London

कोरोना काल में बिना इजाज़त कार्यक्रम, रोकने पहुंची पुलिस पर बोतलों से हमला; बुलाना पड़ा हेलिकॉप्टर

सूचना पर पहुंची पुलिस जब इस आयोजन को बंद कराने पहुंची तो इवेंट में मौजूद युवाओं की भीड़ ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस घटना में 7 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

मॉडल को बिकिनी में घर बुलाने पर कोरोना पॉजिटिव फुटबॉलर गिरफ्तार, चैट पर भी मांगी थीं अश्लील तस्वीरें

इससे पहले मैनचेस्टर सिटी के स्टार फुटबॉलर कायले वॉल्कर ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया था। उन्होंने दो महिलाओं को पैसे देकर घर पर बुलाया था। इसके बाद उन पर क्लब ने अनुशासनात्मक कार्रवाई की।

लंदन में ‘आतंकी हमला’! संदिग्ध हमलावर ने कई लोगों पर चाकू से किया हमला, पुलिस ने ‘आतंकी’ को मारी गोली

घटना दक्षिण लंदन के स्ट्रीथम इलाके की है। लंदन पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी को पुलिसकर्मियों द्वारा गोली मारकर घायल कर दिया गया है।

लंदनः सिगरेट फूंकते कोर्ट पहुंचे विजय माल्या, बोले- यह क्रिकेट मैच नहीं; प्रत्यर्पण के खिलाफ मिली अपील की अनुमति

पत्रकारों ने उस दौरान सवाल किया कि कैसा महसूस कर रहे हैं? इस पर माल्या बोला कि यह कोर्ट है, कोई क्रिकेट मैच थोड़ी न कि पहले से पूर्वानुमान लगाएं।

रॉबर्ट वाड्रा को इन्टेस्टाइन ट्यूमर, कोर्ट में बोले- लंदन जाने दीजिए

वाड्रा, लंदन के 12 ब्रायंस्टन स्क्वायर में 19 लाख पाउंड कीमत की एक संपत्ति खरीद मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे हैं।

Kapil Sharma को सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन बनने पर मिला सम्मान, वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन में नाम दर्ज

‘वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन’ में कपिल शर्मा का नाम दर्ज हुआ है। बता दें कि कपिल को सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक होने के लिए सम्मानित किया गया है।

100 साल बाद जालियांवाला कांड पर ब्रिटेन ने जताया दु:ख, नहीें मांगी औपचारिक माफी

ब्रिटेन की प्रधानमंत्री टेरेसा मे ने 1919 के जलियांवाला बाग नरसंहार की घटना ब्रिटिश भारतीय इतिहास पर शर्मसार करने वाला धब्बा है। जैसा कि महारानी एलिजाबेथ द्वितीय ने 1997 में जलियांवाला बाग जाने से पहले कहा था कि यह भारत के साथ हमारे अतीत के इतिहास का दुखद उदाहरण है।

Nirav Modi Case: लंदन कोर्ट में बोले वकील, ‘सहयोग नहीं कर रहा नीरव मोदी, गवाह को दी जान से मारने की धमकी’

Nirav Modi Case: नीरव मोदी के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के संयुक्त निदेशक सत्यव्रत कुमार शुक्रवार को पद से हट गए। ऐसा इसलिए, क्योंकि पांच साल का उनका कार्यकाल पूरा हो गया।

2005 में हुई थी सऊदी अरब के राजा की मौत, विधवा को अब मिला 263 करोड़ का बंगला

सऊदी अरब के राजा की मृत्यु के 13 साल बाद विधवा रानी को लंदन की सबसे महंगी सड़कों में से एक पर स्थित बंगला मिला है। यह बंगला उन्हें कानूनी लड़ाई में जीत के बाद मिला है।

सिनेमा हॉल में बैठा था, सीट में फंसा सिर; चली गई जान

यह मामला इंग्लैंड के बर्मिंघम का है। स्टार सिटी एंटरटेनमेंट कॉम्पलेक्स स्थित व्यू सिनेमा में एक शख्स फिल्म देखने गया था। दो गोल्ड क्लास कुर्सियों के बीच में उसका मोबाइल फोन गिर गया था। वह उसे जैसे ही उठाने की कोशिश करने लगा, अचानक इलेक्ट्रॉनिक फुटरेस्ट उसके सिर पर आ गया।

जापान के नेक्ड रेस्टोरेंट में एंट्री से पहले उतारने होंगे कपड़े, मोटे लोगों की नहीं एंट्री-पढ़ें और भी शर्तें

जापान का पहला ऐसा रेस्टोरेंट खुलने जा रहा है जहां पर बिना कपड़ों के भी आपकी एंट्री होगी। जी हां, क्योंकि इस यह एक नेक्ड रेस्टोरेंट होगा। जहां पर आपको खाना तो डेलिशियस मिलेगा लेकिन वहां बिना कपड़ों के यानी नेक्ड प्रवेश करेंगे।

‘मेरा नाम सादिक खान है, और मैं लंदन का मेयर हूं’

सादिक खान को 57 फीसद मत मिले जो ब्रिटेन में किसी भी नेता को मिला अब तक सबसे बड़ा जनादेश है। इससे ब्रिटेन की राजधानी में लेबर पार्टी की वापसी हुई है

लंदन में नहीं चला मोदी कार्ड, बस ड्राइवर का बेटा बना पहला मुस्लिम मेयर

खान को ब्रिटेन से अपने जुड़ाव पर गर्व है। 1947 में विभाजन के बाद खान के दादा नए बने देश पाकिस्‍तान चले गए थे। 1970 में उनके जन्‍म से कुछ दिन पहले उनके माता-पिता ब्रिटेन शिफ्ट हो गए थे।

लंदन: पहली बार मुस्‍ल‍िम बन सकता है मेयर, रोकने के लिए विपक्ष कर रहा मोदी और दंगों का जिक्र

आरोप लग रहे हैं कि लेबर पार्टी के सादिक खान के खिलाफ कंजरवेटिव प्रत्‍याशी खुद को बतौर ‘मोदी समर्थक’ या ‘हिंदू समर्थक’ के तौर पर पेश कर रहा है।

रॉयल एस्टेट के ऊपर ड्रोन विमानों को उड़ाने पर लगी पाबंदी

प्रतिबंध का उल्लंघन करने वाले को 5,000 पौंड तक के जुर्माना देना होगा।

लंदन के भूमिगत स्टेशन में ट्रेन की टक्कर से भारतीय की मौत

मामले की जांच करने वाली ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस (बीटीपी) ने कहा कि उसे इस घटना में कुछ संदिग्ध नहीं लगता और तीसरे पक्ष के शामिल होने की आशंका नहीं है।

लंदन में आमने-सामने होंगे हार न मानने वावे विजेंदर और कॉपर बॉक्स, 30 अप्रैल को होदा मुकाबला

देश के स्टार पेशेवर मुक्केबाज और अभी तक ‘अपराजेय’ चल रहे विजेन्दर सिंह अब अगले महीने दो अप्रैल के बजाय 30 अप्रैल को लंदन में अपना अगला मुकाबला खेलेंगे।

यह पढ़ा क्या?
X