Lalu Yadav

लालू के हनुमान ने जेल जाकर की मुलाकात, उम्मीदवारों की लिस्ट पर लगवाई मुहर, जल्द हो सकता है ऐलान

आरजेडी ने सीपीआईएमएल को 13 सीपीआई को 6 और सीपीएम को 4 चार सीटों का ऑफर दिया है। कांग्रेस को 60 और एक लोकसभा सीट का ऑफर दिया गया है।

Bihar Elections: बाप ने खाया चारा, बेटा खा रहा चोखा, 9वीं-12वीं फेल ही दे रहे सूबे को धोखा- तेजप्रताप का फोटो शेयर कर JDU का तंज

तेजप्रताप यादव ने लिट्टी चोखा खाते हुए सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की जिसका कैप्शन लिखा, ”अरे ! क्यों खाना है धोखा, जब खाने के लिए है लिट्टी-चोखा। बूझे कि नहीं बूझे। भारत की मिट्टी और बिहार की लिट्टी, बेजोड़ है, अतुल्य है।।”

Bihar Elections 2020: लालू यादव की सियासत यहां दो बाहुबलियों के बलबूते, जेल में हैं फिर भी रुतबा; पहले थे दुश्मन, पर RJD ने बनाया दोस्त

शहाबुद्दीन और प्रभुनाथ सिंह के बीच अदावत रही है और कई बार दोनों आमने-सामने आ चुके हैं। हालांकि राजद में आने के बाद से दोनों के बीच की तकरार खत्म हो गई है।

Bihar Election: लालू के समधी ने दामाद तेज प्रताप को बताया भगोड़ा, कहा- बिहार में उनके लिए कोई सीट सुरक्षित नहीं

तेज प्रताप पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि तेज प्रताप कहीं से भी चुनाव लड़े बिहार में उनके लिए कोई भी सीट सेफ सीट नहीं है। हसनपुर में कोई काम नहीं किया गया, तेज प्रताप वहां कभी गए भी नहीं तो क्या लोग उन्हें माला पहनाने का काम करेंगे?

आपलोग हमारे परिवार में लगाते हैं झगड़ा, मीडिया पर बिफर पड़े तेजप्रताप यादव, लालू यादव से मिलने गए रांची

मीडियाकर्मी ने सवाल पूछा कि कहा जा रहा है कि लालू यादव आपके बयानों को लेकर नाराज हैं। इस पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि नहीं, नाराज कहां हैं ये सब अफवाह आप लोगों के जरिए उड़ती है। परिवार में आप लोग आग लगाने का काम करते हैं। मीडिया के लोग ऐसा करते हैं।

रिम्‍स डायरेक्‍टर का बंगला बना लालू यादव का ठिकाना, सोरेन सरकार पर बरसी भाजपा

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए लालू का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने अनुरोध किया था कि लालू यादव को कोरोना से बचाने के लिए दूसरी जगह शिफ्ट किया जाए। वहीं भाजपा ने सोरेन सरकार पर इस मामले को लेकर निशाना साधा है।

RIMS में केक काटकर लालू यादव ने मनाया 73वां बर्थडे, लोग करने लगे ट्रोल- जेल में इतनी सुविधा कैस?

लालू यादव के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। उनका कहना है कि लालू यादव की तरह और लोगों को भी जेल में केक काटने की सुविधा मिलनी चाहिए।

Birthday Special: लालू यादव ने जिस स्कूल में की थी पढ़ाई, CM बनते ही बदल दिया था उसका नाम, जानिये- वजह

Lalu Prasad Yadav: लालू अपनी आत्मकथा में लिखते हैं, ‘एक बार जेपी ने मुझे कदमकुआं वाले अपने घर पर बुलाया। बातों-बातों में उन्होंने मेरी आर्थिक स्थिति के बारे में पूछा। मैंने उनसे अपनी आर्थिक विपन्नता के बारे में बताया और 200 रुपये मांगे।

‘दो हज़ार बीस, हटाओ नीतीश’, जेल में बंद लालू यादव ने दिया चुनावी नारा, लोग करने लगे मजेदार तुकबंदी

