पूर्व राजघराने की बेटी और शिवपुरी से विधायक यशोधरा राजे सिंधिया पार्टी की एक बैठक को बीच में ही छोड़कर चली गईं। बताया गया कि यशोधरा की नाराजगी का कारण यही था कि उनकी मां राजमाता स्व. विजयाराजे सिंधिया की तस्वीर स्टेज पर अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ नहीं रखी गई थी।

एमपी: रेत माफिया की दबंगई, अवैध खनन रोकने गए अधिकारी को ट्रैक्‍टर के नीचे कुचला

अधिकारी ने अवैध रूप से खनन की गई बालू से लदे ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश की थी लेकिन ट्रैक्टर चालक ने रफ्तार बढ़ा दी और वह उसके पिछले पहिए के नीचे आ गए। पुलिस अधिकारी के मुताबिक कुशवाहा को वन सुरक्षाकर्मी अस्पताल ले गए लेकिन उससे पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी।