lata mangeshkar

ThrowBack: जब लता मंगेशकर को गानें के लिए डॉक्टर्स ने कर दिया था मना, की गई थी जहर देने की कोशिश!

ThrowBack: लता मंगेशकर ने अपनी आवाज़ के जादू से भारत ही नहीं बल्कि विदेशों तक नाम कमाया है। लेकिन एक बार उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था कि उनकी आवाज़ हमेशा के…

ThrowBack: जब मोहम्मद रफी से झगड़ पड़ी थीं लता मंगेशकर, एक-दूसरे के साथ काम न करने का कर लिया था फैसला, जानिये- पूरा किस्सा

ThrowBack: लता मंगेशकर और मोहम्मद रफी दोनों ही अपने जमाने के दिग्गज सिंगर्स थे। लेकिन एक बार दोनों में इतनी कहा सुनी हो गई थी, कि एक साथ गाना न गाने का फैसला लिया…

28 दिन अस्पताल में रहने के बाद अब ऐसी दिख रहीं लता मंगेशकर, वायरल हुई तस्वीर

28 दिन अस्पताल में भर्ती होने के बाद लता मंगेशकर अब घर लौट चुकी हैं। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Lata Mangeshkar Health Update: 28 दिन बाद डिस्चार्ज हुईं लता मंगेशकर, फैंस को लिखी चिट्ठी

Lata Mangeshkar Health Update Latest News: लता दीदी ने अपने फैंस को 28 दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद धन्यवाद कहा और ट्विटर हैंडल पर एक चिट्ठी भी लिखी।

Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर अभी भी मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में, जानिए किस बीमारी से हुईं थीं एडमिट

Lata Mangeshkar Health Update Latest News: सीने में इंफेक्शन होने के कारण लता मंगेशकर को सांस लेने में समस्या होने लगी जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। आइए जानते हैं चेस्ट इंफेक्शन या ब्रोंकाइटिस या निमोनिया कितना खतरनाक होता है और इससे कैसे बचा जा सकता है…

Lata Mangeshkar Health Update: मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में लता मंगेशकर एडमिट हैं, जानें लेटेस्ट मेडिकल अपडेट

Lata Mangeshkar Health Latest News Update: लता मंगेशकर की हालत में अब काफी सुधार है। लता दीदी को मिलने के लिए महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर उद्धव ठाकरे भी पहुंचे थे।

Lata Mangeshkar Health Update: कब मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होंगी लता दीदी, जानिए ताजा हेल्थ अपडेट

Lata Mangeshkar in Breach Candy Hospital, Mumbai: महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर उद्धव ठाकरे दीदी का हालचाल पूछने मुंबई के ब्रीच केंडी हॉस्पिटल पहुंचे। बता दें, 11 नवंबर से मुंबई के Breach Candy में लता दीदी को भर्ती कराया गया था। उस रोज दीदी की तबीयत इतनी खराब थी कि उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया।

Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर को लेकर क्या है लेटेस्ट अपडेट, जानिए कौन पहुंचा अस्पताल में मिलने

Lata Mangeshkar, Health News, Latest Update: 90 वर्षीय लता मंगेशकर बीते 11 नंवबर से अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने के बाद ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से लताजी के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Lata Mangeshkar Health Condition: लता मंगेशकर अब कैसी हैं? दीदी से मिलने पहुंचे मधुर भंडारकर, बताया लेटेस्ट मेडिकल अपडेट

Lata Mangeshkar Health news, Update and Medical Report: हाल ही में फिल्ममेकर मधुर भंडारकर भी लता दीदी से मिलने के लिए ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल (Mumbais Breach Candy Hospital) पहुंचे। लता मंगेशकर से मिलने के बाद उन्होंने फैंस को दीदी की तबीयत के बारे में सूचना दी।

Lata Mangeshkar: लता दीदी को लेकर आखिर कौन फैला रहा अफवाहें? जानिए ताजा अपडेट

Lata Mangeshkar: ता दीदी के परिवार वाले और अस्पताल की तरफ से जानकारी सामने आई थी जिसमें स्पष्ट किया गया था कि लता दीदी की स्थिति अब पहले से बेहतर हैं। बावजूद इसके फिर भी सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर को लेकर सोशल मीडिया पर गलत अफवाहें चल रही हैं