शनिवार को लालू यादव के ट्विटर से ट्वीट किया गया है। ‘दो हजार बीस, हटाओ नीतीश’।उनके इस ट्वीट पर लोग मजे दार तुकबंदी कर रहे हैं।

सीएम आवास खाली करते वक्त दो फीट मिट्टी ले गई थीं राबड़ी देवी, नीतीश बोले- पीपल पेड़ पर भूत बांध गए थे लालू

नीतीश कुमार को इस दौरान एक पत्रकार ने याद दिलाया कि सीएम आवास में जहां नीतीश कुमार जनता दरबार लगाते थे। वहा पीपल का पेड़ हुआ करता था। एक बार लालू यादव ने उस पेड़ में भूत बांधने की बात कही थी।

‘आप लोग मायूस मत होना, बीमार अभी जिंदा है’, Citizenship Act पर लालू यादव का ट्वीट

Citizenship Act, Lalu Yadav JDU: आरजेडी मुखिया ने एक इमोशनल ट्वीट करते नागरिकता एक्ट पर तंज कसा। साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है।

VIDEO: लालू की ऐसी जबर्दस्त नकल कि तालियां बजाने लगे लोग! मोदी को कॉपी करने को कहा तो शर्मा गया युवक

लालू की मिमिक्री करने वाले शख्स का नाम कृष्णा यादव है और वे राजनीतिक शात्र में सेकेंड-ईयर के स्टूडेंट हैं। कृष्णा ने ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ से बातचीत में कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वीडियो वायरल होगा।

लालू यादव के घर हंगामा, बहू ऐश्वर्या ने ननद पर निकाली भड़ास- ‘मीसा भारती किसी का घर बसने नहीं देंगी’

ऐश्वर्या राय बिहार के भूतपूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती हैं और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी हैं। पिछले साल मई 2018 में लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप से उनकी शादी हुई थी लेकिन शादी के छह महीने के अंदर ही दोनों में खटपट हो गई थी।

बीमारी ने लालू प्रसाद यादव को बनाया पूरी तरह शाकाहारी, अंडे खाने पर भी लगी रोक

लालू पहले रोज 4 अंडे खाते थे। लेकिन पिछले हफ्ते की तुलना में इस हफ्ते लालू की किडनी के काम करने में 10 फीसदी की गिरावट आई है। इसलिए अब उन्हें पूरे तरीके से शाकाहारी भोजन दिया जा रहा है।

विवादों में लालू यादव के समधी, युवक को मारने के लिए जूता निकालने का आरोप, वीडियो हुआ वायरल

बताया जा रहा है कि उस शख्स ने अजय यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जिसके बाद कैप्टन अजय यादव भड़क गए और जूता निकालने की चेतावनी देकर उस शख्स को धमकाने लगे।

Fodder Scam: चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव ने जताई नॉनवेज खाने की इच्छा!

Fodder Scam: बता दें कि राजद प्रमुख लालू यादव 23 दिसंबर, 2017 से तीन अलग-अलग चारा घोटाला मामलों में जेल की सजा काट रहे हैं। लालू यादव को टाइप-2 डायबटीज और ब्लड प्रेशर हैं।

लालू के शासनकाल में भैंसों की सींग की मालिश पर खर्च हुए 16 लाख रुपये! सुशील मोदी ने विधानसभा में दी जानकारी

आंकड़ों के मुताबिक 1990-91 से 1995-96 तक कुल 16 लाख रुपये में 49,950 लीटर सरसों का तेल खरीदा गया था। इतना ही नहीं होटवार दुग्ध आपूर्ति सह डेयरी फार्म के महाप्रबंधक डॉ जेनुअल भेंगराज ने वरिष्ठ अधिकारियों और शीर्ष नेताओं के साथ मिलकर इसका नकली बिल भी तैयार किया था।

19 महीने की जेल में 17 महीने अस्पताल में इलाज करा चुके लालू, 42 पुलिसवाले दे रहे सुरक्षा!

उन्होंने अबतक जेल के 19 महीनों में से 17 महीनें अस्पताल में काटे हैं। वह फिलहाल रांची के राजेंद्र इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती हैं और उनकी सुरक्षा में 42 जवान तैनात हैं।

IPL 2020 LIVE
X