Live cricket streaming

टीम इंडिया ने जीता दूसरा टेस्ट, 89 साल में पहली बार इंग्लैंड को 300 के ज्यादा अंतर से हराया

भारत ने इस जीत से न सिर्फ सीरीज में बराबरी हासिल की, बल्कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को भी जीवंत रखा। इसके लिए उसे श्रृंखला में अब कम से कम 2-1 से जीत दर्ज करनी होगी।

पहले दिन का खेल समाप्त, रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे रहे हीरो

इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी। उसके के 6 विकेट गिर चुके हैं। इस समय क्रीज पर ऋषभ पंत और अक्षर पटेल हैं। रोहित शर्मा 161 रन बनाकर आउट हो गए।

वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर ने मैच में कराई भारत की वापसी, ऑस्ट्रेलिया को 54 रनों की लीड

वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर ने मैच में भारत की वापसी कराई। पहली पारी में दोनों ने सातवें विकेट के लिए 123 रनों की साझेदारी की। भारत के लिए शार्दुल ठाकुर ने सबसे ज्यादा 67 रन बनाए। वॉशिंगटन सुंदर ने 62 रनों की पारी खेली।

रोहित शर्मा के आउट होने से मुश्किल में भारत, अब अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा से उम्मीदें

रोहित शर्मा 44 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। नाथन लियोन की गेंद पर मिशेल स्टार्क ने उनका कैच लिया। रोहित ने अपनी पारी में 6 चौके लगाए। वे छक्का मारने के प्रयास में खराब शॉट खेलकर आउट हुए। टीम इंडिया को पहला झटका शुभमन गिल के रूप में लगा।

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया, सीरीज में 1-1 बराबरी की

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए इस मैच में भारत को चौथे दिन जीत के लिए 70 रन का लक्ष्य मिला था, जो उसने 2 विकेट खोकर हासिल किया। शुभमन गिल 35 और कप्तान अजिंक्य रहाणे 27 रन बनाकर नाबाद रहे। शुभमन ने 7 और रहाणे ने 3 चौके लगाए।

मेलबर्न टेस्ट में जीत के करीब भारत, स्टीव स्मिथ का 5 साल में सबसे खराब प्रदर्शन

दुनिया के नंबर-1 टेस्ट बल्लेबाज स्टीव स्मिथ नहीं चले। उनका खराब फॉर्म जारी है। वे 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। जसप्रीत बुमराह की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। बुमराह ने लेग स्टंप उड़ा दिया। स्मिथ पहली पारी में खाता भी नहीं खोल पाए थे।

New Zealand vs Pakistan 3rd T20: इफ्तिखार अहमद ने जड़ा छक्का, पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हराया

New Zealand vs Pakistan 3rd T20: पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद रिजवान हाइएस्ट स्कोरर रहे। वह मैन ऑफ द मैच चुना गया। टिम सेफर्ट प्लेयर ऑफ द सीरीज बने।

ऑस्ट्रेलिया ने 12 रन से जीता मैच, विराट कोहली नहीं बना पाए अपना पहला T20I शतक

भारत की ओर से विराट कोहली हाइएस्ट स्कोरर रहे। वह 61 गेंद में 85 रन बनाए। हालांकि, वह अपना पहला टी20 इंटरनेशनल शतक बनाने से चूक गए। हार्दिक पंड्या मैन ऑफ द सीरीज चुने गए।

ऑस्ट्रेलिया ने 21 रन में गंवाए 4 विकेट, भारत ने तीसरा वनडे 13 रन से जीता: हार्दिक बने मैच के हीरो

कैनबरा के मनुका ओवल मैदान पर भारत की यह पहली जीत है। इससे पहले उसने यहां 2 मैच खेले और दोनों में हार का सामना किया था। ऑस्ट्रेलिया की इस मैदान पर यह पहली हार है। उसने इससे पहले यहां अब तक चार मैच खेले थे और चारों में जीत हासिल की थी।

स्टीव स्मिथ और ग्लेन मैक्सवेल की बदौलत जीता ऑस्ट्रेलिया, भारत सीरीज हारा; विराट कोहली नहीं खेल पाए बड़ी पारी

ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 4 विकेट पर 389 रन बनाए। स्टीव स्मिथ ने 64 गेंद पर 104 रन बनाकर आउट हुए। मार्नश लबुशेन ने 61 गेंद पर 70 और ग्लेन मैक्सवेल ने 29 गेंद पर 63 रनों की पारी खेली। मैक्सवेल ने 4 चौके और 4 छक्के लगाए। डेविड वॉर्नर 83 और एरॉन फिंच 60 रन बनाकर आउट हुए।

मुंबई इंडियंस लगातार दूसरी बार IPL के फाइनल में पहुंची, दिल्ली को दी 57 रन से मात

मुंबई इंडियंस ने बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर 5 विकेट पर 200 रन बनाए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स आठ विकेट पर 143 रन ही बना पाई। मुंबई की ओर से बुमराह ने 14 रन देकर 4 विकेट लिए। ट्रेंट बोल्ट ने 2 ओवर में 9 रन देकर 2 विकेट लिए। बुमराह और बोल्ट ने एक-एक ओवर मेडन फेंका।

रविंद्र जडेजा ने 11 गेंद में ठोक दिए 31 रन, चेन्नई ने कोलकाता को 6 विकेट से हराया

चेन्नई की इस जीत में रविंद्र जडेजा ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 11 गेंद में 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 31 रन बनाए। यही नहीं, चेन्नई की इस जीत से मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ की सीट पक्की हो गई।

पांच विकेट से हारा रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर, मुंबई इंडियंस का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय

IPL 2020 MI vs RCB: मुंबई इंडियंस की ओर से गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह सबसे सफल रहे। बुमराह ने 14 रन देकर 3 विकेट लिए। ट्रेंट बोल्ट, कीरोन पोलार्ड और राहुल चहर भी 1-1 विकेट लेने में सफल रहे।

ऋतुराज गायकवाड़ ने छक्के से दिलाई चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत, 8 विकेट से हारे रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर

इस मैच में चेन्नई ने शार्दुल ठाकुर और जोस हेजलवुड को बाहर किया था। दोनों की जगह मिशेल सैंटनर और तेज गेंदबाज मोनू कुमार को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया। दूसरी ओर, आरसीबी ने एक बदलाव करते हुए इसुरू उडाना की जगह मोइन अली को मौका दिया था।

हैदराबाद 8 विकेट से जीता, मनीष पांडे-विजय शंकर ने की 140 रन की साझेदारी

IPL 2020 RR vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद की यह दस मैचों में चौथी जीत है। उसके राजस्थान रॉयल्स के समान आठ अंक हो गए हैं। हालांकि, रॉयल्स ने उससे एक मैच अधिक खेला है। ऐसे में प्लेऑफ की उसकी राह अधिक मुश्किल हो गई है।

मोहम्मद सिराज का बरपा कहर, बंगलौर ने 6.3 ओवर पहले केकेआर को 8 विकेट से हराया

इस सीजन इससे पहले मैच में भी रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने कोलकाता नाइटराइडर्स को बड़े अंतर से हराया था। विदेश में दोनों के बीच अब तक 4 मैच खेले गए हैं, चारों में ही बंगलौर ने बाजी मारी है। 2014 में दोनों के बीच दक्षिण अफ्रीका में दो मैच खेले गए थे। दोनों को बंगलौर ने जीता था।

RR vs RCB: एबी डिविलियर्स ने लगाई छक्कों की झड़ी, बंगलौर ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया

RR vs RCB: राजस्थान और बंगलौर के बीच इस सीजन यह दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों के बीच 3 अक्टूबर को मैच हुआ था, उसे भी आरसीबी ने 8 विकेट से अपने नाम किया था। वह मैच अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला गया था।

MI vs KKR: रोहित और डीकॉक के दम पर मुंबई 8 विकेट से जीता, कोलकाता की लगातार दूसरी हार

कोलकाता नाइटराइडर्स ने इयोन मॉर्गन और पैट कमिंस के दम पर 20 ओवर में 5 विकेट पर 148 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस ने 16.5 ओवर में 2 विकेट पर 149 रन बना मैच जीत लिया।

यह पढ़ा क्या?
X