ताज़ा खबर
 

Lalu Prasad Yadav

IRCTC Scam Case, IRCTC, Indian Railway Catering and Tourism Corporation, RJD Family Problems, RJD, Lalu Prasad Yadav, Former Bihar CM, Rabri Devi, RJD Leader, Rabri Devi, Tejashwi Yadav, Summon, Delhi, Patiala House Court, Personal Bond, Surety Amount, One Lack Rupees, Bihar, State News, National News, Hindi News

और बढ़ी मुश्‍क‍िल: लालू, राबड़ी तेजस्‍वी यादव को कोर्ट का समन

31 अगस्त को राबड़ी, तेजस्वी और बाकी आरोपियों को इस मामले में दिल्ली के कोर्ट ने जमानत दे दी थी। हालांकि, लालू की जमानत याचिका लंबित रह गई थी, क्योंकि वह कोर्ट में पेश नहीं हो सके थे।

Lalu Pradad Yadav, RJD, Poem, Poet, Tweet, Petrol, Diesel, Price Hike, Government, Question, Treatment, Hospital, RIMS, Ranchi, Jharkhand, Bihar, State News, Hindi News

तेल के दाम चढ़े तो कवि बन गए लालू यादव, पूछा- सरकार बताए, गरीब कहां जाए

लालू इस वक्त बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाले के एक मामले में सजा काट रहे हैं। रांची स्थित राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में उनका इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स में दावा किया वह अवसाद में चले गए। मेडिकल बुलेटिन में भी कुछ ऐसी ही बात सामने आई थी।

रिम्स में भर्ती लालू यादव की कुत्तों ने कर दी नींद हराम, अब पेइंग वार्ड चाहते हैं RJD अध्यक्ष

लालू प्रसाद के अटेंडेंट और विधायक भोला यादव ने मीडिया से कहा कि दिन भर तो ये कुत्‍ते खामोश रहते हैं। लेकिन रात होते ही भौंक-भौंककर इतना शोर मचाते हैं कि लालू प्रसाद का सोना हराम हो जाता है। वे चाहकर भी नहीं सो पा रहे हैं।

सरेंडर कर बोले लालू- तबियत ठीक नहीं रहती, कोर्ट ने कहा- सब ईश्‍वर की मर्जी है

गुरुवार की सुबह वह सीबीआई के विशेष न्यायाधीश एसएस प्रसाद की अदालत में समर्पण करने के लिए पहुंचे। इस कोर्ट में चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी के मामले से जुड़ी सुनवाई हो रही है।

Lalu yadav, Lalu prasad yadav, RJD chief Lalu yadav, Benami property, Lalu's Delhi property, Tej pratap yadav, Tejashwi yadav, Chanda yadav, Corruption charges on Lalu yadav, Lalu property in New delhi, Lalu family owns a building in new delhi, Misa bharti, Hindi news, Bihar news, Delhi news, Bihar news, Jansatta news

एक ही दिन लालू परिवार पर दोहरी मार- पहले बेल पिटीशन खारिज, अब तीन लोगों पर चार्जशीट

इससे पहले केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने भी इस मामले में लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और 13 अन्य के खिलाफ 16 अप्रैल को चार्जशीट फाइल की थी।

लालू यादव को हाई कोर्ट से झटका, अंतरिम जमानत 3 महीने बढ़ाने की याचिका खारिज, जाना होगा जेल

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को रांची हाई कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। उनकी अंतरिम जमानत की अवधि तीन महीने बढ़ाने की याचिका को अदालत ने शुक्रवार को खारिज कर दिया। कोर्ट ने उन्हें इस महीने की 30 तारीख तक सरेंडर करने का वक्त दिया है।

तेजस्‍वी यादव का जेडीयू-बीजेपी पर हमला, बोले- बिहार में रावण और दुर्योधन की चल रही सरकार

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सूबे की नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में दुर्योद्धन और रावण की सरकार चल रही है। यहां चीरहरण हो रहा है। महिलाओं को घर से बाहर निकलने में डर लगने लगा है।

राहुल-लालू के दांव से बिहार में बीजेपी को लग सकता है झटका, एनडीए का साथ छोड़ सकता है यह सहयोगी दल

महागठबंधन में शामिल कांग्रेस, आरजेडी, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) द्वारा राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (एनसीपी), वामपंथी दल और शरद यादव को साथ में लेकर चलने की कोशिश तो की ही जा रही है, लेकिन एनडीए में शामिल राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) को भी महागठबंधन में शामिल करके इसे और भी ज्यादा मजबूत और व्यापक बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

रांची हाईकोर्ट से लालू प्रसाद को बड़ी राहत, राजद ने बताया संविधान की जीत

राजद सुप्रीमो लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। उन्हें शुगर के साथ ही हाई बीपी और फिस्टुला की भी समस्या थी। वकीलों ने स्वास्थ्य के आधार पर उनकी जमानत अवधि बढ़ाने की मांग की थी जिसे ध्यान में रखते हुए कोर्ट ने मंजूर कर लिया।

