ताज़ा खबर
 

LIC policies

LIC’s JEEVAN LABH: इंश्योरेस कवरेज, मैच्योरिटी पर बढ़िया रकम, साथ में लोन फैसिलिटी, जानें पूरी स्कीम

यह पॉलिसी मैच्योरिटी से पहले किसी भी समय पॉलिसीधारक की दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु के मामले में परिवार के लिए आर्थिक सहायता देती है और जीवित पॉलिसीधारक के लिए मैच्योरिटी के समय एकमुश्त राशि भी मिलती है।

LIC: आम के आम, गुठलियों के दाम जैसा है ‘जीवन आनंद’, बेहतरीन रिटर्न, ताउम्र कवर से लेकर टैक्स बचत तक का फायदा

LIC Jeevan Anand Plan: एलआईसी जीवन आनंद इंडॉमेंट प्लान है जो बचत और सुरक्षा का दोहरा लाभ प्रदान करती है। इस योजना में निवेश का लाभ यह है कि पॉलिसी समाप्त होने के बाद भी पॉलिसी धारक की मृत्यु तक जीवन कवरेज जारी रहता है।

LIC जीवन सरल पॉलिसी के जरिए धोखाधड़ी का आरोप, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की याचिका

चीफ जस्टिस रंजन गोगोई और दीपक गुप्ता की पीठ ने आर्टिकल 32 के तहत अप्रभावित पक्ष की तरफ से दायर याचिका हवाला देते कहा कि इस मामले में सुनवाई नहीं की जा सकती है। इससे पहले मनीलाइफ फाउंडेशन ने कहा था कि पॉलिसीहोल्डर्स एकजुट नहीं हैं इसलिए वह इस मामले को उठा रहा है।

LIC पोर्टल से करे प्रीमियम का भुगतान, पॉलिसी स्टेटस के साथ मिलेगी बोनस स्टेटस की जानकारी

LIC पोर्टल से प्रीमियम का भुगतान करने पर कस्टमर को कई फायदे मिलते हैं। इसमें पॉलिसी स्टेटस के साथ बोनस स्टेटस और लोन स्टेटस की जानकारी भी हासिल कर सकते हैं।

LIC के कस्टमर ATM से भी भर सकते हैं अपने इंश्योरेंस का प्रीमियम, जानिए पूरा प्रॉसेस

LIC के कस्टमर के पास अपने इंश्योरेंस का प्रीमियम भरने के कई तरीके हैं। LIC कस्टम ATM के जरिये भी अपने इंश्योरेंस का प्रीमियम भर सकते हैं। एक्सिस बैंक और कॉर्पोरेशन बैंक यह सुविधा प्रदान करते हैं।

LIC Policy स्टेटस और बोनस की एक एसएमएस से लें जानकारी, यह है तरीका

अब अपने LIC Policy का स्टेटस, बोनस और स्कीम के बारे में जानने के लिए ग्राहकों को LIC ब्रान्च नहीं जाना पड़ेगा। वह अपने LIC Policy से संबंधित जानकारी ऑनलाइन जांच सकते हैं।

सिंडीकेट बैंक में 1000 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के मामले में 3 शहरों में CBI के छापे

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआइ) ने सिंडिकेट बैंक में कर्ज धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने के बाद मंगलवार को तीन शहरों के 10 ठिकानों पर तलाशी ली।