ताज़ा खबर
 

Kumar Vishwas

गोडसे के बखान पर भड़के कुमार विश्वास, कहा- हजार साल की गुलामी के बाद मिली आजादी, हत्यारों के महिमामंडन में बीत रही

गोडसे और गांधी विवाद पर कुमार विश्वास ने कहा कि एक हजार साल की गुलामी के बाद मिली आजादी हत्यारों का महिमामंडन करने, उन्हें न्यायसंगत बनाने में बीत रही है।

कुमार विश्वास का येचुरी पर तंज, कहा- 23 मई के बाद रो-पीटकर निपट लें, फिर आएं कथा सुनने

कवि कुमार विश्वास ने सीपीएम नेता सीताराम येचुरी पर तंज कसा है। येचुरी ने रामायण और महाभारत का जिक्र करते हुए हिंदू धर्म को लेकर एक बयान दिया था।

बंगाल में हिंसा को लेकर कुमार विश्वास ने साधा ममता पर निशाना, पूछा- यह सत्ता का अहंकार है या पैसे का नशा?

Lok Sabha Election 2019: पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के दौरान हो रही झड़प को लेकर कुमार विश्वास ने सीएम ममता पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बंगाल में हो रही हिंसा चिंताजनक है, दीदी को ये सब रोकना चाहिए, क्योंकि वो वामपंथियों की ऐसी ही अराजकता से लड़कर सत्ता में आई थीं।

BJP के संकल्प पत्र पर कुमार विश्वास ने कसा तंज, कहा- लगातार 32वें साल एजेंडे में जगह पा गया राम मंदिर

कुमार विश्वास ने राम मंदिर के मुद्दे को लेकर भाजपा के मेनिफेस्टो पर तीखा तंज कसा है। कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा- मंदिर लगातार 32 वें वर्ष भी एजेंडे में जगह पा गया है।

jammu-kashmir, kumar vishwas, mehbooba

महबूबा को कुमार विश्वास का जवाब, ‘सुधर जाओ बुआ ये 1947 का भारत नहीं है, कहीं फिर वक्त ही न रहे’

Jammu-Kashmir: महबूबा मुफ्ती के अनुच्छेद-370 पर दिए बयान के बाद कुमार विश्वास ने कहा कि ये 1947 वाला भारत नहीं है। कुमार ने कहा कि वक्त रहते सुधर जाओ कहीं बाद में वक्त ही न मिले।

Kumar Vishwas, Poet, AAP, Delhi, CM, Arvind Kejriwal, Amit Shah, BJP, SP, BSP, Akhilesh Yadav, Mayawati, National News, Hindi News

होली के बहाने कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर हमला- थूका चाटा चाटा थूका…

दरअसल, गुरुवार (21 मार्च, 2019) को टि्वटर पर उन्होंने छोटी-छोटी व्यंगात्मक कविताएं पोस्ट करते हुए ट्वीट किए। इन ट्वीट्स में विश्वास के फोटो के साथ चुटीली कविताएं लिखी थीं।

kumar vishwas

कुमार विश्वास ने ट्रोल को मारा ताना- आप कांग्रेस से हैं, थूक बचाकर रखें! मई में फिर काम आएगा

कुमार विश्वास ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महान कवि जयशंकर की कविता ट्विटर पर पोस्ट की थी। इसके बाद करने के बाद एक कांग्रेस समर्थक ने उन पर अभद्र टिप्पणी कर दी। ऐसे में कुमार विश्वास ने उसे करारा जवाब दिया।

कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर फिर कसा तंज, कहा- आत्ममुग्ध ‘बौने’ ने पार्टी को प्राइवेट कंपनी बना दिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के कभी काफी खास रहे कुमार विश्वास के तेवर बागी हो चुके है।

kumar vishvas

कुमार विश्वास का केजरीवाल पर तंज- एक CM जा रहे पश्चिम बंगाल, करेंगे लोकतंत्र की रक्षा

पश्चिम बंगाल में सीबीआई अफसरों की गिरफ्तारी और ममता बनर्जी के धरने पर बैठने के बीच कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। इस संबंध में कुमार विश्वास ने एक ट्वीट करके पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र पर भी सवाल उठाए हैं।

कांग्रेस संग AAP का गठबंधन न हुआ, कुमार विश्‍वास का ट्वीट- तुम हो उल्लू ये जताने की जरूरत क्या थी?

