ताज़ा खबर
 

ludhiana

Punjab, Moga, 55-YEAR-OLD man, power theft complaint, Redwa village, raid on premises, viral video, FIR, Dharamkot police, Harbans Singh, PSPCL officials, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi

बिजली चोरी की खबर देने वाले बुजुर्ग को चेन में बांधकर घसीटा! वीडियो वायरल होने के बाद 5 पर FIR

पंजाब के मोगा में बिजली विभाग ने बिजली चोरी के मामले में एक घर पर छापा मारा था। बुजुर्ग हरबंस सिंह की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया।

depression

Punjab: दो छात्रों ने की सुसाइड की कोशिश, एक फीस न भर पाने से थी दुखी तो दूसरा था अच्छे नंबर्स न ला पाने से डरा, एक की मौत

पंजाब में एग्जाम से जुड़े दो मामले सामने आए हैं। पहले मामले में जहां फीस न भर पाने के चलते छात्रा ने आत्महत्या की कोशिश की तो वहीं दूसरे मामले में अच्छे नंबर्स नहीं ला पाने के डर से एक छात्र ने आत्महत्या कर ली।

child

Ludhiana: भीख मांग रहे मासूम से पैसे छीने, पीटा और पेड़ से बांध दिया, NRI कपल ने छुड़ाया

पंजाब के लुधियाना में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां लाडोवाल टोल प्लाजा पर भीख मांग रहे एक मासूम बच्चे को वहां तैनात कर्मचारियों ने पेड़ से बांध दिया।

संसार का मोह त्याग 16 साल की तान्या बनेंगी जैन साध्वी, इनसे मिली थी प्रेरणा

जिस उम्र में बच्चे अपने भविष्य के बारें में सोचते हैं तो वहीं उस उम्र में लुधियाना की तान्या जैन दीक्षा अपनाने जा रही हैं। बता दें कि तान्या की बड़ी बहन मुस्कान भी 2015 में संन्यास ले चुकी हैं। बड़ी बहन के संन्यास से प्रभावित होकर तान्या ने भी ये फैसला लिया है।

Ludhiana,CM Kejriwal,attack on car, AAP, SAD,BJP, PUNJAB ELECTION 2016,

लुधियाना में केजरीवाल की कार पर पत्थरों और डंडों से हमला, पार्टी ने बादल पर लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान ने शिरोमणि अकाली दल पर हमला करवाने का आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल की कार पर पत्थरों और डंडों से हमला बादल ने करवाया है।

punjab, punjab news, ludhiana, shivsena, kidnap, terrorism, rss

पंजाब: शिवसेना यूथ विंग के अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, एक सैनिक भी अगवा किया गया

18 जनवरी को संघ की शाखा पर हुए हमले के बाद इस बार शिवसेना के नेता को गोली मारने की घटना सामने आई है। इसक अलावा एक दूसरे मामले में एक सैनिक को बदमाशों ने अगवा कर लिया है।

rss, apologize, muslims appeasement,all india hindu council

आरएसएस शाखा मैदान में गोलीबारी, कोई हताहत नहीं

दो अज्ञात हमलावरों ने यहां नए किदवई नगर पार्क में उस मैदान पर सोमवार को गोलीबारी की जहां आरएसएस शाखा की सभा आयोजित किए जाने की योजना थी।

सड़क पर मिले धार्मिक ग्रंथों के फटे पन्ने, परेशानी में पुलिस

धार्मिक पुस्तकों के अनादर की ताजा घटना में लुधियाना और फिरोजपुर जिलों में दो धार्मिक पुस्तकों और तीन प्रार्थना पुस्तकों के फटे पन्ने बिखरे हुए मिले हैं ।