Lock Down

लॉकडाउन में विराट कोहली ने खाना बनाना और गिटार बजाना सीखा, पत्नी के बर्थडे पर बनाया था केक

कोहली ने कहा कि युजवेंद्र चहल इस लॉकडाउन में मेरे लिए सबसे बड़े जोकर रहे हैं। जसप्रीत बुमराह के बारे में यह बात सामने आई कि वे पब्लिकली इतनी सारी बातें कर सकते हैं।

VIDEO: विराट कोहली ने लॉकडाउन में शुरू किया ‘ट्रिम एट होम’ चैलेंज, केविन पीटरसन ने कर दिया ट्रोल

कोहली हाल ही में दो वीडियो में नजर आ चुके हैं। एक में उनकी पत्नी अनुष्का ने उनसे चौका मारने के लिए कहा था। दरअसल, वो कोहली को घर में स्टेडियम का अनुभव देना चाहती थीं। इसके बाद कोहली बीसीसीआई की मास्क फोर्स टीम में नजर आए थे।

मयंक अग्रवाल Lock Down में बने शेफ, फैंस को बटर गार्लिक मशरूम बनाकर दिखाया; देखें VIDEO

मयंक आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हैं। उन्होंने पिछले साल 13 मैच में 332 रन बनाए थे। इस दौरान 2 अर्धशतकीय पारी खेली थी। ओवरऑल प्रदर्शन की बात करें तो मयंक ने आईपीएल में 77 मैच खेले हैं। अब तक उनके नाम 1266 रन हैं।

लॉक डाउन के बाद गोवा में फंसीं ‘जुनून’ फेम एक्ट्रेस, न तो घर में राशन है और न ही दवा, उधर भांजी कोरोना पॉजिटिव

Lock Down: एक्ट्रेस ने बताया- ‘किराना की दुकानें पिछले 6 दिनों से बंद पड़ी हैं। मैं एक कैंसर सरवाइवर हूं। मुझे प्रॉपर फूड चाहिए होता है। मैं इस वक्त सिर्फ रूखा-सूखा कुछ कुछ खा रही हूं। यह खाते हुए मुझे काफी दिन हो गए हैं।

शख़्स ने कहा- जावेद अख्तर को तो सिर्फ फतवे पर भरोसा, भड़क गए गीतकार, बोले- आप जैसे लोगों को सिर्फ…

Coronavirus Lockdown: बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ताहिर महमूद के बयान का समर्थन किया जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। जावेद अख्तर ने ट्वीट कर लिखा कि…

‘मैंने कभी ऐसा नजारा नही देखा,यह एक बड़े बदलाव की शुरुआत…’, सड़क पर सब्जी लेने निकले मिलिंद सोमन

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) इस लॉकडाउन (Lockdown) के बीच बहुत दिनों बाद अपने घर से बाहर निकले। मिलिंद सोमन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा…

अनुष्का शर्मा बनीं विराट कोहली की नई हेयरस्टाइलिस्ट, किचन की कैंची से काटे बाल; देखें VIDEO

कोरोनावारयस की चपेट में दुनिया के 195 देश आ गए हैं। 27 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। लाखों लोग इससे संक्रमित हैं। विराट कोहली ने देशवासियों से घरों में रहने की अपील की है।

covid 19: जसप्रीत बुमराह Lock Down में पौधों को दे रहे पानी, फैंस बोले- फास्ट बॉलर हरी चीजों से करते हैं प्यार; देखें Photos

covid 19: कोरोनावायरस के कारण देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। इस दौरान मैच भी नहीं हो रहा है। घरों में बंद कुछ क्रिकेटर फनी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं तो कुछ कोरोना से बचने के लिए लोगों को सलाह दे रहे हैं।