Lalu Prasad Yadav

पुरानी जीप थी लालू की खरीदी पहली गाड़ी, और मारुत‍ि-800 आख‍िरी; तेजप्रताप हैं बीएमडब्‍ल्‍यू के माल‍िक

Lalu Prasad Yadav Cars: साल 2014 में तो उनकी एक टोयोटा फॉर्च्यूनर कार चोरी भी हो गई थी और गुड़गांव में मुकदमा भी दर्ज कराया गया था

बिहारः जब RJD नेता पर ही बिगड़ गए लालू के ‘बड़े लाल’, कैमरे के सामने बोले- इन जैसों के चलते ही पिता का स्वास्थ्य हुआ खराब

तेज आगे भी बरसे और बोले- पार्टी दफ्तर पहुंचा, तो मेरा स्वागत छोड़िए…जगदानंद सिंह ने मुझसे भेंट भी नहीं की। अब मैं क्या उनसे अनुमति लेकर मिलने के लिए आऊं? पिछले प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे तो स्वागत भी करते थे।

चारा घोटाले के आरोपी पिता को छुड़ाने के लिए तेजप्रताप की गुहार, 50,000 ‘आजादी पत्र’ राष्ट्रपति को भेजा

बता दें कि लालू प्रसाद चारा घोटाले के पांच विभिन्न मामलों में आरोपी हैं और चार में उन्हें सजा मिल चुकी है।

लालू को क्या बीमारी है? कोर्ट के बार-बार पूछने पर भी नहीं बता रही सरकार, गुस्सा कर दी एक और तारीख

झारखंड हाई कोर्ट कई बार राज्य सरकार से लालू प्रसाद यादव की बीमारी के बारे में पूछ चुका है लेकिन सरकार का कहना है कि रिम्स से इसकी रिपोर्ट नहीं मिल रही है। इसपर कोर्ट में जज नाराज भी हो गए।

लालू की RJD को झटका! BJP का दामन थामेंगे पूर्व सांसद

सीताराम यादव के बारे में बताया जाता है कि वो सीतामढ़ी से दो बार सांसद और पुपरी से तीन बार विधायक रह चुके हैं।

नीतीश कुमार ने नहीं पूछा लालू यादव का हाल-चाल, बोले- 2018 में ही लिया था नहीं पूछने का फैसला

पटना में रविवार को कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह में भाग लेने के बाद जब पत्रकारों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लालू प्रसाद की बिगड़ी तबीयत को लेकर सवाल पूछा, तो उन्होंने यह भी कहा कि मेरी शुभकामना है कि लालू जी जल्द स्वस्थ हो जाएं।

आरफ़ा ख़ानम ने लालू यादव को बताया मसीहा तो भड़के फिल्ममेकर, बोले- लुटेरे को मसीहा कहा; अफ़ज़ल गुरु-कसाब आपके हीरो

सजायाफ्ता लालू यादव पर आरफ़ा खानम शेरवानी ने एक ट्वीट किया और उन्हें मसीहा बताया। उनके इस ट्वीट पर अशोक पंडित भड़क गए और उन्होंने कहा कि आतंकवादियों का साथ देकर सांप्रदायिक दंगे तो आप जैसे…

AIIMS में लालू का इलाज शुरू: रिम्स जाकर भी नहीं मिल पाए साले प्रभुनाथ, तेजस्वी ने भीड़ से हाथ जोड़ मांगा रास्ता

रिम्स मेडिकल बोर्ड की बैठक में सामने आया कि लालू की किडनी सिर्फ 25 फीसदी ही काम कर रही हैं। शुगर गिरने की वजह से उनकी किडनी पर लगातार बुरा असर पड़ा है। साथ ही दिल भी कमजोर है, ऐसे में फेफड़ों में निमोनिया घातक हो सकता है।

लालू प्रसाद यादव की तबीयत में सुधार नहीं, रिम्स से दिल्ली AIIMS के लिए रेफर, हालत चिंताजनक

लालू प्रसाद यादव की हालत चिंताजनक देखते हुए उन्हें रिम्स से एम्स दिल्ली के लिए रेफर किया गया है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ थी। उनका ऐंटीजन टेस्ट भी कराया गया था जो कि निगेटिव आया था।

