love story

निजी जिंदगी में काफी रोमांटिक हैं ऋद्धिमान साहा, 4 साल तक डेट के बाद इंटरनेट फ्रेंड से रचाई थी शादी

ऋद्धिमाना साहा की वाइफ देब्रती साहा कोलकाता में रोमी साहा का फूड पॉइंट के नाम से अपना रेस्टोरेंट चलाती हैं। रोमी को घूमने का भी काफी शौक है। वह अक्सर परिवार के साथ ट्रैवल करती हैं।

LOVE STORY: भारतवंशी मंगेतर को डेट पर ले जाने में ग्लेन मैक्सवेल को लगे थे 5 साल, खुद किया था प्रोपोज

Cricketer Love Story: ग्लेन मैक्सवेल ने पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक लिया था। उन्होंने मेंटल हेल्थ का हवाला देते हुए यह ब्रेक लिया था। इसके बाद उन्होंने बिग बैश लीग के जरिए क्रिकेट के मैदान पर धमाकेदार वापसी की। विनी रमन ने इस दौरान उनकी वापसी में काफी मदद की थी।

इंटरप्रेनॉर और इंटीरियर डिजाइनर हैं ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी, फैशन के मामले में भी हैं Cozy

फैशन के साथ-साथ ईशा नेगी की साहित्य में भी गहरी रुचि है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ईशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं।

LOVE STORY: डांस क्लास में धनश्री वर्मा से मिले थे युजवेंद्र चहल, गर्लफ्रेंड के लिए सलमान खान के गाने पर किया था डांस

धनश्री पेशे से एक डॉक्टर हैं। लेकिन वे डॉक्टरी नहीं करती हैं। उन्हें डांस बेहद पसंद और उन्होंने कोरियोग्राफी में अपना करियर आगे बढ़ाया। चहल की तरह धनश्री भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं।

दीपिका पल्लीकल को इंप्रेस करने को दिनेश कार्तिक ने लगाए थे जिम के चक्कर, सास को मनाने के लिए भी क्रिकेटर को करनी पड़ी थी मशक्कत

दिनेश कार्तिक ने दीपिका को मनाने के लिए जिम के सैकड़ों चक्कर लगाए थे। दीपिका की मानें तो कार्तिक ने जब उन्हें पहली बार मैसेज किया तो हाय, हैलो के बजाय सीधा डिनर के लिए इनवाइट किया। हालांकि, तब दीपिका कार्तिक को अच्छे से जानती भी नहीं थीं।

LOVE STORY: प्यार ने भुवनेश्वर कुमार को बना दिया स्विंग गेंदबाज, घरवालों से पहले गर्लफ्रेंड ने लिया था इंटरव्यू

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 21 टेस्ट में 63 विकेट अपने नाम किए हैं। 114 वनडे में उन्होंने 132 और 43 टी20 में 41 विकेट लिए हैं।

क्रिकेटर पति से ज्यादा पॉपुलर है यह एंकर, फुटबॉल वर्ल्ड कप और कॉमनवेल्थ गेम्स में भी कर चुकीं हैं शिरकत

मयंती लैंगर को 2010 में उन्हें फीफा वर्ल्ड कप और कॉमनवेल्थ खेल होस्ट करने का मौका मिला। साथ ही 2011 और 2015 क्रिकेट विश्वकप में भी उन्हें होस्ट और एंकरिंग करते हुए देखा गया। आईपीएल में भी वे एंकरिंग करती दिखाई देती हैं।

अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेबी बंप वाली तस्वीर, विराट कोहली बोले- एक फ्रेम में मेरी पूरी दुनिया

अनुष्का के फोटो पर कमेंट करने वालों में कोहली के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, उर्वशी रौतेला, मौनी रॉय, जरीन खान, करीना कपूर खान और दिया मिर्जा प्रमुख हैं। युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री ने कमेंट करते हुए दो दिल की इमोजी पोस्ट की।

LOVE STORY: जब दोस्त की पत्नी को ही दिल दे बैठे थे मुरली विजय, आईपीएल के दौरान गुपचुप तरीके से हुआ था अफेयर

आईपीएल के दौरान मिलने के बाद निकिता और विजय अच्छे दोस्त बन गए। दोनों को एक-दूसरे का साथ अच्छा लगने लगा। फिर जब उन्हें एहसास हुआ कि वो एक-दूसरे के बगैर नहीं रह सकते हैं तो बिना किसी की परवाह किए साथ रहने का फैसला कर लिया।

LOVE STORY: पारिवारिक दुश्मनी के बीच पनपा था सौरव गांगुली और डोना का प्यार, दो बार करनी पड़ी थी शादी

गांगुली सेंट जेवियर स्कूल में पढ़ते थे, जबकि डोना लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल की छात्रा थीं। स्कूल जाने के बहाने ही गांगुली और डोना एक-दूसरे से मिलते रहे। डोना को डांस करना पसंद था, लेकिन गांगुली के परिवार वालों को नहीं। हालांकि, गांगुली खुद डोना के डांस के दिवाने थे और उन्हें देखने जाते थे।

धर्म की दीवार तोड़ रॉबिन उथप्पा ने थामा था टेनिस प्लेयर का हाथ, एक ही लड़की से की दो बार शादी

दोनों का अफेयर करीब 8 साल तक चला लेकिन शीतल शादी से पहले कभी भी रॉबिन का मैच देखने मैदान पर नहीं गईं थीं। जिस दिन शीतल और उथप्पा की सगाई हुई, उसी दिन युवराज सिंह और हेजल कीच की भी सगाई हुई थी।

LOVE STORY: धर्म की दीवार तोड़ दिनेश कार्तिक ने की थी शादी, क्रिकेटर से नहीं मिलने के लिए दीपिका बोलती थी झूठ

कार्तिक ने बचपन की दोस्त निकिता से 2007 में शादी रचाई थी। शादी के कुछ समय बाद निकिता प्रेगनेंट हुईं। घर में खुशी का महौल था, लेकिन परिवार को ये जानकर झटका लगा कि निकिता अपने पति के ही दोस्त और टीम इंडिया के ओपनर मुरली विजय को दिल दे बैठी थीं।

मैकेनिकल इंजीनियर और भाजपाई हैं रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा, बहन ने करवाई थी मुलाकात; जानिए लव स्टोरी

रीवा के पिता हरदेव सिंह सोलंकी राजकोट के जाने-माने बिजनेसमैन और कॉन्ट्रैक्टर हैं। रीवा माता-पिता की इकलौती संतान हैं। दूसरी ओर, उनके चाचा हरि सिंह सोलंकी कांग्रेस पार्टी के नेता हैं।

मोहम्मद शमी को प्यार में मिला था धोखा; हसीन जहां ने छुपाए कई राज, फिर भी उनकी बेटियों को अपनाने के लिए थे तैयार

भारत के लिए 49 टेस्ट में 180, 77 वनडे में 144 और 11 टी20 में 12 विकेट लेने वाले शमी टीम के अहम गेंदबाज हैं। उन्होंने आईपीएल में 49 मुकाबलों में 40 विकेट अपने नाम किए। शमी का क्रिकेट करियर अब तक शानदार रहा है, लेकिन पर्सनल लाइफ में वे मुश्किलों से गुजरे हैं।

भुवनेश्वर कुमार ने नुपूर नागर को मनाने के लिए क्रिकेट को बनाया था हथियार, मैसेज के जरिए किया था प्रपोज

भुवनेश्वर ने बताया था, ‘हमारे मम्मी-पापा को पहले हम दोनों के रिश्ते के बारे में जानकारी नहीं थी। हमारी भी हिम्मत नहीं थी कि उन्हें कुछ बता पाते। हम चोरी-छिपे मिलते थे।’

वर्ल्ड चैंपियन राइडर मिगुएल ओलिवेरा ने सौतेली बहन आंद्रिया पिमेंटा से की सगाई, 11 साल से दोनों कर रहे थे छिपकर प्यार

मिगुएल ओलिवेरा ने आंद्रिया पिमेंटा से अपने रिश्ते को लेकर बताया, ‘प्यार से पहले हम दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे। फिर हमने महसूस किया कि यह दोस्ती से कहीं अधिक है।’

रोहित शर्मा ने बताई रीतिका से पहली मुलाकात की कहानी, युवराज सिंह ने बहन बताकर लगाई थी हिटमैन की क्लास

रोहित शर्मा ने कहा कि वे हर वक्त रीतिका से परमिशन लेते हैं। सिर्फ बल्लेबाजी के दौरान वे ऐसा नहीं कर पाते हैं क्योंकि जल्दी-जल्दी फैसले लेने होते हैं। दोनों ने 2015 में शादी की थी।

क्रुणाल पंड्या की LOVE STORY; तस्वीर देखते ही इवेंट मैनेजर से हो गया था प्यार, पंखुड़ी को भी पहली नजर में भा गया था भारतीय क्रिकेटर

क्रुणाल ने आईपीएल 2016 के दौरान अपने दोस्त मयूर से कहा था कि मुझे पंखुड़ी से मिलना है। इसके बाद मयूर ने दोनों की मीटिंग का एक डेट फाइनल किया। फिर दोनों की मुलाकात हुई। शुरुआत में दोनों में अच्छी फ्रेंडशिप थी, धीरे-धीरे दोनों की यह दोस्ती प्यार में बदल गई।

IPL 2020 LIVE
X