Kumar Vishwas

आखिर क्यों कुमार विश्वास बोले- अब गाय पालना रिस्की हो गया है? जानिये

इलाहाबाद हाईकोर्ट की गायों की हालत और इस एक्ट के दुरुपयोग के संदर्भ में की गई टिप्पणी का देश के मशहूर कवि कुमार विश्वास ने भी समर्थन किया है। कुमार विश्वास ने..

ज़ाहिल दोनों तरफ हैं- जब कुमार विश्वास ने मीना कुमारी का ज़िक्र कर धार्मिक कट्टरपंथ पर साधा था निशाना, जावेद अख़्तर का ऐसा था रिएक्शन

मंच पर बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर और शायर राहत इंदौरी भी बैठे दिखाई दे रहे हैं। कुमार विश्वास वीडियो में कहते दिखते हैं…

पुलिस ने ढूंढ निकाली कुमार विश्वास की चोरी हुई फॉर्च्यूनर तो ऐसे जताया आभार, लोग बोले- आपके शब्द सुन चोर सन्नाटे में हैं

कुमार विश्वास के इस भारी भरकम शब्दों वाले साहित्यिक ट्वीट पर यूजर्स के कमेंट आने लगे। विश्वजीत सिंह सोलंकी नाम के यूज़र ने लिखा, इतने घातक, भयानक और परग्रही शब्दों को सुनने के बाद सारे चोर सन्नाटे में हैं…

गहलोत सरकार ने कुमार विश्वास की पत्नी को बनाया RPSC का मेंबर, घरवालों की मर्जी के खिलाफ की थी शादी; ऐसी है जिंदगी

मंजू शर्मा मूल रूप से राजस्थान के अजमेर की रहने वाली हैं और पेशे से प्रोफेसर हैं। टीचिंग के शुरुआती दिनों में ही उनकी मुलाकात कुमार विश्वास से हुई थी।

‘ऐसे जाहिलों का इलाज जरूरी’- धोनी की बेटी को मिली रेप की धमकी तो भड़के कुमार विश्वास

कुमार विश्वास ने उन लोगों को जमकर फटकार लगाई है जिन्होंने धोनी की 5 साल की बेटी को उनके ख़राब प्रदर्शन के लिए निशाना बनाया है।

इतिहास से नहीं तो भविष्य से डरो दीदी- बंगाल के हाल पर बोले कुमार विश्वास, यूजर्स करने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

कुमार विश्वास ने ट्वीट में लिखा है, “क्या बंगाल,संविधान से बाहर हो गया है ? और दीदी,आप तो वामपंथियों की सत्तारूढ़-क्रूरता और अराजकता झेलकर मुख्यमंत्री बनीं थीं? फिर दूसरी राजनैतिक वैचारिकी के प्रति इतनी असहिष्णुता कैसे ?

बीजेपी MLA बोले- संस्कार से रुक सकती हैं रेप जैसी घटनाएं तो बिफरे कुमार विश्वास; कहा- विधायक जी की जहालत…

भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने रेप जैसे संगीन अपराध को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसे लेकर उनकी तीखी आलोचना हो रही है। प्रसिद्ध हिंदी कवि कुमार विश्वास ने उन्हें उनके अजीबोगरीब बयान के लिए जमकर लताड़ा है।

हाथरस की बेटी का शाप हमारे सिर पर- बोले कुमार विश्वास; कहा- नेता बिहार में बिजी हैं और सभ्यता का पतन…

हाथरस की घटना सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। कुमार विश्वास सहित तमाम स्टार्स और सेलेब्स पीड़िता को न्याय दिलाने की बात कर रहे और अपनी भड़ास सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं।

बोले कुमार विश्वास- सत्ता को सच, संवेदना व मनुष्यता नहीं, फ़रेब व मतदाताओं का खून चाहिए, देखें कैसे आए कमेंट्स

कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, आप हो ही ग़रीब आदमी। 100 करोड़ दे दिए होते तो उच्च सदन में होते। जिसपर कुमार विश्वास ने कहा कि मैं आम आदमी था।

शर्लिन चोपड़ा बोलीं- बड़े क्रिकेटर्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्स तो कुमार विश्वास ने यूं कसा तंज़

शर्लिन ने कहा कि NCB बहुत अच्छा से अपना काम कर रही है। इतने सालों से हम ये मानते आ रहे हैं कि जो हमारे सुपरस्टार्स है, जिन्हें हम डीवा मानते हैं..

