Lalu Prasad Yadav

रघुवंश, कांति सिंह समेत 7 सांसद तोड़ लालू ने बना ली थी नई पार्टी, अगले साल कब्जा ली 17 सीटें, जानें-‘RJD’ बनने की इनसाइड स्टोरी

जनता दल के अध्यक्ष पद से भी लालू यादव की छुट्टी हो गई और उनकी जगह शरद यादव पार्टी अध्यक्ष बन गए। सीएम के साथ ही जनता दल के अध्यक्ष का भी पद गंवाने के बाद लालू यादव को सत्ता अपने हाथ से फिसलती नजर आयी।

जब बीच इंटरव्‍यू में लालू यादव ने कहा था- हटाओ भाई, अब खैनी खाएंगे- देखें VIDEO

लालू ने कहा था- नरेंद्र मोदी को सलाह लेने की जरूरत है, बीजेपी सलाह लेकर काम कर रही है? लोकतंत्र खत्म हो गया। देश को इन सब ने बर्बाद कर दिया। तानाशाह हो गया। इमरजेंसी जैसी स्थिति हो गई है, देश में। आप बना लो कानून…।

Bihar Assembly Election: JDU नेता ने लगाया आरोप- दस्तावेज में लालू यादव के तीसरे बेटे का जिक्र, दुनिया को बताएँ सच

Bihar Assembly Election: मंत्री ने आरोप लगाया कि लालू ने किसी को नहीं छोड़ा। न ही अपने परिवार के लोगों को और न ही गांव के लोगों को। उन्होंने पीसी में बताया कि कई जमीनें तेजप्रताप और तरुण यादव के नाम हैं। जेडीयू नेता ने पूछा, क्या ये तरुण यादव उनका दत्तक पुत्र है?

Birthday Special: लालू यादव ने जिस स्कूल में की थी पढ़ाई, CM बनते ही बदल दिया था उसका नाम, जानिये- वजह

Lalu Prasad Yadav: लालू अपनी आत्मकथा में लिखते हैं, ‘एक बार जेपी ने मुझे कदमकुआं वाले अपने घर पर बुलाया। बातों-बातों में उन्होंने मेरी आर्थिक स्थिति के बारे में पूछा। मैंने उनसे अपनी आर्थिक विपन्नता के बारे में बताया और 200 रुपये मांगे।

पोस्टर वार: 73वें जन्मदिन पर लालू को RJD ने बताया महानायक, JDU ने 73 संपत्तियों का विवरण छाप पटना में चौक-चौराहों पर चिपकाया

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव फिलहाल चारा घोटाले से जुड़े एक केस में सजा काट रहे हैं, स्वास्थ्य खराब होने की वजह से वे अभी रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं।

’15 बरस का हिसाब देने में कौनो दिक्कत बा?’ लालू यादव ने नीतीश पर साधा निशाना तो लोग मार रहे तंज

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव कोरोनावायरस के बीच ट्विटर पर एक्टिव हुए हैं, उन्होंने लिखा, ‘नीतीश में लोकलाज नहीं रही, जनादेश का सम्मान तो रख लेते।’

‘आप तो कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक हो’, लालू यादव ने की घर में रहकर आराम करने की अपील तो भड़क पड़े यूजर्स

कोरोना वायरस का संक्रमण बहुत तेजी से पूरे देश में फैल रहा है। इस महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या हर घंटे बढ़ रही है वहीं करीब 150 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। सरकार ने लोगों से अपने-अपने घरों में रहने की अपील की है। इसको ध्यान में रखते हुए राष्ट्रीय जनता […]

बिहार चुनाव से पहले राजद को करारा झटका, लालू यादव के समधी चंद्रिका राय ज्वाइन करेंगे सीएम नीतीश की पार्टी

चंद्रिका राय ने दावा किया है कि राजद के अन्य नेता भी मौजूदा नेतृत्व से नाराज हैं और बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू प्रमुख नीतीश कुमार से हाथ मिला सकते हैं।

लालू ने नीतीश का फोटो साझा कर किया पलटवार- ‘तेरे दर पर सनम चले आये, ले के अपना भरम स्वयं चले आये’