कुमार विश्वास का यह पोस्ट गोपाल राय के उस ट्वीट के बाद आया जिसमें उन्होंने पार्टी के हवाले से कहा था कि ‘वयोवृद्ध राजनीतिज्ञों की सलाह पर देश को आगे रखते हुए, हम कांग्रेस नाम के जहर को पीने को तैयार थे’।

अठावले की कविता पर कुमार विश्वास का तंज- हल्के-फुल्के लोकतंत्र की जय हो

अठावले की यह रचना कवि कुमार विश्वास को रास नहीं आई। उन्होंने ट्वीट करके अठावले की रचना पर दुख जाहिर किया। कुमार विश्वास ने कविता के जरिए तंज कसते हुए इसे हल्के-फुल्के लोकतंत्र का हिस्सा बताया।

अखबार का दावा- सोन‍िया गांधी की सीट से लड़ाने के ल‍िए कुमार व‍िश्‍वास को बीजेपी में लेना चाहती है पार्टी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुमार विश्वास के संपर्क में बीजेपी के कई बड़े नेता हैं। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी 16 दिसंबर को प्रयागराज के साथ रायबरेली का दौरा करने वाले हैं। इस दौरान विश्वास बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

चंद्र गुप्त बनाने निकले थे, क्या पता ‘चंदा गुप्ता’ बनेगा- खेतान को लेकर विश्वास ने CM पर यूं साधा निशाना

आप इस वक्त अंदरूनी सियासी संकट का दौर झेल रही है। टीवी पत्रकार से नेता बने आशुतोष ने पहले पार्टी छोड़ने का ऐलान किया, बाद में खेतान भी उन्हीं की राह पर चलते दिखे। इन दोनों नेताओं ने 15 अगस्त को पार्टी से इस्तीफा दिया था।

kumar vishwas

‘मैं बंगला नहीं लूँगा जी’ इमरान खान के बहाने कुमार विश्‍वास ने केजरीवाल को मारा ताना

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा के चुनाव प्रचार के दौरान अरविंद केजरीवाल ने भी ऐलान किया था कि वह सीएम बनने के बाद आधिकारिक बंगले में नहीं रहेंगे और ना ही कोई सिक्योरिटी लेंगे।

SC के फैसले के बाद कुमार विश्वास का तंज: कबीले की फ्रिक किसी को नहीं..सब इस पे लड़ रह हैं कि सरदार कौन हो

दिल्ली में आप सरकार बनाम एलजी के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को बड़ा फैसला सुनाया है। पांच जजों की संविधान पीठ ने लंबे समय से चले आ रहे इस मामले में कहा कि एलजी के पास स्वतंत्र अधिकार नहीं है, उन्हें राज्य की कैबिनेट और उसके मंत्रियों के साथ मिलकर काम करना चाहिए।

कुमार विश्वास ने किसे कहा बौना सरदार, सर्जिकल स्ट्राइक पर अपनी पार्टी के नेताओं पर यूं साधा निशाना

Surgical Strike Video (सर्जिकल स्ट्राइक विडियो): बुधवार (27 जून) रात सर्जिकल स्ट्राइक का एक वीडियो सामने आया। दो साल पहले हुई बड़ी सैन्य कार्रवाई को लेकर तब विपक्षी दलों ने सवाल किए थे। केजरीवाल ने तब एक टीवी इंटरव्यू में पूछा था, “पाकिस्तान की सरकार एक बस भर के अंतर्राष्ट्रीय पत्रकारों को सीमा पर ले गई। पड़ोसी मुल्क ने वहां दिखाया गया कि भारत यहां कह रहा था कि सर्जिकल स्ट्राइक हुई, मगर यहां तो कुछ भी नहीं हुआ।”

kumar vishwas, kumar vishwas tweet, kumar vishwas tweet at Kejriwal, kumar vishwas attack Kejriwal, Arvind kejriwal, Arvind kejriwal Dharna, Delhi cm, Delhi news, News in Hindi, Jansatta

कुमार व‍िश्‍वास का ताना- लंपटों के मुंह से लोकतंत्र बचाओ का नारा वैसा ही जैसे हाफ़िज़ सईद “विश्वशांति” पर प्रवचन दे

एक यूजर ने कुमार विश्वास पर ही तंज कसा और लिखा, “राज्य सभा की सदस्यता मिल जाती तो सब सही था है ना कुमार जी?” राहुल उपाध्याय ने इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी, “पता नहीं इन लोगों में शर्म बची भी है या वो भी सत्ता के लिये बेच दी।”

जा लटका फ्यूज बल्बों की कतार में- एचडी कुमारस्वामी के शपथग्रहण में पहुंचे अरविंद केजरीवाल पर कुमार विश्वास ने ली चुटकी

बुधवार (23 मई) को बेंगलुरू में जेडी(एस)-कांग्रेस गठबंधन का नेतृत्व कर रहे कुमारस्वामी ने सीएम पद की शपथ ली। समारोह में विपक्षी दलों के नामी नेताओं के साथ कुछ राज्यों में मुख्यमंत्री भी शामिल हुए थे। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी वहां पहुंचे हुए थे।