ताज़ा खबर
 

Lalu Yadav

विवादों में लालू यादव के समधी, युवक को मारने के लिए जूता निकालने का आरोप, वीडियो हुआ वायरल

बताया जा रहा है कि उस शख्स ने अजय यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जिसके बाद कैप्टन अजय यादव भड़क गए और जूता निकालने की चेतावनी देकर उस शख्स को धमकाने लगे।

Fodder Scam: चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव ने जताई नॉनवेज खाने की इच्छा!

Fodder Scam: बता दें कि राजद प्रमुख लालू यादव 23 दिसंबर, 2017 से तीन अलग-अलग चारा घोटाला मामलों में जेल की सजा काट रहे हैं। लालू यादव को टाइप-2 डायबटीज और ब्लड प्रेशर हैं।

लालू के शासनकाल में भैंसों की सींग की मालिश पर खर्च हुए 16 लाख रुपये! सुशील मोदी ने विधानसभा में दी जानकारी

आंकड़ों के मुताबिक 1990-91 से 1995-96 तक कुल 16 लाख रुपये में 49,950 लीटर सरसों का तेल खरीदा गया था। इतना ही नहीं होटवार दुग्ध आपूर्ति सह डेयरी फार्म के महाप्रबंधक डॉ जेनुअल भेंगराज ने वरिष्ठ अधिकारियों और शीर्ष नेताओं के साथ मिलकर इसका नकली बिल भी तैयार किया था।

Bihar, Ranchi, RIMS, fodder scam, lalu prasad yadav, mango, suger level, mlc,mla, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi

19 महीने की जेल में 17 महीने अस्पताल में इलाज करा चुके लालू, 42 पुलिसवाले दे रहे सुरक्षा!

उन्होंने अबतक जेल के 19 महीनों में से 17 महीनें अस्पताल में काटे हैं। वह फिलहाल रांची के राजेंद्र इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती हैं और उनकी सुरक्षा में 42 जवान तैनात हैं।

lalu yadav

लालू से लेकर बीजेपी सांसद रूडी से ली गई सीआरपीएफ की सुरक्षा, चिराग पासवान की घटी सिक्योरिटी

गृह मंत्रालय ने नोटिफिकेशन जारी कर इसकी जानकारी दी है। नोटिफिकेशन के मुताबिक लालू के अलावा रूडी और उत्तर प्रदेश के मंत्री सुरेश राणा को दी जाने वाली सीआरपीएफ सुरक्षा को हटा दिया गया है।

lalu prasad yadav

चारा घोटाले में लालू यादव को मिली जमानत, लेकिन नहीं निकल सकेंगे बाहर

सजायाफ्ता लालू यादव को देवघर कोषागार मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने जमानत दी है। फिलहाल, दो अन्य मामलों की वजह से उन्हें जेल में ही रहना होगा।

Tej Pratap Yadav, Bihar news, instagram, bollywood, lalu yadav, tejashwi yadav, misa bharti, rabri devi, fodder scam

जिम में आरजेडी नेता तेज प्रताप की बॉलीवुड स्टाइल एंट्री, जमकर बहा रहे पसीना, शेयर किया VIDEO

तेज प्रताप अक्सर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। इससे पहले साल 2018 में अपने लुक्स को लेकर वह तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने भगवान शंकर के गेटअप में नजर आए थे।

lalu yadav

ईडी के निशाने पर लालू परिवार, मीसा भारती समेत आठ के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग केस में चार्जशीट दाखिल

आरोप पत्र में 15 व्यक्तियों में से आठ चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं जिन्हें आरोपी के तौर पर नामजद किया गया है। आरोप पत्र में आठ हजार करोड़ रुपये के शेयरों के विवरण का भी जिक्र है।

Lalu Prasad Yadav, fodder scam, Rabri Devi, tej pratap yadav, jdu, rims, lalu in ranchi, lalu yadav

जेल में बंद बीमार आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के लिए राबड़ी देवी ने लिखा- प्राणप्रिय, आदरणीय, हमारी भी उमर लग जावे

इस तस्वीर में वह लालू और राबड़ी हाथ में एक गुलाब का फूल लेकर खड़े हैं। बता दें कि लालू रांची की बिसरा मुंडा सेंट्रल जेल में सजा काट रहे हैं।

चारा घोटाला के 16 अरोपियों को जेल की सजा, लालू यादव भी इस मामले में हुए थे दोषी करार

रांची की एक विशेष सीबीआई अदालत ने 1990 में चाईबासा कोषागार से धोखाधड़ी करके 37 करोड़ रुपये निकालने के मामले में चारा घोटाले के 16 दोषियों को बुधवार को तीन से चार साल की जेल की सजा सुनाई।

