L k advani

Election Results 2019: प्रचंड जीत के बाद PM मोदी और शाह पहुंचे लालकृष्ण आडवाणी के घर, जोशी से भी मिले

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनावों में जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह बीजेपी के संस्थापक सदस्यों में से एक लालकृष्ण आडवाणी से मिलने और आशीर्वाद लेने के लिए उनके घर पहुंचे हैं।

दिल्ली विधानसभा समारोह में चीफ गेस्ट बनने से आडवाणी ने किया इनकार

विधानसभा अध्यक्ष ने उन अन्य नेताओं से भी संपर्क किया है जो या तो मेट्रोपॉलिटन काउंसिल या फिर विधानसभा का हिस्सा रहे हैं। इनमें असम के राज्यपाल जगदीश मुखी, वरिष्ठ भाजपा नेता विजय मलहोत्रा भी शामिल हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता का तंज- मोदी को बागवान की सीडी भिजवाने वाले हैं आडवाणी, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

समाचार एजेंसी एएनआई के एक वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए अभिषेक मनु सिंघवी ने लिखा है कि बीजेपी नेता आडवाणी अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर में चर्चित फिल्म बागवान की एक CD भिजवाने वाले हैं।

खाली सदन में बैठे रहे लालकृष्ण आडवाणी, झल्लाकर पूछा- लोकसभा चलेगी भी या नहीं

बुधवार को हंगामे के बाद जब लोकसभा को स्थगित कर दिया गया तो विपक्षी और सत्ता पक्ष के सांसद बाहर चले गये। पर आडवाणी लोकसभा में ही पहली कतार में लगभग आधा घंटे तक बैठे रहे।

15 साल पहले 15 मिनट की बातचीत के बाद छह छात्रों से आडवाणी ने हटवा दिया था देशद्रोह का आरोप

आडवाणी ने डीयू के तत्‍कालीन वाइस चांसलर दीपक नैयर के साथ सिर्फ 15 मिनट बातचीत की थी, जिसके बाद आरोप वापस ले लिए गए थे। इन छात्रों को करीब 10 दिन तिहाड़ जेल में बिताने पड़े थे।

आडवाणी के ‘आपात’ वचनों ने विपक्ष को दिया एक और मुद्दा

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के आपातकाल के बारे में दिए बयान से राजनीतिक हलकों में अटकलों का दौर शुरू हो गया है। आडवाणी के अंदेशे को विपक्ष ने जायज करार दिया है। अटकलें हैं कि यह बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर केंद्रित है, हालांकि संघ ने इन्हें खारिज कर दिया है। भाजपा के कहा है कि आडवाणी का संकेत किसी व्यक्ति पर केंद्रित नहीं है।

आडवाणी ने कहा: ‘दोबारा इमरजेंसी की आशंका से इनकार नहीं’

आगामी 25 जून को देश में आपातकाल थोपे जाने के चालीस साल पूरे हो जाएंगे। लोकतंत्र को झकझोर देने वाले उस स्याह दौर को याद करते हुए भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक अगुवा और अब मार्गदर्शक मंडल के सदस्य लालकृष्ण आडवाणी आज भी आपातकाल के अंदेशे को स्वीकार करते हैं।

बाबरी मुद्दे पर आडवाणी और सीबीआइ को नोटिस

सुप्रीम कोर्ट ने बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और अन्य के खिलाफ आपराधिक षडयंत्र के आरोप हटाने का विरोध करने वाली याचिका पर मंगलवार को उनसे जवाब मांगा। मुख्य न्यायाधीश एचएल दत्तू की अध्यक्षता वाले पीठ ने बाबरी मस्जिद मामले के एक याचिकाकर्ता हाजी महबूब अहमद द्वारा दायर एक […]