Leh

जम्मू-कश्मीर से अलग होने के बाद लद्दाख में क्रिकेट की वापसी, ये है लद्दाख प्रीमियर लीग 2020 का शेड्यूल

Ladakh Premier League 2020: लेह में क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ लद्दाख लद्दाख प्रीमियर लीग 2020 का आयोजन कर रहा है। अपर लेह काउंसलर फुंसोग स्टैनज़िन त्सेपग ने रविवार (1 नवंबर) को एनडीएस स्टेडियम में लद्दाख प्रीमियर लीग का उद्घाटन किया।

मोदीजी लेह गए और चीन डर गया; भाजपा सांसद की राय- बातचीत से कुछ नहीं होगा, अब तिब्बत को आजाद कराओ

भाजपा सांसद किशन कपूर ने कहा कि साल 1962 में चीन ने भारत की जमीन पर कब्जा कर लिया और उसने फिर भारत को धमकी दी। इस बार पीएम मोदी ने दुनिया को दिखा दिया कि जो भारत को चुनौती देगा उसे शांति से रहने नहीं दिया जाएगा।

लेह में घायल सैनिकों से जहां मिले मोदी वह वाक़ई चिकित्सा वार्ड था या कॉन्फ़्रेन्स हॉल में बिठाए गए थे फ़ौजी? फ़ोटो पर छिड़ी बहस

पीएम की इस मुलाक़ात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को लेकर ट्विटर पर बहस छिड़ी हुई है। कई लोगों का कहना है कि यह एक “मार्केटिंग गिमिक” है और तस्वीर में चिकित्सा वार्ड नहीं बल्कि कॉन्फ़्रेन्स हॉल है।

महिला अफसरों का कारनामा, वायु सेना पायलट ने 17 हजार फीट पर भरी उड़ान, यूं बचाई अफसरों की जान

पर्वतारोहियों ने जिस रस्सी को पकड़ा था उनका हाथ उससे फिसल गया था। हालांकि पर्वतारोहियों ने किसी तरह एक चट्टान के सहारे खुद को बर्फाबारी से बचा लिया। इस दौरान दो लोगों घायल हो गए थे।

IRCTC: तीन हजार रुपए से थोड़ी ज्यादा रकम में वैष्णो देवी के दर्शन! लद्दाख घूमने का भी शानदार मौका

IRCTC Mata Vaishno Devi Package and Discover Ladakh Tour Trip News in Hindi: इस पैकेज में दिल्ली से लेह और वापसी का टिकट शामिल है। लेह में चार रात ठहरने की भी सुविधा भी मिलेगी। यही नहीं, टेंट में रात बिताने का अनुभव भी करने का मौका मिलेगा।

बीजेपी नेताओं पर पत्रकारों ने लगाया रिश्वत देने का आरोप, प्रदेश अध्यक्ष भी लपेटे में

जम्मू और कश्मीर के पत्रकारों लद्दाख में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान से पहले भाजपा नेताओं पर रिश्वत देने का आरोप लगाया है। पत्रकारों का कहना है कि उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद बंद लिफाफे में नोट दिए गए।

दिल्ली से लेह तक का सफर होगा अब 20 घंटे में पूरा, भारत में बनेगी विश्व की सबसे ऊंची रेल लाइन

अब दिल्ली से लेह तक का सफर कम समय में तय किया जा सकता है। दिल्ली से लेह तक की सबसे ऊंची रेल लाइन बनाई जा रही है जिसकी मदद से 40 घंटे के सफर को 20 घंटे में तय किया जा सकता है।

लद्दाख में चीन ने फिर की घुसपैठ, भारतीय सीमा में छह किमी अंदर घुसे, भारतीय जवानों से भिड़ंत

पीएलए के कम से कम 11 जवान एक कर्नल रैंक के अफसर के नेतत्व में लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल की काल्प‍निक रेखा को पार करते हुए पैंगॉन्ग झील के करीब वाले इलाके में घुस आए।

लेह हवाईअड्डा खाली करेगी वायुसेना

सेना लद्दाख के लेह से लगते करगिल जिले में अपने नियंत्रण वाली जमीन के एक बड़े हिस्से को खाली करने पर भी सहमत हो गई है।

चरम पर तनाव के बाद पीछे हटने लगे चीनी सैनिक

लेह/नई दिल्ली। पूर्वोत्तर लद्दाख के चुमार क्षेत्र में चार दिनों तक चरम पर रही तनाव की स्थिति के बाद गुरुवार रात चीनी सैनिकों ने भारतीय क्षेत्र से पीछे हटना शुरू कर दिया। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि चीनी सैनिक रात नौ बजकर 45 मिनट से अपने क्षेत्र में लौटने लगे। […]

Ind Vs Aus 4th Test Live
X