Lalu Prasad Yadav, lalu yadav, rjd, bhola yadav, Gopalganj to Raisina, lalu auto biography, Rashtriya Janata Dal, RJD president

जब लालू ने हॉस्पिटल में कलेजी बनवाकर ऑटो ड्राइवर के साथ खाया, कहा- कुर्बानी का कलेजी है, दवा से ज्यादा असरदार

लालू ने कहा ‘डॉक्टर साबह भोले हैं। उनको पता नहीं है कि अंसारी के मीट में जितना फायदा है उतना फायदा पूरे अस्पताल की दवाई में नहीं।’

Lok Sabha Election 2019, lalu yadav, bihar, sushil modi

सुशील मोदी बोले- CBI से बचने के लिए जेटली के पास गए थे लालू, फायदे के लिए पकड़ सकते हैं किसी के भी पैर

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के मुताबिक सीबीआई जब लालू यादव के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट गई तो लालू ने अरुण जेटली से मदद मांगी थी। मोदी ने कहा कि लालू ने उस वक्त धमकी दी थी कि 24 घंटे में नीतीश कुमार का इलाज कर दूंगा।

Lok Sabha Election 2019, Lok Sabha, Congress President Rahul Gandhi, Rahul Gandhi, RJD supremo Lalu Yadav, Lalu Yadav, RJD, Tejashwi yadav, Bihar, Ranchi Jail, Jharkhand, राहुल गांधी, लालू यादव, कांग्रेस, राजद, लोकसभा चुनाव 2019, बिहार

लालू से मिलने 2 मार्च को जेल जा सकते हैं राहुल गांधी, बिहार में सीटों पर तकरार खत्‍म करने की कवायद?

कांग्रेस पार्टी के एक एमएलए ने हमें बताया- 2 मार्च को सीट का झगड़ा सॉल्व हो जाएगा। मैं भी बाल्मिकी नगर लोकसभा सीट से चुुनाव लड़ना चाहता हूं। उस दिन तक मुझे शांत रहने को कहा गया है। पढ़ें jansatta.com के लिए Kanhaiya Bhelari की रिपोर्ट :-

IRCTC घोटाले में लालू यादव को मिली राहत, दिल्ली कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत

दिल्ली की एक अदालत ने सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय की ओर से आईआरसीटीसी घोटाले में दायर दो मुकदमों में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद को बृहस्पतिवार को 19 जनवरी तक के लिए अंतरिम जमानत दी।

Tej Pratap, Tej Pratap yadav, lalu prasad yadav son Tej Pratap yadav, lalu's elder son, lalu's younger son, Tej Pratap yadav wife, ashiwarya rai

रांची जेल में लालू से मिले तेजप्रताप, बोले- वो मेरे भगवान कृष्ण, विष्णु और महादेव

राजनीतिक गतिविधियों में फिर सक्रिय होने के दो दिन बाद तेज प्रताप यादव ने जेल में बंद अपने पिता और राजद प्रमुख लालू प्रसाद से मुलाकात की और दावा किया कि राजद अध्यक्ष ने उन्हें पार्टी को आगे ले जाने की सलाह दी।

Election Result 2018: ये पब्लिक है, सब जानती है, चुनावी नतीजों पर लालू का तंज, बोले- ‘राम जाने जनता जाने’ आगे क्या होगा?

Rajasthan, MP, Chhattisgarh Election Result 2018: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर चुटकी लेते हुए लिखा है, “अबकी बार, खो दी सरकार।” उधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने लिखा है, “मोदी राज की उलटी गिनती शुरू हो गयी।”

लालू यादव की तबीयत बेहद खराब, घुटने में घाव के चलते चलना-फिरना बंद

लालू का इलाज करने वाले डॉक्टर प्रसाद के अनुसार, लालू पहले से ही क्रोनिक किडनी डिजीज के तीसरे चरण के मरीज हैं। अगर उनकी तबीयत ऐसी ही बनी रही तो वह स्टेज फोर उनकी बॉडी को घेर लेगी।

रिम्स से रोते निकले तेजप्रताप, बंद कमरे में पिता लालू यादव ने पिलाई परिवार बचाने की घुट्टी, पर बोले- फैसला अडिग

तेज प्रताप ने रोते हुए कहा कि ‘उनसे कई बातें हुई हैं। लेकिन मैं ज्यादा नहीं बता सकता। लालू जी ने कहा हैं कि घर आएंगे तो बात करेंगे। हां, बस यह जान लीजिए कि मैं घुट घुट कर जी नहीं सकता हूं।’