ताज़ा खबर
 
title-bar

Lucknow

voting

Election 2019: लखनऊ में मतदान के बाद स्याही दिखाओ और डिस्काउंट पाओ, स्कूल फीस भी होगी माफ

Lok Sabha Election 2019: लखनऊ में एक स्कूल ने पूरे परिवार के मतदान करने पर बच्चों की एक माह की फीस माफ करने का ऐलान किया है तो कहीं दुकानों पर 10 से 15 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके लिए आपको मतदान के बाद अपनी उंगली पर स्याही दिखानी होगी।

Lucknow: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव PGI में भर्ती, डॉक्टरों की टीम कर रही जांच

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबियत खराब होने के कारण उन्हें पीजीआई में भर्ती कराया गया है।

shalini yadav and akhilesh yadav

Election 2019: पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने वाली शालिनी यादव कौन हैं?

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कांग्रेस पार्टी छोड़कर शालिनी यादव सोमवार को समाजवादी पार्टी में शामिल हो गईं। शालिनी को वाराणसी से चुनावी मैदान में उतारा गया है।

pm modi lookalike

मोदी-योगी को टक्कर देने के मंसूबों पर फिर पानी, नेताओं के ये हमशक्ल नहीं लड़ पाएंगे चुनाव

पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक का नामांकन इसलिए रद्द कर दिया गया है क्योंकि उन्होंने अपने नामांकन में कई जरुरी कॉलम खाली छोड़ दिए थे।

rape

नशे में धुत शख्स ने शादी समारोह से किया 7 वर्षीय बच्ची को किडनैप, रेप कर सड़क पर छोड़ हुआ फरार

पुलिस ने मोहित कुमार नाम के एक शख्स को एक 7 साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत धाराएं लगाई गई हैें।

Lok Sabha election 2019:, rajnath singh, bjp,

Lok Sabha election 2019: राजनाथ ने लखनऊ से भरा पर्चा, विपक्ष ने अब तक नहीं उतारा उम्मीदवार

Lok Sabha election 2019: लखनऊ से गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया। लेकिन इस सीट से अभी तक कांग्रेस और एसपी-बीएसपी गठबंधन ने अपने प्रत्याशी तय नहीं किए हैं।

cyber crime

Lucknow: दो साइबर ठगी के मामले आए सामने, महिला से ठगे 40 हजार रुपए, युवक को लगी 60 हजार रुपए की चपत

लखनऊ में एक साथ दो साइबर ठगी के मामले का सामने आया है। जहां जानकीपुरम की एक महिला ने लूटाएं 40 हजार रुपए तो वहीं एक युवक को लगा 60 हजार रुपए का चूना।

Lucknow: 11 हजार वोल्टेज की लाइन पर चढ़कर काम कर रहा था शख्स, जलकर हुई मौत, देखें वीडियो

लखनऊ के इंदिरानगर में बिजली के तार से चिपक कर बिजली कर्मचारी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह 11 हजार केवी के तार पर काम कर रहा था।

Lucknow: तीन बैग में मिले सिर, पैर और हाथ, महिला के धड़ का पता नहीं, CCTV में दिखा संदिग्‍ध

पुलिस को लखनऊ में डॉ. राम मनोहर लोहिया नैशनल लॉ यूनिवर्सिटी के पास शनिवार सुबह तीन पॉलिथीन बैग बरामद हुए। इनमें किसी महिला का सिर, पैर और हाथ थे। महिला के धड़ का पता नहीं चल पाया है।

ransomware attack

Lucknow: 5 स्टार होटल पर बड़ा साइबर हमला, हैक हुईं कई अहम गोपनीय जानकारियां

लखनऊ के आलमबाग के एक फाइव स्टार होटल पिकैडली के कंप्यूटर सिस्टम को हैक कर फिरौती की मांग की गई है। पिकैडली के मैनेजर ने इस मामले में साइबर सेल को शिकायत दर्ज करवाई है।

UP: कारोबारी के घर छापा मारने के नाम पर घुसे थे पुलिस वाले, उन्हीं पर लगा गया 1.5 करोड़ लूटने का आरोप

लखनऊ में दो दरोगा अपने सहयोगियों के साथ एक कारोबारी के घर घुसकर अचानक से छापेमारी करने लगे। इस दौरान पुलिस वालों पर 1.58 करोड़ रुपये लेकर वहां से फरार हो जाने का आरोप लगा है।

kashmiri dry fruit vendor

Lucknow: फिर काम पर लौटे कश्मीरी वेंडर, बोले- लखनऊ से प्यार है, डर की कोई बात नहीं

फल विक्रेता अब्दुल ने कहा, ‘उनके साथ हुई घटना के बाद मुझे शहर के कई लोगों ने फोन किया। इस तरह की घटना मुझे काम करने से नहीं रोक सकती।’

UP CM yogi adityanath

UP: योगी आदित्यनाथ ने जूता कांड पर कहा- पार्टी में किसी भी तरह की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं

योगी आदित्यनाथ बोले, उन्हें पूरा भरोसा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा अमेठी और आजमगढ़ में भी जीत का परचम लहराएगी। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के सांसद और विधायक के बीच हुई मारपीट को लेकर नाराजगी भी जाहिर की।

Lucknow

Lucknow: भगवाधारी गुंडों ने कश्‍मीरी दुकानदार को थप्पड़ मारे, लाठी से भी पीटा VIDEO VIRAL

लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में केसरिया रंग के कुर्ते पहने दो शख्स एक कश्मीरी युवक की पिटाई कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Latest News,Live News,wife tops,PCS-2016,couple quits cushy job to clear pcs-2016,couple quits cushy job

UPPCS: पति-पत्‍नी ने आईटी सेक्‍टर की नौकरी छोड़ी थी, दोनों का सेलेक्‍शन हुआ, बीवी ने किया टॉप

जयजीत कौर को डिप्टी कलेक्टर के रूप में चुना गया है, जबकि उनके पति सहकारी समितियों में सहायक आयुक्त के रूप में ज्वाइन करेंगे।

लखनऊः पर्यटन भवन में युवक ने महिला के साथ खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग, दोनों गंभीर

लखनऊ के गोमती नगर इलाके में स्थित पर्यटन भवन की सुरक्षा व्यवस्था को ताक पर रखते हुए ट्रॉमा सेंटर के वॉर्ड ब्वॉय ने खुद के साथ-साथ एक महिला कर्मचारी पर भी पेट्रोल डालकर आग लगा ली। घटनास्थल पर मौजूद कर्मचारियों ने आग को बुझाया और पुलिस को घटना सूचना दी।

जिससे अखिलेश ने पूछा ‘कितना पढ़े लिखे हो?’, टॉपर है वह अफसर, जानें कौन हैं एडीएम वैभव मिश्रा

अखिलेश इलाहबाद यूनिवर्सिटी को छात्र संघ के कार्यक्रम में शिरकत करना था। लेकिन लखनऊ एयरपोर्ट पर उन्हें रोक लिया गया। वहीं पर खड़े वैभव मिश्रा भी उनसे नमस्कार करते हैं। इसके बाद वह अखिलेश यादव का रास्ता रोकने लगते हैं।

lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election opinion poll, lok sabha election opinion poll 2019, lok sabha election, india tv, india tv opinion poll, india tv cnx opinion poll

लखनऊ में प्रियंका गांधी ने रातभर की मीटिंग, कई सवालों के जवाब नहीं दे पाए कांग्रेस के नेता

कांग्रेस की नवनिर्वाचित यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने बुधवार सुबह सवा पांच बजे तक पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की। इस दौरान प्रियंका ने कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की।