Lalu’s son Tej Pratap

लालू के लाल तेजप्रताप बोले- मेरे पास कई विडियो हैं, सब दिखा दूंगा, ऐश्वर्या से मेरा नाता नहीं

राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप सुर्खियों में बने रहते हैं। शुक्रवार को उनसे मीडिया ने उनके ससुर चंद्रिका राय के जनता दल यूनाइटेड में शामिल होने पर सवाल पूछा तो तेज प्रताप भड़क गए। तेज प्रताप ने कहा हम किसी चंद्रिका-फंद्रिका राय को नहीं जानते और ऐश्वर्या राय […]

न्यू लुक में मथुरा-वृंदावन पहुंचे तेजप्रताप यादव, दिवाली बाद करेंगे गोवर्धन पूजा

दिवाली- गोवर्धन पूजा के लिए तेज प्रताप बिहार से मथुरा-वृंदावन पहुंचे हैं। धनतेरस से ही तेज प्रताप ने पूजा-पाठ शुरू कर दिया था। इससे पहले होली पर भी तेज प्रताप 3 से 4 दिन के लिए मथुरा-वृंदावन आए थे।

तेजस्वी के बॉडीगार्ड पर भड़क गए तेजप्रताप, सरेआम लगा डाली डांट

दोनों भाई पटना जंक्शन के पास दूध मार्केट को तोड़े जाने के विरोध में एक साथ धरना प्रदर्शन पर बैठे थे। धरना खत्म होने के बाद तेजप्रताप तेजस्वी के बॉडीगार्ड पर भड़क गए और ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगे।

लालू के बेटे तेजप्रताप फिर पहुंचे वृंदावन, तलाक की अर्जी लगाने के बाद से नहीं जा रहे घर

लालू प्रसाद यादव के बेटे एक बार फिर वृंदावन चले गए हैं। ऐश्वर्या से तलाक को लेकर परिवार का साथ ना मिलने से वे नाराज बताए जा रहे हैं।

लंबे समय बाद तेजप्रताप ने कही तलाक से जुड़ी दिल की बात- …टूटे से फिर ना जुटे, जुटे गांठ परि जाए

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने एक ट्वीट किया है। जिससे ये साफ जाहिर हो रहा है कि तेज प्रताप अपने तलाक वाले फैसले से पीछे नहीं हटने वाले हैं।

तेज प्रताप का आरोप- घरवालों को गंवार कहती थीं ऐश्वर्या, पिता को टिकट देने का भी बनाया दबाव 

तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय की शादी बिहार की सबसे चर्चित और हाई प्रोफाइल शादी मानी जाती है। इस शादी में कम से कम 50 हजार लोगों ने शिरकत की थी। ये शादी इसी साल यानी 12 मई 2018 को हुई थी।

पिता के साथ राबड़ी के घर पहुंचीं ऐश्वर्या, तेज प्रताप के सिर पर दिखी चोट

तेजप्रताप ने 12 मई 2018 को ऐश्वर्या से शादी की थी। इस शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान सहित हर पार्टी के नेता और कई गणमान्य लोग शरीक हुए थे।

किसी बाबा की सलाह पर तलाक ले रहे तेज प्रताप? वृंदावन से लौटे और डाल दी अर्जी

बताया जा रहा है कि वृंदावन में ही तेजप्रताप को उनके किसी धर्मगुरु ने यह सलाह दी है कि पत्नी का उनके जीवन में आगमन उनके लिए फलदायी नहीं है। लालू प्रसाद यादव के परिवार में बढ़ती कलह के पीछे भी धर्मगुरु ने तेज प्रताप की नई पत्नी को ही जिम्मेदार ठहराया।

लालू के बेटे तेज प्रताप ने डाली तलाक की अर्जी, छह महीने पहले ही हुई थी शादी

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बीते 12 मई को ऐश्वर्या राय के साथ शादी की थी। लेकिन अब तेजप्रताप ऐश्वर्या के साथ नहीं रहना चाहते हैं। तेजप्रताप ने ऐश्वर्या से तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर दी है।

तेज प्रताप: रिक्शा चलाया, हैंडपंप पर नहाया, अब महादलित के घर ‘साग-रोटी’ खाया

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट किया, “क्षेत्र भ्रमण का कार्यक्रम था, घुम रहे थे अचानक भुख लगी। कुछ देर बाद एक महादलित बस्ती में पहुंचा, गाड़ी से उतरा और एक महादलित के घर से मांग कर मक्के की रोटी और साग खाया। दो निवाले उस परिवार के सदस्यों ने अपने हाथों से खिलाया, बहुत-बहुत धन्यवाद महुआवासियों का,आपका कर्जदार रहूंगा।” तेज प्रताप को मक्के की रोटी, साग के साथ प्याज, हरी मिर्च खाने को दिया गया।

