Kumar Vishwas

The Kapil Sharma Show: ‘बुलाती है मगर जानें का नहीं’ राहत इंदौरी के शेर को सुनकर बोले कुमार विश्वास, हम कितने रंगीन है अगर ये जानना है तो हमारे..

The kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में पहुंचे कवि कुमार विश्वास और शायर राहत इंदौरी ने समां बांध दिया। राहत इंदौरी ने ‘बुलाती है मगर जाने का नहीं’ सुनाकर फैंस का दिल जीत लिया इस दौरान कुमार विश्वास ने कहा कि…

‘वो इस दैत्य से नहीं बचा पाएगी’, रेलवे स्टेशन पर Covid-19 की सरकारी जांच का वीडियो शेयर कर कुमार विश्वास ने सरकार पर साधा निशाना

इससे पहले कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में नेताओं और अधिकारियों पर सोशल डिस्टेंस को लेकर तंज कसा था। उन्होंने लिखा, ‘कुछ नेताओं, अधिकारियों को लगता है कि कोरोना वायरस भी उत्तरप्रदेश का सरकारी कारिंदा है कि उन्हें तो पकड़ ही नहीं सकता…’

Coronavirus: ‘कुछ दिन के लिए नाचना-कूदना बंद कर देंगे तो क्या विश्व चेतना ख़त्म हो जाएगी?’ बॉलीवुड पर भड़के कुमार विश्वास

Coronavirus: कुमार विश्वास ने बॉलीवुड सितारों के देश समाज से कटे रहने सहित एहतियात नहीं बरतने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्विटर हैंडल से एक बाद एक कई ट्वीट किए जिसमें सरकार सहित बॉलीवुड सितारों को भी निशाने पर लिया।

‘घर पर हो तो कुछ कविता ही लिख लो’, रुपए को मार्गदर्शक मंडल का सदस्य बता Twitter पर घिरे कुमार विश्वास

Kumar Vishwas: अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 83 पैसे और लुढ़क गया और 75.09 पर पहुंच गया। कुमार विश्वास ने इसी पर तंज कसते हुए लिखा था, ‘रुपए ने मार्गदर्शक मंडल की सदस्यता ले ली?’ ट्वीट के थोड़ी देर बाद ही वे तमाम यूजर्स के निशाने पर आ गए।

‘रुपए ने मार्गदर्शक मंडल की सदस्यता ले ली’, डॉलर के मुकाबले रुपया 75.09 हुआ तो लोग यूं कस रहे तंज

कुमार विश्वास का ये ट्वीट वायरल हो रहा है। लोग लिख रहे हैं कि अभी तो रुपया मार्गदर्शक मंडल में शामिल हुआ है..जल्द ही ये लाल कृष्ण आडवाणी की उम्र को भी क्रॉस कर देगा।

‘यूपी पुलिस तो मुंह से ही ठांय-ठांय कर देती है, बदमाश भी व्हाट्सअप कर देता है…’, कुमार विश्वास ने कसा तंज

कुमार विश्वास देश-विदेश में कविता पाठ के लिए बुलाए जाते हैं। कुमार अपने कविता पाठ में राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों को सटायर के रूप में श्रोताओं के सामने रखते हैं।

न्यूज़ चैनल ने दिखाया ‘टीवी पर पहली बार जिंदा कोरोना वायरस’, तो कुमार विश्वास बोले- बताइये किससे शिकायत की जाए…

मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने फिल्ममेकर विनोद कापड़ी (Vinod Kapri) के एक ट्वीट पर रिएक्ट किया है। कुमार विश्वास ने लिखा कि…

‘तू न समझेगा सियासत तू अभी नादान है…’, कुमार विश्वास का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज

कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) पहले भी सियासी हालात पर खुलकर बोलते रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिये अपनी बात रखते रहे हैं। 2 दिन पहले ही उन्होंने मध्य प्रदेश के सियासी समीकरण पर टिप्पणी की थी।

‘रामलला को टेंट में देखकर आंखों से आंसू बह निकले’, अयोध्या में दर्शन के बाद बोले कुमार विश्वास

एक कार्यक्रम में शामिल होने अयोध्या पहुंचे डॉक्टर कुमार विश्वास नें वहां भगवान राम के दर्शन किए दर्शन के बाद उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा- रामलाल को टैंट में देख कर मेरी आंखें…