Shivpal Singh, JUDGE Shivpal Singh, Ranchi CBI special court, Lalu yadav judge, fodder scam judje, dacoity at Shivpal Singh home, Jalaun, Jalaun news, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

चारा घोटाले से जुड़े मामले में लालू को सजा सुनाने वाले जज के घर में डकैती

चारा घोटाले के चौथे मामले में विशेष सीबीआई अदालत के जज शिवपाल सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को दोषी करार दिया था।

लालू के जन्‍मदिन पर कटा केक, सोशल मीडिया ने लिए मजे- चारे जैसा बनवाया, एकदम हरा

बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू यादव का 11 जून को जन्‍मदिन है। इस मौके पर लालू परिवार ने हरे रंग का केक काटा। सोशल मीड‍िया पर यूजर्स ने मजे लेने शुरू कर द‍िए।

Lalu Prasad Yadav Birthday, Lalu yadav birthday, Lalu yadav 71 bithday, Lalu yadav, Tej pratap yadav, Tejashwi yadav, rjd, Patna, Bihar, Bihar news, Patna news, Hindi news, Jansatta

नीतीश कुमार ने लालू को दी जन्मदिन की बधाई, टि्वटर यूजर ने कहा- तुम्हीं ने दर्द दिया, तुम ही दुआ दो

Lalu Prasad Yadav Birthday: लालू के 71वें जन्मदिन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने 71 पाउंड का केक लाया था, जिसे लालू के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव और तेजप्रताप यादव ने मिलकर काटा। दोनों ने एक दूसरे को केक भी खिलाया।

yoga guru ramdev

‘काढ़ा पीजिए’, जानें रामदेव ने बीमार लालू को दिए कौन-कौन से टिप्स

योग गुरु रामदेव ने यह भी बताया कि उऩ्होंने लालू यादव को काढ़ा पीने और तीन आसन अनुलोम-विलोम, कपालभाति और मंडूकासन करने की भी सलाह दी है।

Tejashwi Yadav, Lalu yadav, Raghubar das, Jharkhand chief minister Raghubar Das, Tej pratap yadav marriage, parole, rims, Ranchi, jansatta, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

लालू यादव को बड़ी राहत: हाई कोर्ट से मिली 6 हफ्तों की अंतरिम जमानत

अदालत ने लालू यादव को उनकी खराब सेहत को देखते हुए 6 हफ्तों की अंतरिम जमानत दी है।

Tejashwi Yadav, Lalu yadav, Raghubar das, Jharkhand chief minister Raghubar Das, Tej pratap yadav marriage, parole, rims, Ranchi, jansatta, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

लालू के परोल पर फंसा पेंच तो तेजस्वी ने मिला दिया झारखंड के सीएम को फोन, पूरी कहानी

बुधवार (9 मई) को रिम्स ने लालू यादव को सफर के लिए फिट घोषित कर दिया। लेकिन उसी दिन शाम तक खबर आई कि लालू यादव का आवेदन रांची में प्रशासनिक गलियारों में फंस गया है। लालू परिवार को लगने लगा कि अगर थोड़ी भी देर हुई तो लालू शादी के सभी समारोहों में शिरकत नहीं कर पाएंगे।

तेजप्रताप-ऐश्वर्या की शादी में पहुंचेंगे 10 हजार मेहमान, लालू का न्योता- सबको बराती बनना है

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री रह चुके तेजप्रताप की शादी लालू के पुराने साथी और आरजेडी नेता चंद्रिका रॉय की बेटी ऐश्वर्या के साथ 12 मई (शनिवार) को है। यादव परिवार ने शादी को लेकर बताया कि मेहमानों की संख्या 10 हजार के आस-पास पहुंच चुकी है, जिसमें देश के कई नामचीन नेता भी होंगे।

tej pratap yadav

ऐश्वर्या की मेहंदी: साली ने दिया गुलदस्ता और बढ़ाया हाथ, शर्मा गए तेज प्रताप, देखें वीडियो

बिहार और विशेषकर सारण जिले के माटी-पानी में रचे-बसे रीति रिवाज पर आधारित ये कार्यक्रम अपने आप में यादगार रहा लेकिन सम्पन्नता इस पर हावी होती दिखी। राजशाही व्यवस्था के बीच हल्की आवाज में अमीर खुसरो की रुहानी नज्म फिजा को मदहोश बनाये जा रही थी।

lalu yadavappears to cbi court

70 साल के लालू को 15 बीमारियां, रोजाना ले रहे 19 दवाइयां, जानें- क्या-क्या हैं तकलीफ

एम्स के डॉक्टरों ने रिम्स को सलाह दी है कि लालू यादव का रोजाना ब्लड शूगर और ब्लड प्रेशर मापा जाए और उसका चार्ट बनाया जाए। सप्ताह में दो बार हिमोग्लोबीन और महीने में एक बार रीनल फंक्शन और लीवर फंक्शन टेस्ट कराने की भी सलाह दी है।