lockdown 4.0

टिड्डियों को खा रहा था शख़्स, वीडियो शेयर कर बोलीं एक्ट्रेस- हमने अभी तक सबक नहीं सीखा…

Locust Attack,COVID-19: मीरा चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक शख्स जिंदा टिड्डे को ही खा जाता है…

‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम ने टिड्डियों के हमले को बताया अल्लाह का कहर, ट्रोल हुईं तो अकाउंट कर दिया डिलीट

Lockdown, Zaira Wasim: जायरा ने अपने पोस्ट में टिड्डों के हमले की तुलना अल्लाह के कहर से कर दी थी। अपने ट्वीट और इंस्टा पोस्ट में उन्होंने कुरान की एक आयत का जिक्र किया जिसमें..

लॉकडाउन के बीच ये टीवी स्टार मुंबई छोड़ लौट गए अपने घर, जानिये- लिस्ट में कौन कौन है शामिल

Lockdown 4: उड़ान सेवा शुरू होने के बाद टीवी और फिल्म सेलेब्स ने इसका फायदा उठाया और मुंबई छोड़ अपने-अपने होमटाउन की तरफ रवाना हो गए।

‘वायरस आया प्लेन से लेकिन सड़क पर है साइकल वाला’, घरेलू काम करने वाली महिला का रोजगार छिनने पर फूटा दर्द

महिला ने दुखी होते हुए कहा “मैं चार घरों में खाना पकाने का काम करती हूँ। जबसे यह लॉकडाउन हुआ है हमें कोई काम नहीं मिल रहा है। ना ही कोई पगार मिली है।”

Lockdown 4.0: फ्लाइट सीट विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने किया साफ- ‘हमें एयरलाइंस नहीं, लोगों की चिंता है’

प्रधान न्ययाधीश एस ए बोबडे, न्यायमूर्ति ए एस बोपन्ना और न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की पीठ ने ईद के अवसर पर अवकाश होने के बावजूद वीडियो कांफ्रेन्सिंग के माध्यम से केन्द्र की अपील पर सुनवाई की और एयर इंडिया को दस दिन तक बीच वाली सीट पर भी यात्री बिठाने की अनुमति दी।

वाहन मालिकों को सरकार ने एक बार फिर दी राहत, रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस जैसे कागजात की वैधता को बढ़ाकर किया 31 जुलाई!

बता दें, यह सिर्फ ऐसे मामलों पर लागू होगा जिन्होंने अपने कागजात को रिन्यू कराने के लिए लॉकडाउन से पहले फीस जमा कर दी थी, और लॉकडाउन के कारण प्रक्रिया पूरी नहीं हो सकी।

‘देश बंटवारे के बाद ये दूसरी सबसे बड़ी त्रासदी!’ प्रवासी मजदूरों की दुर्दशा पर बोले मशहूर इतिहासकार रामचंद्र गुहा

लॉकडाउन के कारण देश को लॉकडाउन कर दिया गया है जिसके चलते प्रवासी मजदूरों के सामने रोजीरोटी का संकट खड़ा हो गया है और वे बड़ी संख्या में अपने घरों की ओर लौट रहे हैं। इतिहासकार और अर्थशास्त्री रामचंद्र गुहा ने इसे देश बंटवारे के बाद ये दूसरी सबसे बड़ी त्रासदी बताया है। गुहा ने […]

‘तोर बाबूजी तुमको पैदा किये रोज़गार दिए’, पब्लिक ने 10 साल की विधायकी पर पूछे सवाल तो नीतीश के MLA ने दिया जवाब

शेखपुरा के विधायक रणधीर कुमार सोनी चांदी गांव में क्वांरटीन सेंटर में रह रहे प्रवासी मजदूरों का हाल जानने पहुंचे। इस दौरान वहां खड़े नाराज़ मजदूरों ने विधायक से रोजगार को लेकर कुछ तीखे सवाल पूछे। इसपर विधायक ने पलटकर कहा ‘तोर बाबूजी तुमको पैदा किये रोज़गार दिए?’

