Left

West Bengal Election Results Live: दूसरी बार ममता बनर्जी बनेंगी मुख्‍यमंत्री, लेफ्ट-कांग्रेस की शिकस्‍त के बीच BJP ने खोला खाता

West Bengal Assembly Election Results 2016 live: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस सत्‍ता में वापसी करने जा रही है। कांग्रेस व लेफ्ट के गठबंधन बुरी हार के करीब है। भाजपा पहली बार यहां पर सीटें जीतने जा रही है।

Exit Polls: कांग्रेस की दो राज्‍यों से होगी छुट्टी, असम में BJP सरकार, बंगाल में फिर ममता राज

असम, तमिलनाडु, केरल में सरकार बदलने जा रही है, वहीं पश्चिम बंगाल में ममत बनर्जी फिर से सत्‍ता में लौटेंगी। टीवी चैनलों की ओर से कराए गए एग्जिट पोल्‍स में यह बात निकलकर आर्इ है।

Kerala Exit poll: कांग्रेस को हराकर सत्‍ता में लौटेगा लेफ्ट, भाजपा पहली बार खोलेगी खाता

केरल में सत्‍ता में बैठी कांग्रेस को एग्जिट पोल्‍स के अनुसार तगड़ा नुकसान होगा। पार्टी यहां भी सत्‍ता से बेदखल हो जाएगी।

West Bengal Exit poll: ममता की वापसी तय, भाजपा नहीं छू पाएगी दहाई का भी आंकड़ा

पांच राज्‍यों में विधानसभा चुनावों के एग्जिट पोल्‍स के अनुसार पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी फिर से सत्‍ता में लौटने जा रही हैं।

West Bangal Polls: अगले 2 चरणों के चुनाव में किस्मत आजमा रहे 107 मिलिनेयर्स

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे और चौथे चरण में 107 प्रत्याशी करोड़पति हैं। 128 प्रत्याशी ऐसे हैं, जिनके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं। उम्मीदवारों के शपथ-पत्र से यह खुलासा हुआ है कि तीसरे चरण के 418 उम्मीदवारों में से 61 और चौथे चरण के 345 में से 46 करोड़पति या कई करोड़ के मालिक हैं।

कोलकाता हादसा: बीजेपी का हमला- पूर्व की लेफ्ट सरकार के साथ भ्रष्टाचार की प्रतियोगिता में शामिल हैं तृणमूल

फ्लाईओवर के ढहने के मामले में मरने वालों की संख्या आज बढ़कर 24 हो गई क्योंकि कंक्रीट के मलबे और लोहे के खम्भों के नीचे से तीन और शव निकाले गए।

बंगाल चुनाव: तणमूल कांग्रेस के लिए यह दो छात्र बना रहे हैं रणनीति, पार्टी को देंगे सटीक तर्क

दोनों युवकों ने दिल्ली में साल भर के लिए पार्टी सांसदों के लिए काम करना शुरू किया था लेकिन दोनों की योग्यता को देखते हुए उन्हें कोलकाता बुला लिया गया।

पुस्तकायनः संघ पर वामपंथ से मुठभेड़

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की सोच और विचारधारा में आस्था रखने वाले राकेश सिन्हा उन थोड़े-से लोगों में हैं जो यथाशक्ति अपनी बातों को तर्कपूर्ण ढंग से रखने की कोशिश करते हैं।

JNU विवाद: वी के सिंह ने कहा- देश को गाली देने वाले ‘गद्दार’, खौल जाता है मेरा खून

लेफ्ट नेता और राज्यसभा सांसद डी राजा की बेटी अपर्जिता के देश विरोधी कैंपेन में शामिल होने के आरोप पर बोलते हुए सिंह ने कहा कि, ” जब सीपीआई नेता की बेटी खुद इस सब में शामिल है तो उन्हें कोई अधिकार नहीं है कि वे इस विषय पर कुछ बोलें।

कांग्रेस और वाम ने की पेट्रोल व डीजल के दामों को कम करने की मांग

संसद में मंगलवार को कांग्रेस और वाम सदस्यों ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की घटती कीमतों का उल्लेख करते हुए पेट्रोल व डीजल के दामों को कम करने की मांग की ताकि उपभोक्ताओं को लाभ मिल सके। राज्यसभा में माकपा के केएन बालगोपाल ने शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार […]

ये पढ़ा क्या?
X