राजद स्‍थापना दिवस: नहीं आईं राबड़ी, VIDEO में देखें कैसे तेजप्रताप ने तेजस्‍वी को पहनाया ‘मुकुट’

परिवार और पार्टी से कथित रूप से खफा चल रहे तेज प्रताप यादव कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर शिरकत करते नजर आए। कार्यक्रम में लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को मुकुट पहनाया। जब तेज प्रताप ने तेजस्वी को मुकुट पहनाया तो तेजस्वी ने भी बड़े भाई का पैर छुआ।

अब फिल्‍मों में दिखेंगे लालू पुत्र तेजप्रताप, ‘रूद्रा: द अवतार’ का पोस्‍टर जारी

भगवान श्री कृष्ण की पोशाक पहनकर बांसुरी बजाने पर तेज प्रताप ने कहा था कि भगवान श्री कृष्ण हमारे पूर्वज हैं और वृंदावन के एक कृष्णभक्त ने उनके लिए यह पोशाक भेजी थी। वैसे बता दें कि इससे पहले भी तेजप्रताप एक भोजपुरी फिल्म में काम कर चुके हैं।

तेज प्रताप-ऐश्वर्या की तस्वीर के पीछे सोशल मीडिया दीवाना, यूजर्स बोले- साइकिल से साजन चले ससुराल

एक शख्स ने राय दी साइकिल और आईफोन साथ-साथ अच्छी जोड़ी है। एक यूजर ने तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा, “9वीं फेल को एमबीए स्टूडेंट मिली, और कितने अच्छे दिन चाहिए।”

पत्नी ऐश्वर्या को साइकिल की सैर करवा रहे तेज प्रताप यादव, वायरल हुई तस्वीर

इस तस्वीर में तेज प्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या को साइकिल की सैर करवा रहे हैं। इस तस्वीर में ऐश्वर्या अपने पति के साथ एक साइकिल की अगली सीट पर बैठीं है, और दोनों एक दूसरे को निहार रहे हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया में खूब शेयर हो रहा है।

जूता चुराई में 10 लाख रुपये मांग रही थीं तेजप्रताप की सालियां, तेजस्वी ने कहा कुछ ऐसा कि ‘बिगड़’ गईं सब

बिहार के पूर्व सीएम और चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव फिलहाल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। तेजप्रताप बिहार के महुआ से विधायक हैं और महागठबंधन की सरकार में स्वास्थ्य मंत्री भी रह चुके हैं।

द्वार छेकाई में सालियों ने घेरा, दूल्हे तेज प्रताप से मांग लिए एक करोड़, मिले इतने रुपये

तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय के घर पर शनिवार (12 मई) को देर रात रीति-रिवाजों के साथ शादी संपन्न होने के बाद अगले दिन तेज प्रताप अपनी दुल्हनियां ऐश्वर्या को डोली में बिठाकर ले गये। ऐश्वर्या की विदाई भी परंपरागत तरीके से की गई।

Tej Pratap Yadav-Aishwarya Marriage: बारातियों के धमाल से टूटा मंच, सी पी ठाकुर चोटिल, आइसक्रीम स्टॉल पर लूट

Tej Pratap Singh Yadav and Aishwarya Marriage Wedding Pics, Photos: जल्द ही पूरा क्षेत्र टूटी क्राकरी, उलटे टेबल और कुर्सियां से पट गया। आइसक्रीम के स्टॉल पर जबर्दस्त भीड़ देखी गई। यहां पर आइसक्रीम खाने के लिए लोगों के बीच में लूट मच गई। इतनी भीड़ हुई कि लोगों को संभालना मुश्किल हो गया।

तेज प्रताप-ऐश्वर्या की शादी: चार दर्जन स्टालों पर शाकाहारी पकवान, ‘शिव बारात’ थीम में दिखेंगे बाराती

Tej Pratap Singh Yadav and Aishwarya Marriage Wedding Pics, Photos: मेहमानों की बड़ी संख्या को देखते हुए 4 दर्जन से अधिक फूड स्टॉल लगाये गये हैं। अपुष्ट खबरों के मुताबिक मेहमानों की संख्या 15 हजार हो सकती है। वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में बड़ी सी रसोई बनाई गई है।

राशिफल
X