ट्रेनों मेें एसी सही, पर दुकानों में नहीं- लॉकडाउन से जुड़ी इन गाइडलाइंस पर सरकार को फिर सोचना चाहिए

Lockdown 4.0 Guidelines: लॉकडाउन में मिली छूट के तहत बाइक पर पीछे किसी को बैठाना मना किया गया है, लेकिन अगर बैठने वाली महिला है तो उसको इजाजत है।

जयपुर में कोरोना वायरस से 77 लोगों की मौत, राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 6,794

गुजरात में कोरोना के 396 नए केस सामने आए हैं और एक ही दिन में 29 लोगों की मौत हुई है।

Lockdown 4.0 की दाती महाराज ने शनिधाम में पूजा कर उड़ाई धज्जियां, बगैर मास्क के साथ दिखे लोग, केस दर्ज

Lockdown 4.0: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए मंदिर में एकत्रित होकर पूजा कर रहे हैं।

Lockdown 4.0: कार में दो लोगों के ही बैठने का ऑर्डर, पर विमानन मंत्री बोले- प्‍लेन में बीच वाली सीट भी होगी बुक

केंद्र सरकार ने 25 मई से ट्रेन के साथ -साथ कुछ शर्तों के साथ विमान सेवा भी शुरू करने का फैसला लिया है। विमान सेवाओं के लिए टिकट बुकिंग की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है।

‘अदूरदर्शी और असंवेदनशील है मोदी सरकार, बिना विचारे लिया लॉकडाउन का फैसला’, वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष ने लिखा तो हो गए ट्रोल

Coronavirus, Lockdown in India: पत्रकार आशुतोष ने ट्वीट करते हुए कहा, ”मोदी सरकार अदूरदर्शी है, असंवेदनशील भी है। बिना किसी वैज्ञानिक आधार के लॉकडाउन पर फैसले हो रहे हैं?’ ‘

उत्तर प्रदेश में कोरोना के चलते 14 और लोगों की मौत, मरने वालों की संख्या 152 हुई, उत्तराखंड में भी मिले 16 नए केस

देश में पिछले चौबीस घंटों में कोविड-19 रिकॉर्ड 6088 मामले सामने आए हैं और 148 लोगों की मौत हो गई है। केंद्र स्वास्थ्य मंत्रालय ने शुक्रवार (22 मई, 2020) को बताया कि नए मामलों के साथ भारत में संक्रमितों की संख्या 118447 हो गई है। इनमें 66330 एक्टिव केस हैं और 3583 मौत शामिल हैं।

तीन दिन में ही केंद्र सरकार का यू-टर्न, जानिए सरकार ने क्यों दी 25 मई से विमान उड़ाने की मंजूरी?

Lockdown 4.0: एयरलाइन के अधिकारियों का तर्क था कि जब रेलगाड़ियों को लोगों को रेड जोन से ग्रीन जोन में ले जाने की अनुमति मिल सकती है तो एयरलाइंस उड़ान क्यों नहीं भर सकती हैं। जबकि उनके पास अधिक सुरक्षित वातावरण है और ये ज्यातादर दिल्ली-मुंबई और या मुंबई-चेन्नई जैसे मार्गों पर रेड जोन से रेड जोन के लिए उड़ान भरेंगे।

Corona Virus Lockdown 4.0: टूट रहे लॉकडाउन के नियम,पूरे देश में लगे 7 से 7 का कर्फ्यू- केंंद्र का राज्‍यों पर कड़ा रुख

राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से बातचीत के दौरान केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला ने कहा कि रात के कर्फ्यू के लिए जारी किए गए आदेश का कड़ाई से अनुपालन होना चाहिए या शाम 7 बजे से 7 बजे के बीच सभी गैर-जरूरी गतिविधियों पर प्रतिबंध होना चाहिए।

यूपी में कोरोना से 14 और मौतें, अब तक गईं कुल 152 जानें

कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के कारण 148 और लोगों की मौत हो जाने के बाद देश में इस घातक वायरस से मरने वाले लोगों की कुल संख्या बढ़कर 3,583 हो गई है जबकि संक्रमण के एक दिन में अब तक के सर्वाधिक 6,088 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1,18,447 हो गई है।

राजस्थान में कोरोना के चलते एक और की मौत, मरने वालों की संख्या हुई 151, 33 में से 32 जिले कोरोना से प्रभावित

गुरुवार सुबह 9 बजे तक राज्य में कोरोना वायरस के 83 नए मामले सामने आए हैं और तीन लोगों की मौत हो गई है।