भारतीय मीडिया में हालात…’, कुमार विश्वास ने VIDEO शेयर कर कसा तंज, तो लोग बोले- इन्हें कद्दू…

प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास (Kumar Visvash) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर भारतीय मीडिया पर तंज कसते हुए लिखा…

‘आम आदमी मर रहा है और चिंटू पक्षकार रोटी सेंक रहे हैं’, दिल्ली हिंसा पर बोले कुमार विश्वास

Delhi Violence: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों से अभी भी हिंसा की खबरें आ रही हैं। इस हिंसा में अब तक 10 लोग मारे जा चुके हैं। कुमार विश्वास ने हिंसा को लेकर अपने ताजा ट्वीट में राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधा है।

Valentine’s Day 2020: कुमार विश्वास Tweet कर बोले- मोहब्बत और शहादत को नमन… उनकी शायरी ने छू लिया लोगों का दिल

Kumar Vishwas Poetry, Shayari, Kavita, Valentines Day 2020, Valentines Day Shayari: कुमार विश्वास ने वेलेंटाइन डे के मौके पर आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए मोहब्बत और शहादत को नमन किया है।

Delhi Election Results 2020: चुनाव के दिन कहा था- कलंक धोने का समय आ गया है, लेकिन नतीजों पर कुमार विश्वास ने साधी ‘चुप्पी’

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: चुनाव नतीजों (Delhi Election Results) में फिर ‘आप’ ने बाजी मारी है और अरविंद केजरीवाल तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने की दहलीज पर खड़े हैं। केजरीवाल की जीत पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं, लेकिन कुमार विश्वास ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Kumar Vishvas Birthday Special: ‘भ्रष्ट हुए बिना पूर्णकालिक नेता रहा ही नहीं जा सकता, नहीं तो मैं…’, जब कुमार विश्वास ने बताया सियासत और भ्रष्टाचार के बीच रिश्ता

Dr. Kumar Vishvas Birthday: साल 2017 में ‘जनसत्ता बारादरी’ की एक बैठक में कुमार विश्वास शामिल हुए। इस बैठक में जब उनसे पूछा गया कि आपके विरोधी कहते हैं कि कविता और कॉमेडी से राजनीति नहीं होती है, तो कुमार विश्वास ने दो टूक लहजे में कहा था कि, ”भ्रष्ट हुए बिना पूर्णकालिक नेता रहा ही नहीं जा सकता”।

कुमार विश्वास ने इशारों में अरविंद केजरीवाल को बौना, आप शासन को बताया कलंक; हुए ट्रोल

कुमार विश्वास ने सीएम अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा है। दिल्ली वालों से चुनाव के लिए मतदान की अपील करते हुए विश्वास ने कहा कि पिछले 5 साल के कलंक धोने का समय आ गया है।

‘चादर लगी फटने तो प्रसाद लगा बंटने’, AAP नेता संजय सिंह से शाहीन बाग प्रोटेस्‍ट खत्‍म करने की बात सुन कुमार विश्‍वास ने यूं लगाई लताड़

AAP नेता संजय सिंह ने कहा है कि शाहीन बाग के लोगों को प्रोटेस्ट खत्म करने पर विचार करना चाहिए ताकि हिंसा करने वालों को कोई मौका ना मिले।

5 स्टार होटल ने कुछ इस अंदाज में किया कुमार विश्वास का स्वागत, इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तस्वीरें

होटल के कमरे में बेड पर जो चद्दरें बिछी थीं, उन्हें खासतौर पर कुमार विश्वास के लिए डिजाइन किया गया था। इनसे चद्दरों पर कुमार विश्वास की कविताओं की पंक्तियां लिखी हुई थीं।

कुमार विश्वास: कविता का प्रहसन और प्रहसन की कविता

प्रो. पंकज चतुर्वेदी कानपुर में 25 जनवरी को कुमार व‍िश्‍वास के कार्यक्रम में बतौर श्रोता-दर्शक शरीक हुए। उन्‍होंने व‍िश्‍वास की प्रस्‍तुत‍ि के आधार पर कव‍ि और कव‍िताई दुन‍िया का जो व‍िश्‍लेषण क‍िया है, वहां यहां पेश है।

ये पढ़ा क्या?
X