Lata Mangeshkar Health Updates: लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार लेकिन अब डिंपल कपाड़िया अस्पताल में हुईं भर्ती

Lata Mangeshkar Health Updates: बीते दिनों स्वर कोकिला लता मंगेशकर सांस में तकलीफ को लेकर हॉस्पिटल में भर्ती हुईं जिसके बाद दुआओं का दौर जारी हो गया था। अब जहां उनकी हालत में सुधार है बॉलीवुड की एक और हस्ती वेटरन एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की सेहत बिगड़ गई है जिसके बाद उनको हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है।

Lata Mangeshkar की आवाज और सलमान के गाने पर कपल ने खेतों में किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ वीडियो

Lata Mangeshkar Song: वायरल हो रहा वीडियो एक कपल का है। जो फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के एक गाने का है। सलमान खान और भाग्यश्री इस फिल्म में लीड रोल में थे। इन्हीं दोनों पर फिल्माया गया ‘दिल दीवाना…’ गाने पर एक कपल ने खेतों डांस किया है।

Lata Mangeshkar Health Updates: लता दीदी कब तक होंगी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज? सेहत में तेजी से हो रहा सुधार

Lata Mangeshkar Health Updates: स्वर कोकिला लता मंगेशकर को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लता मंगेशकर की हालत अब स्थिर है। फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं।

Health Updates: देश में हर घंटे निमोनिया से मर रहे 14 बच्चे, लता मंगेशकर भी ब्रीच कैंडी में हैं भर्ती

Health News Updates, : निमोनिया बड़े पैमाने पर पैर पसार रहा है। निमोनिया के कारण हर घंटे 14 बच्चे दम तोड़ रहे हैं। इन बच्चों की उम्र 5 साल या उससे कम है। 2018 में 1 लाख 27 हजार से ज्यादा पांच साल या उससे कम उम्र के बच्चों की मौत हो गई।

Lata Mangeshkar Critical: 90 साल तक कैसे स्वस्थ रहीं लता दीदी, जानिए उनकी लाइफ स्टाइल से जुड़ी खास बातें..

Lata Mangeshkar Health News Updates: लता मंगेशकर अपने जीवन में काफी सादा और नपा तुला खाना खाना पसंद करती हैं। तो वहीं लता मंगेशकर सुबह सुबह उठ जाती हैं। ऐसा पहली बार हुआ है जब लता मंगेशकर की तबीयत इतनी बिगड़ी है।

Lata Mangeshkar Health Updates: लता मंगेशकर अभी भी हैं ICU में, अगले हफ्ते हो सकती हैं हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

Lata Mangeshkar Health Updates: स्वर कोकिला लता मंगेशकर को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लता मंगेशकर की हालत अब स्थिर है। फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं। अस्पताल में लता दीदी पिछले छह दिनों से हैं। सोशल मीडिया पर भी तमाम गलत अफवाहें दीदी की सेहत को लेकर फैलाई जा रही हैं। तमाम सेलिब्रिटी ने उनके स्वस्थ होने की सूचना दी है।

Lata Mangeshkar critical: स्वर कोकिला लता मंगेशकर ICU में वेंटिलेटर पर, जानिए ताजा मेडिकल अपडेट

lata mangeshkar latest news, Medical bulletin: ताजा अपडेट के मुताबिक स्वर कोकिला लता मंगेशकर फेफड़ों के गंभीर इंफेक्‍शन से जूझ रही हैं उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और फिलहाल उन्‍हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

‘मैं आगे जाकर भी..’, Ranu Mondal ने लता मंगेशकर की बात का दिया ये जवाब

Ranu Mondal ने लता मंगेशकर के बयान पर अब रिएक्शन दिया है। रानू मंडल ने लता के बयान पर चौंकाने वाली बात कही है।