KXIP

श्रीलंका या यूएई में हो सकता है आईपीएल, ट्विटर पर टॉप ट्रेंड बना #IPL2020; फैंस ने शेयर किए मजेदार MEMES

कोरोनावायरस के कारण टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल तक के लिए टालने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इसे कराने को लेकर सभी संभावनाओं की तलाश कर रहा है।

भारतीय नहीं है केएल राहुल का फेवरेट बल्लेबाज, युजवेंद्र चहल के टिकटॉक VIDEO पर लिए मजे

राहुल से एक फैन ने पूछा कि आईपीएल में आपकी फेवरेट टीम कौन है तो उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब का नाम नहीं लिया। राहुल ने अपनी पुरानी टीम RCB का नाम लिया।

VIDEO: U-19 वर्ल्ड कप के हाइएस्ट विकेटटेकर लॉकडाउन में मम्मी से सीख रहे बैटिंग, ‘मां सर्वश्रेष्ठ टीचर’

रवि बिश्नोई ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा 17 विकेट लिए थे। हालांकि, उनके बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद टीम इंडिया चैंपियन नहीं बन सकी थी। भारत को फाइनल में बांग्लादेश ने हरा दिया था।

वार्नर-गेल को लेकर भिड़े पंजाब-हैदराबाद; क्रिस के नाम हैं सबसे ज्यादा शतक, 3 बार ऑरेंज कैप जीत चुके हैं डेविड

IPL 2020: वार्नर 2015, 2017 और 2018 में ऑरेंज कैप भी जीत चुके हैं। उनकी कप्तानी में 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल का खिताब भी जीता था। गेल रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर और कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से भी खेल चुके हैं, लेकिन वे कभी आईपीएल की ट्रॉफी नहीं जीत पाए हैं।

IPL के बाद CPL में बड़ा दांव खेलेगी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम; खरीदेगी सेंट लूसिया फ्रेंचाइजी, केकेआर के बाद होगी दूसरी टीम

KXIP, IPL: इंडियन प्रीमियर लीग की एक अन्य टीम केकेआर ने 2015 में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को खरीदा था। यह सीपीएल की अब तक की सबसे सफल फ्रेंचाइजी है और तीन बार खिताब जीत चुकी है।

IPL 2020 से पहले किंग्स इलेवन पंजाब को लगा बड़ा झटका, ग्लेन मैक्सवेल चोट के चलते शुरुआती मैच में हो सकते हैं बाहर

Glenn Maxwell, IPL 2020: मैक्सवेल ने कहा कि मुझे लग नहीं रहा था कि मैं इस चोट की वजह से फिलहाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल सकूंगा। यही वजह है कि मैने ऑपरेशन कराने का फैसला किया।

VIDEO: ‘आप पुरुष नहीं महापुरुष हैं’ केएल राहुल की बैटिंग देख, किंग्स इलेवन पंजाब को याद आई अंदाज अपना-अपना

IND vs AUS: इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंदाज अपना-अपना फिल्म का एक सीन है जहां परेश रावल को सलमान-आमिर कभी आगे बैठा रहे हैं तो कभी बाइक के बीच में बैठने के लिए कह रहे तो कभी पीछे।

IPL KXIP Team 2020 Players List: प्रिटी जिंटा की पंजाब ने मैक्सवेल पर लगाया बड़ा दांव, शेल्डन कोटेरल पर खर्च किए 8.5 करोड़ रुपए

IPL KXIPTeam 2020 Players List, Full Squad: नीलामी के बाद अब सभी की नजर टीमों की कंप्लीट लिस्ट पर है कि आखिर किस टीम ने किस खिलाड़ी पर दांव खेला और साथ ही कौन सी टीम किन चेहरों के साथ इस सीजन के खिताब पर कब्जा जमाने जा रही है।

IPL Auction 2020 Players List, Date, Time: यहां जानिए कब और कहां देख सकते हैं आईपीएल की नीलामी

IPL Auction 2020 Players List, Date and Time, Teams, Squad: IPL Auction 2020 का लाइव प्रसारण आप Star Sports Network पर देख सकते हैं। Star Sports 1, Star Sports HD1, Star Sports 2 and Star Sports HD2 पर इंग्लिश कमेंट्री के साथ ऑक्शन को देखा जा सकता है।

