kumar vishvas

कुमार विश्वास ने पूछा- मूंगफली बड़ी है, लेकिन क्या बगैर चोरी आखिरी आदमी तक पहुंचेगी?, देखिए यूजर्स ने क्या जवाब दिया

कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने ट्वीट कर लोगों से पीएम मोदी द्वारा घोषित बीस लाख करोड़ रुपए के पैकेज की घोषणा को लेकर सवाल पूछा। कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर…

कश्मीरी पंडितों के विस्थापन पर बनी ‘शिकारा’ फ़िल्म को देखकर छलका कुमार विश्वास का दर्द, कहा- ‘ लानत है हमपर…’

मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने ट्वीट कर लोगों से कश्मीरी पंडितों के विस्थापन पर बनी फिल्म शिकारा (shikara) देखने की अपील की है।

Coronavirus: ‘कुछ दिन के लिए नाचना-कूदना बंद कर देंगे तो क्या विश्व चेतना ख़त्म हो जाएगी?’ बॉलीवुड पर भड़के कुमार विश्वास

Coronavirus: कुमार विश्वास ने बॉलीवुड सितारों के देश समाज से कटे रहने सहित एहतियात नहीं बरतने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्विटर हैंडल से एक बाद एक कई ट्वीट किए जिसमें सरकार सहित बॉलीवुड सितारों को भी निशाने पर लिया।

‘यूपी पुलिस तो मुंह से ही ठांय-ठांय कर देती है, बदमाश भी व्हाट्सअप कर देता है…’, कुमार विश्वास ने कसा तंज

कुमार विश्वास देश-विदेश में कविता पाठ के लिए बुलाए जाते हैं। कुमार अपने कविता पाठ में राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों को सटायर के रूप में श्रोताओं के सामने रखते हैं।

‘IB का अफसर मारा गया, मीडिया सबूत दिखा रही है लेकिन आप नदारद हैं’, कुमार विश्वास ने गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस को घेरा

Delhi Violence: कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने हिंसा और आगजनी को लेकर गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस को घेरा है। कुमार विश्वास ने अपने ताजा ट्वीट में इस मुद्दे पर बेबाकी से राय रखी है।

‘आम आदमी मर रहा है और चिंटू पक्षकार रोटी सेंक रहे हैं’, दिल्ली हिंसा पर बोले कुमार विश्वास

Delhi Violence: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों से अभी भी हिंसा की खबरें आ रही हैं। इस हिंसा में अब तक 10 लोग मारे जा चुके हैं। कुमार विश्वास ने हिंसा को लेकर अपने ताजा ट्वीट में राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधा है।

कुमार विश्वास ने लिखा- सीता और जानकी दो माताएं…,हुए ट्रोल, लोगों ने लिखा- अरे कविराज…

प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास (Kumar Visvash) ने ट्वीट कर सीता और जानकी को दो माताएं लिखा जिसपर यूजर्स भड़क गए और…

Delhi Election Results 2020: कुमार विश्वास ने HUG डे पर किया ट्वीट, लोग बोले- इंसानियत के नाते केजरीवाल जी को बधाई तो दे देते

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कुमार विश्वास ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा था और लिखा था कि पिछले 5 साल के कलंक धोने का समय है दिल्ली वालो।

Delhi Election Results 2020: चुनाव के दिन कहा था- कलंक धोने का समय आ गया है, लेकिन नतीजों पर कुमार विश्वास ने साधी ‘चुप्पी’

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: चुनाव नतीजों (Delhi Election Results) में फिर ‘आप’ ने बाजी मारी है और अरविंद केजरीवाल तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने की दहलीज पर खड़े हैं। केजरीवाल की जीत पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं, लेकिन कुमार विश्वास ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Kumar Vishvas Birthday Special: ‘भ्रष्ट हुए बिना पूर्णकालिक नेता रहा ही नहीं जा सकता, नहीं तो मैं…’, जब कुमार विश्वास ने बताया सियासत और भ्रष्टाचार के बीच रिश्ता