लालू की तबीयत बिगड़ी तो खुद गाड़ी चला अस्पताल पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री, मीडिया से कहा- सफाई देखने आया था

लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद उनका हाल जानने के लिए नीतीश के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता रिम्स अस्पताल पहुंचे। हालांकि उन्होंने कहा कि वह सफाई का जायजा लेने आए थे।

क़ैदी लालू को बंगले में क्यों रखा? कोर्ट के सवाल का सटीक जवाब नहीं दे रही झारखंड सरकार, RIMS को फटकार

लालू फिलहाल चारा घोटाला मामले में न्यायिक हिरासत में रिम्स में इलाजरत हैं।

मजबूरी के चलते तेजस्वी यादव को क्रिकेट से करना पड़ा था किनारा, हालात ने बनाया पॉलीटिशियन; फेल का ठप्पा लगने पर दी थी सफाई

तेजस्वी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का भी हिस्सा रह चुके हैं। वह 2008, 2009, 2011 और 2012 के सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (तत्कालीन दिल्ली डेयरडेविल्स) का हिस्सा रहे थे। हालांकि, उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला।

जब लालू ने कहा, ब्रह्मचारी को देख आती है हंसी, बताया, कैसे हुई थी राबड़ी देवी से शादी

वीडियो में लालू शादी नहीं करने वालों की बात कर रहे हैं और उनपर हंस रहे हैं। यह वीडियो 2012 का है। न्यूज़ चैनल ‘इंडिया टीवी’ के शो ‘आप की अदालत’ में वे एंकर रजत शर्मा से बात करते हुए यह भी बता रहे हैं कि कैस उनकी शादी राबड़ी देवी से हुई।

लालू की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी के पति तेज प्रताप यादव भी रहे हैं ‘क्रिकेटर,’ सत्ता में आने पर खेल नीति सुधारने का किया है वादा

राजलक्ष्मी लालू की 9 संतानों में से सबसे छोटी हैं। साल 2015 में तेज प्रताप से उनकी दिल्ली में शाही अंदाज में हुई थी। राजलक्ष्मी से शादी करने के लिए तेज प्रताप सैफई से 2 चार्टर प्लेन के साथ बरात लेकर गए थे।

ससुराल में घुड़सवारी का लुत्फ ले रहीं लालू की छोटी बेटी राजलक्ष्मी, शेयर कीं तस्वीरें

राज लक्ष्मी के पति तेज प्रताप सिंह यादव भी उत्तर प्रदेश के राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। तेज प्रताप खुद भी मैनपुरी से सांसद हैं।

रांची पुलिस ने दिखाई पहली बार पावर, लालू से मिलने गए मंत्री को रोका, महीनों बाद मिले तेजस्वी

थाना प्रभारी ने उन्हें रोका। कहा- अनुमति लेकर आइए। इसी बीच, भोक्ता भी वहां आ गए थे। मगर पुलिस अपने रुख से टस से मस न हुई। बादल इसके बाद अड़ गए कि वह तो लालू से मिलकर रहेंगे…भले ही जबरदस्ती जाना पड़े।

लालू यादव की ज़िंदगी पर बन रही है वेब सीरीज ‘महारानी’, तुंबाड फेम सोहम शाह निभाएंगे लालू यादव का किरदार

सोहम शाह ने लालू यादव का किरदार निभाने के लिए 12 किलो वजन बढाया है। लालू यादव की ज़िंदगी पर आधारित यह वेब सीरीज 2021 में रिलीज़ होनी है।

‘किस्मत की हवा कभी नरम कभी गरम’, लालू और नीतीश कुमार का ये वीडियो वायरल, Manoj Muntashir के पोस्ट को देख सामने आए धमाकेदार रिएक्शन

मनोज मुंतशिर इस पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में लिखते हैं- ‘कोई राजनीतिक अर्थ न निकाले। एक मज़ेदार video @riteshrajwada ने भेजा, सोचा share कर लूं, ..

ये पढ़ा क्या?
X