LK Advani

अभी भी हॉल जाकर सिनेमा देखते हैं 92 के आडवाणी, The Sky is Pink के बाद अगली मूवी का भी बन रहा प्लान

फिल्म देखने के शौकीन आडवाणी के बारे में पार्टी के नेताओं का कहना है कि उन्होंने इस बार न सिर्फ गणतंत्र दिवस की परेड में शामिल हुए बल्कि अपने पृथ्वीराज रोड स्थित आवास पर तिरंगा भी फहराया।

आडवाणी और बाबरी विध्वंस पर किया आपत्तिजनक पोस्ट, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र व एलुमिनाई पर केस

AMU के पूर्व छात्र शरजील उस्मानी व एमए (एजुकेशन) के छात्र तल्हा मन्नान खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 153ए और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में शुक्रवार को एफआईआर लिखी।

Jammu and Kashmir Issue: बतौर गृह मंत्री आडवाणी ने किया था जम्‍मू-कश्‍मीर को बांटने का विरोध, आज बताया ‘बोल्‍ड’ कदम

Jammu and Kashmir (JK) Latest News Today: जुलाई, 2002 में तत्कालीन उपप्रधानमंत्री एवं देश के गृहमंत्री लालकृष्ण आडवाणी ने आरएसएस की उस मांग को खारिज कर दिया था, जिसमें जम्मू-कश्मीर को तीन हिस्सों में बांटने की बात कही गई थी।

Election 2019: शत्रुघ्न सिन्हा का खुलासा, कहा- BJP छोड़ने के मेरे फैसले पर रो पड़े थे आडवाणी जी, लेकिन मुझे रोका नहीं

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बीजेपी छोड़ने के मेरे फैसले पर आडवाणी जी की आंखों में आंसू आ गए थे। हालांकि, उन्होंने यह कदम उठाने से मुझे नहीं रोका।

लालकृष्‍ण आडवाणी के नेतृत्‍व वाली संसदीय समिति ने चार साल में नहीं बुलाई एक भी बैठक : रिपोर्ट

भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी के नेतृत्व वाली आचार समिति की आखिरी बैठक दिसंबर 2015 में हुई थी। समिति ने आखिरी में बैठक आचार समिति को लेकर नियम और प्रकियाएं तय की थीं।

Lok Sabha Election 2019: भाजपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से भी बाहर हुए लालकृष्ण आडवाणी- मुरली मनोहर जोशी, पर विवेक ओबरॉय की एंट्री

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): यह सूची ऐसे समय पर आई है, जब सुमित्रा महाजन ने कुछ ही घंटों पहले ऐलान किया कि वह इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगी, जबकि ठीक एक दिन पहले आडवाणी ने गांधीनगर (गुजरात) से टिकट काटे जाने के बाद ब्लॉग लिखकर चुप्पी तोड़ी थी।

Lok Sabha Election 2019: टिकट कटने के बाद पहली बार आडवाणी ने लिखा ब्‍लॉग, बीजेपी को दिया संदेश

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): लाल कृष्ण आडवाणी ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘लोकतंत्र और लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा हमेशा से बीजेपी के लिए गर्व का विषय रही है।’

‘निक्कमा पीएम’ कहे जाने पर मनमोहन ने कसा था तंज, उम्रदराज आडवाणी को अपना ज्योतिषी बदलना चाहिए

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को इस बार लोकसभा चुनाव के लिए टिकट न दिए जाने पर सियासी गलियारा गर्माया हुआ है।

Lok Sabha Election 2019: आडवाणी का टिकट कटने पर कांग्रेस नेता का तंज- दूध पिलाने वाले को काटना सांप की फितरत

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस प्रवक्ता सलमान निजामी ने ट्वीट किया है। दुध पिलाने वाले को ही सांप काटता है, यह सांप की फितरत होती है। लाल कृष्णा आडवाणी पीड़ित है। लेकिन उनको किसने काटा और आडवाणी किसे दूध पिला रहे थे, ये कुछ जरूरी सवाल हैं पूछने के लिए

2019 का चुनाव लड़ेंगे भाजपा के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी, बेटी के लिए सीट छोड़ने से आडवाणी का इनकार

91 साल के हो चुके लालकृष्ण आडवाणी अपने संसदीय क्षेत्र गांधीनगर से फिलहाल संन्यास के मूड में नहीं हैं। बीजेपी आडवाणी के अलावा अपने दिग्गज नेता मुरली मनोहर जोशी (84), शांता कुमार (85), कलराज मिश्र (77) और भगत सिंह कोश्यारी (77) को भी चुनाव मैदान में उतारने पर विचार कर रही है।

लालकृष्‍ण आडवाणी: 296 दिनों में लोकसभा में बोले महज 365 शब्‍द, कभी देते थे जोरदार भाषण

बीते पांच सालों में फायरब्रांड छवि वाले लालकृष्ण आडवाणी अब कहीं खो से गए हैं। वह सदन में सत्ता पक्ष की तरफ से पहली पंक्ति में बैठे दिखाई देते हैं, लेकिन मौन धारण किए रहते हैं।

पीएम मोदी और आडवाणी की इस तस्‍वीर पर दलीलें तेज- एलके की मजबूरी या सहज आदत?

पीएम मोदी के सामने हाथ जोड़े खड़े एलके आडवाणी की मुद्रा को लेकर सोशल मीडिया पर काफी टिप्पणियां मौजूद हैं। लेकिन, तस्वीरों में जिस बेचारगी के साथ एलके आडवाणी मोदी के सामने खड़े हैं आखिर उसमें कितनी सच्चाई है? लोग पूछ रहे हैं कि यह आडवाणी की मजबूरी है या उनकी सहज आदत?

लाल कृष्ण आडवाणी, फारूख अब्दुल्ला और गुलाम नबी आजाद की सुरक्षा में लापरवाही! NSG ने लिखी चिट्ठी

आडवाणी गृह मंत्री के अलावा उप प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। आजाद राज्यसभा में विपक्ष के नेता हैं। वहीं, अब्दुल्ला तीन बार जम्मू-कश्मीर के सीएम रह चुके हैं।

जन्मदिन की बधाई देने आडवाणी के घर गए मोदी, कांग्रेस बोली- आपकी जगह मार्गदर्शक मंडल में नहीं

लालकृष्ण आडवाणी गुरुवार को 91 वर्ष के हो गए। उनका जन्म 1927 में कराची में हुआ था, जो अब पाकिस्तान में है।

मोदी सरकार की तारीफ में आडवाणी ने पढ़े कसीदे- कहा- जनता की उम्मीदों से भी अच्छा रहा दो साल

देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने मोदी सरकार की तारीफ की और उसके दो साल के कार्यकाल को बहुत अच्छा बताया।

आडवाणी सहित सीनियर नेताओं की मोदी ने ली बैठक, कहा- सरकार के काम जनता को बताएं सांसद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा सांसदों से सरकार के दो सालों की उपलब्धियों की जानकारी जनता को देने को कहा है।

कमला आडवाणी नहीं रहीं

कमला आडवाणी को हाल ही में दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती कराया गया था।

Budget 2016 Reactions: आडवाणी ने बताया सर्वश्रेष्‍ठ में से एक, कारोबारी राहुल बजाज ने भी की तारीफ

यशवंत सिन्‍हा ने कहा, ”अगर आप अमीरों से थोड़ा लेकर गरीबों को देने का काम कर रहे हैं तो यह अच्‍छी बात है। वित्‍त मंत्री ने टेस्‍ट पास कर लिया है।”

ये पढ़ा क्या?
X