Dr. Kumar Vishvas Birthday: साल 2017 में ‘जनसत्ता बारादरी’ की एक बैठक में कुमार विश्वास शामिल हुए। इस बैठक में जब उनसे पूछा गया कि आपके विरोधी कहते हैं कि कविता और कॉमेडी से राजनीति नहीं होती है, तो कुमार विश्वास ने दो टूक लहजे में कहा था कि, ”भ्रष्ट हुए बिना पूर्णकालिक नेता रहा ही नहीं जा सकता”।

5 स्टार होटल ने कुछ इस अंदाज में किया कुमार विश्वास का स्वागत, इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तस्वीरें

होटल के कमरे में बेड पर जो चद्दरें बिछी थीं, उन्हें खासतौर पर कुमार विश्वास के लिए डिजाइन किया गया था। इनसे चद्दरों पर कुमार विश्वास की कविताओं की पंक्तियां लिखी हुई थीं।

कुमार विश्वास: कविता का प्रहसन और प्रहसन की कविता

प्रो. पंकज चतुर्वेदी कानपुर में 25 जनवरी को कुमार व‍िश्‍वास के कार्यक्रम में बतौर श्रोता-दर्शक शरीक हुए। उन्‍होंने व‍िश्‍वास की प्रस्‍तुत‍ि के आधार पर कव‍ि और कव‍िताई दुन‍िया का जो व‍िश्‍लेषण क‍िया है, वहां यहां पेश है।

कुमार विश्वास का पर‍िवार 22-23 साल तक 91 रुपए महीना क‍िराए वाले मकान में रहा- उनकी ये बातेंं जानते हैं आप?

डॉ. कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) के कार्यक्रम में उनके द्वारा कही गई बातों के आधार पर उन्‍हें महंगा, ऐश भरी ज‍िंंदगी जीने वाला, खुद को सर्वश्रेष्‍ठ साब‍ित करने वाला, बड़बोला, गैर संजीदा कव‍ि बताया गया है।

शाहीन बाग प्रदर्शनः अरविंद केजरीवाल पर बोले कुमार विश्वास- अपने अमानती गुंडे भेज बिठाओ तुम, और उठाएं दूसरे? लोग यूं लेने लगे मजे

कुमार विश्वास ने लिखा कि “अपनी हर गैर-मुनासिब सी जहालत के लिए, बारहा तू जो ये बातों के लिए सिफर तानता है, छल फरेबों में ढके सच के मसीहा मेरे, हमसे बेहतर तो तुझे, तू भी नहीं जानता है।”

CAA पर बोले कुमार विश्वास- देश को आग में झोंकने वाला आंदोलन कभी सफल नहीं हुआ, दंगे भड़काने वाले वोट गिन रहे

उन्होंने कहा, “अगर देश व अपने आंदोलन से ज़रा भी प्यार है तो पुलिस पर हमला करना,सरकारी सम्पत्ति को आग लगाना बंद करें। असहमति व लोकतंत्र ज़िंदा रखें।”

BJP सांसद को Amazon ने मोबाइल की जगह भेजे पत्थर, कुमार विश्वास बोले- महसूस कीजिए, जनता को कैसा लगता होगा

कवि कुमार विश्वास अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। कई बार उनके बयान काफी चुभने वाले होते हैं तो कई बार मजाक भी बन जाते हैं। बीजेपी सांसद पर भी उन्होंने चुभने वाला बयान दिया।

Article 370: PDP सांसद ने फाड़ा कुर्ता, कुमार विश्वास बोले- भिखारी हुए महबूबा के भतीजे, प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा- मोदी व शाह ही कर सकते थे यह काम

Jammu and Kashmir (JK) Latest News Today: यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जहां हुए बलिदान मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है और सारा का सारा है। उन्होंने कहा कि वर्षों से कलंक Article 370 का ध्वस्तीकरण भारत माता का ललाट ऊंचा करने वाला है।

J&K: घबराए गिलानी ने मांगी ‘मदद’, भड़के कुमार विश्वास ने बता डाला ‘पाकिस्तानी पैरासाइट’

गिलानी ने ट्वीट कर मदद मांगते हुए इस धरती पर मुसलमानों को बचाने की बात कही है। शाह ने भारत विरोधी इस ट्वीट में यह भी कहा है कि भारतीय मानव के इतिहास का सबसे बड़ा नरसंहार करने वाले हैं।