नेहरू-सावरकर की आलोचना पर बिफरे कुमार विश्वास, बोले- 74 साल बाद गाली देने से अच्छा खुद बनाइये नई व्यवस्था

कुमार विश्वास कहते हैं – ‘कोई भी बात होती है तो वह चार लोगों के खिलाफ गालियां बकते हैं और चार लोगों की प्रशंसा करते हैं। जैसे कोई भी पड़ा काम एक व्यक्ति के सहारे नहीं होता वैसे ही आजादी भी किसी..’

बोले कुमार विश्वास- एक भी सच्ची, तटस्थ और सिर्फ़ किसानों की आवाज़ नहीं है, यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा कुमार विश्वास को जवाब देते हुए लिखा कि प्राचीन काल में भारतीय राजाओं के दरबार में सिर्फ गुणगान करने वाले हुआ करते थे, सिर्फ उन्हें ही सरकारी (राजश्री) सम्मान से नवाजा जाता था।

कोरोना से जंगः WHO द्वारा पाकिस्तान की तारीफ पर कुमार विश्वास ने मारा ताना- दफ़ा हो जाओ यहां से! ख़बरदार जो…

देश में एक दिन में कोविड-19 के 94,372 नए मामले सामने आने के साथ संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 47 लाख के पार पहुंच गई है। वहीं, अब तक 37,02,595 लोग संक्रमणमुक्त हो चुके हैं…

Teachers Day पर वायरल हो रहा कुमार विश्वास के स्टाइल में पढ़ाने वाले सर का VIDEO

कुछ महीने पहले राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इनकी तारीफ करते हुए ट्वीट में लिखा था कि परमेश्वर यादव जी को मेरा सलाम, जो शिक्षा में नये रंग डालने की कोशिश कर रहे हैं। हमारे राज्य में प्रतिभावान शिक्षकों की कमी नहीं है, जरूरत है उन्हें ढूंढकर पटल पर लाने की।

‘पता नहीं क्या सुनाया, लेकिन लोग बहुत खुश थे’- जब कुमार विश्वास के साथ विदेश में हुआ था मजेदार वाकया

कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) कहते हैं, “हिंदी में दारिद्र- चिंतन (गरीब होना मतलब महान होना) बहुत है। पहले वो एक बार कवि को भूखा मर जाने देंगे, बाद में उसके उपर बहस करेंगे की बड़े अच्छे थे, भूखे मर गए।

लाचार बुजुर्ग का फोटो शेयर कर बोले कुमार विश्वास- और बनाएं संस्कारहीनता से भरा पगलाया समाज, ये दुनिया मिल भी जाए तो क्या है?

80 वर्षीय बुजुर्ग महिला के दो बेटे हैं। एक बेटा राज्य आबकारी विभाग से सेवानिवृत्त अफसर है तो दूसरा एक राजनीतिक पार्टी का सदस्य है। वहीं, उनकी पोती एसडीएम है।

‘वैज्ञानिक समझ ही नहीं पाए कि कृपा यहां रुकी है’, प्रज्ञा ठाकुर बोलीं कोरोना खत्म करने के लिए हनुमान चालीसा पढ़ें तो कुमार विश्वास ने दिया जवाब

एक यूजर ने कुमार विश्वास को जवाब देते हुए कहा कि इसमें हर्ज ही क्या है? लिखा, कुमार साहब अगर घर पर रह कर हनुमान चालीसा पढ़ते भी हैं तो इसमें बुराई क्या है? प्रज्ञा ठाकुर ने कहा है तो इसका उपहास उड़ाना ही है, यह कहां तक उचित है…

‘थोबड़ा-दिखाऊ विज्ञापनों” पर करोड़ों खर्च करके कमाई गई गंदी-बौनी क्रांति के बजबजाते नाले में बहे सच्चे घर’, कुमार विश्वास का केजरीवाल पर तंज

केजरीवाल ने हिंदी में ट्वीट किया, ‘‘इस साल सभी एजेंसियां, चाहे वो दिल्ली सरकार की हों या दिल्ली नगर निगम की, कोरोना नियंत्रण में लगी हुई थीं। करोना वायरस की वजह से उन्हें कई कठिनाइयाँ आयीं। ये वक्त एक दूसरे पर दोषारोपण का नहीं है।

यह पढ़ा क्या?
X