प्रिटी जिंटा की टीम के Head Coach बने अनिल कुंबले, रविचंद्रन अश्विन समेत KXIP से जुड़े सभी मामलों पर लेंगे फैसले

अनिल कुंबले पिछले 5 साल में किंग्स इलेवन पंजाब के छठे कोच हैं। इससे पहले संजय बांगड़, वीरेंद्र सहवाग, ब्रॉड होज और माइक हसन टीम को अपनी कोचिंग दे चुके हैं।

रविचंद्रन अश्विन को IPL में भी लग सकता है बड़ा झटका, KXIP ट्रेड पर कर रही विचार

IPL 2020, KXIP: अश्विन को 7.6 करोड़ के प्राइस में पंजाब ने अपनी टीम का हिस्सा बनाया था। उन्होंने अपने पिछले 28 मुकाबलों में 25 विकेट झटके हैं।

IPL 2018 : पंजाब ने रिद्धीमान साहा को छोड़ की बड़ी गलती, अब 20 गेंदों में ठोक डाले 102 रन

साहा ने कोलकाता में खेली जा रही जेसी मुखर्जी ट्रॉफी में 20 गेंदों पर 102 रनों की विस्फोटक पारी खेलकर वह कारनामा कर दिया है, जो आज से पहले कोई भारतीय बल्लेबाज करने में कामयाब नहीं हो सका। साहा की इस पारी की बदौलत ही साहा की टीम मोहन बगान ने बी एन आर को 10 विकेटों से हराने में कामयाब रही।

जिस हेयर-स्‍टायलिस्‍ट से विराट कोहली ने कटवाए बाल, उसने युवराज सिंह को दिया ऐसा लुक

युवराज सिंह आईपीएल की शुरुआती सीजनों में किंग्स के लिए कप्तानी कर चुके हैं। काफी समय बाद एक बार फिर पंजाब की टीम ने अपने इस पुराने खिलाड़ी पर भरोसा जताया है। किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने 2 करोड़ की बेस प्राइज में युवराज सिंह को इस साल अपनी टीम में शामिल किया है।

IPL 2018: इस खिलाड़ी को रिटेन कर प्रीति जिंटा की KXIP ने लगाया सही दांव, बड़े-बड़े छक्‍के लगाने में है माहिर

स्टोइनिस आखिरी के ओवरों में बड़े शॉट्स लगाने के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा वो छोटे फॉर्मेट में अपनी गेंदबाजी के जरिए भी विरोधी दल को परेशान करने की काबलियत रखते हैं। स्टोइनिस को आईपीएल 2015 में सबसे पहले दिल्ली की टीम ने खरीदा था, इसके बाद साल 2016 में किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें 55 लाख में खरीदा था।

आईपीएल-9: आखिरी गेंद पर धोनी के छक्के से पुणे ने पंजाब को हराया

राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स 14 मैचों में पांच जीत और नौ हार के साथ 10 अंक लेकर सातवां स्थान हासिल किया जबकि पंजाब 14 मैचों में आठ अंक लेकर सबसे नीचे रही।

आईपीएल-9: फिर चला कोहली का बल्ला, आरसीबी जीती

बंगलूर की टीम ने पहले खेलते हुए 15 ओवर में तीन विकेट पर 211 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 14 ओवर में नौ विकेट पर 120 रन ही बना सकी।

आईपीएल-9: पंजाब के लिए चुनौती होगा कोहली-डिविलियर्स को रोकना

कोहली ने ‘ओरेंज कैप’ की दौड़ में अपने प्रतिस्पर्धियों को बहुत पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने अब तक 12 मैचों में 752 रन बनाए जिसमें एक सत्र में ही तीन शतक शामिल हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब को बड़ा झटका, बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल से बाहर

मैक्सवेल आराम करने के लिए स्वदेश रवाना हो गए ताकि वह वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली त्रिकोणीय श्रृंखला के लिए समय पर फिट हो जाएं।