KXIP Vs KKR

बायो-बबल के कारण पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके थे मंदीप सिंह, खास पारी खेलकर उनकी इच्छा की पूरी

28 साल के मंदीप का घर जालंधर में है। वे दो महीने पहले यूएई में पंजाब के कैंप में शामिल हुए थे। उनके पिता के लीवर में इंफेक्शन था। उन्होंने मोहाली के अस्पताल में अंतिम सांस ली। मंदीप के पिता हरदेव सिंह पूर्व एथलेटिक्स कोच और जिला खेल अधिकारी थे।

पंजाब के जबड़े से जीत छीनने वाले सुनील नरेन मुश्किल में फंसे; लगा चकिंग का आरोप, अंपायर्स ने की शिकायत

मैच जीतने के बाद लेग स्पिनर सुनील नरेन ने कहा, ‘मेरे लिए डेथ ओवरों में गेंदबाजी करना सही नहीं है। लेकिन किसी न किसी को ऐसा करना होगा। मैं अतीत में ऐसा करने का आदी हूं। सांसें धड़कती रहती हैं मैं शांत रहता हूं।’

दिनेश कार्तिक ने IPL में ठोकी अपनी सबसे तेज फिफ्टी, केकेआर के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

कोलकाता नाइटराइडर्स ने 6 साल बाद इतनी करीबी जीत हासिल की है। इससे पहले उसने 2014 शारजाह में रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के खिलाफ 2 रन से जीत हासिल की थी।

पंजाब के खिलाफ नहीं चला शाहरुख खान के ‘फेवरेट’ प्लेयर का बल्ला, मोहम्मद शमी ने हासिल की खास उपलब्धि

राहुल त्रिपाठी केकेआर के लिए इसस सीजन में अब तक तीन मैच में 121 रन बना चुके हैं। इस दौरान उनका औसत 40.33 और स्ट्राइक रेट 157.14 का रहा है। राहुल ने आईपीएल में कुल 37 मैच खेले हैं। इस दौरान 27.46 की औसत से 879 रन बनाए हैं। 93 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा है।

केकेआर के सुनील नरेन ने पंजाब के जबड़े से छीनी जीत, आखिरी 3 ओवर में 22 रन नहीं बना पाए किंग्स इलेवन

कोलकाता ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 164 रन बनाए। दिनेश कार्तिक ने 22 गेंद में अपनी फिफ्टी पूरी की। वह 8 चौके और 2 छक्के की मदद से 29 गेंद में 58 रन बनाकर आउट हुए।

कोलकाता ने पंजाब को रोमांचक मैच में 2 रन से हराया, बेकार गया केएल राहुल और मयंक अग्रवाल का अर्धशतक

कोलकाता ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 164 रन बनाए। दिनेश कार्तिक ने 22 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। आईपीएल में यह उनका सबसे तेज अर्धशतक है। वह 8 चौके और 2 छक्के की मदद से 29 गेंद में 58 रन बनाकर आउट हुए।

धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स और विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर में मुकाबला आज, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग-11

भारतीय क्रिकेट के दो सबसे बड़े नाम महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली अपनी-अपनी टीम की अगुआई करेंगे। दोनों टीमों में स्टार खिलाड़ियों की भरमार है। ऐसे में यह मुकाबला बहुत रोचक होने वाला है, क्योंकि दोनों ही टीमें जीत की तलाश में हैं।

IPL 8: किंग्स इलेवन पंजाब के ख़िलाफ़ जीत की राह पर लौटना चाहेंगे नाइटराइडर्स

धीमी शुरुआत करने के बाद गत चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स आइपीएल के अगले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब से खेलेगी तो उसका इरादा जीत की राह पर लौटने का होगा…

IPL 8: KXIP के खिलाफ जीत की राह पर लौटना चाहेंगे KKR

धीमी शुरूआत करने के बाद गत चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल के अगले मैच में कल किंग्स इलेवन पंजाब से खेलेगी तो उसका इरादा जीत की राह पर लौटने का होगा।

ये पढ़ा क्या?
X