लालू ने 1993 की फिल्म ‘फिर तेरी कहानी यादी आई’ के गाने की पंक्तियों को अपने हिसाब से लिखकर नीतीश को आड़े हाथों लिया है।

झारखंड: चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव से मिलने रिम्स पहुंचीं राबड़ी देवी

लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले से जुड़े मामले में जेल की सजा हुई है और फिलहाल उनका इलाज रिम्स में चल रहा है।

‘अपनी ही पार्टी में मुख्य अतिथि हो गया हूं, घट रहे लोग, पर बढ़ता जा रहा कानून’, लालू की पार्टी में दो राजपूत नेता आमने-सामने

इससे पहले भी रघुवंश प्रसाद सिंह जगदानंद सिंह पर निशाना साध चुके हैं। रघुवंश प्रसाद सिंह ने जगदानंद सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि आरजेडी दफ्तर का हाल डीएम ऑफिस से भी खराब हो गया है। राजनीति में मिलिट्री शासन नहीं चलता।

‘माय’ समीकरण से आगे सवर्ण, दलितों को साथ ले लंबी लकीर खींचना चाह रही RJD, ट्विटर पर लालू भी ईजाद कर रहे नए-नए ‘नारे’

मालूम हो कि राजद ने पार्टी में संगठन पदों पर अति पिछड़ों और दलितों के लिए 45 फीसदी आरक्षित कर दिया है। पार्टी के एक नेता के अनुसार पार्टी की कोशिश संगठन को फिर से मजबूत करने की है।

भूत पर बिहार में सियासी भूचाल, राबड़ी बोलीं- साहब का भावार्थ समझ नहीं पाए नीतीश, 15 साल से रोज देख रहे भूत आइना, लालू भी हमलावर

राबड़ी देवी ने लिखा कि “‘सीएम आवास में भूत छोड़कर आया हूं’ साहब के इस वाक्य का भावार्थ नीतीश जी शायद समझ नहीं पाए। 15 वर्ष बाद भी नीतीश जी आवास में सुबह-सुबह आइना देखते हैं तो उन्हें भूत ही नजर आता है।”

झारखंड में BJP सरकार गिरते ही RIMS में लगा लालू प्रसाद यादव का दरबार, कई नेता पहुंचे

माना जा रहा है कि RJD चीफ जेल के भीतर से पार्टी के लिए रणनीति बना रहे हैं। पूर्व कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह ने भी उनसे इसी बीच मुलाक़ात की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

जेल में बंद लालू ही चलाएंगे राजद, किसी को नहीं मिला अध्‍यक्ष पद, 11वीं बार हुए निर्विरोध निर्वाचित

मंगलवार को पार्टी कार्यालय पहुंचकर तेजस्वी यादव ने पिता लालू प्रसाद यादव का नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी मौजूद रहे।

अजय चौटाला के फरलो पर यूजर का तेजस्वी से अनुरोध- बीजेपी का कीजिए समर्थन, छठ पर घर में होंगे लालू, लोग कर रहे मजेदार कमेंट

अजय चौटाला को फरलो मिलते ही यूजर्स राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव से अनुरोध करने लगे कि वे भी जेजेपी की तरह भाजपा का समर्थन कर दें ताकि छठ पूजा से पहले लालू भी जेल से बाहर आ जायें।

लालू की बहू ऐश्वर्या को आखिरकार मिली ससुराल में एंट्री, पिता बोले- शर्म आती है कि ऐसे परिवार में रिश्ता किया

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय ने रविवार (29 सितंबर) को अपनी सास राबड़ी देवी व ननद मीसा भारती पर गंभीर आरोप लगाए। ऐश्वर्या ने कहा कि उन्हें ससुराल में खाना नहीं दिया जाता।

लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी, 63 फीसदी फेल हुईं दोनों किडनियां, ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल भी गड़बड़

Lalu Prasad Yadav health Report : साढ़े नौ सौ करोड़ रुपये के चारा घोटाले में 14 साल तक की कैद की सजा पाने के बाद न्यायिक हिरासत में लालू प्रसाद यादव रिम्स अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं।