Lockdown

कोरोना काल में स्‍टाफ से नौकरशाहों को आम बंटवा रहे तेलंगाना के अफसर, प्रतिबंधों और कर्मचारियों की किल्‍लत का भी ख्‍याल नहीं

एक तरफ देशभर में राज्य सरकारें लॉकडाउन से बाहर आने और कोरोना के बढ़ते मामलों को रोकने की कोशिश में जुटे हैं, वहीं तेलंगाना के अफसर राज्य परिवहन के कार्गो से आम पहुंचाने में जुटे हैं।

VIDEO: ‘चेन्नई सुपरकिंग्स ने सुधारा मेरा करियर’, सुरेश रैना ने कहा धोनी ने दी थी खुलकर खेलने की आजादी

सुरेश रैना सिर्फ चेन्नई के लिए 164 मैच में 4527 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 33.28 का रहा है। रैना का स्ट्राइक रेट 137.34 का रहा। उन्होंने एक शतक और 32 अर्धशतक लगाए।

VIDEO: ‘मैं महेंद्र सिंह धोनी को लंबे बालों में देख लेती तो शादी नहीं करती,’ लाइव चैट में साक्षी का खुलासा

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी की शादी को जुलाई 2020 में 10 साल हो जाएंगे। साक्षी ने कहा, ‘यह एक अच्छा सफर रहा है। मैंने माही की वजह से सबकुछ देख लिया।’

गुजरात हाईकोर्ट: 22 को खिलाफ में टिप्‍पणी, 28 को बदला बेंच, 29 को चीफ जस्‍टिस ने की एकदम अलग टिप्‍पणी

गुजरात हाई कोर्ट की खंडपीठ ने 11 मई को दायर जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए राज्य सरकार को फटकार लगाई थी। 28 मई को इस जनहित याचिका की सुनवाई के लिए नई खंडपीठ गठित हुई। इसमें हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश विक्रम नाथ और जस्टिस परदीवाला शामिल थे।

IRCTC Railways Special Trains Live Update: हर वर्ग के यात्रियों के लिए होंगे स्पेशल ट्रेनों में कोच

IRCTC Railways 200 Special Trains List, Route, Ticket Booking Online Live News Updates: सूत्रों के अनुसार रेलवे द्वारा बनाई गई योजनाओं के अनुसार आंध्र प्रदेश में 71 ठहराव थे। हालांकि वह केवल एक ही स्थान पर ठहराव चाहता है क्योंकि उनका कहना है कि अन्य ठहराव बिंदुओं पर पृथक रखने संबंधी बुनियादी ढांचा तैयार करना संभव नहीं था।

Coronavirus in India Live updates: दिल्ली में NITI Aayog का दफ्तर सील, अफसर कोरोना संक्रमित; सैनेटाइजेशन जारी

Coronavirus Covid-19 Tracker India News Live Update, Lockdown 5.0 Unlock 1.0 Guidelines Latest Updates: रविवार को आईसीएमआर के इंडियन जर्नल ऑफ मेडिकल रिसर्च में ऑनलाइन प्रकाशित मामलों को नियंत्रण करने वाले अध्ययन में पाए गए नतीजों के मुताबिक, अध्ययन में शामिल लोगों को चार से पांच संतुलित खुराक देने पर उनमें सार्स-सीओवी-2 संक्रमण के खतरे में महत्वपूर्ण कमी देखी गई।

Lockdown 5.0/Unlock 1 LIVE Updates: बिहार में आज से बसों का संचालन शुरू लेकिन हर ट्रिप के बाद करनी होंगी सैनेटाइज

Lockdown 5.0 Guidelines State-Wise, Coronavirus India Unlock 1.0 Guidelines LIVE News Updates: अनलॉक 1 के तहत देश के सभी कंटेनमेंट जोन्स 30 जून यानी कि अगले एक महीने तक लॉकडाउन में रहेंगे, जबकि इन इलाकों के बाहर आर्थिक और अन्य गतिविधियां चालू होंगी।

COVID-19 Recovery Rate: सकारात्‍मक संकेत या खुशफहमी बांटने का सरकारी नुस्‍खा?

COVID-19 Recovery Rate: कोरोना से जुड़ी प्रेस ब्रीफिंग या पीआईबी द्वारा जारी कोविड-अपडेट में आजकल रिकवरी रेट पर काफी जोर दिया जा रहा है। कैसे कैलकुलेट किया जा रहा है यह रिकवरी रेट? कोरोना से लड़ाई में यह सकारात्‍मक संकेत है या खुशफहमी बांटने का सरकारी नुस्‍खा?

‘Shramik Special’ में प्रवासी मजदूर ने तोड़ा दम, 8 घंटे तक लाश के इर्द-गिर्द यात्रियों को काटना पड़ा सफर

समाचार एजेंसी PTI ने पुलिस के हवाले से बताया कि बंगाल पहुंचने तक रेलगाड़ी को आठ घंटे लगे थे। ऐसे में मजदूर की मौत से लेकर तब तक अन्य यात्रियों का चिंता के मारे बुरा हाल हो गया था।

साक्षी धोनी के Instagram Live में हुई युजवेंद्र चहल की एंट्री, MS Dhoni की वाइफ को दिया लूडो का चैलेंज

युजवेंद्र चहल इससे पहले भी कई बार लाइव चैट में दखल दे चुके हैं। उन्होंने हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के चैट में एंट्री मारी थी। तब कोहली ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया था।

कोरोना: सरकार को कोसने से मरे वापस नहीं आएंगे- गुजरात HC, पहले अहमदाबाद अस्‍पताल को कहा था ‘कालकोठरी’

कोर्ट ने इससे पहले अहमदाबाद के एक सिविल अस्पताल को कालकोठरी करार दिया था, जिसके बाद इस मामले ने खूब तूल पकड़ी थी।

मुंबईः बुजुर्ग मां को पीट घर से बेटे ने निकाला, कहा- पागल हो; बोलीं- मार खाने से तो अच्छा है कि भीख मांग के खाऊं

70 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने दर्द बयां करते हुए बताया कि वह नई दिल्ली में भीख मांग कर पेट भर लेंगी। कम से कम उन्हें बच्चों की मार तो नहीं खानी पड़ेगी।

VIDEO: लॉकडाउन में MS Dhoni ने 7 बाइक असेंबल किए, जानिए फिर भी पति को क्यों परफेक्ट नहीं मानतीं साक्षी धोनी

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने घर में एक अलग से शीशे का गैराज बनवा रखा है जिसमें दर्जनों बाइक हैं। लॉकडाउन में धोनी अपनी पुरानी बाइक यमाहा को चलाते दिखे भी थे।

देश में ढील से बढ़ी मुश्किल? COVID-19 के कुल केसों में से करीब आधे Lockdown 4.0 में सामने आए

देश में 24 मार्च तक कोविड-19 के 512 मामले सामने आए थे। भारत इस वैश्विक महामारी से सबसे अधिक प्रभावित नौवां देश है। देश में कोरोना वायरस का पहला मामला केरल में 30 जनवरी को सामने आया था।

‘मुस्लिमों पर अत्याचार बंद करें, फौरन लॉकडाउन खत्म करें’, SC के पूर्व जज ने पीएम मोदी को लिखी जवाबी चिट्ठी

काटजू ने चिट्ठी में लॉकडाउन का फैसला जल्दबाजी में लिए जाने का आरोप लगाया और लिखा कि 24 मार्च की रात साढ़े आठ बजे लॉकडाउन का ऐलान किया गया और लोगों को तैयारी के लिए सिर्फ साढ़े तीन घंटे का वक्त दिया गया।

सैलरी देने के भी पैसे नहीं, तुरंत 5000 करोड़ रुपये दे केंद्र सरकार, केजरीवाल सरकार की गुहार

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि उनकी सरकार को राज्यों के लिए घोषित किए गए डिजास्टर मैनेजमेंट फंड से भी कुछ नहीं मिला था।

‘2 लाख से ज्यादा कोरोना वायरस रोगी और हजारों की मौत, क्या सरकार गलती मान लेगी?’, बॉलीवुड एक्टर ने कसा सरकार पर तंज

बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने केंद्र सरकार द्वारा अनलॉक-1 किए जाने पर तंज कसा है। केआरके ने ट्वीट कर लिखा…

कोरोनावायरस ने भारत में खेल में भी लगाई सेंध, दो पॉजिटिव केस मिलने के बाद हॉकी इंडिया का ऑफिस बंद

इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) और इंटरनेशनल हॉकी फेडरेशन (FIH) के प्रेसिडेंट नरेंद्र बत्रा ने नेशनल स्पोर्ट्स फेडरेशन से कहा है कि सभी राज्य ओलंपिक संघ और IOA अपने कर्माचारियों की जांच करें।